IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए आप एक घर खरीदते समय कितना भुगतान कर सकते हैं

तो आपको एक घर में दिलचस्पी हो गई थी जिसे आपने बिक्री के लिए देखा था। यह ठीक है अब आप उस घर की कल्पना कर सकते हैं जिसे आप खरीद सकते हैं। बैंक ऋण की किस्त पर, न्यूनतम आवश्यक प्रवेश शुल्क और ब्याज दर, जो आपको भुगतान करना होगा, आपके ऋण की राशि का निर्धारण करेगा।

चरणों

आप कितना हाउस खरीद सकते हैं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
ऋण किस्त की गणना करें पहले अपनी सकल मासिक आय और आपके परिवार के सदस्यों को देखें आयकर और अन्य योगदान से कटौती करने से पहले यह आपकी पूंजी की राशि है फिर, दो मदों की गणना करें, जिसे "इनपुट" और "निकास" पूंजी कहा जाता है।
  • पूंजी प्रवाह का अनुपात हमें दिखाता है, ऋणदाता के दृष्टिकोण से, आप प्रति माह आराम से भुगतान करने के लिए कितना खर्च कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, वित्तीय संस्थानों ने अपनी आय का 31% से अधिक समझौता करने पर ध्यान नहीं दिया इसका मतलब यह है कि यदि आपकी सकल आय $ 4,000.00 है, तो आपके वित्तपोषण की मासिक किस्त (ब्याज दरें, करों, कॉन्डोमिनियम और बीमा सहित) $ 1240.00 से अधिक नहीं हो सकती। अधिकांश परंपरागत संस्थान 33% प्रतिशत का उपयोग करते हैं, इसलिए पारंपरिक ऋण में मासिक राशि 1320.00 डॉलर के आसपास बाहर आनी चाहिए।
  • कुल मासिक व्यय से संबंधित कारक अपनी आय के साथ अपनी आय की तुलना करें, यह सवाल है जो वास्तव में मायने रखता है वित्तीय सलाहकार सलाह देते हैं कि वे 43% का उपयोग करते हैं जो कि वे कमाते हैं और परंपरागत ऋण लगभग 45% का सुझाव देते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप $ 4,000.00 प्रति माह प्राप्त करते हैं, तो आप $ 1720 से $ 1800.00 के बीच खर्च कर सकते हैं। चलिए ऊपर दिए गए $ 1800.00 का उपयोग करते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आपको प्रति माह आर $ 1000.00 का वित्तपोषण देना होगा, तो बाकी खर्च आप कर सकते हैं (कार की किस्त, ट्यूशन, क्रेडिट कार्ड आदि) आर $ 800.00 से अधिक नहीं है। ध्यान रखें कि ये आपके लेनदारों का मानना ​​है कि आप का भुगतान करने का खर्च वहन कर सकते हैं। आपका सुविधा क्षेत्र कम मूल्य पर हो सकता है
  • कितने हौज के शीर्षक वाला चित्र आप चरण 2 को खड़ा कर सकते हैं
    2
    कुछ सलाह ले लो शायद आपका सबसे अच्छा रवैया आपके रियाल्टार से बात करना है यह आपको निश्चितता देगा कि आप एक घर खरीद रहे हैं कि आप केवल वहन नहीं कर सकते, बल्कि आराम से भी कर सकते हैं।



  • चित्र शीर्षक से निर्धारित करें कि आप कितना घर खरीद सकते हैं चरण 3
    3
    इनपुट की गणना करें यह राशि उधारकर्ता द्वारा गणना की जाती है कुछ समापन लागतों के विपरीत, ऐसा कोई ऐसा नहीं है जो किसी एक विक्रेता के साथ बातचीत कर सकता है: आपको खुद को बदलना होगा उस ऋण के प्रकार पर निर्भर करता है जिसके लिए आप अर्हता प्राप्त करते हैं और आपकी साख पर निर्भर करते हैं, आपको भुगतान के नीचे 0% से 20% तक का भुगतान करना पड़ सकता है।
  • ह्यू मोह हाऊस शीर्षक वाला चित्र, चरण 4 में आप क्या कर सकते हैं
    4
    निर्धारित मूल्य जो आप भुगतान कर सकते हैं अब जब आपने अपने ऋण की पहचान की है, तो आपको घर के मूल्य की गणना करने की आवश्यकता है जिसे आप आराम से बर्दाश्त कर सकते हैं। मासिक भुगतान की गणना न केवल अनुरोधित ऋण की राशि के द्वारा की जाएगी, बल्कि ऋण पर ब्याज दर और भुगतान की अवधि के आधार पर भी की जाएगी। कम ब्याज दर, कम मासिक भुगतान और ऋण की अवधि जितनी कम हो, उतनी ही इसके लाभ। यदि ऋण ब्याज की गणना से पता चलता है कि आप भुगतान कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, किस्त ($ कर और फीस सहित) के साथ प्रति माह $ 1000.00, फिर आप उधार लेने वाली राशि की गणना कर सकते हैं ब्याज और ऋण का भुगतान करने का समय।
    • अधिकांश बैंक साइटों में एक ऋण कैलकुलेटर है, जो आपको विभिन्न परिदृश्यों के मूल्यांकन के लिए कई मूल्यों को दर्ज करने की अनुमति देगा। उदाहरण के लिए, 6% ब्याज पर आर $ 170000,00 का ऋण, 30 साल में भुगतान करने के लिए, आर $ 101 9.00 के आसपास किश्तों के साथ शुरू होगा। आर $ 150000.00 का ऋण 7% ब्याज पर, 30 साल में विभाजित किया जाता है, प्रति माह $ 998.00 आर के आसपास होगा। अगर आपके पास किसी घर में सभी पैसे का निवेश करने की क्षमता नहीं है, तो आपको आर $ 175,000.00 से अधिक मूल्य वाले रियल एस्टेट की तलाश नहीं करनी चाहिए। यदि आप संपत्तियों में पैसा निवेश करना चाहते हैं तो आप थोड़ा और अधिक भुगतान कर सकते हैं।
  • ह्यू मोह हाऊस शीर्षक वाला चित्र, चरण 5 ब्योरा
    5
    पता करें कि आपका कम्फर्ट जोन क्या है इस बारे में सोचें कि आप किस महीने की अधिकतम राशि का हिसाब करते हैं, आपको कैसा लगेगा। आप पर बल नहीं होगा? घरों की तलाश शुरू करने से पहले, यह पता लगाएं कि आप किश्तों में कितना आराम से भुगतान कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप तय करते हैं कि आप प्रति माह $ 900 से अधिक का भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो आपको या तो एक निचला सदन के लिए जाना चाहिए या अधिक प्रवेश शुल्क का भुगतान करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com