IhsAdke.com

कैमगर फ्लिप कैसे करें

वेबकैम मॉडल बनना उन लोगों के लिए विचार करने का विकल्प है, जो घर से काम करना चाहते हैं और अपने खाली समय में पैसा कमाते हैं। आमतौर पर, इस तरह के रोजगार में एक वयस्क तरीके से और यौन संदर्भ में प्रस्तुत करना शामिल है। समर्पण और दृढ़ता से, यह एक पूर्णकालिक नौकरी में बदलना संभव है। एक खाता बनाकर प्रारंभ करें, आपकी दृश्यता को अधिकतम करने और प्रतिष्ठित कंपनी के लिए काम करना जल्द ही, आप एक सफल मॉडल बन जाएंगे!

चरणों

भाग 1
आदर्श कंपनी खोजना

एक वेब कैमरा मॉडल चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
उद्योग में सर्वश्रेष्ठ कंपनियों के लिए Google खोज करें। बेहतर जानकारी प्राप्त करने के लिए तीन सबसे दिलचस्प लोगों की एक सूची बनाएं लाइवजसकैन और आई-कैमज जैसी कंपनियों की प्रतिष्ठा कई उपयोगकर्ताओं द्वारा मान्य है। फिर भी, अच्छी तरह से रिपोर्ट करने के लिए जिन सभी कंपनियों के लिए आप काम कर सकते हैं, उनको पूरी तरह से खोजना अच्छा है।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 2 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    कंपनी से संपर्क करें जवाब और सूचना पाने की एक और विधि होने के अलावा, ऐसा करने से आपको ये पता चलेगा कि कंपनी का ध्यान किस स्तर पर है यदि आप एक वैध कंपनी हैं, तो आपके संपर्क का जवाब कम समय में होगा। यदि साइट पर सार्वजनिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, तो आंख खोलें।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 3 बनें शीर्षक वाला चित्र
    3
    हमलों को पहचानो वयस्क मनोरंजन उद्योग घोटाले के लिए जाना जाता है और स्मार्ट रहने के लिए महत्वपूर्ण है। एक तिरछी वेबसाइट के लिए काम करके, आप अपनी प्रतिष्ठा और आपकी सुरक्षा को भी खतरा बनाते हैं। चलने में नहीं:
    • संदेह कंपनियां जो आपको पहले संपर्क करती हैं। वेबकैम मॉडल साइटें विज्ञापन बनाती हैं, लेकिन कभी भी आपसे कभी संपर्क नहीं करेंगे सोशल नेटवर्क या ईमेल के माध्यम से एक संपर्क शायद गलत है।
    • विश्वसनीय कंपनियां आपको यह सत्यापित करने के लिए कहेंगी कि आप कानूनी उम्र के हैं और वयस्क मनोरंजन के लिए काम कर सकते हैं। एक नकली वेबसाइट शायद ही दस्तावेज़ीकरण के लिए पूछेगी।
    • अगर कंपनी आपके नग्न तस्वीरें या वेब कैमरा साक्षात्कार का अनुरोध करती है, तो शायद यह एक घोटाला है। कोई प्रतिष्ठित कंपनी नग्न चित्रों के लिए नहीं पूछेगी। आम तौर पर एक पूर्ण शरीर की फ़ोटो और फेस फोटो केवल अनुरोध किया जाता है
    • यह संभावना नहीं है कि एक असली कंपनी पंजीकरण या प्रोसेसिंग फीस चार्ज करेगी। आमतौर पर, आपके प्रारंभिक निवेश को गुणवत्ता वाले वेबकैम, अधिसूचना और अन्य वस्तुओं को खरीदने के साथ करना होगा
    • अगर कंपनी एक आय की गारंटी देता है, तो यह एक झटका होने की संभावना है। वेबकैम मॉडल ग्राहकों के माध्यम से पैसा कमाते हैं, जो कि एक चर कारक है।
    • अगर कंपनी पेपैल का उपयोग करती है, तो यह एक घोटाला होने की संभावना है क्योंकि पेपल वयस्क सेवाओं के लिए भुगतान करने के लिए शून्य सहिष्णुता है।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    भुगतान संरचना प्रश्न आम तौर पर, ग्राहक इसके लिए भुगतान करते हैं टोकन - वेबकैम मॉडल के साथ इंटरैक्ट करने के लिए क्रेडिट, या "सुझाव"। बदले में, मॉडल पैसे कमाते हैं जब साइट युक्तियों का वितरण करती है प्रत्येक कंपनी युक्तियों का एक अलग प्रतिशत लेती है और प्रश्न में साइट के मूल्य को जानना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, कुछ पृष्ठों, आप 50% को रखने की अनुमति देते हैं टोकन.
    • पता लगाएं कि आप कितनी बार भुगतान करते हैं कुछ कंपनियां एक महीने में दो बार भुगतान करती हैं, अन्य दूसरे महीने में एक बार भुगतान करती हैं। इस बात को ध्यान में रखें कि किस कंपनी के लिए काम करना चाहिए।
    • पता है कि भले ही आप स्वतंत्र रूप से काम करते हैं, आपको अपने करों को आईआरएस को भुगतान करना होगा, इस पर निर्भर करता है कि आप एक वर्ष में कितना कमाते हैं। अगर संदेह में है और कर बहुत अच्छी तरह समझ में नहीं आते हैं, तो एकाउंटेंट या किसी अनुभवी मित्र से बात करें।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    मूल्यांकन करें कि भुगतान लागत के लायक है या नहीं। उच्च परिभाषा उपकरण खरीदने के लिए नीचे पहनने के कपड़ा की खरीद से, एक वेब कैमरा मॉडल होने के कारण कुछ व्यय पर जोर देता है यह आकलन करें कि क्या आप बाद में लाभ बनाने के लिए इसका भुगतान करने के लिए तैयार हैं या नहीं।
    • पता है कि एक गारंटी है कि आप पैसे कमाएँगे। यह काफी संभव है कि आप किसी भी दर्शक को प्राप्त किए बिना कई दिन बिताना। फैसला लें कि इससे पहले कि आप शुरू होने से पहले यह स्वीकार्य हो।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    अन्य मॉडल की समीक्षा पढ़ें यह देखने के लिए Google खोज करें कि आपके लिए काम करने वाली कंपनियों के बारे में टेम्पलेट क्या कहते हैं। जब कई अनुकूल टिप्पणियां मिलती हैं, तो इस पर हस्ताक्षर करें कि कंपनी को अच्छा होना चाहिए। बेशक, हमेशा सावधानी बरतें और विकल्प को ठंडा तरीके से देखें ताकि आप यह देख सकें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा है। आपकी राय सबसे महत्वपूर्ण है!
    • यूट्यूब पर वेबकैम मॉडल के वीडियो देखने के लिए देखें कि क्या उनके पास उद्योग की सिफारिशें हैं।
  • भाग 2
    काम करने के लिए शुरू

    एक वेब कैमरा मॉडल चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    उम्र की आवश्यकताओं के साथ अनुपालन वेबकैम मॉडल के रूप में काम करने के लिए आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए। 18 वर्ष से कम आयु के मॉडल को शामिल करने वाली किसी भी सामग्री को वेब कैमरा मॉडल उद्योग की स्पष्ट प्रकृति के अनुसार बाल अश्लीलता माना जाता है।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 8 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    पंजीकरण करें प्रत्येक कंपनी की एक अलग पंजीकरण प्रक्रिया होती है, लेकिन आमतौर पर एक विशिष्ट कागजी कार्य पूरा करना आवश्यक होता है, जिसमें अनुबंध और छवि उपयोग रिलीज़ फ़ॉर्म भी शामिल है।
    • याद रखें, हालांकि, विश्वसनीय कंपनियों वेबकैम साक्षात्कार या नग्न के आपके चित्र नहीं मांगेंगे।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 9 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    एक खाता बनाएं कागजी कार्रवाई संसाधित करने के बाद, आपको एक ईमेल प्राप्त होगा जो आपको सूचित करता है कि आप अपना प्रोफ़ाइल अपडेट करना शुरू कर सकते हैं। अब यह एक उपयोगकर्ता नाम चुनने का समय है, जिसे सरल और याद रखना आसान होना चाहिए। इस तरह, आपके पास दोहराए जाने वाले आगंतुकों को जीतने के लिए अधिक अवसर होंगे और सोशल नेटवर्क में अपने काम को बढ़ावा देना आसान होगा।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 10 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    एक विवरण लिखें जिन चीज़ों के बारे में आप कैमरे के सामने करने के लिए तैयार हैं और आपके पास संभावित प्रतिभाएं, जैसे नृत्य करना या अन्य भाषाओं को बोलना, के बारे में जानकारी शामिल करें कुछ भी करने की पेशकश न करें जो आप के साथ सहज महसूस न करें, लेकिन इस बात से अवगत रहें कि अनुरोध करने की इच्छा और अलग-अलग कार्रवाइयां इसे उजागर कर सकती हैं और संभावित कमाई में वृद्धि कर सकती हैं।
    • कभी भी अपने प्रोफ़ाइल विवरण में अपने बारे में व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा न करें।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें चित्र शीर्षक 11
    5
    एक प्रोफ़ाइल फ़ोटो सबमिट करें प्रोफ़ाइल आगंतुकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको एक आकर्षक और रंगीन तस्वीर की आवश्यकता है। यदि संभव हो, तो अपने सभी विशेषताओं को प्रदर्शित करने के लिए कई अलग-अलग फ़ोटो पोस्ट करें फ़ोटो लाइव होने से पहले आमतौर पर एक स्वीकृति प्रक्रिया होती है और आप वेब कैमरा शो कर सकते हैं।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    6
    सेट सीमाएं लाइव स्ट्रीम है आपके और आप नियमों को निर्धारित करने वाले हैं। अगर आप अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं, तो इसे न दिखाएं। यदि आप ऑडियो के बिना खेलना चाहते हैं, तो क्या करें यदि आप पूरी तरह से नग्न नहीं होना चाहते हैं, तो मत बनो। आप नियंत्रण में हैं!



  • एक वेबकैम मॉडल चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    इसमें शामिल जोखिम का मूल्यांकन करें इससे पहले कि आप कोई अनुबंध बंद करें! वेबकैम मॉडल बनना, घोटालों, ब्लैकमेल और शोषण के अन्य रूपों के जोखिम के संभावित जोखिम को शामिल करता है। डोमेन के अतिरिक्त, आपके वीडियो केवल किसी के लिए उपलब्ध होंगे और यह भी संभावना है कि वे हमेशा के लिए इंटरनेट पर रहते हैं। आपकी वास्तविक पहचान भी प्रगट हो सकती है।
    • अगर आपको लगता है कि कोई ज्ञात या संभावित नियोक्ता आपके वीडियो ढूंढ सकता है, तो यह सोचें कि क्या यह आपके लिए सही काम है या नहीं।
  • भाग 3
    अपने आप को परिचय

    एक वेब कैमरा मॉडल चरण 14 बनें चित्र का शीर्षक
    1
    उपकरण की जांच करें नोटबुक के कैमरे का उपयोग करना संभव है, लेकिन याद रखें कि आपको एक उच्च गति इंटरनेट की आवश्यकता होगी। बेहतर छवि गुणवत्ता, अधिक दर्शकों को आप आकर्षित करेंगे
    • यदि आप समर्पित दर्शकों का एक दल जीतते हैं, तो आप एक इच्छा सूची बना सकते हैं जिसमें प्रसारण की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए एक उच्च-परिभाषा कैमरे शामिल हैं ताकि उपयोगकर्ता उन सभी के लिए मतदान कर सकें, जिन्हें वे सबसे अधिक चाहते हैं।
    • जांचें कि क्या आपके नोटबुक का माइक्रोफ़ोन ठीक से काम कर रहा है, यदि लागू हो।
  • एक वेबकैम मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    2
    दृश्यों को माउंट करें अपने प्रसारण के लिए पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग करने के लिए अपने डेस्कटॉप से ​​एक स्थान चुनें। दर्शकों को आकर्षित करने के लिए चरण अच्छी तरह से सेट करें, इसलिए जगह अच्छी तरह से साफ करें और इसे व्यवस्थित रखें। छवि गुणवत्ता के लिए प्रकाश भी बहुत महत्वपूर्ण है
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 16 बनें चित्र का शीर्षक
    3
    जनता के लिए तैयार प्रस्तुति से पहले स्वच्छता और उपस्थिति का ख्याल रखना। यदि विचार एक कामुक प्रसारण करना है, तो उचित संगठन चुनें। यदि विचार कुछ और अधिक आरामदायक और सरल करना है, तो कपड़ों को कम खुलासा करना चाहिए, लेकिन फिर भी सुंदर। यदि आप दर्शकों के ऑर्डर को स्वीकार करने की योजना बनाते हैं, तो निजी शो के लिए कुछ वेशभूषा खरीदें
  • एक वेबकैम मॉडल बनें चित्र शीर्षक 17
    4
    स्थिरता बनाए रखें यदि आप एक लड़की की भूमिका निभाना चाहते हैं प्यारा, इसे सभी प्रस्तुतियों के लिए रखें विचार यह है कि प्रस्तुति में हमेशा एक समान शैली होती है, जो आराम और परिचित की भावना पैदा करती है, जो नियमित उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करती है।
    • उपयोगकर्ताओं को एक के साथ आराम दे व्यक्तित्व सुसंगत, आप अधिक उदार टिप्स प्राप्त करने की संभावना बढ़ाते हैं। कौन जानता है, उनमें से एक पेशेवर फ़ोटो और उस जैसी चीजों के साथ एक बेहतर प्रोफ़ाइल बनाने में मदद करने के लिए प्रस्ताव नहीं देता?
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 18 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    अपने आप को परिचय! बहिर्मुखी, मुस्कान और दर्शकों से बात करें कि वे अपने "चैनल" में मनोरंजन करें। अपने प्रशंसकों के साथ अधिक तीव्र और यथार्थवादी कनेक्शन बनाने के लिए सीधे कैमरे पर देखें
  • भाग 4
    मुनाफा का लाभ लेना

    एक वेब कैमरा मॉडल चरण 1 9 शीर्षक वाला चित्र
    1
    पहले सप्ताह में बहुत सक्रिय रहें कई सीमगिड्स वेबसाइटों में नए मॉडल के लिए विशेष रुप से प्रदर्शित अनुभाग हैं अपने मुनाफे को बढ़ावा देने और शुरुआत से ही लगातार ग्राहकों की स्थापना के लिए इस अतिरिक्त जोखिम का लाभ उठाएं।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 20 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    एक वित्तीय लक्ष्य निर्धारित करें इस तरह, आप निर्धारित कर सकते हैं कि आपको प्रति सप्ताह कितने घंटे काम करना चाहिए और आपको वांछित आय तक पहुंचने के लिए कितने नियमित ग्राहक चाहिए।
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 21 के नाम से चित्रित किया गया चित्र
    3
    अपने आप को बढ़ावा दें सामाजिक नेटवर्क पर एक सक्रिय उपस्थिति स्थापित करके प्रारंभ करें ट्विटर और इंस्टाग्राम आपके ग्राहक आधार को बढ़ाने और नए दर्शकों को आकर्षित करने के लिए शानदार विकल्प हैं। अपने अनुयायियों को अपनी अगली प्रस्तुति के कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए नेटवर्क का उपयोग करें!
  • एक वेबकैम मॉडल बनें चित्र का शीर्षक चरण 22
    4
    एक समयरेखा इकट्ठा करें यह कुछ आसान है, लेकिन यह एक नियमित ग्राहक स्थापित करने में मदद करता है। यदि लोग जानते हैं कि आप ऑनलाइन कब होंगे, तो उन्हें पता चल जाएगा कि उन्हें कब अपने प्रोफ़ाइल पर जाना चाहिए। वादा किए गए कार्यक्रमों का पालन करें और आप जल्द ही वफादार ग्राहक होंगे।
    • लगातार अनुयायियों की स्थापना के बाद, अद्वितीय शो के लिए मासिक भुगतान के साथ एक विशेष समूह बनाने का प्रयास करें। यह अतिरिक्त रुपये कमाने का एक और तरीका है
  • एक वेब कैमरा मॉडल चरण 23 बनें चित्र का शीर्षक
    5
    धैर्य रखें आपको एक सफल मॉडल बनने के लिए समय और समर्पण की आवश्यकता है! अपना शेड्यूल का पालन करें और दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाने और प्रशंसकों को जीतने के लिए हमेशा प्रस्तुतियों के बारे में उत्साहित रहें। समय के साथ, आप स्थिर आय प्राप्त करेंगे।
  • आवश्यक सामग्री

    • वेब कैमरा
    • कंप्यूटर
    • हाई स्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट

    चेतावनी

    • होल्डिंग से सावधान रहें और स्ट्रोक. यदि कोई स्थिति खतरनाक लगती है, तो इसे वापस ले लें याद रखें: आपकी सुरक्षा पहले आती है

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com