IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका के साथ मज़ा है

कौन प्यारी के साथ समय बिताना पसंद नहीं करता है? अपनी प्रेमिका के साथ बाहर जाकर हमेशा खुशी होती है, लेकिन दिन-प्रतिदिन दिनचर्या के साथ अधिक विस्तृत मुठभेड़ों के लिए आपकी प्रेरणा खोना आसान है। हालांकि पसंदीदा श्रृंखला मैराथन कर रहे हैं और पिज्जा खाने से अच्छा अनुरोध है, रचनात्मक होने का प्रयास करें। अगर वह घर पर कुछ करना चाहे या उसे असामान्य बैठक में ले जाए, तो उसे आश्चर्य करें।

चरणों

विधि 1
मज़ा चीजें करना

आपकी प्रेमिका चरण 4 के लिए बेइट स्वीट नाम वाली तस्वीर
1
एक पिकनिक है इस तरह की बैठक आम तौर पर रोशनी, रोमांटिक, मज़ा और दिनचर्या को तोड़ने के लिए महान है। संगठन एक सरल पार्क में एक पूर्ण भोजन के साथ एक टोकरी लाने की तरह एक वर्ग या अधिक विस्तृत में गुड़ना के साथ सैंडविच खाने के रूप में सरल हो सकता है। उस मामले में, शीर्ष पर झूठ बोलने के लिए एक अच्छा कंबल ले लो, पानी को मत भूलो और अच्छा शराब का चयन करें! यदि आप झरने के साथ एक स्थान तक पहुँच सकते हैं, तो आप पिकनिक की तैयारी करते समय वाइन शीतल छोड़ सकते हैं
  • उन खाद्य पदार्थों को प्राथमिकता दें जो हाथों से खाए जा सकते हैं और साझा करने के लिए भी अच्छे हैं।
  • विविध सैंडविच एक संयुक्त संयुक्त-ठंडा संयुक्त, ट्यूना के सलाद के पत्ते के साथ, पनीर के साथ मोर्टाडेला आदि हैं। उनके अलावा, कई फलों को भी आदर्श हैं, जैसे कि अंगूर, आड़ू, तनजीरियां आदि। एक सुनहरी कुंजी के साथ बंद करने के लिए, एक चॉकलेट अच्छी तरह से काम करता है
  • एक पिशाच बाजार विक्रेता चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    सार्वजनिक मेलों, नगरपालिका के बाजार या अनाज क्षेत्र में खर्च करें। हालांकि शॉपिंग उबाऊ है, कुछ के रूप में बाहर जा रहा है और विभिन्न स्थानों पर जाकर एक साहसिक हो सकता है यदि आपके पड़ोस में उचित नहीं है, तो सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें और एक अलग पड़ोस का पता करें। गन्ना के रस के साथ एक केक खाएं, ताजा सब्जियां और फलों को खरीद लें, ताजी जमीन कॉफी लें - यह दिन शुरू करने का एक शानदार तरीका है।
    • अजीब और पनीर वस्तुओं को देखो जो आप एक दूसरे को दे देंगे, घर की सजावट देखें - विचार सवारी में डुबकी और माहौल का आनंद लेना है।
    • फूलों या कार्बनिक के विशिष्ट दिनों पर सीईएएसए जाओ और उपलब्ध विभिन्न प्रकार के ताजे उपजों को देखिए।
  • चित्र शीर्षक सेलिब्रेट वेलेंटाइन` class=
    3
    एक साहसिक में भाग लें यदि आपके पास समय, धन और साहस है, तो कुछ रोमांचक और अनोखा करो! से कूदो बंजी कूद, अभ्यास स्काइडाइविंग या गोताखोरी, चढ़ाई, किराया उपकरण सीखना और सर्फ, बीएमएक्स या स्केट कक्षाएं लेना सीखें। विकल्प असीमित हैं
  • लिब्रा मैन स्टेप 16 को आकर्षित शीर्षक चित्र
    4
    शहर का आनंद लें यदि आप किसी शहरी केंद्र या किसी नजदीक में रहते हैं, तो उन जगहों का आनंद उठाएं, जो इन जगहों को प्रदान करते हैं - सांस्कृतिक और मजेदार घटनाएं याद नहीं होती हैं! संग्रहालयों पर जाएं, ऐतिहासिक स्मारकों और प्रदर्शनियों पर जाएं या शहर की सबसे ऊंची इमारत के दृश्य पर नज़र डालें। एक अच्छी जगह में डिनर या वाइन के साथ दौरे को पूरा करें
  • विधि 2
    घर पर मज़ा आ रहा है

    वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि, चरण 3
    1
    कुछ फेंक दो एक दिलचस्प और आकर्षक खेल एक साथ अभ्यास करने के लिए एक महान शौक हो सकता है और उन चीजों को भी खोज सकता है जिन्हें आप एक दूसरे के बारे में नहीं जानते थे ऐसे कई प्रकार के गेम हैं - डेक, बोर्ड, आरपीजी, डोमिनो आदि। एक बचपन के खेल के लिए इच्छा को एक साथ मार डालो या मज़ेदार नियमों को सीखना जो आपने पहले कभी नहीं किया है।
    • प्रतिस्पर्धात्मक खेल बहुत अच्छा हो सकता है अगर दंड में इश्कबाज़ी और लालच शामिल हो। इस प्रकार, यह न केवल विजेता है जो साथ में आता है और सभी अंत में खुश हैं
    • यहां तक ​​कि गुप्त खेल भी हैं अच्छा पुराने ग्लास गेम से प्रभावित होने के बारे में कैसे? इंटरनेट पर प्राचीन आत्माओं की तलाश करें और उन्हें उजागर करने का प्रयास करें।
    • एक दूसरे के बारे में चीजों को खोजने के लिए खेलो लंबे समय तक संबंध में भी अपने साथी के बारे में कुछ सीखना संभव है, जिसे आप कल्पना भी नहीं कर सकते। एक अच्छा अनुरोध "सच्चाई या चुनौती" खेलना होगा - एक दिलचस्प भिन्नता "दो सच्चाई, एक झूठ" खेलना है, जिसमें किसी को पता होना चाहिए कि कौन सा असली है और कौन सा नहीं है।
    • सवाल और जवाब के साथ फिर से प्यार में गिर जाते हैं मनोवैज्ञानिक आर्थर अर्नोन ने एक ऐसे कई प्रश्नों का विकास किया है जो उन्हें प्यार में और खोलने में मदद कर सकते हैं।
    • उसे उठता है अपनी त्वचा पर अपनी उंगलियों के साथ लघु संदेश लिखें और उसे बताएं कि आपने क्या लिखा है।
    • इंटरैक्टिव गेम जैसे खेलें खेलें गिटार हीरो, बस नृत्य और Wii रिज़ॉर्ट.
  • चित्र से अधिक अस्वीकृति चरण 17 प्राप्त करें



    2
    कुक एक साथ। यदि यह अभी तक आदत नहीं है, तो समय लें और एक नया विश्व एक साथ खोजें - यदि आप इसे नियमित रूप से करते हैं, तो परिवर्तन के लिए अलग-अलग तरीके से करने की कोशिश करें। दोनों के लिए एक अभूतपूर्व नुस्खा तैयार करें, अलग-अलग और स्वादिष्ट व्यंजनों में उपलब्ध अवयवों का उपयोग करें, या देखने के लिए प्रतिस्पर्धा करें कि घर पर आपके पास जो सबसे अच्छा भोजन है - यदि आप चाहें, तो आंखों की बिक्री के साथ चुनौती बढ़ाएं और क्या अनुमान लगाएं प्लेट पर
    • अपने पसंदीदा रेस्तरां के व्यंजन खेलने की कोशिश करें
    • ऐसे जोड़े भी हैं जो एक साथ अच्छी तरह से खाना पकाने के साथ नहीं मिलते हैं - इस मामले में, आप एक साथ पूरे भोजन तैयार कर सकते हैं, लेकिन हर कोई आपकी तरफ ध्यान रखेगा। उदाहरण के लिए, जब आप मुख्य पाठ्यक्रम और संगत बनाते हैं तो आप सलाद, मिठाई और पेय बना सकते हैं।
  • चित्र फेंक एक ग्लो पार्टी चरण 7
    3
    पिछले का आनंद लें इंटरनेट पर अपने पसंदीदा बचपन कार्टून खोजें और मजेदार लोगों को खोजने के लिए प्रयास करें। वापस स्विच करें और अजीब हास्य के साथ अतीत को देखकर मज़ा लें
    • कार्टून से आगे बढ़ो - उन गाने को सुनें, जो किशोरों के दौरान रेडियो पर हारे हैं, या उन वीडियो की तलाश करें जो उन्हें बहुत छोटा था जब उन्हें चौंका दिया।
    • मिठाई और बचपन के खाद्य पदार्थों को देखो जो कई वर्षों से नहीं खाए हैं और एक साथ आते हैं।
    • बचपन के दौरान सृजन और रिवाजों के अपने मतभेदों की खोज करें उम्र, राष्ट्रीयता, पड़ोस या शहर के अंतर का लाभ उठाएं, जहां आप बड़े हुए और इसका उपयोग अपने इतिहास की तुलना करने के लिए करें। आखिरकार आप पाएंगे कि उनके पास क्या समान है, लेकिन खोज सबसे मजेदार हिस्सा है।
  • आपकी प्रेमिका को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र` class=
    4
    एक परियोजना का अनुमान लें यदि आप एक साथ रहते हैं, तो परिवर्तनों के बारे में सोचें, जो आप दोनों घर में घूमते देखना चाहते हैं और एक टीम के रूप में जनता पर अपना हाथ निकालना चाहते हैं। क्या यह रंग का कोट है, चित्र जिसे फ़्रेम और लटकाया जा सकता है या घर के बगीचे की शुरुआत कर सकता है, कंपनी का आनंद उठाएं और इस शांत उबाऊ क्षण को कुछ शांत में बदल दें। साथ में ध्वनि बनाएं!
    • विभिन्न घरों में रहने के मामले में, उन जगहों में इन परिवर्तनों को बनाने में मदद करें, जहां आप दोनों सामान्यतः रहें।
    • एक अन्य विकल्प एक पाक परियोजना शुरू करना है उदाहरण के लिए, यदि आपके बगीचे में एक पुदीना, बढ़ने, फसल और अपनी खुद की सॉस, जेली आदि उत्पन्न होती है।
    • शिल्प बीयर बनाने और इसे अपनी कृतियों के लिए एक अपमानजनक नाम देने के बारे में जानें। पूरी प्रक्रिया को एक साथ सीखने के अलावा, आप हमेशा गुणवत्ता वाले बियर को संग्रहीत करेंगे और लेबल डिजाइन भी बना सकते हैं! जब बियर तैयार हो जाता है, तो इसे लेने के लिए एक नियुक्ति करें - दूसरा मौका, शब्द फैलाने के लिए दोस्तों के साथ एक पार्टी हो सकता है।
  • विधि 3
    अपनी प्रेमिका के लिए शांत आश्चर्य की योजना बना

    एक ब्रेकअप चरण 4 के बाद एक मित्र को चिअर अप करें
    1
    उसे एक खजाने की खोज में ले जाओ युक्तियों और सुरागों को फैलाने के लिए शहर का उपयोग करें जो अविश्वसनीय मुठभेड़ की ओर ले जाएगा। इस प्रयास के अलावा, इस अवसर की रचनात्मकता और स्नेह उसे छोड़ दिया जबड़े छोड़ दिया।
    • एक अन्य विकल्प को एक खजाने में बुलाया हुआ शिकार में एक साथ भाग लेना है geocaching. यह विचार निर्देशांक का पालन करना है और विभिन्न शहरों, पार्कों, भंडारों, समुद्र तटों आदि में छुपे हुए खजाने को खोजना है।
    • मज़ा सुराग बनाएं और उन चीज़ों के साथ कस्टमाइज़ करें जिन्हें केवल वह समझ सके।
    • आश्चर्यचकित बनाने के लिए, उसे आपको स्नैक बार में मिलने या खरीदारी के लिए आपकी सहायता करने के लिए कहें। जब वह जगह पर आती है तो वह आपको वहां नहीं मिलेगी, लेकिन उसकी एक तस्वीर जो प्रतिष्ठान के एक कर्मचारी द्वारा वितरित की जाएगी। तस्वीर में सुराग और निर्देश शामिल होने चाहिए ताकि वह अगले टिप पर जाए।
    • अपने सेलफोन को छोड़ दें और चार्ज करें वह युक्तियां नहीं ढूंढ सकती है या नहीं चाहती कि उनकी कंपनी उन्हें तलाश करे।
    • आश्चर्य कुछ बैंडविड्थ दिखाने के लिए कुछ ऐसा कुछ हो सकता है, जिसे वह सबसे अधिक पसंद करती है, या एक अविश्वसनीय भोजन, तैयार की जाती है और आपके द्वारा काम करती है।
  • चित्र फेंक एक आश्चर्य पार्टी 16 कदम
    2
    एक आश्चर्य पार्टी है आपकी प्रेमिका को अप्रत्याशित और यादगार गेंदबाजी जीतने के लिए जन्मदिन बनाने की आवश्यकता नहीं है। मजेदार गतिविधियों शांत हैं, लेकिन आश्चर्य का तत्व भी बेहतर हो सकता है - बस सिंक्रनाइज़ और संगठन है उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं, उन्हें एक साथ खरीदते हैं और दरवाजे के माध्यम से चलते समय रिलीज करने के लिए गुब्बारे होते हैं तो भी सजावट किया जाएगा।
    • एक सकारात्मक आश्चर्य सुनिश्चित करने के लिए, कहें कि आपके सहकर्मी रात के खाने के लिए आएंगे और आप को जानना चाहते हैं। उसे भाग लेने के लिए कहें और वादा करें कि वह इसके लिए मेकअप करेगी। जब वह आती है, तो वह बहुत कम से कम मज़ेदार अवसर के लिए आभारी होंगे।
    • अपने स्वाद के अनुरूप पार्टी बनाओ, दोस्तों को संगीत, खेल और अन्य चीजें जैसे आपकी दिलचस्पी मिलती है।
    • हर किसी को एक ऐसी शैली में पोशाक करने के लिए कहो जिसे वह पसंद करती है, या खुद को उन पात्रों के रूप में चिह्नित करती है, आश्चर्य के बाद, उसे समूह का हिस्सा बनने के लिए एक फंतासी दे दो और यही है! आप शर्त लगा सकते हैं कि वह इस पार्टी को कभी नहीं भूल पाएगी।
    • यदि आप संदेह में हैं और अपने आप से कुछ विशिष्ट नहीं सोच सकते हैं, तो उसके करीबी दोस्त से बात कर सकते हैं और अपनी राय और मदद मांग सकते हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही दिन की योजना बनाएं Pampers एक विशेष अवसर की जरूरत नहीं है जब आपकी प्रेमिका पर बल दिया जाता है, थका हुआ होता है या बुरा दिन होता है, तो उसे एक दिन दे दो, जब उसे कुछ भी नहीं करना पड़ेगा। हर विस्तार का ख्याल रखना, सुबह से रात तक, मुफ्त में ध्यान देने योग्य क्षणों और अनुसूचित गतिविधियों के साथ-साथ
    • अगर वह योजनाओं में भाग लेना पसंद करती है, तो काम करें! एक संपूर्ण दिन एक साथ बनाएं और मज़ेदार दिन का सबसे अच्छा दिन बताने के लिए मज़े करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com