IhsAdke.com

लोग कैसे आकर्षित करें

प्यार करना अच्छा है और सभी इसे पसंद करते हैं लोगों को आकर्षित करना एक महान लाभ है क्योंकि उनके साथ गहरे और स्थायी रिश्ते आती हैं, चाहे निजी या पेशेवर हों। एक आश्वस्त, सुलभ आसन करें, प्रभावी ढंग से संवाद करें और चुंबकीय व्यक्तित्व को विकसित करें ताकि लोगों को आपकी उपस्थिति में महत्वपूर्ण और आसानी महसूस हो सके।

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा का उपयोग करना

चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 1
1
अपने स्वरूप का ख्याल रखना अपनी प्रस्तुति से सावधान रहें - दूसरों के साथ बातचीत करने से पहले अपने बाल को कंघी, अपने चेहरे पर ट्रिम करें, और अपना चेहरा और गर्दन धो लें। यदि आप एक लड़की हैं, तो आप चाहते हैं कि एक हल्के और प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें कपड़े पहनें, जो आपके शरीर पर अच्छी तरह से फिट होते हैं, इस अवसर के लिए बहुत आकर्षक, निडर या अनुचित कुछ भी नहीं पहनें- उदाहरण के लिए, एक आकस्मिक घटना में, एक सूट में मत जाओ इसी तरह, यदि आप एक औपचारिक बैठक में जाते हैं तो जींस, स्नीकर्स और टी-शर्ट पहनें नहीं।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 2
    2
    स्माइल! लोगों को आकर्षित करने और बात करने की इच्छा को उत्तेजित करने के अलावा, मुस्कुराते हुए अपने मनोदशा को बढ़ा सकते हैं और आपको अधिक ग्रहणशील बना सकते हैं। सब के बाद, हम एक सकारात्मक और मैत्रीपूर्ण व्यवहार को दर्शाता है, जो दृष्टिकोण करने के लिए करते हैं। मुस्कुराएं मुफ़्त में मत जाओ, पहले व्यक्ति को जब आप उन्हें बधाई देते हैं तो देखो और फिर उन्हें एक आकर्षक मुस्कान दें, आँखों का उपयोग करना भी। यह उसे महसूस कर देगी कि यह मुस्कुराहट सिर्फ उसके लिए है
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 3
    3
    आँख से संपर्क करें उस व्यक्ति की आंखों के संकेतों को देखकर जो आप रुचि रखते हैं और उनके साथ संवाद करने के लिए तैयार हैं। जब आप किसी के लिए तैयार हो जाते हैं, तो यह दिखाने के लिए कि अब आप दोबारा बातचीत कर रहे हैं, आप जानना चाहते हैं कि बातचीत के दौरान व्यक्ति की आँखों की जांच करें, जब आप आराम से हों
    • तुम्हारा समर्थन करने के लिए उसकी टकटकी का प्रयोग करें और उसे बोलने के कुछ ही सेकंड के बाद तक उसे हटाने न दें। धीरे से दूसरी दिशा में देखो, जैसे कि आप उसे किसी और चीज़ से देखना चाहते हैं
    • एक अच्छी चाल यह है कि यह बातचीत के दौरान कितनी बार झपकाता है।
    • कुछ लोगों को ध्यान के इस स्तर को पसंद नहीं है। यदि आप अपनी कंपनी से नकारात्मक या परेशान प्रतिक्रिया देखते हैं, तो अधिक बार आँख से संपर्क रोकें। उसके पैटर्न का पालन करें और जब वह भी बंद हो जाती है तो दिखना बंद करें
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 4 चरण
    4
    अपने वार्ताकार को अपने शरीर को प्रत्यक्ष करें जब आप किसी नए व्यक्ति से मिलते हैं, तो इसका सामना करते हैं और इसे सीधे-सीधे सामना करते हैं-यह दिखाएगा कि आपका ध्यान उनकी है और आप को ध्यान में रखकर महसूस कर सकते हैं। लोग इस तरह के रवैये पर ध्यान से ध्यान देते हैं और यह एक महान पहला प्रभाव बना देगा।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 5 कदम
    5
    अभी भी रहो आगे और पीछे चलती है, या भी चेहरे के पास gesticulating अक्सर धारणा है कि आप बातचीत समाप्त करने के लिए उत्सुक हैं और यहां तक ​​कि अविश्वसनीय लग दे सकते हैं जाओ। किसी व्यक्ति पर ध्यान न रखते हुए, कुछ के साथ खेलना, बाल खरोंच करना या छूने से अधिक विश्वसनीयता मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 6
    6
    एक ईमानदार मुद्रा है गठबंधन और आराम से बने रहना आपको और अधिक आत्मविश्वास छोड़ देगा। अपने सिर को लिफ्ट, अपने कंधों को वापस लाएं और हल्के से चलें। इस तरह चलो, जैसे आप अपनी पीठ पर बैठकर बैठकर बैठें। कभी अपने जूते पर नज़र डालें, मोड़ या बहुत तंग हो जाओ
    • अपनी मुस्कान को आधार के रूप में उपयोग करें - जब आप मुस्कुराते हैं, तो आपके मुंह के कोने में उछाल आया है। कंधों और ठोड़ी के समान आंदोलन का प्रयोग करें, जैसे कि मुस्कुराहट का आंदोलन आपके संपूर्ण शरीर को मार्गदर्शन और उठाएगा और इसे हल्का बना देगा।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 7 कदम
    7
    लोगों के साथ कार्य करें जैसे कि वे आपके लंबे समय के मित्र थे। किसी के बारे में सोचें, जिसे आप ध्यान देते हैं और कल्पना करते हैं जब आप किसी से मिलते हैं इससे आपके शरीर को महसूस होगा कि आप उस व्यक्ति के साथ हैं और आपके भाव अधिक प्राकृतिक और मैत्रीपूर्ण होंगे। आपकी भौहें आराम करेंगे और मुस्कान आसान हो जाएगी इसके अलावा, यदि आप किसी अन्य की कंपनी का आनंद लेना चाहते हैं, तो यह आसान है
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 8
    8
    लोगों की शारीरिक भाषा पर ध्यान दें. अपने आसन और रवैया के अतिरिक्त, एक मनोरम व्यक्ति होने के लिए आपको अपनी कंपनी में जब दूसरों को पढ़ना होगा अपने चेहरे और शरीर के भाव का प्रयोग करके पता लगाएं कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं और तदनुसार प्रतिक्रिया दें। सामान्य तौर पर, हम आम तौर पर रुचि, ऊब, असहमति, छेड़छाड़, आदि दिखाने के लिए सुझाव देते हैं। इन संकेतों को डिकोड करने से आप हमेशा सही तरीके से व्यवहार करने और एक अच्छा व्यक्ति बनने की अनुमति देंगे।
    • ध्यान दें कि आपकी कंपनी की मुस्कान असली है एक सच्चे मुस्कान आंखें निचोड़ कर मुंह से उठती है। इसका मतलब है कि वह बातचीत का आनंद ले रही है
    • देखें कि व्यक्ति के पैर किस प्रकार इंगित, खड़े या बैठे हैं - अगर वे आप का सामना कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि वे मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि, यदि पैर दूर हो रहे हैं, तो इसका मतलब है कि वह बातचीत छोड़ने के लिए तैयार है।
    • सामान्य में, अगर ट्रंक आप सामना कर रहा है एक संकेत है कि वह दूसरी तरफ interessada- है, अगर Barrida दूसरी दिशा में इशारा किया है, इसका मतलब यह हो सकता है कि व्यक्ति बचाव की मुद्रा में है या बातचीत की दिशा पसंद नहीं।
    • कुछ संकेत हैं कि व्यक्ति घबराहट, चिंतित या ऊब के आसपास चल रहा है और पैर या हथियार को पार कर रखते हैं
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 9 कदम
    9
    करीब हो जाओ व्यक्ति के करीब घुमाएं और देखें कि वह तनाव में और तंत्रिका बैठ जाओ, चुपचाप दूर ले जाते हैं, लेकिन अगर वह ग्रहणशील लगता है, धीरे करीब से माहौल बनाने के लिए उसके हाथ स्पर्श करें।
  • विधि 2
    सही चीजों के बारे में बात कर रहे

    चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 10 कदम
    1
    नमस्कार। बातचीत को खींचने के लिए एक आकस्मिक ग्रीटिंग का प्रयोग करें, "हैलो" जैसे कुछ अवसरों को अधिकांश अवसरों के लिए पूरा किया जाता है यह अवसर के मूड को बनाता है और संचार स्थापित करता है - इसके अलावा, अगर किसी ने इसे पहले नहीं देखा है, तो यह देखा जाने का एक शिक्षित तरीका है।
    • अपना नाम कहो, और अगर वह उसे एक उत्तर के रूप में नहीं बताती है, तो पूछें
    • दिखाएं कि आप उससे मिलने के लिए "खुशी से उससे बात करने का मौका है।"
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 11 कदम
    2
    प्रश्न पूछें हर कोई खुद के बारे में बात करना पसंद करता है इस बात को ध्यान में रखते हुए, किसी को दिलचस्पी लेने और फिर से आपको ढूंढने के लिए सबसे आसान तरीकों में से एक निजी प्रश्न पूछना है और उत्तर में वास्तविक रुचि का प्रदर्शन करना है। प्रश्न में व्यक्ति आपके कारण महत्वपूर्ण महसूस करेगा और शायद आपके बारे में अधिक जानने में रुचि रखेगा, भी। वह सब कुछ जानें जो आप कर सकते हैं - वह क्या करना पसंद करती है, वह क्या रोचक, जीवन के लक्ष्यों को खोजती है, आदि। विस्तृत उत्तरों का उपयोग करना सबसे अच्छा है, जो विस्तृत प्रतिक्रियाओं को प्रोत्साहित करते हैं।
    • ईमानदारी से बधाई के साथ शुरू करो उदाहरण के लिए, यदि व्यक्ति ने एक सम्मेलन में एक व्याख्यान दिया है, तो कहें कि वह अच्छी तरह से बात करती है - अगर वह नहीं जानता है कि वह क्या करती है, तो कपड़े की तरह प्रशंसा करने के लिए कुछ खोजें। कहें "आपका जूते प्यारे हैं" या "मुझे वाकई बहुत पसंद है।"
    • यदि आप किसी पार्टी या अन्य विशेष कार्यक्रम में हैं, तो पूछें "आप मेजबान से कैसे मिले?"
    • ऐसी चीजों से पूछें जैसे "आपका पसंदीदा संगीत किस प्रकार का है?" या "आपने हाल ही में क्या फिल्में देखी?" बातचीत शुरू करने के लिए
    • उसे कुछ ऐसी चीज़ों पर ध्यान दो, जैसे वे समान हैं, जैसे "ऐसा लगता है कि शराब और कला दोनों में समानताएं हैं। आप किस तरह की कला / शराब पसंद करते हैं? "
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 12 कदम
    3
    दूसरों के नाम याद रखें किसी व्यक्ति के नाम को जानने के लिए यह जरूरी है कि आप परवाह करते हैं इसे सुनने के बाद, इसे ज़ोर से दोहराएं और मानसिक रूप से इसे याद रखने के लिए कुछ का उपयोग करें, जैसे एक कविता या समान नाम के साथ परिचित।
    • उदाहरण के लिए, मार्सेल, जो एक पीले ब्लाउज में थे और बैंगन पसंद करते थे।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 13 कदम
    4
    कुछ विषयों से बचें एक नकारात्मक ऊर्जा लोगों को दूर करती है और धर्म, स्वास्थ्य, राजनीति या धन जैसे विवादास्पद मुद्दों पर भारी आभास पैदा हो सकता है। इसके अलावा, तीसरे पक्षों के बारे में गंदे बातें करने से बचें, व्यंग्य मत बोलो और किसी और या किसी का अपमान न करें।



  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 14 कदम
    5
    विनम्र और आदरपूर्ण रहें अवसरों की तुलना में थोड़ी अधिक औपचारिक होने और सम्मान दिखाने के लिए सकारात्मक रूप से ध्यान देना वरिष्ठ लोगों या वृद्ध लोगों के इलाज के लिए "सज्जन" जैसे शब्दों का प्रयोग करें, साथ ही साथ हमेशा जादू शब्द का उपयोग करें: क्षमा करें, कृपया, धन्यवाद और मुझे क्षमा करें
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 15
    6
    ईमानदार, मददगार और खुले रहें इन गुणों को किसी भी प्रकार के संबंध में मांगा जाता है, लेकिन वे विशेष रूप से कार्यस्थल में उपयोगी हो सकते हैं, जहां पर परिसंचारी गंभीर और गोपनीय है। अगर किसी के पास कोई सवाल है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो शोध करें और दिखाएं कि आप उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरों की मदद करने के लिए काम करने के लिए एक महान प्रभाव पड़ता है
    • वाक्यांशों का प्रयोग करें जैसे "सही?" "क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ?" और "मैं आपको यह पता लगाएगा, केवल एक पल।"
    • ऑफर लोगों की मदद से समझते हैं कि वे अकेले नहीं हैं बनाने के लिए और वे कि, के लिए एक महान आभार महसूस कर खत्म इसलिए यदि आप एक व्यक्ति सफलता प्राप्त करने में मदद करने का अवसर है, यह हड़पने! लोग आपकी पहल और समर्थन देखेंगे और आप करीब आ जाएगा
    • अपनी कमजोरियों को स्वीकार करने से डरो मत। जो लोग अपने स्वयं के दोष लेने और उन्हें सही करने के लिए तैयार हैं, जो मदद के लिए पूछने से डरते हैं वे प्रेरणादायक हैं। नम्रता का प्रदर्शन कई दरवाजे खोल सकता है।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 16 कदम
    7
    प्रोत्साहन के शब्दों को कहें हम कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं और दूसरों को स्वीकार करते हुए अपने लक्ष्यों से परे जाते हैं "मैं आपमें विश्वास करता हूं" जैसी चीजों को कहकर किसी की ज़िंदगी पर बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, इसके अलावा यह और भी अधिक प्रशंसनीय बना सकता है।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 17
    8
    मुझे और बताओ जो लोग बर्फ और चुप्पी को तोड़ने से डरते हैं, वे ध्यान देते हैं। जब लोग बातचीत के दौरान चुप रहते हैं, तो यह सोचने में मुश्किल नहीं है कि वे क्या सोच रहे हैं या अगर हम अच्छे हैं इस तरह, यदि आप अपने सिर पर क्या हो रहा है, इसके बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो आपकी टीम-मित्र आसानी से बातचीत करेंगे।
    • यदि आपको विषय के बारे में बात करने की आवश्यकता है, तो अच्छी खबर दें! व्यक्ति की सकारात्मक रवैया रहो, हमेशा कुछ कहने के लिए अच्छा है, या तो स्थानीय या अंतरराष्ट्रीय राजनीति, किसी भी कंपनी या संगठन और यहां तक ​​कि निजी खबर का एक अच्छा जागरूकता अभियान, अपने परिवार के एक नए सदस्य के जन्म की तरह पर।
    • रंग की कुछ अजीब या रंगीन कहानियां ढूंढें वे चुप्पी को भरने के लिए महान संसाधन हैं और जब सब लोग पहले से कम आसानी से चैट करते हैं
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित करने के चरण 18
    9
    एक महान प्रभाव बनाने के बाद, अपने आप को पहिया से हटा दें अनुमति पूछो, व्यक्ति के नाम के बाद, ताकि वह बातचीत के बाद अच्छी तरह से महसूस कर रही हो। यह विचार है कि वह आपकी कंपनी से ज्यादा चाहती है, एक गहरी बातचीत हो, तो आप के बारे में अधिक जानने के लिए। अपने फोन नंबर या ईमेल के लिए पूछें और नए वार्तालापों के लिए देखो।
    • कुछ कहो "यह आपको मिलना अच्छा था, तो-और-तो!"
    • वैवाहिक चिकित्सक के अनुसार, साथी के साथ यौन संबंध रखने से पहले कुछ समय तक इंतजार करना अंतरंगता बढ़ाता है और आकर्षण को और भी तेज बनाता है।
  • विधि 3
    एक दिलचस्प व्यक्तित्व विकसित करना

    चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित चरण 1 9
    1
    सकारात्मक रहें. यद्यपि हर प्रकार का स्वाद है, लोगों को आशावादी और सुखद लोगों के प्रति आकर्षित किया जाता है - उनकी सबसे अच्छी तरफ खेती करने की कोशिश करें, जैसे सकारात्मक भावनाएं, विचार और व्यवहार। हमेशा सबसे खराब स्थितियों में भी एक लाभ की तलाश करें और इस ऊर्जा को फैलाना
    • अपने रास्ते पर पत्थरों को देखने से रोकें और सड़क पर नजर डालें, पूरी स्थिति पर ध्यान दें। जब भी आप नई हितों की तलाश कर सकते हैं, स्वयं को प्रोत्साहित करें और नए रिश्तों में व्यस्त रहें।
    • अपने जीवन में लोगों, अनुभवों और सफलताओं के लिए आभारी रहें और इस कंपन को आपकी बातचीत को संक्रमित करने दें, यह दिखाते हुए कि आप दूसरों से मिलकर खुश हैं। रिकॉर्डिंग इवेंट जिनके लिए आप दैनिक आधार पर आभारी हैं, नए लोगों से मिलने के पहले और बाद में इस भावना को विकसित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • जब आप आलोचना करना, दूसरों को शाप या दंड देना शुरू करते हैं, तो खुद को सही करें और उन भावनाओं का सामना दो व्यक्तियों के सकारात्मक पहलुओं के साथ करें या
    • जैसा कि पहले कहा गया है, मुद्रा सबसे महत्वपूर्ण है अपनी पीठ सीधे, कंधे वापस रखो, ठोड़ी, हथियार थोड़ा खुला एक बातचीत के दौरान इस आसन को बनाए रखने से आपको और अधिक सुरक्षित और आसानी से महसूस होगा, इन भावनाओं को दूसरों के साथ साझा करना
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित करने के चरण 20
    2
    अपना आत्मविश्वास बनाएँ. अच्छे विचार रखने और सकारात्मक प्रभावों के आसन और शरीर की भाषा के साथ-साथ संबंधों को सुदृढ़ करना, आत्मसम्मान में सुधार करना, और आपकी प्रेरकता तो आपका नया लक्ष्य यह जानना है कि आपके पास मूल्य, प्रतिभा, कौशल और दूसरों की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है
    • जब आप के बारे में बात करने और आत्मविश्वास के साथ ऐसा करने के लिए कुछ है, तो उस पर पकड़ न रखें। संकोच मत करो, हकलाना या पुष्टि करने के लिए प्रश्न का प्रयोग करें, मुखर हो - कुछ नहीं "मुझे लगता है"
    • खुद के लिए दोहराएं जो आपको हर रोज विशेष बनाता है आईने में देखो और कहते हैं "मैं आपको प्यार करता हूं" - अगर आप खुद को पसंद करते हैं, तो दूसरों को भी इसे पसंद आएगा।
    • जब आप एक अच्छा काम करते हैं, तो इसे स्वीकार करते हैं और समाधान खोजने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, न कि केवल समस्याएं।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित करने के चरण 21
    3
    एक व्यक्ति बनें उत्तेजित. एनीमेशन संक्रामक है और आपके आसपास लोगों को खुश कर देगा। समूह के आशावादी, आत्मविश्वास और सकारात्मक आंकड़े बनने की कोशिश करें और अच्छे हास्य के साथ हर दिन के दिन प्रभावित करें। आपका करिश्मा उन्हें आपके बारे में अधिक जानने के लिए और उस सकारात्मक चुंबकत्व से कुछ प्राप्त करना चाहते हैं। पीछे मत पकड़ो, चीजों, शौक और लोगों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप परवाह करते हैं
    • हमेशा अच्छा महसूस करने के लिए, एक लगातार नींद की नियमितता करें। बिस्तर पर जाने से पहले एक घंटे में उपकरणों को बंद करें और शराब पीने से बचें या बिस्तर से पहले बहुत अधिक भोजन खाएं।
    • जब आप जागते हैं, तो अपने शरीर को जागने के लिए उपवास का पानी पीते हैं और एक अच्छे नाश्ते का आनंद लें।
    • 15 से 30 मिनट के लिए सोखें जब भी आप कर सकते हैं, और जब बादल छाए रहें, स्वयं-टान्नर का उपयोग करें। पैदल चलना 20 मिनट के लिए जंगली में रहने से कम से कम 20% तक मानसिक और शारीरिक ऊर्जा बढ़ सकती है
    • 5:00 बजे के बाद कैफीन और ऊर्जा लेने से बचें।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित करने के चरण 22
    4
    जोरदार मत बनो आग्रहपूर्ण लोग बहुत कष्टप्रद हैं, उन सभी के साथ मिलना मुश्किल है जो हर कीमत पर अपने स्वयं के आदर्शों और विश्वासों को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं। लचीला रहें, सभी प्रकार के लोगों और अवसरों के लिए अनुकूल हों जब दूसरों को पता है कि आप खुले दिमाग और शांत हैं, तो सभी के साथ मिलना आसान होगा
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 23 चरण
    5
    मजेदार हो. एक साथ हंसते हुए लोगों के बीच के बंधन को मजबूत करता है सामान्य तौर पर, वे उस व्यक्ति से अधिक आकर्षित होते हैं जो उन्हें हँसते हैं, जीवन के बारे में सुगम दृष्टि और आसन के साथ। हास्य की तलाश करें जहां आप दूसरों के साथ संबंधों को सुलझाने और उनके साथ अधिक हँसने के लिए अच्छे स्वभाव वाला नहीं हो।
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित करने के चरण 24
    6
    एक अच्छा श्रोता रहो. कोई भी किसी को यह सुनना चाहता है। अपने भाषण को पूरा करने के बाद ब्रेक लें और आपकी कंपनी से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें जब वह बोलती है, आँख से संपर्क बनाए रखती है, तो उसके सिर को सकारात्मक रूप से इजाजत देता है कि वह ध्यान दे रही है और बोलने में सहमत हैं। वह कहती हैं कि वह रेफ्रेश करें और इसके बारे में सवाल पूछें, सक्रिय रूप से प्रदर्शित करें कि उसे रुचि है
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित 25 कदम
    7
    चैट के बाद विषय का पालन करें व्यक्ति के संपर्क में जाओ, उन्हें अपनी बातचीत के बारे में आपको याद दिला दी, और कहानी के बारे में और जानने के लिए एक नई मीटिंग शेड्यूल करें। उदाहरण के लिए, आप बता सकते हैं कि आप एक कैफे के माध्यम से गए और याद आया कि वह सड़क पर कॉफी पीने से प्यार करती है- उसे आप के साथ जाने के लिए कहो! यह दिखाएगा कि आप सुन रहे थे और उस दोस्ती को विकसित करने में रुचि रखते हैं।
    • व्यक्तिगत रूप से मिलो, फोन पर या ईमेल द्वारा बोलें
    • यदि आप कर सकते हैं, तो उस व्यक्ति की विशेष तिथियां याद रखें, जैसे शादी की सालगिरह, शादी, या स्नातक की तारीख उस दिन विशेष करना, जैसे कार्ड देना
  • चित्र शीर्षक लोगों को आकर्षित करने के चरण 26
    8
    सामाजिक रूप से गतिशील रहें इस प्रथा का नाम "चेहरा देना" है - चाहे नई नौकरी पाने के लिए, एक प्रेमी या नए दोस्त, यह पूरा करने के सबसे व्यावहारिक तरीके हैं, जो नियमित रूप से अज्ञात लोगों की जगहों पर जा रहे हैं। नए संपर्कों को स्थापित करने के अलावा, जब भी आप सामाजिक अवसरों पर होते हैं, आप अधिक आसानी से महसूस करेंगे।
    • जब आप थोड़ा तन के लिए बाहर जाते हैं, तो आप छोटे समूहों को पसंद करते हैं, दो या तीन लोगों के साथ अधिकतम। लोगों का एक बड़ा समूह भयभीत हो सकता है और इस धारणा को प्राप्त कर सकता है कि आप नए दोस्तों की तलाश नहीं कर रहे हैं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (33)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com