IhsAdke.com

आपका भाग्य कैसे बढ़ाएं

हाल ही में अशुभ लग रहा है? एक भाग्यशाली व्यक्ति होने का रहस्य जानना चाहते हैं? आपके पास पहले से ही समाधान है: आप

. बढ़ती भाग्य की कुंजी परिप्रेक्ष्य, आत्मविश्वास और आशावाद में निहित है। यह धन के बड़े बर्तनों को जीतने के बारे में नहीं है - यह आपके आस-पास के बेहतरीन आशीर्वादों को प्राप्त करने के बारे में है यहां कुछ विचार हैं जो आपकी किस्मत बढ़ा सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक में सुधार आपका भाग 1 चरण
1
तैयार हो जाओ 5 बीसी - 65 एडी में सेनेका, नाटककार, दार्शनिक और रोमन राजनीतिज्ञ ने कहा, "भाग्य तब होता है जब तैयारी के अवसर मिलते हैं"। यदि आपके पास पहले ही भूमि तैयार है, तो आप अपने रास्ते आने वाले अवसरों का लाभ उठा सकते हैं। सक्रिय रहें
  • चित्र शीर्षक में सुधार आपका भाग्य चरण 2
    2
    सोशल नेटवर्किंग भाग्यशाली लोग अन्य लोगों को जानते हैं, उनमें से कई उन्हें हर किसी के साथ सबसे अच्छे दोस्त होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह कई लोगों को खोलने की कला है जो मायने रखता है। आप उपस्थित होने वाली घटनाओं में अजनबियों से बात करना सहज महसूस करते हैं और जब आप एक वार्तालाप में मिलते हैं, सक्रिय रूप से उनसे सुनो, क्योंकि आपको बहुत कुछ सीखना होगा और वे याद रखेंगे कि उन्हें क्या कहना था। यह अवसरों में अनुवाद कर सकता है - जितने अधिक लोग आप से मिलते हैं और वास्तविक रुचि दिखाते हैं, उतना अधिक संभावना है कि आपको सही समय पर सही व्यक्ति को अपने हाथ में एक अवसर प्राप्त करना होगा जिसे आप का हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • अपनी किस्मत सुधारने वाला चित्र शीर्षक 3 चरण
    3
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें उस छोटी आंतरिक आवाज अक्सर सही होती है और भाग्यशाली लोग जानते हैं कि आपको यह भी पता चल जाएगा कि जब आपकी "अच्छी भावना" या आपके "कारण" एक अच्छी भावना को छिपाने की कोशिश कर रहा है जब ऐसा होता है, तो थोड़ी देर बैठो और अधिक स्पष्ट और निर्बाध रूप से सोचें। विचार करें कि जो आवाज आपके साथ बात कर रहे हैं जब आप आच्छादित अंतर्ज्ञान के साथ काम कर रहे हैं - क्या आपकी आवाज विश्वसनीय है या दूसरों की अपेक्षाओं (पति, मालिक, मित्र) की आवाजें हैं?
  • चित्र शीर्षक में सुधार आपका भाग 4 कदम



    4
    रिलैक्स। चिंता और चिंता भाग्य के दुश्मन हैं। वे एक कारक कहते हैं जो "जोखिमों को डरता है" और "हे! रुको!" यदि आप छुपा में व्यस्त हैं तो आप भाग्य में नहीं दौड़ेंगे। जब अवसर आते हैं, तो आपको उन्हें समझना और उन्हें पकड़ना होगा। एक भाग्यशाली व्यक्ति का मानना ​​है कि कल के रूप में अब के रूप में महत्वपूर्ण है और कल से ज्यादा। विफलता के भूतों से डरो मत - वे सिर्फ अनुभव सीख रहे हैं और कल हमेशा आएगा, कोई बात नहीं क्या। तो आज का आनंद लेने के लिए कल के लिए सबसे अच्छा तरीका आज का आनंद लें!
  • अपनी किस्मत सुधारने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    नए अवसरों के लिए तैयार रहें अधिक खुले आप नए विचारों और चीजों को करने के नए तरीके हैं, भाग्यशाली होने की संभावना अधिक होती है भाग्यशाली लोग तरीके से रेंगते नहीं होते - हालांकि यह एक सुरक्षित मार्ग की गारंटी देता है, भाग्यशाली लोग आमतौर पर कम ज्ञात मार्ग का पालन करते हैं और पाठ्यक्रम में सभी प्रकार के अविश्वसनीय अवसरों में आते हैं। अब इस रास्ते पर एक पैर रखो ... कुछ ऐसे प्रयास करें जो आपने कभी नहीं अनुभव किया है, कुछ ऐसा है जो आपने खुद को आश्वस्त किया है कि आप नफरत करेंगे, किसी ने सुझाव दिया कि आप कोशिश करें। बोल्ड हो
  • पिक्चर का शीर्षक आपकी किस्मत में सुधार चरण 6
    6
    शाश्वत आशावादी बनें प्रतीक्षा सबसे अच्छा हां, सब लोग ऐसा कर सकते हैं, और क्यों नहीं? यह एक परी कथा में रहने की तरह नहीं है यह सकारात्मक होने और उन परिणामों को बनाने के बारे में है, जिन्हें आप सबसे अधिक चाहते हैं भाग्यशाली लोग आशावादी हैं और आशा करते हैं कि उनके साथ अच्छे काम होंगे। कभी मंत्र "केवल अच्छी चीजें मेरे साथ हो" सुना है? ठीक है, शायद नहीं, क्योंकि हम में से बहुत सारे लोग चिल्लाते हैं "मेरे लिए सभी बुरी चीजें क्यों होती हैं?" अब बंद करो और सबसे अच्छे के लिए इंतजार करना शुरू करें। खराब होने वाली चीजों के बारे में उदास होने और बुरा महसूस करने के बजाय, जीवन की शिक्षाओं और बुरे अनुभवों से आने वाले नए समाधानों के लिए देखें। अपने जीवन की भयावह घटनाओं को दूर करने से आपको अपने ऊपर महान शक्ति मिलती है, अपने विकास को रोकने और अपनी किस्मत को कुचलने के लिए। और जब आप दुनिया को इस तरह देखते हैं, भले ही श्रीमती लक आपसे कहें, तो आप उसे नकारात्मक मानसिकता का पालन करने के लिए उसे तोड़ देंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक आपकी किस्मत सुधारें चरण 7
    7
    सीखना बंद कभी नहीं यह नए अवसरों के लिए खुला होने से संबंधित है। कोई भाग्य नहीं रखने वाले लोग सोचते हैं कि उनकी शिक्षा स्कूल या विश्वविद्यालय में खत्म हो गई है। भाग्यशाली लोग जानते हैं कि यह सिर्फ शुरुआत थी और यह जीवन एक महान विश्वविद्यालय है। सब कुछ अवशोषित करें - यहां तक ​​कि जिन चीज़ों को आप मुश्किल, उबाऊ या असुविधाजनक पाते हैं यह वास्तव में आपके जीवन को बहुत रोमांचक बनाता है और आपको यह समझने में सहायता करता है कि कहां से लोग आ रहे हैं। विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोणों को समझने की कोशिश करना आपके लिए लोगों को क्षमा करना और उनके दृष्टिकोण के अनुभव का अनुभव करना आसान बनाता है। यह जानने से आप जीवन को देखने के अपने तरीके से अन्य लोगों की प्रेरणाओं को बुनाई, साथ ही उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करने की अनुमति भी देते हैं। जो हमें अगले बिंदु पर लाता है ...
  • युक्तियाँ

    • विज़ुअलाइज़ेशन और लक्ष्य सेटिंग जैसी तकनीकों का उपयोग करके अपनी किस्मत बनाएं ये अतिप्रवृत्त मंत्र नहीं हैं, वे सिद्ध तकनीक हैं जो यह सुनिश्चित करते हैं कि आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित और ध्यान केंद्रित रहें जो आप अपने जीवन में चाहते हैं। भाग्य बना है, और नहीं मिला। और जिस भाग के साथ हम "सड़क मारा" अक्सर एक व्यक्ति के हाथों में मूर्खों का सोना है जो इसके साथ क्या करना नहीं जानता है यदि आप अपने आप और आपकी क्षमताओं में विश्वास करते हैं, उपरोक्त दिशानिर्देशों के अलावा, आप भाग्यशाली अवसरों का लाभ उठाने के लिए एक अच्छी स्थिति में होंगे।
    • अपने अवचेतन मन का उपयोग करें आप की सफलता की पूरी तस्वीर लें 3 सेकंड के लिए इसे अपने दिमाग में ले आओ, और फिर रिलीज। यह मजबूत इरादों के साथ सच हो जाएगा
    • विनम्र हो जाओ भाग्य विनम्र के पक्ष में है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप खुद को लागू नहीं कर सकते हैं और दूसरों को अपना बहुत कुछ ढूंढने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। लेकिन आप अहंकार को आप पर ज़ोर नहीं डाल सकते, या भाग्य को शुरू हो जाना शुरू हो जाएगा क्योंकि आप खुद को भी यकीन रखेंगे और वह उसे दूसरे लोगों का अपमान करने और अधिक शिक्षा के लिए बंद करने के बहुत करीब जाने से समाप्त होता है अपने संतुलन को याद रखें और सबकुछ ठीक हो जाएगा।
    • दैनिक प्रतिज्ञान का उपयोग करें "आज मुझे एक भाग्यशाली दिन होगा।" "आज मुझे अच्छे भाग्य मिलेगा।" "मैं अन्य लोगों को भाग्यशाली होने में मदद करने के लिए आज मेरी किस्मत आजमाऊंगा।"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com