IhsAdke.com

वेब ब्राउज़रों से Arabyonline.com को कैसे हटाएं

Arabyonline.com अवैध लाभ के लिए आभासी अपराधियों द्वारा बनाई गई एक दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम है यह वायरस सिस्टम की DNS सेटिंग्स और ब्राउज़र सेटिंग्स को बदल सकता है और डिफ़ॉल्ट होम पेज और खोज फ़ील्ड को ओवरराइड कर सकता है। Arabyonline.com वायरस अपने वेब ब्राउज़र पर हमला करते हुए आपको बहुत से पॉप-अप और रीडायरेक्ट मिलेंगे। यह परेशान वायरस आपकी व्यक्तिगत जानकारी का उल्लंघन करके आपके ऑनलाइन गतिविधियों की निगरानी भी कर सकता है, जिससे आपके लिए बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। यह आपके पीसी पर अधिक मैलवेयर स्थापित करता है।

चरणों

वेब ब्राउज़रों से चित्र हटाए गए अरब्योलाइन.कॉम चरण 1
1
Arabyonline.com वायरस से संबंधित या उससे संबंधित प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करें प्रारंभ मेनू पर क्लिक करें, नियंत्रण कक्ष चुनें और "प्रोग्राम जोड़ें या निकालें" पर क्लिक करें। Arabyonline.com वायरस से संबंधित प्रोग्राम खोजें और निकालें क्लिक करें
  • वेब ब्राउज़र से तस्वीर हटाई गई अरब्याओन.कॉम चरण 2
    2
    सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन में Arabyonline.com वायरस की स्टार्टअप आइटम हटाएं निष्पादित करने के लिए Windows + R कुंजी पकड़ो, "msconfig" टाइप करें और ठीक दबाएं। Initialize टैब पर क्लिक करें, Arabyonline.com वायरस से आइटम्स को अचयनित करें, और उसके बाद OK पर क्लिक करें।
  • वेब ब्राउज़र से चित्र हटाए गए अरब्योलाइन



    3
    संदिग्ध फ़ाइलें और लॉग्स को Arabyonline.com वायरस के उद्घाटन से निकालें निष्पादन को सक्रिय करने और "regedit" दर्ज करने के लिए Windows + R कुंजी दबाए रखें। सभी फ़ोल्डर की जाँच करें और पॉपअप वायरस से संबंधित या संदिग्ध फ़ाइलों को हटा दें। M2pub.com।
  • वेब ब्राउज़र से चित्र हटाया गया अरब्यानोलाइन। चरण 4
    4
    Arabyonline.com वायरस के किसी भी स्थापित ऐड-ऑन को साफ करें एक उदाहरण के रूप में Google क्रोम ले लो: ब्राउज़र का "पाना" आइकन क्लिक करें, सेटिंग्स का चयन करें, और उसके बाद एक्सटेंशन को क्लिक करें
  • वेब ब्राउज़र से चित्र हटाए गए Arabyonline.com चरण 5
    5
    अपने परिवर्तन सहेजें और अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें
  • चेतावनी

    • यह अपने जोखिम पर करें
    • आप अपने पीसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com