IhsAdke.com

कैसे एक अच्छा बॉल साथी बनने के लिए

हो सकता है कि आपका मित्र अपनी प्रेमिका के साथ तोड़ दिया और आप चाहते हैं कि वह किसी को नया ढूंढें। हो सकता है कि वह आपको पिछले हफ्ते एक सफलता दे, और आप सुंदर पार्टी लड़की घर के साथ जा रहा समाप्त हो गया अपने दोस्त की मदद करने के लिए जो कुछ भी कारण है, अगर आप अपने कामों में अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि कैसे प्रचार से बाहर निकलना और अपने दोस्त को वह लड़कियों को पाने में मदद करें जो आपको ध्यान आकर्षित किए बिना। यदि आप बस सहायता नहीं करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें, और आपका मित्र आपको तुरंत धन्यवाद देगा।

चरणों

भाग 1
एक साथ आ रहा है

बिग अ गुड विंगमैन चरण 1 नामक चित्र
1
किसी की मदद करने की कोशिश मत करो, जो आपके लिए काफी कम है। ये कठिन शब्द हैं, लेकिन सच्चे हैं। यदि आप उस आदमी हैं जो रयान गोसलिंग और टॉम ब्रैडी के मिश्रण की तरह लगते हैं, जब आपका मित्र सुंदरता की बात करते समय औसत से कम है, तो संभावना है कि आप सफल नहीं होंगे। आप और आपके मित्र को आकर्षकता, निवर्तमान प्रकृति और महिलाओं के आकर्षण के मामले में एक जैसा दिखना चाहिए। अन्यथा, लड़की या लड़कियां जो आप से मिलती हैं शायद आप में रहेंगी, और आपका दोस्त जहाज देख रहा होगा।
  • यह नहीं कहने का मतलब है कि आपका दोस्त आपके प्रति अधिक आकर्षक नहीं हो सकता क्योंकि वह कम सुंदर है लेकिन अगर उनके पास करिश्मा नहीं है और लड़कियों से बात करने के बारे में नहीं पता है, तो आप गाथागीतों में सबसे अच्छा साथी हो सकते हैं, आप उसे कुछ भी नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 2 नामक चित्र
    2
    चलो अपने दोस्त नेतृत्व ले जब आप लड़कियों के साथ मिलते हैं, तो उन्हें पहले अपने मित्र को नोटिस करें। यदि आप उनके करीब आते हैं, और आपका दोस्त चुप है, तो वे सोचेंगे कि "वह" आपकी मदद कर रहा है, और वे सब कुछ गलत समझेंगे। वह व्यक्ति होना चाहिए जो आपको परिचय देता है और जब आप क्षेत्र तैयार करते हैं तो बातचीत शुरू करें। जब सब कुछ हो रहा है, तो आपको एक हाथ के बिना एक पूरा जॉन होना जरूरी नहीं है, बेशक, लेकिन लड़कियों को उसे देखना चाहिए, न कि आप।
    • यदि केवल एक लड़की है, तो उसे पहले उससे बात करें और फिर उसके साथ जुड़ें।
    • यदि दो लड़कियां हैं, जो अधिक होने की संभावना है, तो कार्य करने के दो तरीके हैं: कुछ कहते हैं कि आपको कुछ मिनटों तक इंतजार करना चाहिए, जबकि दूसरे, संबंध गुरु चेज़ प्रेमी की तरह, आपको समय के लिए इंतजार करना चाहिए जब तक आपके मित्र में प्रवेश करने से पहले लड़कियों के साथ "गर्म" हो जाता है
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 3 नामक चित्र
    3
    उसे बारी बारी है साथी क्या है, है ना? बेशक, लड़कियों में से एक ही शहर है कि आप उस बैंड है कि आप भी प्यार में हो सकता है, और जुड़वां बहन मेगन फॉक्स की तरह लग रही है, लेकिन आप इसके साथ छड़ी नहीं कर सकते। यदि आप गाथागीत का साझीदार हैं, तो या तो यह इसलिए है क्योंकि आप अपने दोस्त को एक ही देन देते हैं, या तो क्योंकि आप अकेले नहीं हैं, या क्योंकि आप चाहते हैं कि आपका दोस्त मज़े करना चाहता है इसका अर्थ है कि आप खेल के मध्य में उसके साथ भूमिका नहीं बदल सकते हैं, और लड़की को अपने दोस्त देख रहे हैं। यदि केवल एक लड़की है, तो निश्चित रूप से आपको और भी पीछे हटना चाहिए, लेकिन यदि दो हैं, तो अपने दोस्त को उस लड़की के साथ रहने दो, जिसकी वह चाहती है, और दूसरी लड़की को अपने लिए रखें।
    • उन सुझावों को समझना सीखें जो आपको बताती हैं कि आपके दोस्त कौन चाहता है कभी-कभी यह बहुत स्पष्ट हो सकता है, लेकिन दूसरी बार आपको संकेतों को समझना होगा कि आपका दोस्त क्या चाहता है। यह बताने की कोशिश करें कि वह कौन देखता है और करीब पहुंचने की कोशिश करता है, या यदि वह आपको गुस्से में दिखने की कोशिश करता है, अगर आप उस लड़की की ओर ध्यान दे रहे हैं जिससे वह चाहता है।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 4 नामक चित्र का शीर्षक
    4
    युग्मन शुरू करें "कब्जा" सिर्फ कुछ नहीं करना चाहिए जो आपको करना चाहिए- बाकी रात के लिए, यह आपका मंत्र होना चाहिए। यदि दो लड़कियां हैं, तो अपने दोस्त को वह जो लेना चाहता है, और अपना समय दूसरे पर ध्यान केंद्रित करने, उसे ध्यान भंग करने, और आम तौर पर अपने कब्जे में रखे। अरे, यह कठिन काम हो सकता है, लेकिन कोई भी कभी भी कहा नहीं कि एक साझेदार साझेदार होना आसान होगा। आपको उसे अपने दोस्त से दूर नहीं लेना पड़ता है, लेकिन आपको यह स्पष्ट करना होगा कि वह रात के लिए आपकी "लड़की" है। दूसरी लड़की को कम से कम संभव ध्यान देने की कोशिश करें, भले ही उसे आप पर नजर हो
    • यह महत्वपूर्ण है कि एक बार जब आप यह महसूस कर लेंगे कि आपके मित्र क्या चाहते हैं, तो आप शुरुआत में दूसरी लड़की के साथ रहेंगे। यदि आप जल्दी बदलने की कोशिश करते हैं, तो लड़कियों को भ्रमित किया जाएगा।
  • भाग 2
    आपकी भूमिका जानना

    बेक अ गुड विंगमैन चरण 5 नामक चित्र
    1
    यदि आवश्यक हो तो हस्तक्षेप करें एक दोस्त के हिस्से के रूप में खुद को सोचें, भाग अंगरक्षकों अगर दूसरे लोग अपने दोस्त की लड़की को लेने के लिए साथ आते हैं, तो आपको किसी भी तरह गधे की तरह लगने के बिना किसी भी तरह से लड़के को बाहर निकालना होगा। अगर दूसरे लोग सुंदर हैं तो अन्य लोग लड़की से बात करना चाहते हैं, इसलिए छेद पर नज़र रखें। यदि लड़की के मित्र दिखाई देते हैं, तो आपको इसे लेने के लिए समय दिए बिना उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा देखना होगा।
    • कभी-कभी आपको अन्य लड़कियों के साथ भी हस्तक्षेप करना होगा लड़की या लड़कियों के साथ चाहे जो आपके मित्र या अन्य लड़कियों से बात करना चाहते हैं, जो आपके मित्र की तरफ से चोरी करने का प्रयास करते हैं, जो आपके मित्र चाहता है उन्हें विचलित करके, उन्हें रास्ते में ले जाना, या जब तक वे बाहर गिर नहीं बैग भरने के द्वारा उन्हें रोकना।
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 6 नामक चित्र
    2
    पता है कि कब बोलना है और कब बंद करना है यह सफलता के लिए गाथागीत साथी के लिए एक और अनिवार्य विशेषता है। आपको बात करनी चाहिए, लड़कियों को हंसी करना, खुद को थोड़ा प्रकट करना और बातचीत को बहते रहना चाहिए, लेकिन आपको इस दृश्य को चोरी करने और मजेदार, स्मार्ट, शांत होने और अपने दोस्त को खेलने के लिए बहुत कुछ नहीं कहना चाहिए कोने। वह वह व्यक्ति होना चाहिए जो सबसे अधिक बात करता है, और जब भी कोई अजीब चुप्पी होती है या जब आप कुछ ऐसे योगदान कर सकते हैं, जो आपके मित्र को अच्छे लगते हैं ... लेकिन इतनी अच्छी नहीं है (हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे) ।
    • जब वह बोल रहा है, तो अपने दोस्त को बाधित न करें, जब तक कि वास्तव में योगदान करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण न हो। यदि आप करते हैं, तो आप अपने दोस्त को एक चूसने वाला की तरह दिखेंगे।
    • यदि मौन के उस पल के होते हैं, तो "वाह, यह शर्मनाक है ..." मत कहो। कुछ सार्थक कहें और आगे बढ़ें
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 7 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    विचलित मत हो हो सकता है कि सबसे गर्म लड़कियों का एक समूह सिर्फ पार्टी में गया। शायद आपकी पसंदीदा टीम जीवन और मौत के खेल में है और वे ओवरटाइम के लिए चले गए। शायद आपके भाई ने एक एहसान मांगने के लिए कहा, सामान्य परिस्थितियों में आप इन बातों पर ध्यान देने के लिए बाहर जाते हैं, लेकिन उस रात को नहीं, अगर आप एक अच्छे साथी बनना चाहते हैं। आपको हाथ में एक मिशन के साथ एक सैनिक की तरह ध्यान केंद्रित करना होगा, जिसे वास्तव में "अपने दोस्त को लड़की के साथ घर जाना" कहा जाता है या कम से कम अपने नंबर के साथ घर जाना
    • अपने आप को बताएं कि आप अपने दोस्त को एक एहसान कर रहे हैं, और किसी दिन आप बदले में कुछ प्राप्त करेंगे।
  • चित्र एक अच्छा विंगमैन चरण 8 नामक
    4



    नशे में मत जाओ इसके बारे में बात करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह एक गलती है कि गलतियां साझेदारों को प्रतिबद्ध करने के लिए बर्बाद किया जाता है। आप अपने दोस्त एक लड़की है कि नहीं बात इतना है, तो आप अपने आप को अगर पहले 45 मिनट में पूरी तरह से नशे में हो रही है क्योंकि आप नरक के रूप में ऊब रहे हैं दोष कर सकते हैं करने के लिए बात कर पाने के लिए मदद कर रहे हैं? हाँ, आप कर सकते हैं आप गाथागीतों में एक अच्छे साथी कैसे बन सकते हैं यदि कहीं भी नहीं, तो आप सब कुछ डबल खुराक में देख रहे हैं? आप नहीं कर सकते यदि आप बहुत कुछ पीते हैं, तो आप बेवकूफ की तरह दिखेंगे और अपने दोस्त को कर्कश की तरह दिखेंगे। और कौन बेवकूफ के साथ घर जाना चाहता है?
    • इसे आसान ले लो अगर आज रात पीने के लिए एक वास्तविक रात है और आपका दोस्त और दूसरी लड़कियां इसके साथ जा रही हैं, तो ध्यान में रखना एक बात है, लेकिन आप उस आदमी नहीं बनना चाहेंगे, जिसने पांच खुराक की खुराक ली, जबकि हर कोई अभी भी था पहली खुराक
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने समूह के साथ रहें क्या तुम थक रहे हो? घर जाना और Xbox खेलना चाहते हैं? क्या आप अपनी प्रेमिका को याद करते हैं और फोन पर बुलबुले करना चाहते हैं, जबकि उसे अच्छी रात कह रहे हैं? अजार। आज रात आप के लिए निर्णय लेने के लिए नहीं था, मेरे दोस्त जब तक आप वास्तव में घर जाने का एक बड़ा कारण नहीं है या यदि आप वास्तव में मजाक नहीं ले रहे हैं, तो आपको रहना होगा और इसके साथ रहना होगा।
    • जब तक आप कहते हैं कि आप घर जाना चाहते हैं, तब तक जादू खत्म हो चुका है, और आपने अपने दोस्त की संभावनाओं को तोड़ दिया है, अगर उसे मुठभेड़ खत्म करने का मौका नहीं मिला है।
    • यदि आप वास्तव में जाना चाहते हैं, तो अपने दोस्त को पहले से बताएं - भले ही आपको उसे संदेश भेजना पड़े, तो वह लड़की के साथ रहने की एक योजना के साथ आ सकती है।
  • बिग अ गुड विंगमैन चरण 10 नामक चित्र
    6
    यदि आप प्रतिबद्ध हैं, तो इसका उल्लेख करें।.. कुछ बिंदु पर हां, यदि आप दो लड़कियों से संपर्क करते हैं और कहते हैं कि आपके पास पहले पांच मिनट में एक प्रेमिका है, तो शायद वे आपसे बात नहीं करेंगे, अगर वे पुरुषों की तलाश में हैं लेकिन अगर आप एक या दो घंटे खर्च करते हैं, तो यह उल्लेख नहीं करता कि आपकी प्रेमिका है, तो आप सतही दिखने लगेंगे। बातचीत करने के लिए अपनी प्रेमिका को पेश करने का आकस्मिक तरीका ढूंढें, भले ही वह थोड़ा ज़्यादा मजबूर हो, आप लड़की या लड़कियों को बेहतर ढंग से मिले।
    • आप "वह आदमी" बनना नहीं चाहते जो हर पांच मिनट में कीमती प्रेमिका के बारे में बात करता है, लेकिन आप चाहते हैं कि लड़कियों को पता चले कि आप व्यस्त हैं, इसीलिए लड़की तुम्हारा दोस्त केवल उसकी तरफ देख रहा है
  • भाग 3
    अपने दोस्त की मदद करना उसके साथ रहें

    बेक अ गुड विंगमैन चरण 11 नामक चित्र
    1
    अपने दोस्त को अच्छे लगें।.. लेकिन इतनी अच्छी तरह से नहीं। यदि आपने गाथागीतों में एक अच्छा साथी बनने के लिए पर्याप्त सलाह पढ़ी है, तो आप यह सोचने लगेगा कि आपका लक्ष्य लड़की या लड़कियों को बताएगा कि आपके मित्र कितने शानदार हैं- आपको उन्हें बता देना चाहिए कि आपका दोस्त सबसे चतुर व्यक्ति है , शांत, समृद्ध, प्रतिभाशाली, दुनिया भर से ठीक है, यदि आप उस रास्ते से नीचे जाते हैं, तो वे तेज़ गति से बारिश से अधिक तेज हो जाएंगे, इसलिए अपने दोस्त को "अच्छी तरह से" देखिए, अगर आप बातचीत के उस हिस्से को प्राकृतिक रूप से ध्वनि बना सकते हैं
    • आप अपने दोस्त के बारे में कुछ अच्छा कहते हैं, तो उस अजीब देखो के साथ गर्लफ्रेंड के लिए लग रहे हो नहीं और कहते हैं कि "देखो कैसे वह, अच्छा है ना?"।
    • यह कहना नहीं है कि आपको अपने दोस्त को छोटा करना चाहिए या उन्हें लड़कियों के सामने हारने जैसा दिखना चाहिए। यह या तो मदद नहीं करेगा, और आप दो बेवकूफों की तरह दिखेंगे
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 12 नामक चित्र
    2
    अपने दोस्त को सजाने रखें अपने दोस्त को बताएँ कि वह अपनी पैंट पर बीयर गिरा, वह एक पोंछने नाक से बाहर आ रहा है, या यह ज़िपर खुला साथ है यदि। क्या अधिक है, उसे एहसास करें कि वह बहुत नशे में हो रहा है और एक जानवर बन रहा है यदि आप अपने दोस्त को पहल करने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसे अपनी सपना लड़की के लिए दिखने योग्य बनाना चाहिए। भले ही आप दूसरी लड़की ले रहे हों, अपने दोस्त को पूरी तरह से अनदेखा न करें और सुनिश्चित करें कि वह सही रास्ते पर है। इससे आपको लड़की के साथ रहने में मदद मिलेगी, न ही आपको मार्गदर्शन करने के लिए।
    • अगर आपको कहना है कि उसने अपनी शर्ट पर कुछ गिरा दिया है या जो कुछ उसकी उपस्थिति में गलत है, तो सूक्ष्म होने की कोशिश करें
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे बताओ कि उसे कोई मौका नहीं है, अगर यह मामला है। यह एक गाथागीत साथी होने का एक अन्य महत्वपूर्ण पहलू है। क्या आपका मित्र आखिरी घंटे के लिए एक ही ऊब लड़की से बात कर रहा है? यदि आप देखते हैं आप के आसपास देख रहे हैं, हर पाँच मिनट फोन पर देख रहे हैं, या देख की तरह वह रसायन शास्त्र में एक व्याख्यान के बीच में है उसे बात कर, तो आप कहने के लिए "अरे यार, यह निकलने का समय होने पर एहसान कर दिया जाएगा दूसरे को " यद्यपि उसका गर्व घायल हो सकता है, वह आपकी रात को बेकार नहीं होने के लिए धन्यवाद करेंगे।
    • प्रतीक्षा करने के लिए एक घंटा बहुत लंबा है आप यह पता कर सकते हैं कि लड़की सिर्फ अपने दोस्तों को चाहती है या न सिर्फ दस या पन्द्रह मिनट में। कभी-कभी आप देखेंगे कि उसे एक या दो मिनट में कोई मौका नहीं मिला है।
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 14 नामक चित्र
    4
    एक अच्छा संबंधक बनें यह आपके मित्र को लड़की के साथ रहने में मदद करने का एक और तरीका है। अपने दोस्त की चीजों के बारे में सोचें और उसके पास आम है और कुछ विषय ढूंढने का प्रयास करें, जब आप कर सकते हैं। महिला ने कहा कि वह रियो डी जेनेरो के लिए एक यात्रा की है, तो उल्लेख है कि अपने दोस्त है, अगर यह कान का कहना है कि अपने दोस्त की टीम के एक कट्टर समर्थक है अगर आपको लगता है कि वह कुरिन्थियों का समर्थन करता है, नहीं है। अपने मित्र और लड़की के लिए अधिक से अधिक बात करने के अवसर तलाशें।
    • अपने आप को बहुत मुश्किल धक्का करने की कोशिश मत करो आप उन्हें किसी ऐसे विषय के बारे में बात करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं जिसे वे ज्यादा नहीं जानते हैं।
  • बेक अ गुड विंगमैन चरण 15 नामक चित्र
    5
    रात को एक "व्यवसाय" के रूप में समाप्त करें रात के अंत में, आपको पीछे हटना चाहिए और अपने दोस्त ने लड़की पर जादू डालना चाहिए। यदि वे दो लड़कियां हैं, तो आप उसके साथ कहीं और जा सकते हैं ताकि वे अधिक आरामदायक महसूस कर सकें। लेकिन अगर आप दोनों एक ही लड़की के साथ कर रहे हैं,, बाथरूम के लिए जाने के लिए बहाना आप कोई कॉल प्राप्त या किसी अन्य पेय के लिए पूछना है, जबकि वे देखते हैं भेज रहे हैं करना है। आप रास्ते से हट जाओ करने के लिए तो अपने दोस्त लड़की के नंबर ले, या अपने घर जाने के लिए कहते हैं क्या करना है करो।
    • यदि यह सब खत्म हो चुका है और लड़की के साथ आपका दोस्त लटका हुआ है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने घर वापस आने का कोई तरीका है। अगर आप को अपने दोस्त और उसकी नई प्रेमिका के साथ टैक्सी लेनी है तो आप रात को बर्बाद नहीं करना चाहेंगे।
    • अगर लड़की और उसके दोस्त को हिट नहीं हुई, तो अपने आप को दोष मत दो। आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया है और आपके कौशल को एक साझेदारी पार्टनर के रूप में दिखाने के लिए अन्य अवसर होंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, जब आप अपने दोस्त की मदद कर रहे हों तो सूक्ष्म रहें।

    चेतावनी

    • यह एक अच्छा विचार नहीं है, अगर आप एक ही लड़की को अपने मित्र की तरह पसंद करते हैं।
    • झगड़े से बचने के लिए आप इस तरह के रिश्ते के बीच में नहीं जाना चाहते
    • अपने आप को ऐसे स्थान पर न डालने की कोशिश करें जहां आप अपने दोस्त के लक्ष्य के साथ छड़ी करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com