IhsAdke.com

कैसे शुभकामनाएँ शुक्रवार को 13 वीं

शुक्रवार को 13 तारीख एक अशुभ तारीख माना जाता है, अंधविश्वास से भरा हुआ है और कुछ लोगों को बुरी किस्मत को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है। लेकिन अगर आप एक से अधिक टेबल बारी और छठे 13 अपने भाग्यशाली दिन बनने के लिए, यद्यपि वहाँ मज़ा ला सकते हैं भाग्य, एक अच्छा रवैया और शुक्रवार 13 पर एक आराम रोजमर्रा दृष्टिकोण मजबूर करने के लिए कोई रास्ता नहीं है इच्छुक हैं अगर और मिलाते हुए आपको ज़रूरत है

चरणों

शुक्रवार को 13 वीं चरण 1 पर ल लकी पर चित्रित किया गया चित्र
1
अच्छे भाग्य के लिए मार्गदर्शन करें कुछ अंधविश्वास हैं जो कि भाग्य लाने का लक्ष्य रखते हैं और आप कोशिश कर सकते हैं:
  • बिस्तर की दाईं तरफ से बाहर निकलें (यानी बाईं तरफ नहीं)। कुछ अंधविश्वासों की गारंटी है कि यह पक्ष आपके दिन भाग्य लाएगा। यदि आप इस तरह से बाहर नहीं निकल सकते हैं क्योंकि यह दीवार के खिलाफ है, या किसी अन्य कारण से, इस कदम को छोड़ दें
  • लाल अंडरवियर पहनें जाहिर है, यह रंग आप अन्य रंगों से अधिक भाग्य लाएगा। जो भी आप करते हैं, हरे अंडरवियर का चयन न करें, या भाग्य आपको छोड़ सकता है।
  • अपने सबसे विश्वसनीय भाग्यशाली आकर्षण ले लो इसे अपनी जेब में रखो और यह पूरे दिन का उपयोग करें
  • सफाई को भूल जाओ बस अधिकांश दिन इसे सुनने की जरूरत है, लेकिन छठे 13, एक अच्छा बहाना है, क्योंकि जाहिरा तौर पर एक झाड़ू संभाल उस दिन अशुभ है, साथ ही साथ चादरें बदलने के लिए, गद्दा या कपड़े धोने के फ्लिप। तो सफाई के बारे में भूल जाओ और अपने दिन का आनंद लें।
  • बीवी लकी पर शुक्रवार को 13 वें चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सभी दिन सकारात्मक सोचें। इसे एक दिन में एक सहकर्मचारी या परिवार के सदस्य के साथ बुरा क्रोध, चिड़चिड़ापन और आपकी मूर्खतापूर्ण झगड़ना छोड़ दें। यह अच्छा दिन, अच्छे विचार और अच्छे परिणाम चुनने का दिन है। वास्तव में, बुरी किस्मत में विश्वास नहीं करना अच्छा तरीका है, क्योंकि सर्वेक्षण से पता चलता है कि जो लोग दुर्भाग्य में विश्वास करते हैं, वे इसे आकर्षित करते हैं!
    • सबको बताओ कि 13 आपका भाग्यशाली नंबर है। दिखाएँ कि आप कितने उत्साहित हैं कि शुक्रवार को 13 वें स्थान पर फिर से गिर गया है और आप आशा करते हैं कि यह एक बढ़िया दिन है।
  • बीवी लकी पर शुक्रवार को चित्रित किया गया चित्र 13 वें चरण 3
    3
    अपनी किस्मत का परीक्षण करें बाहर जाकर जानबूझकर कुछ मौकों को शामिल करें - जहां आपका भाग्य आपको ले जाता है अगली बड़ी लॉटरी के लिए एक लॉटरी टिकट खरीदें, एक खरोंच खरीदते हैं, कैसीनो में खेल सकते हैं या कुछ सट्टेबाजी के खेल है। तुम भी यकीन है या नहीं यह पसंद करने के लिए युवा कर रहे हैं, दोस्तों के साथ घर पर कुछ जुआ कोशिश करते हैं और लगता है कि जो जीतेगी या टीवी पर एक खेल देख सकते हैं और लगता है कि जो जीतेंगे।
    • एक नई नौकरी के लिए आवेदन करें जिसे आप वास्तव में चाहते हैं ध्यान दें कि जो बहुत अंधविश्वासी है, वह सोचता है कि शुक्रवार को 13 वीं का कोई नया दिन शुरू करने का कोई अच्छा दिन नहीं है, अनाज के एक नए पैकेज को खोलने के लिए भी नहीं। लेकिन क्यों कि अंधविश्वास को चालू न करें और भाग्य को किसी हाथ में उधार देने के लिए मजबूर करें? आज ऐसा दिन हो सकता है कि भाग्य आपके पक्ष में है!
  • शुक्रवार को 13 वें चरण 4 में बी लकी पर शीर्षक वाली तस्वीर



    4
    काम, अध्ययन या अन्य कर्तव्यों के बाद कुछ मज़ा करने के लिए व्यवस्थित करें दिन मनाएं और अपने दोस्तों के साथ मज़े करना एक संगीत कार्यक्रम पर जाएं, बाहर खाना खाएं, बार में जाएं, पार्क में एक शो देखें, आदि। बस पार्टी के लिए एक बहाना के रूप में दिन का उपयोग करें!
  • शुक्रवार को 13 वें चरण 5 पर ल लकी पर चित्रित किया गया चित्र
    5
    इस बारे में सोचें कि आप कितने भाग्यशाली हैं। अपने दिन का एक छोटा सा हिस्सा अपने आशीर्वाद की गिनती करें क्या चीजें हैं जो आप अपने जीवन में आभारी हैं? आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण लोग कौन हैं? क्या आप दुनिया में कुछ भी नहीं करने के लिए अपने जीवन में बदल जाएगा? सभी लोगों, अवसरों और चीजों को याद रखें जो आपको अपने जीवन में भाग्यशाली महसूस कर लेते हैं, जब भी आप कुछ भी आसन्न कयामत की भावना महसूस करते हैं!
  • शुक्रवार को 13 वें चरण 6 में बी लकी पर शीर्षक वाला चित्र
    6
    अंधविश्वासी बकवास को भूल जाओ और उन चीजों के लिए ज़िम्मेदारी ले लो जो आपके साथ हो। यदि आप अपने भाग्य के बारे में पूरे दिन सोच रहे हैं, तो आप विकर्षण की संभावना है, और बहुत भाग्य के बिना कुछ हो सकता है आंखें खुलीं, सिर और उच्च मस्तिष्क में आदेश! इसके अलावा, मनोवैज्ञानिक रिचर्ड ऋषि, जो कि पहले उल्लेख दुर्भाग्य में विश्वास पर अध्ययन किया, सुझाव दिया है कि विश्वास करते हैं में अंधविश्वासों वास्तव में एक तरह से अपने स्वयं के विफलता के लिए जिम्मेदारी लेने से बचने के लिए हो सकता है। तो शायद इस कुछ पागल अंधविश्वास पर दोबारा जाने के रूप में अच्छा एक दिन किसी भी रूप में आप बेल लोकप्रिय गपशप विरासत में मिला हो सकता है और अंत में एक स्टैंड ले तर्क भय और आधा बजाय उनकी चिंताओं पर हावी है यह बताने के लिए है सत्य।
  • युक्तियाँ

    • लक आमतौर पर संयुक्त प्रयास और सामान्य ज्ञान का परिणाम है। कभी-कभी लोग चीजों को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि वे अप्रत्याशित होते हैं - हालांकि, अगर आपका पूरा जीवन अप्रत्याशित चीजों से भरा होता है, तो संभवतया आपके भानिकरण को पुन: सौंपने का समय हो सकता है।
    • अपने भाग्यशाली संख्या को 13 बनाने के लिए, आपको उस नंबर को बहुत कुछ देखने की जरूरत है यदि आप कोई खेल अभ्यास करते हैं, तो 13 को शर्ट नंबर के रूप में उपयोग करें यदि आप अन्य तरीकों से सोचते हैं, तो आगे बढ़ो और उनका उपयोग करें
    • काली बिल्ली का पता लगाएं किस्मत कहीं जाना है, है ना? बेहतर अभी तक, उसे बिल्ली के लिए कुछ व्यवहार दे यह बिल्ली का कोई अन्य रंग भी हो सकता है बस अपनी आंखों को बंद करो, उसे पालतू करें और पुर्जिंग सुनें। ऐसा न करें अगर बिल्ली अपनी बहनें या दूर चले जाएं - उसे तय करें कि वह कितना प्यार करता है। आप एक आश्रय से एक काली बिल्ली या एक बिल्ली का बच्चा अपनाने कर सकते हैं - वे अंधविश्वासी के भयानक भेदभाव का सामना करते हैं। यह अभी भी गिना जाता है अगर बिल्ली में सफेद पंजे या दो रंग हैं

    चेतावनी

    • शुक्रवार की 13 वीं चिंता की एक दिन के रूप में अंधविश्वास है। इस तिथि पर भाग्यशाली या दुर्भाग्यपूर्ण महसूस करना अंधविश्वासी कार्रवाई है। किसी भी तरह से गारंटी नहीं है, लेकिन आप अपनी नियति के मालिक हैं। तो अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और अपने भ्रम को नियंत्रित करें।

    आवश्यक सामग्री

    • एक पार्टी के लिए योजनाएं
    • लाल अंडरवियर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com