IhsAdke.com

फेसबुक पर स्व-प्रकटीकरण कैसे करें

आजकल, सामाजिक नेटवर्क के युग में, फेसबुक एक विशालकाय है लोग व्यक्तिगत और व्यावसायिक कारणों के लिए साइट दर्ज करते हैं, और सीखते हैं कि आप खुद को फेसबुक पर कैसे बेच सकते हैं, आप अपने व्यवसाय का लाभ उठाने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

चित्र फेसबुक पर खुद को बाजार शीर्षक 1
1
अपने फेसबुक प्रोफाइल पर प्रासंगिक जानकारी प्रदान करें
  • आपके व्यक्तिगत जानकारी पृष्ठ पर आपके कार्य का विवरण प्रदान करें, साथ ही संपर्क के कई रूपों को संभावित ग्राहकों को आपसे बात करने के लिए आसान बना सकते हैं। सेवाओं और उत्पादों की एक सूची शामिल करें, जो लोगों को यह मूल्यांकन कर सकें कि आप उनके लिए फायदेमंद कैसे हो सकते हैं। अतिरिक्त विवरण के लिए, फेसबुक पर अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए अपनी पेशेवर वेबसाइट के लिंक शामिल करें
  • पटकथा का शीर्षक बाज़ार खुद पर फेसबुक चरण 2
    2
    पेशेवर समूहों में शामिल हों
    • फेसबुक पर सैकड़ों प्रोफेशनल समूह हैं अपने काम से संबंधित कीवर्ड के साथ एक सरल खोज करें और देखें कि आपको क्या मिलेगा। ये समूह प्रायः अन्य पेशेवरों के लिए फ़ोरम के रूप में सेवा करते हैं जो आपके जैसा एक ही चीज़ की तलाश कर रहे हैं: फेसबुक पर खुद को या अपना खुद का व्यवसाय विज्ञापन दें
    • कभी-कभी इन समूहों को विशिष्ट सामग्री तक पहुंचने के लिए आमंत्रण की आवश्यकता होती है। अक्सर, आपको समूह व्यवस्थापक को एक संदेश भेजने की आवश्यकता है और यह समझाने की आवश्यकता है कि आप कौन हैं और आप समूह में क्यों शामिल होना चाहते हैं। यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि सभी सदस्य समूह में उसी और उपयुक्त कारणों के लिए प्रवेश कर रहे हैं।



  • चित्र फेसबुक पर स्वयं बाजार शीर्षक 3
    3
    अपने व्यवसाय से संबंधित पृष्ठों पर "पसंद करें" पर क्लिक करें
    • विशेष प्रचार, नई सेवाओं और आगामी आयोजनों की घोषणा करने के लिए कंपनियां फेसबुक पर अतिरिक्त पेज बनाएं आपको यह भी करना चाहिए, लेकिन आप समर्थन प्रदर्शित करने और अन्य अनुयायियों को दिखाने के लिए इन पृष्ठों पर "पसंद करें" बटन पर क्लिक कर सकते हैं कि आप अपने व्यवसाय के क्षेत्र में क्या हो रहा है, इसके बारे में आप नवीनतम हैं। जब आप "पसंद करें" पर क्लिक करते हैं, तो आपकी समय-रेखा पर एक अधिसूचना पोस्ट की जा रही है कि आपने उस पृष्ठ के साथ इंटरैक्ट किया था।
  • चित्र फेसबुक पर खुद को बाजार शीर्षक 4
    4
    अपनी निजी प्रोफ़ाइल में लिंक साझा करें
    • आप फोटो, वीडियो, बाहरी प्रचार सामग्री, आदि के लिए "शेयर" लिंक कर सकते हैं। कि आप अपने फेसबुक समुदाय को देखना चाहते हैं यह लिंक स्वचालित रूप से आपके प्रोफाइल पर पोस्ट कर दिया जाएगा और आपके मित्र की न्यूज़ फीड में दिखाई देगा कि आपने एक लिंक पोस्ट किया है।
  • पटकथा का शीर्षक बाज़ार खुद को फेसबुक पर चरण 5
    5
    मित्रों को बनाने के लिए एक ही शाखा से अन्य पेशेवरों की तलाश करें
    • आपकी मित्र सूची में ज्यादातर व्यक्तिगत और व्यावसायिक संपर्क होते हैं, लेकिन उन अज्ञात संपर्कों के बाद जाने से डरते नहीं, जिनके साथ आप व्यावसायिक हितों को साझा कर सकते हैं। आप अपने दोस्तों और पेशेवर समूहों की सूची देख सकते हैं जो आप देख रहे हैं कि क्या आपके क्षेत्र में ऐसे अन्य लोग हैं जो अच्छे संपर्क हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com