IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमी होने जा रहा है अधिक वजन

क्या आप अधिक वजन वाले हैं? क्या आपको लगता है कि आपके द्वारा आने वाले स्थान के कारण कोई भी व्यक्ति आपके पीछे नहीं आएगा? फिर से सोचो! एक प्रेमी प्राप्त करने के लिए एक दुबला या toned शरीर शामिल नहीं है - यह सब विश्वास और सकारात्मक रवैये के होते हैं! यह वास्तव में आपकी सबसे अच्छी सलाह है

चरणों

यदि आप अधिक वजन चरण 1 हैं तो एक प्रेमी प्राप्त करें
1
यदि आप केवल 3 या 5 पाउंड अधिक वजन वाले हैं, तो आपको इस लेख को पढ़ना नहीं चाहिए! आप वसा नहीं हैं - आप बस असंतुष्ट महसूस करते हैं। एक व्यक्ति को आकर्षित करने की बात आती है तो ट्रस्ट महत्वपूर्ण है। ऐसे कई पतले लड़कियों हैं जिनके पहले कभी कोई प्रेमी नहीं था। क्यों? आत्मविश्वास या निवर्तमान नहीं!
  • यदि आप अधिक वजन वाले चरण 2 हैं तो एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं का उपयोग करें सच्चाई यह है कि वह अंदर है जो कि मायने रखता है, लेकिन अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करने से वह खुद के बारे में बेहतर महसूस कर सकेंगे। उदाहरण के लिए, अगर आपके पास सुंदर आँखें हैं, तो आंखें बढ़ाने में मदद करने के लिए एक काला या नौसेना नीले रंग की आंखें लगाने वाला आवेदन करें। यदि आपके पास सुडौल होंठ हैं, तो चमक की एक पतली परत लागू करें। आइब्रो मॉडल करें चेहरे के साथ अपने मुँहासे को शुद्ध करें यह न केवल आपको और अधिक सुलभ बनाने में मदद करेगा, आपको अधिक आश्वस्त महसूस होगा कि आप अपने नज़र को पसंद करते हैं।
  • यदि आपको अधिक वजन वाले कदम 3 हैं तो एक प्रेमी प्राप्त करें
    3
    अपने अच्छे कपड़े पहनो आपको जरूरी नहीं कि बाहर जाने और एक नई अलमारी खरीदने की ज़रूरत नहीं है, जब तक कि आपका संगठन 57 वर्षीय गृहिणी के समान नहीं है। आप अपने शरीर का पक्ष लेना चाहते हैं, इसलिए अपनी अलमारी पर जाएं और अपने पसंदीदा कपड़े आइटम चुनें। सुनिश्चित करें कि वे समायोज्य हैं और बहुत तंग या बहुत ढीले नहीं हैं यदि वे हैं, तो आप भी भारी लग रहे हैं और आपके शरीर का समर्थन नहीं किया जाएगा। यदि आप की जरूरत है, तो अपने पसंदीदा स्टोर पर जाएं और क्लार्क से पूछें कि आपको कौन सा आकार खरीदना चाहिए। वे कुछ नए आइटम भी चुनने में मदद कर सकते हैं! कोर्सेट पहना जा सकता है, लेकिन वे बहुत चरम हैं (यदि आपके शरीर ने अपने विकास को समाप्त नहीं किया है तो पट्टा का उपयोग न करें) अपने आदर्श आकार में एक मॉडलर चुनें, अगर आप अपने सीनिए को नरम करना चाहते हैं, जो भी आप आत्मविश्वास छोड़ते हैं और अपने शरीर को पसंद करते हैं पहनें
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 4 हैं
    4
    अपने बाल को एक नई शैली या रंग देकर आश्चर्यजनक रूप से छोड़ दें यहां तक ​​कि ब्रश बाल सुंदर दिखते हैं। यदि आपके बाल घुंघराले हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सुंदर दिखने के लिए कर्ल सेट का उपयोग करते हैं। घुंघराले बाल की मात्रा आपके चेहरे को छोटे दिखने के लिए महान है। यदि आपके बाल सीधे हैं, तो वॉल्यूम देने के लिए एक शैम्पू का प्रयोग करें। सीधे बाल नीरस लगता है और आपका चेहरा बड़ा दिखता है - लक्ष्य को मात्रा प्राप्त करना है अधिक मज़े के लिए, अपने बालों को गन्दा रोटी में बांधने का प्रयास करें या इसे एक पनीचेल में रखें यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आपके बाल फ्रिज से ग्रस्त हैं
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 5 हैं
    5
    दुनिया की ओर आपका दृष्टिकोण कहता है कि आपके बारे में बहुत कुछ है। अपने आप को रहें, लेकिन बहुत सुलभ हो। शरीर की भाषा के साथ बहुत सावधान रहें खड़े होने पर अपनी बाहों के बीच में, दूसरों की शरीर की भाषा की नकल करें, आदि। यह भी कक्षा में भाग लेने के लिए उपयोगी हो सकता है ताकि युवा लोगों को कम से कम पता हो कि आप मौजूद हैं। कमरे के पीछे बैठने वाले एक साधु न हो। कोई भी आपको नहीं देखेगा! सिर ऊपर और अच्छे आसन के साथ चलना अपने सिर को कम मत करो और अपने पैरों को हर दिन खींचें। यह लोगों को विमुख कर सकता है और दोस्त बनाने या प्रेमी प्राप्त करने के लिए कठिन बना सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन चरण 6 हैं
    6
    अपने शरीर की देखभाल करें यदि आप कर सकते हैं, स्वास्थ्य के लिए अपने भोजन और व्यायाम की आदतों को बदल दें। स्वस्थ होने के नाते पतले होने के समान नहीं है योग की तरह काम करना और सही खाने से उसे अधिक ऊर्जावान और जीवंत महसूस करने में मदद मिल सकती है। इसके अलावा, आपका शरीर बहुत अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देता है और बेहतर दिखता है अपनी आदतों को थोड़ा बदलें इसका मतलब यह नहीं है कि भूख से मर रहा है या मानसिकता है कि आप योग्य नहीं हैं और अपना वजन कम करना चाहिए। यह सिर्फ अस्वास्थ्यकर है और अपने आप ही नफरत का चक्र जारी रखेगा। अपने शरीर का ध्यान रखना शारीरिक रूप से बेहतर महसूस करना है, जिससे कि आपका शरीर काम कर रहा है। इससे उसे अपने बारे में बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी - अन्य लोग स्वयं-देखभालकर्ता की कंपनी का आनंद उठाते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 7 हैं
    7
    ऐसा मत सोचो कि आप उस व्यक्ति को नहीं मिल सकते जो आप चाहते हैं, या आप उसके प्यार के योग्य नहीं हैं। यदि आप शांत हो और अच्छे दिल में हों, तो यह पर्याप्त होगा!
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन चरण 8 हैं
    8
    यदि लोग आपसे संपर्क नहीं करते हैं, तो उनसे संपर्क करें! यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन इस पर काबू पाने का सबसे अच्छा तरीका एक हल्का वार्तालाप करके धीरे धीरे शुरू करना है अपने श्वास को ताज़ा करने से पहले एक बुलेट या गम पर चूसना सुनिश्चित करें। उदाहरण के लिए, यदि आप कक्षा में बैठे हैं (शिक्षक को पढ़ना शुरू करने से पहले), तो अपने पक्ष में बिल्ली का बच्चा देखें और पूछें कि क्या उसने आखिरी होमवर्क किया है। यदि हां, तो पूछें कि क्या उन्हें समस्याओं में से किसी एक का उत्तर है फिर इस बात पर टिप्पणी करें कि यह सबक कितना मुश्किल है / उबाऊ है (उसे मजाक बनाने की कोशिश करने के बारे में एक मजाक बनाओ। अगर आप केवल कक्षाओं के अनिश्चित काल के लिए शिकायत करते हैं, तो वह इसे अनदेखा कर देगा।) अगर उसने अपना होमवर्क नहीं किया है, तो बस "ओह, वैसे भी धन्यवाद।" कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें, और इससे पहले कि यह मुड़ता है, ऐसा लगता है कि आप अपनी शर्ट या डिजाइन के साथ मोहित हो गए हैं (यदि कोई हो)। यदि वह बोलने की मनोदशा में है, तो वह शायद प्रशंसा स्वीकार कर लेंगे और बातचीत जारी रखेगी। यदि नहीं, तो एक और या दो दिन इंतजार करना बेहतर होगा जब आप उसे बात करना शुरू करते हैं, तो शर्ट को लापरवाही से प्रशंसा करें यह आपको चापलूसी करेगा, और यह संभावना है कि वह भी आपको बधाई देता है यदि नहीं, तो चैट करना उन प्रश्नों से पूछें, जो एक भी उत्तर नहीं देते हैं। यहां से बचने के लिए एक नमूना वार्ता है:
    • "हाय।"
    • "हाय।"
    • "जीवन कैसे है?"
    • "ठीक है।"
    • "क्या आप कल रात अपना होमवर्क करते थे?"
    • "नहीं"।
    • "ओ"।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 9 हैं
    9
    यदि आप हॉल के रास्ते में उसके साथ चलना चाहते हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक वह अकेला न हो या व्यस्त न हों। उस पर जल्दी से देखो जब तक वह उसे वापस देखता है। जब वह करता है, मुस्कान अगर वह वापस मुस्कुराता है, तो उससे संपर्क करें और कहें "नमस्ते।" ज्यादातर समय, यह "हाय" कहेंगे। आप आमतौर पर यह बता सकते हैं कि क्या वह अधिक बातचीत के लिए मनोदशा में है, अगर उसका ध्यान आपको अचानक निर्देशित किया गया है। वार्तालाप शुरू करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं (शर्मीली मुस्कुराते हुए उनका उपयोग करें):
    • "हाय, आप अकेले हैं, मैं नमस्ते कहता हूं।"
    • "समय अंत में अच्छा है, है ना?"
    • "हाय, आप (नाम) ठीक है, यह मेरी कक्षा में नहीं है, हम एक ही कक्षा में हैं, क्या मैं आपके साथ बैठ सकता हूं?" (नीचे बैठो) "मैं (आपका नाम कहता हूं), वैसे।"
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 10 हैं
    10
    अधिक दोस्त बनाएं! संभव के रूप में के रूप में कोमल / उचित जिन लड़कियां आउटगोइंग और मैत्रीपूर्ण होने वाली लड़कियां आती हैं उन्हें उनसे ज्यादा आकर्षित होते हैं। इससे उन्हें विश्वास है कि आप एक मजेदार कंपनी हैं लोकप्रिय होने का ढोंग न करें, क्योंकि वह नोटिस करेगा। लोकप्रिय होने की कोशिश में उसे एक प्रेमी को तेजी से प्राप्त करने में मदद नहीं मिलेगी। (क्या आप उन दोस्तों के बारे में सोच सकते हैं जो लोकप्रिय नहीं हैं और जिनके साथ प्रेमी हैं?) इसके अलावा, बहुत सारे दोस्त हैं, यह आपके लिए भरोसे का निर्माण करने में मदद कर सकता है।



  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले चरण 11 हैं
    11
    अपने वजन पर इतना अधिक ध्यान न दें आप कर रहे हैं आप कौन हो, तो आपको लगता है कि आप पतले हो बनाने की कोशिश में कोई मतलब नहीं है
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 12 हैं
    12
    यदि वह दिलचस्पी नहीं लगता है, तो आगे बढ़ें कोई ऐसे व्यक्ति का पीछा करने का कोई मतलब नहीं है जो अपनी भावनाओं को वापस नहीं देता। आपके वजन के साथ कुछ नहीं करना पड़ सकता है - कुछ लोग सिर्फ दिलचस्पी नहीं रखते हैं!
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले चरण 13 हैं
    13
    यदि आप कर सकते हैं, तो उपरोक्त बातचीत का उपयोग करके हर दिन अलग-अलग लोगों के साथ थोड़ा सा चैट करें। उन लोगों का एक समूह होना चाहिए जो आपसे बात करना चाहते हैं। जब तक आप उनसे बात करते हैं, तब तक ये वास्तव में मायने रखता है। यदि आप अंततः करीब हो जाते हैं, तो आप उसे फोन करने की कोशिश कर सकते हैं। देखें कि वह स्वतंत्र है और योजना बना रहा है।
    • आप जानते हैं: कुछ लोग आपसे बात करना चाह सकते हैं, लेकिन वे पहले कदम उठाने के लिए बहुत शर्मीली हैं! आश्वस्त रहें और पहला कदम उठाओ। आपको क्या खोना है? सबसे बुरी बात यह है कि जब कोई व्यक्ति आपसे मिलने की कोशिश कर रहा हो तो उसे अनदेखा करना है। यह अगले व्यक्ति को आगे बढ़ने का संकेत है!
      चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले चरण 13 बुलेट 1 हैं
    • कैसे चैट करने के लिए पता नहीं है? चिंता मत करो, बस चिट-चैट-यह कोई बड़ी बात नहीं है हर दिन, इसे उठाओ और हाय कहें। अगर ऐसा लगता है कि आप बात करना चाहते हैं, तो बातचीत शुरू करें, "नया क्या है?" तो, अपने दिन के बारे में बात करें पीई कक्षा में हुआ कुछ हास्यास्पद बातों के बारे में बात करें। इंटरनेट पर चीजों के बारे में मजाक बनाएं आप एक गंभीर बात करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, इसलिए इतनी गंभीर नहीं हो! आप अभी तक तारीख नहीं जा रहे हैं, वैसे भी, तो उसे आपको पता चलाना और आपको भी पता चलाना चाहिए!
      चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले चरण 13 बुलेट 2 हैं
    • अगर ऐसा नहीं लगता कि वह बात करना चाहता है, या यदि वह आप से बच रहा है, तो पूछने में कोई शर्म नहीं है कि क्या गलत है। अगर वह अपने सिर को हिलाकर रखता है और उसका ध्यान कहीं और बदलता है, तो "कल देखिए" और उसे अकेला छोड़ दें। कोई समस्या नहीं हालांकि, अगर वह कुछ दिनों के बाद इस व्यवहार के साथ जारी रखता है, तो यह स्पष्ट है कि आपको किसी और को आगे बढ़ना चाहिए। वह यहां महान युक्तियां दे रहे हैं: या तो वह उदासीन है, या निजी समस्याओं से गुजर रहा है।
      चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले चरण 13 बुलेट 3 हैं
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले चरण 14 हैं
    14
    फिर कुछ लोगों से बात करना शुरू करो, फ़ोन या फेसबुक के लिए पूछें। उन्हें अक्सर संपर्क न करें, या आप उन्हें डरा लेंगे और आपके मौके को याद करेंगे! जब भी आप ऊब हो जाते हैं, तब कोई संदेश न भेजें या वे आपके साथ ऊब जाएंगे उन्हें प्रत्याशा में प्रतीक्षा करें। व्यस्त लग रहा है, जैसे कि बातचीत की व्यवस्था के मुकाबले आपको अपने समय के साथ अधिक करना था। वास्तव में, यह कभी कभी आपके पास वापस आता है दोस्तों को जीतने के लिए प्यार है, यह उन्हें पागल ड्राइव और बनाता है उन्हें यह और भी अधिक चाहते हैं। यदि आप पाठ के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो जैसे ही आपको लगता है कि यह अपने चरम से बाहर आ रहा है, वार्तालाप को समाप्त करने का प्रयास करें या यह कहीं भी आगे नहीं बढ़ेगा यदि अंतिम अनुस्मारक वह आपके पास है तो वह एक थकाऊ पल के बजाय एक दिलचस्प बातचीत की बात है, वह अधिक बार आपके साथ बात करना चाहता है। इसके बजाय, इसके बजाय कॉल करने का प्रयास करें। वास्तव में, कॉलिंग और जीवित रहने प्रागैतिहासिक लगता है, लेकिन मुझे विश्वास है, इससे वह आपको सोचने देगा, और वह आपके आत्मविश्वास की प्रशंसा करेगा। एक अच्छा समय पर बातचीत समाप्त करने के बारे में एक ही नियम और कॉल के लिए तत्काल लागू होने पर हमेशा जवाब नहीं देता।
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन चरण 15 हैं
    15
    कुछ समय देने के बाद, अपनी पसंद के लड़कों के साथ इश्कबाज। स्तुति मत डालो - यदि आप काम करते हैं जैसे आप इसे पसंद करते हैं, तो यह कष्टप्रद या असुविधाजनक होगा। आरामदायक बातचीत के साथ दोस्ती का मौसम। यह आपको दिलचस्पी दिखाई देगा लेकिन हताश नहीं होगा जब वह आपके साथ छेड़छाड़ करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप सिर्फ दोस्ताना नहीं हैं। बहुत से लड़कियां मैत्रीपूर्ण व्यवहार को अपवित्र होने के कारण भ्रमित करती हैं - उस गलती को मत करो! पता करने का एक तरीका यह है कि क्या वे अन्य लड़कियों के साथ समान अनुष्ठान करते हैं। आस पास पूछो अगर आपको इसकी आवश्यकता है अगर आपको लगता है कि वह वास्तव में आपके साथ छेड़खानी कर रहा है, तो अगले चरण पर जाएं यदि नहीं, तो विषय बदलना सबसे अच्छा है। इन प्रकार के लोगों को आप से बचना चाहिए वे आपके दिल से खेलेंगे जाल में मत आओ!
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन वाले कदम 16 हैं
    16
    उसे बुलाओ! यह कैसे पता है कि इसे कब कॉल करें:
    • वह आपको पहले तारीफ करते हैं।
    • वह आपको हंसी बनाने की कोशिश करता है
    • वह हमेशा तुम्हारे करीब रहने की कोशिश करता है
    • वह अक्सर आपके साथ बाहर जाना चाहता है
    • वह अपने फोन नंबर के लिए पूछता है।
    • तुम उसे देखकर पकड़ते हो
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन चरण 17 हैं
    17
    यदि आप एक साथ बाहर जाते हैं, बधाई हो! अपने नए पाया रोमांस का आनंद लें और अगर वह आपको अध्ययन करने के लिए अपने घर जाने का निमंत्रण देता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है या आप को चुम्बन करने का एक रास्ता खोजना चाहता है
  • चित्र शीर्षक से एक प्रेमी प्राप्त करें यदि आप अधिक वजन चरण 18 हैं
    18
    उसे फोन न रखें - इससे पता चलता है कि आप बेताब हैं उसे तुम्हारे पास आने दो यदि आप इसके बारे में बहुत समय बिताते हैं, तो कम से कम वह आपको थोड़ी देर में आमंत्रित कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो
    • सिर्फ इसलिए कि आप अपने पतली गर्लफ्रेंड्स को चुंबन दालान में देखते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि सभी लोग इस तरह के हैं! सभी के पास अलग प्राथमिकताएं हैं एक ऐसे व्यक्ति का पता लगाएं जो आपको स्वीकार करेगा कि आप कौन हैं। बेवकूफों से बचें, जो आपके साथ खेलना चाहते हैं, फेटिश बनाएं आदि। ये बुनियादी चीजें
    • जब आप अधिक वजन वाले होते हैं तो एक प्रेमी को ठीक करने की कोशिश करना वास्तव में दुबला होने पर किसी को प्राप्त करने से अलग नहीं है यह सिर्फ आत्मविश्वास होने का मामला है
    • वसा होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने मानकों को कम करना पड़ता है, लेकिन कम सतही पैटर्न को लक्षित करना आपकी अधिक गंभीर संबंध बनाने में मदद करेगा।
    • एक रिश्ते में कूदने से पहले आदमी का दोस्त बनें आप सोच सकते हैं कि आप इस आदमी को मित्र के रूप में और कुछ और नहीं पसंद करते हैं - यह आपको बाद में एक गंदगी से बचाएगा। इसके अलावा, यदि आप कोई कदम उठाते हैं, तो यह सिर्फ आपको अपने दोस्तों में से एक के रूप में व्यवहार कर सकता है
    • अगर आदमी अभी भी आपको पसंद नहीं करता है, तो यह आपके समय और प्रयास के लायक नहीं है। अपने समय का खर्च उस आदमी पर जोर न दें जो आपको मूल्य नहीं देता। अगले व्यक्ति के साथ इस समय व्यतीत करें, जैसा कि कुछ कहेंगे: "दूसरे पर जाएं।"
    • "उन सभी लड़कियों के लिए जिनके जांघों को छूता है, उनकी पीठ पर सोने के रूप में परिभाषित धारियां, पेट के साथ भी अनुपयुक्त हाथों से भरा, उसके बहुतायत के लिए देवी का धन्यवाद।" -किम क्रॉस्बी
    • आप कोशिश करते हैं आपको शिकायत नहीं करनी चाहिए कि आपके पास एक प्रेमी नहीं है यदि आप एक के लिए नहीं खोजते हैं आप भी पहला कदम उठा सकते हैं - हम 21 वीं सदी में हैं

    चेतावनी

    • मोटापा / अधिक वजन वाले कई कारक हैं और यह गारंटी नहीं देता कि आप स्वस्थ हैं। लेकिन अगर आपका वजन वास्तव में स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर रहा है, तो आप अपने कुछ भौतिक कार्यों को खोने और दर्द के स्तरों से मुक्त होने के बारे में सोच सकते हैं। हालांकि, आपका वजन आपकी चिंता है और कोई और नहीं है (आपके डॉक्टर को छोड़कर)।
    • कुछ मूर्ख लोग इस विचित्र धारणा के कारण आपके पास आयेंगे क्योंकि विपुलता आसान है, क्योंकि उनमें से कई असुरक्षित हैं। उनमें से सावधान रहें इसे स्पष्ट करें कि आप लड़कों से बकवास स्वीकार नहीं करते हैं यह इस तरह के आदमी को डरा सकता है, लेकिन यही बात है।
    • गलफुला होने के कारण उसे कम सम्मानित नहीं किया जाता है, उसे कोई समझौता नहीं करता है, या उसे अंतिम विकल्प बनाता है किसी को भी ऐसा न करें जिससे आपको ऐसा लगे।
    • यदि आप वैसे भी वज़न कम करने का निर्णय लेते हैं, तो ऐसा करने के लिए खाना खाने या अतिरंजना नहीं करें यह केवल आपको कम स्वस्थ बनाएगा - व्यायाम और हर रोज खाने के बीच प्राकृतिक संतुलन को बनाए रखें। अकेले खाने से आपके चयापचय को धीमा करने का कारण बनता है, जिससे आप अधिक वजन हासिल कर सकते हैं। यह आपके आंतरिक अंगों को भी विफल कर सकता है, वसा आदि बनाए रख सकता है। वसा जलने के लिए मांसपेशियों को प्राप्त करना एक अधिक सफल विकल्प है
    • इसे एक प्रतियोगिता मत बनाओ, जिसमें आपको दुबला लड़कियों को उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए घृणा करना चाहिए। कई अलग-अलग प्रकार की सुंदरताएं हैं, किसी से घृणा मत करो क्योंकि यह आपके से अलग है अन्य लड़कियों को देखते हुए अपने खुद के अवचेतन में असुरक्षा का संकेत है। वास्तविक विश्वास के लिए आप दूसरों को कम करने की आवश्यकता नहीं है ताकि आप खड़े हो सकें।
    • किसी भी ऐसे व्यक्ति को न दें जो "स्वीकार" कहता है, आप उनकी खुशी से इनकार करते हैं। आप एक यौन जाति हैं, लेकिन आप सेक्स नहीं हैं। अंतर जानें, क्योंकि यह शायद चेहरे के साथ बहुत कुछ के साथ पॉप अप होगा
    • वजन कम न हो क्योंकि सिर्फ एक आदमी दुबला लड़कियों को पसंद करता है
    • आत्मविश्वास और निवर्तमान होने से आपको एक प्रेमी की गारंटी नहीं मिलेगी। लेकिन, आश्वस्त और निवर्तमान होने से आपको और अधिक आरामदायक और खुशहाल महसूस होगा कि आप कौन हैं और शायद कुछ नए और बढ़िया दोस्त जीते!

    आवश्यक सामग्री

    • बात करने के लिए चीजें
    • अपने आप को बचाने और पहल करने के लिए साहस
    • आत्मविश्वास
    • बुलेट / चबाने वाली गम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com