IhsAdke.com

डीबी टेबल्स से हाइबरनेट पॉओ क्लासेस कैसे उत्पन्न करें

सीतनिद्रा में होना एक उच्च प्रदर्शन संबंधपरक / वस्तु और क्वेरी प्रदर्शन सेवा है स्मृति में डेटाबेस तालिकाओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए यह जावाबीन कक्षाओं का उपयोग करता है तालिका के स्तंभ जावा वर्ग के क्षेत्रों द्वारा प्रदर्शित किए जाते हैं। तालिका-श्रेणी, कॉलम-फ़ील्ड जानकारी XML फ़ाइलों में बनाए रखा है

यह आलेख सीतनिद्रा में काम करने वाले POJO वर्गों को बनाने के लिए रिवर्स इंजीनियरिंग डाटाबेस तालिकाओं के लिए कदम और बताता है कि सीतनिद्रा में होना उपकरण का उपयोग करते हुए एक्सएमएल फ़ाइलों को मैप करना।

चरणों

डीबी टेबल्स चरण 1 से हाइबरनेट पॉओ क्लासेस जेनरेट करें
1
हाइबरनेट उपकरण डाउनलोड करें [1] और सामग्री को एक्लिप्स रूट फ़ोल्डर में निकालें (आप प्लग-इन और वर्तमान फ़ोल्डरों को मर्ज करना चाहिए)
  • डीबी टेबल्स चरण 2 से हाइबरनेट पोओ क्लासेस जेनरेट करें
    2
    ओपन एक्लिप्स
  • डीबी टेबल्स स्टेप 3 से हाइबरनेट पॉओ क्लासेस जेनरेट करें
    3
    क्लिक करें [फ़ाइल -> नया -> अन्य - हाइबरनेट -> हाइबरनेट कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल और एक सीएफजी फ़ाइल बनाएं। निम्न गुण निर्दिष्ट किए जाने चाहिए: jdbc url, उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, डीबी स्कीमा, ड्राइवर वर्ग और बोली।
  • डीबी टेबल्स चरण 4 से हाइबरनेट पॉओ क्लासेस जेनरेट करें
    4
    [(फ़ाइल) -> नया -> अन्य -> ​​हाइबरनेट -> कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल हाइबरनेट करें) पर क्लिक करें और एक नया कंसोल कॉन्फ़िगरेशन बनाएं जार फ़ाइल जोड़ें जिसमें डीबी ड्राइवर को कक्षा में वर्गपथ अनुभाग में शामिल किया गया हो।
  • डीबी टेबल्स चरण 5 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    5
    कंसोल कॉन्फ़िगरेशन नाम दर्ज करें कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल के विरुद्ध ब्राउज़ करें बटन पर क्लिक करें और चरण 3 में बनाए गए cfg.xml फ़ाइल का चयन करें।
  • डीबी टेबल्स चरण 6 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    6



    [फ़ाइल / फ़ाइल -> नया / अन्य -> ​​हाइबरनेट -> हाइबरनेट रिवर्स इंजीनियरिंग फाइल (reveng.xml)] पर क्लिक करें और फ़ाइल का स्थान चुनें।
  • डीबी टेबल्स चरण 7 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    7
    कंसोल कॉन्फ़िगरेशन के रूप में चरण 3 में बनाई गई cfg.xml फ़ाइल का चयन करें। शामिल बटन पर क्लिक करें और इंजीनियर को रिवर्स करने के लिए स्कीमा और तालिका का नाम निर्दिष्ट करें। एकाधिक तालिका नामों को एसक्यूएल के वाइल्डकार्ड वर्ण (उदाहरण के लिए: टीबीएल_%) का उपयोग कर निर्दिष्ट किया जा सकता है। समाप्त क्लिक करें
  • डीबी टेबल्स चरण 8 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    8
    हाइबरनेट परिप्रेक्ष्य में स्विच करें, टूलबार में हाइबरनेट आइकन पर क्लिक करें और [हाइबरनेट कोड जनरेशन का चयन करें।.] विकल्प
  • डीबी टेबल्स चरण 9 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    9
    [हाइबरनेट कोड जनरेशन] नोड पर राइट-क्लिक करें और नया चुनें।
  • डीबी टेबल्स चरण 10 से हाइबरनेट पॉओ क्लासेस जेनरेट करें
    10
    विन्यास नाम दें और चरण 5 में बनाए गए कन्सोल कॉन्फ़िगरेशन का चयन करें और चरण 6-7 में बनाए गए reveng.xml का चयन करें। साथ ही, आउटपुट डायरेक्टरी और प्रासंगिक पैकेज का चयन करें।
  • डीबी टेबल्स चरण 11 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    11
    निर्यातकों / निर्यातकों टैब पर जाएं, डोमेन कोड (.java) उत्पन्न करें और मैपिंग उत्पन्न करें (hbm.xml)। निष्पादित करें क्लिक करें
  • डीबी टेबल्स चरण 12 से सीतनिद्रा में होना पोजो क्लासेस का शीर्षक चित्र
    12
    हाइबरनेट मैपिंग एक्सएमएल फाइलें और जावा क्लास 11 में दिए गए आउटपुट डायरेक्टरी में बनाए जाएंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com