IhsAdke.com

वेबकैम मॉडल के रूप में काम करने के लिए वेबसाइट कैसे चुनें

क्या आप एक वेब कैमरा मॉडल बनना चाहते हैं, यह सोचकर कि आपका वेतन अच्छा है, आप अधिक ऋण के साथ समाप्त होंगे, या यदि आप अतिरिक्त खरीद के लिए महीने के अंत में थोड़ा अतिरिक्त बचा देंगे ... लेकिन इससे पहले एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए: किस साइट पर काम करना है?

चरणों

स्टेप 1 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक से चित्र
1
कंपनी कितनी बार भुगतान करती है? इस कारक के साथ काम करने के लिए एक अच्छा पता चुनने पर यह महत्वपूर्ण हो सकता है कुछ वेब कैमरा मॉडल साइट प्रति माह भुगतान करते हैं, जबकि अन्य साप्ताहिक भुगतान करते हैं आपके लिए सबसे अच्छा क्या है?
  • स्टेप 2 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक से चित्र
    2
    भुगतान का प्रतिशत क्या है? मूल रूप से, क्या इसका मतलब यह है कि आप वास्तव में कितने प्रतिशत अर्जित करते हैं (सकल) कमाते हैं? कुछ कंपनियां 30% -35% और अन्य 70% तक का भुगतान करती हैं! यह पहलू ऐसा कुछ है जिसे कभी-कभी अनदेखी की जाती है, लेकिन यह आपके पेचेक में बहुत बड़ा अंतर कर सकता है।
  • स्टेप 3 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक से चित्र
    3
    कौन से मॉडल स्वीकार किए जाते हैं? सभी साइटें महिलाओं को स्वीकार करेंगे, लेकिन सभी पुरुषों, जोड़ों आदि को उनके लिए काम करने की अनुमति नहीं देते हैं। इसलिए यदि आप, इस लेख को पढ़कर अकेले काम नहीं करेंगे, तो सुनिश्चित करें कि सभी कानूनी कागजी कार्रवाई में भेजने के लिए परेशान होने से पहले आपको कम से कम नौकरी पाने की कोशिश की जा सके।



  • शीर्षक से चित्र चरण 4 के लिए वेबकैम मॉडल पर एक साइट चुनें
    4
    साइट के दर्शकों का क्या है? यह बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि बड़े और प्रसिद्ध पतों के हजारों मासिक यात्राओं हैं, जिसका आपके द्वारा अर्जित धन पर काफी प्रभाव पड़ता है। कम ट्रैफ़िक वाली छोटी वेबसाइट नौसिखिए वेबकैम मॉडल के लिए एक और अधिक जटिल जगह हो सकती है।
  • शीर्षक से चित्र चरण 5 के लिए वेबकैम मॉडल में एक साइट चुनें
    5
    क्या यह काम "छिपा हुआ" रखना संभव है? नौकरी स्वीकार करने से पहले, भौगोलिक प्रतिबंधों की जांच करें। असल में, इसका मतलब है कि आप राज्यों, देशों और इलाकों से अपने वेबकैम तक पहुंच को जितनी चाहें उतनी कर सकते हैं, जिससे आप उन स्थानों में "अदृश्यता" सुनिश्चित कर सकते हैं जिन्हें आप प्रसारित नहीं करना चाहते।
  • स्टेप 6 के लिए वेबकैम मॉडल के लिए एक साइट चुनें शीर्षक से चित्र
    6
    विशेष सुविधाओं के लिए देखो! क्या यह साइट आपको "अच्छा" कमाने के लिए इच्छा सूची बनाने की अनुमति देती है? क्या ट्विटर पर आपके महत्वपूर्ण टेम्पलेट पृष्ठ का प्रचार करने का कोई तरीका है? क्या गर्गटेट जारी हैं? क्या समूह के दृश्यों की अनुमति है? इन सभी छोटे और महत्वपूर्ण पहलुओं की मदद से आप जान सकते हैं कि आप वेबकैम मॉडलिंग उद्योग में सफल हो सकते हैं!
  • चेतावनी

    • आप 18 या पुराने होने चाहिए: यदि साइट आपको अपनी पहचान साबित करने के लिए अपनी उम्र साबित करने के लिए नहीं कहती, तो बाहर निकल जाओ! इस प्रकार की सभी वैध सेवाएं आपको इस बात का सबूत मांगते हैं कि काम शुरू करने से पहले आप कितने पुराने हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com