IhsAdke.com

कैसे एक दोस्त (लड़कियों) के घर में सो जाओ करने के लिए पता करने के लिए

एक मित्रा के घर में बिस्तर पर निमंत्रण पाने के लिए मज़ेदार हो सकता है हालांकि, अगर निमंत्रण आखिरी मिनट में किया गया था, तो आप चिंतित हो सकते हैं, नहीं जानते कि क्या लाया जाना है। आपको घबराहट करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप केवल छोटी देखभाल और नियोजन के साथ मूलभूत वस्तुओं को व्यवस्थित कर सकते हैं। पहनने के लिए कपड़े, बिस्तर और टॉयलेटरीज़ को एक बैग या छोटे सूटकेस में जल्दी से लगाया जा सकता है। इसके अलावा, आनंद लेने के लिए कुछ गेम और स्नैक्स लाने के लिए मत भूलें। सिर्फ कुछ चरणों में आप अपने पायजामा पार्टी का आनंद लेने के लिए तैयार रहेंगे!

चरणों

भाग 1
कपड़े पहनने और बिस्तर पर व्यवस्थित करना

एक अंतिम कॉल Sleepover (लड़कियों) चरण 1 के लिए पैक शीर्षक चित्र
1
एक बैकपैक प्राप्त करें यह आपका स्कूल बैकपैक या बैग हो सकता है, जब तक कि यह आपके सभी सामानों को स्टोर करने का सही आकार है। यदि निमंत्रण आखिरी मिनट है, तो आपके पास एक सूटकेस लेने का समय नहीं है, इसलिए जो भी आपके पास है उसका उपयोग करें।
  • यदि आप एक स्कूल बैग पहन रहे हैं, तो सब कुछ ले लो जो आपको आवश्यकता नहीं है। इस तरह, आप अपने स्कूल की आपूर्ति खोने का जोखिम नहीं उठाएंगे और इसके भीतर की जगह का बेहतर इस्तेमाल करेंगे।
  • यदि आपके पास नींद की थैली नहीं है, तो फर्श पर डालने के लिए कुछ कंबल लें। आप दूसरे मित्र से भी पूछ सकते हैं जो पार्टी में जा रहा है अगर उसे छोड़ने वाला एक सो बैग है।
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल Sleepover (लड़कियों) चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक नींद की थैली या एक कंबल और एक तकिया लाओ पार्टी की परिचारिका से जांचें कि सभी को समायोजित करने की योजना क्या है। यदि आप फर्श पर सोते हैं, तो सोते हुए बैग लाओ। यदि आप बिस्तर या सोफे पर सो रहे हैं, तो एक कंबल और एक तकिया ले आओ।
    • अपने मित्र को एक संदेश भेजें या फोन करें कि कैसे सभी को शामिल किया जाएगा। शायद आपके दोस्त के माता-पिता पहले ही कंबल और तकिए हैं उस स्थिति में, आपको इसे लेने की ज़रूरत नहीं है स्नैक्स और गेम्स के लिए अपने बैग में बचे हुए अंतरिक्ष छोड़ें
  • एक अंतिम कॉल Sleepover (लड़कियों) चरण 3 के लिए पैक शीर्षक चित्र
    3
    अपने सर्वश्रेष्ठ पजामा चुनें हो सकता है कि आपके पसंदीदा पजामा थोड़ा पहना जाये। आपके पास नवीनतम पजामा या आपके हाथों पर कुछ अन्य को पसंद करें। यदि आप पजामा पहनने जा रहे हैं तो देखें कि क्या यह साफ है।
    • यदि आप पजामा पहनना चाहते हैं, तो अपने माता-पिता से जांच करें कि पजामा पार्टी से पहले उन्हें तुरंत धोना संभव हो।
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल Sleepover (लड़कियों) चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अगले दिन के लिए अपना सबसे अच्छा साफ कपड़े चुनें आपको सुबह में पहनने के लिए शायद कुछ आवश्यकता होगी, खासकर यदि आप और आपके मित्र कुछ करने जा रहे हैं, जैसे स्कूल जाने या नाश्ते के लिए। अगले दिन पहनने के लिए कोठरी से कपड़े की एक साफ जोड़ी चुनें
    • उन्हें सावधानी से रोकने के लिए सूटकेस में डालते समय कपड़े ध्यान से मोड़ो।
    • पेय और स्नैक्स से दूर स्टोर करें। उन्हें अपने बैग में डालने से पहले उन्हें प्लास्टिक बैग में डालने का एक अच्छा विचार हो सकता है
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (गर्ल्स) चरण 5
    5
    और अंडरवियर लाओ आप निश्चित रूप से सुबह में साफ जाँघिया पहनना चाहते हैं, इसलिए एक या दो अतिरिक्त टुकड़े लें, बस के मामले में।
  • भाग 2
    अन्य आवश्यक वस्तुओं को चुनना

    पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (लड़कियों) चरण 6
    1
    रात में और सुबह में पहनने वाली हर चीज के बारे में सोचो अपने बैग को पैक करने से पहले अपनी रूटीन को मंथन करने में मददगार हो सकता है तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप कुछ नहीं भूलेंगे। देखें कि आप बिस्तर से पहले अपने दिनचर्या में क्या उपयोग करते हैं और जब आप जागरुक होते हैं तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी ज़रूरत है
    • वस्तुओं को लिखने के लिए हाथों में एक पेन और पेपर रखने में सहायक हो सकता है जैसा कि आप उन्हें याद करते हैं।
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल Sleepover (लड़कियां) चरण 7 नामक चित्र
    2



    सुबह-सुबह या सोने से पहले टॉयलेटरीज़ का उपयोग करें आपको अपने दांतों को बिस्तर से पहले ब्रश करने के लिए टूथब्रश और टूथपेस्ट की आवश्यकता होगी और जब आप जागते हैं इसके अलावा, यदि आप कुछ चेहरे की देखभाल करने की प्रक्रिया करते हैं, जैसे बिस्तर से पहले धोने के लिए, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों को लाते हैं। यदि आप शॉवर लेने जा रहे हैं, तो अपने शैम्पू, कंडीशनर, साबुन और अपने नियमित से किसी भी अन्य उत्पाद को छोड़कर, दुर्गन्ध और तौलिया सहित
    • यदि आपके पास यात्रा के लिए पैकेज हैं, तो अपने शैम्पू और कंडीशनर को इसमें रखें क्योंकि वे कम जगह लेते हैं
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल Sleepover (लड़कियों) चरण 8 नामक चित्र
    3
    यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो उन उत्पादों को ले लीजिए जो आप आमतौर पर नेत्र देखभाल के लिए उपयोग करते हैं। यदि आप चश्मा या कॉन्टैक्ट लेन्स पहनते हैं, तो संभवतः आपको रात के बिना उनकी आवश्यकता होगी। उस मामले को ले लीजिए जहां आप अपने चश्मा या लेंस को स्टोर करते हैं, साथ ही आपके द्वारा प्रयोग किए जाने वाले सैनिटरींग समाधान।
    • क्योंकि संपर्क लेंस खोना आसान है, यदि आप कर सकते हैं तो अतिरिक्त जोड़ी लें।
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (लड़कियों) चरण 9
    4
    यदि आपको उनकी आवश्यकता है तो दवाएं लें। यदि आप दवाएं लेते हैं, तो उन्हें बैग में डाल देना याद रखना आवश्यक है। पार्टी में जाने के लिए उत्तेजना के साथ, दवाओं जैसी आवश्यक लेकिन बोरिंग वस्तुओं को भूलना बहुत आसान है। हालांकि, यदि आप रोजाना कुछ दवा लेते हैं, तो आपको उसे बैग में डाल दिया जाना चाहिए ताकि आपके माता-पिता को रात के मध्य में आपको इसे लेने की आवश्यकता न हो।
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (लड़कियों) स्टेप 10 नामक चित्र
    5
    अपने डिवाइस से चार्जर ले जाना याद रखें यदि आप अपने सेल फोन या कंप्यूटर को पार्टी में ले जा रहे हैं, तो चार्जर्स को बैकपैक में भी डाल दें अन्यथा, अगर आप फोन पर कुछ फेंक रहे हैं, तो आप समाप्त हो जाएंगे कि आपका डिवाइस बैटरी पावर से बाहर हो गया है या नहीं।
    • हालांकि, सबसे पहले अपने दोस्त से जांच करना अच्छा है। कुछ माता-पिता पायजामा पार्टियों में सेलफोन के उपयोग को अधिकृत नहीं कर सकते हैं और घर के नियमों का सम्मान करना महत्वपूर्ण है।
  • भाग 3
    मज़ा के लिए आइटम लेना

    पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (लड़कियों) चरण 11
    1
    नाश्ता लाओ यदि पजामा पार्टी को आखिरी समय में निर्धारित किया गया है, तो यह संभावना है कि आपके दोस्त के माता-पिता के पास आपके खाने के लिए चीजें तैयार करने का समय नहीं है, इसलिए कुछ स्नैक्स लेकर पार्टी में योगदान करें। आप बिस्किट, बिशप, चॉकलेट या कुछ सरल चीजों के कुछ पैकेट ले सकते हैं, जैसे चिप्स के बैग।
    • परिचारिका के साथ पहली बार जांचना एक अच्छा विचार है देखें कि उसे कुछ खाने या पीने की ज़रूरत है और वह जो वह पूछती है उसे लाने के लिए तैयार रहें।
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (गर्ल्स) चरण 12
    2
    अपने श्रृंगार निगल एक सुंदरता सत्र पजामा पार्टी के लिए एक मजेदार कार्यक्रम हो सकता है अपना मेकअप बैग लें ताकि आप और आपके मित्र इसे बना सकें। कुछ अलग वस्तुएं लें, यदि आपके पास है, जैसे कि घबराए हुए रंग या मजबूत रंगीन लिपस्टिक
  • पिक्चर फॉर अ लास्ट कॉल सॉपओवर (लड़कियों) चरण 13
    3
    अपना पसंदीदा गेम कैर करें यदि आपके पास हर किसी के मनोरंजन के लिए कोई मजेदार गतिविधि नहीं है तो पायजामा पार्टियां उबाऊ हो सकती हैं समूह के खेल उन क्षणों के लिए बहुत अच्छा होते हैं, इसलिए खेल लेना जिसमें सभी पार्टी के मेहमान शामिल हो सकते हैं
    • यदि आपके पास बोर्ड गेम चलाने की जगह नहीं है, तो कम से कम एक डेक लें। अधिकांश कार्ड गेम मल्टीप्लेयर हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि घर के नौकर को पता है कि क्या आपके पास कोई एलर्जी या स्वास्थ्य समस्या है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com