IhsAdke.com

फेसबुक पर एक कानूनी प्रोफ़ाइल कैसे करें

फेसबुक दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों, स्कूल और कॉलेज के साथ संपर्क में रहने का एक बढ़िया तरीका है हालांकि, आपकी प्रोफ़ाइल सभी के लिए उपलब्ध है, जो आपको चुनिंदा प्रक्रियाओं, आपराधिक रिकॉर्ड आदि के संबंध में प्रभावित कर सकती है।

चरणों

एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
ऐप्स पर इसे आसान बनाएं फेसबुक लोगों के साथ संपर्क में रखने के लिए एक नेटवर्क है और पूरे दिन फार्मविले खेलने के लिए नहीं। यह मोहक और नशे की लत हो सकता है, लेकिन लोगों को इस खेल की सूचनाएं नहीं भेजती क्योंकि इससे उन्हें परेशान कर सकता है।
  • एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रकाशनों में इसे ज़्यादा मत करो- आप जो कुछ भी करते हैं उसे पोस्ट न करें। यदि कुछ अच्छा है तो आप अपने संपर्कों को जानना चाहते हैं, पोस्ट करें। उदाहरण के लिए: "कोर्तियनियों को पिटाई मिली" "मैं नींद से बेहतर" है साथ ही, ऐप्स के बारे में बहुत सी बातें प्रकाशित करना टालना, जब तक कि यह कुछ अच्छा न हो जो आप अपने दोस्तों को दिखाना चाहते हैं। अपने रुचियों को शौक या चीजों पर केंद्रित रखने की कोशिश करें जिनके बारे में आप बात करना चाहते हैं, न सिर्फ यादृच्छिक और टैग किए गए चीजें
  • एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी रुचियों में इसे ज़्यादा मत करो अपने संगीत हितों में 20 मिलियन बैंड होने से पता चलता है कि आपके हाथों में बहुत अधिक खाली वक्त है। आपको अपनी पसंद के बैंड या कुछ शैलियों के लिए अपनी सूची को फ़िल्टर करें पसंदीदा की एक सूची बनाएं और स्तर की परवाह किए बिना आप जिस चीज को पसंद करते हैं, वही सचमुच नहीं जोड़ें।
  • एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    उद्धरण में इसे ज़्यादा मत करो - अगर किसी दोस्त या परिचित ने कुछ दिलचस्प कहा, पोस्ट करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो तो ऐसा नहीं लगता कि आप बस गपशप कर रहे हैं।



  • एक कूल फेसबुक प्रोफाइल चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने राजनीतिक विचारों के बारे में ईमानदार रहें जब तक आप वास्तव में किसी विशेष संगठन का सदस्य न हों, चाहे वह धार्मिक या राजनीतिक हो, कुछ भी न बताएं।
  • एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र है
    6
    अपनी पूरी जन्मतिथि का कभी खुलासा न करें पहचान की चोरी के लिए इस प्रकार की जानकारी का उपयोग किया जा सकता है
  • एक कूल फ़ॉर्फ़फ़ाइल प्रोफाइल चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में ईमानदार रहें - यह मत कहो कि आप एक रिश्ते में हैं यदि आप नहीं हैं और न कहें कि आप शादीशुदा हैं जब तक आप वास्तव में नहीं होते। जब किसी व्यक्ति के साथ कुछ भी नहीं करना पड़ता है या केवल उससे संबंधित है, तो "एक जटिल संबंध में" का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए
  • एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    संपर्क जानकारी और गोपनीयता से सावधान रहें - अवांछित लोग आपको आसानी से पा सकते हैं
  • एक कूल फेसबुक प्रोफ़ाइल चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    नशीली दवाओं के लिए बहाने मत बनो - यह एक बेवकूफ विचार है जो आपकी व्यावसायिक स्थिति और आपके आपराधिक रिकॉर्ड से समझौता कर सकता है। अपने दोस्तों के साथ चित्रों को प्राथमिकता देना या कुछ पसंद करना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com