IhsAdke.com

फ़्रांस को यूके कनेक्शन कैसे बनाएं

क्या आपका दोस्त यूरोटिनल के दूसरी ओर है या क्या आप एक एयू जोड़ी नौकरी की तलाश कर रहे हैं? फ़्रांस में किसी को कॉल करना आसान है, जब आप सही कोड जानते हैं

चरणों

चित्र फ़्रांस ब्रिटेन ब्रिटेन चरण 1 शीर्षक
1
अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग कोड (00) दर्ज करें। यह संख्या प्रत्येक देश के लिए अलग है और उस स्थान पर लागू होती है जहां कॉल है किया. उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका से एक अंतरराष्ट्रीय कॉल करते समय, संख्या हमेशा 001 के साथ शुरू होनी चाहिए। यूके से यह संख्या 00 है। इसके अलावा, जब एक नंबर को आपके देश के अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग कोड की आवश्यकता होती है, तो `+` चिह्न अनुक्रम की शुरुआत में जोड़ा जाना चाहिए
  • कॉल फ़्रांस बुलाओ फ़्रांस ब्रिटेन चरण 2
    2
    देश कोड दर्ज करें (33)। यह संख्या उस देश से मेल खाती है जहां कॉल होगी प्राप्त. फ्रांस के लिए टेलीफोन कोड 33 है



  • कॉल फ़्रांस बुलाओ फ़्रांस ब्रिटेन चरण 3
    3
    क्षेत्रीय टेलीफोन कोड दर्ज करें यदि आपके द्वारा बुलाए गए नंबर में 9 अंक हैं, तो सवाल में कोड पहले ही शामिल है। अन्यथा, कॉल की एक फ़्रेंच निर्देशिका में सही संख्या खोजें। उदाहरण के लिए, पेरिस को कॉल करने के लिए, यह नंबर 1 है, जबकि कान, ल्योन, मोनाको और नाइस नंबर 4 को विभाजित करते हैं। डायल करने से पहले, चेक करें कि क्षेत्रीय कोड सही है।
  • कैरोल फ्रांस यूके चरण 4 नामक चित्र
    4
    बाकी संख्या दर्ज करें यह क्रम के अंतिम 8 अंक हैं, या 9 यदि क्षेत्रीय कोड शामिल है।
  • युक्तियाँ

    • PagesJaunes फ्रांसीसी "पीले पन्नों" हैं और फ्रांस में किसी कंपनी या व्यक्ति की संख्या खोजने में उपयोगी हो सकते हैं।
    • यूनाइटेड किंगडम और फ्रांस उसी समय क्षेत्र को साझा नहीं करते हैं यूनाइटेड किंगडम ग्रीनविच मीन टाइम (जीएमटी) का अनुसरण करता है, जबकि फ़्रांस केंद्रीय यूरोपीय समय (सीईटी) का पालन करता है, जो +1 घंटे आगे है। कॉल करने से पहले इस जानकारी पर विचार करें।
    • अंतर्राष्ट्रीय कॉल, यहां तक ​​कि यूरोप के भीतर भी, महंगा हो सकता है किसी भी कॉल करने से पहले, पहले टेलीफोन के प्रभारी व्यक्ति की प्राधिकरण प्राप्त करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com