IhsAdke.com

कैसे एक इंटरनेट ब्राउज़र से Tuvaro वायरस को दूर करने के लिए

Www-search.net दुर्भावनापूर्ण ब्राउज़र सॉफ्टवेयर टूवरो वायरस द्वारा स्थापित किया गया है जो दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों को चलाने के लिए इंटरनेट ब्राउज़र की कई महत्वपूर्ण सेटिंग्स को संक्रमित करता है। यह वायरस विभिन्न ऑनलाइन संसाधनों के माध्यम से एक कंप्यूटर दर्ज कर सकता है जो उपयोगकर्ता की सहमति के बिना हैक की गई साइटों पर मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। एक बार www-search.net सिस्टम को संक्रमित करता है, होम पेज और खोज प्रदाता दोनों को वायरस की अपनी वेबसाइट पर बदल दिया जाएगा। खोज बार में टाइप किए गए कीवर्ड को टुवारो वायरस के सॉफ्टवेयर www-search.net द्वारा पंजीकृत किया जाएगा। यह खोजों को बाधित करेगा, आपको किसी भी उपयोगी और संतोषजनक परिणाम प्राप्त करने से रोकना होगा। तरफ, बहुत सारे विज्ञापन हैं जो स्क्रीन पर लगातार दिखाई देते हैं, जो बहुत परेशान हो सकते हैं, साथ ही साथ बाधित भी हो सकते हैं। तो, जितनी जल्दी हो सके ट्यूवरो वायरस को हटा दें।

चरणों

वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
टूवरो सॉफ्टवेयर को हटाने के लिए "कंट्रोल पैनल" पर जाएं
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा
    2



    टूवरो वायरस से फ़ाइलों को निकालने के लिए डिस्क ड्राइव पर पहुंचें
  • वेब ब्राउजर से ट्यूवा वायरस द्वारा
    3
    Google Chrome में Tuvaro वायरस निकालें टूल्स पर क्लिक करें, एक्सटेंशन का चयन करें, और टुवार्स एक्सटेंशन और अन्य अज्ञात एक्सटेंशन निकालें। शॉर्टकट टैब पर क्लिक करें, एक रिक्त वेबपेज पर गंतव्य को बदलें, और अपने परिवर्तनों को बचाएं
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालने वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    Www-search.net और तुवरो वायरस रिकॉर्ड निकालें। "प्रारंभ मेनू" पर क्लिक करें, "रन करें" टाइप करें "regedit" और ठीक क्लिक करें जब रजिस्ट्री संपादक खोला जाता है, तो Www-search.net और तुवररो की खोज करें और सभी प्रविष्टियों को निकालें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com