IhsAdke.com

वीडियो कार्ड कैसे स्थापित करें

क्या आपका गेम दूसरों के लिए नहीं चल रहा है? आप अविश्वसनीय स्क्रीन शॉट्स देखते हैं और आपको लगता है, "क्या मैं चाहता हूं कि मेरा कंप्यूटर ऐसा कर सकता है?" अक्सर, इस प्रकार का परिणाम वीडियो कार्ड से शुरू होता है। आपके वीडियो कार्ड को अपग्रेड करना एक मुश्किल काम हो सकता है, खासकर इतने सारे विकल्पों के साथ, लेकिन बजट में एक हाथ में और एक पेचकश हाथ में, इससे पहले कि आपको पता चल जाए तो आपके पास एक नया शक्तिशाली कार्ड स्थापित होगा। कैसे पता लगाने के लिए नीचे चरण 1 देखें

चरणों

भाग 1
वीडियो कार्ड चुनना

एक वीडियो कार्ड चरण 1 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपना केस खोलें अपने पुराने कार्ड को खोजने के लिए, अपनी बिजली की आपूर्ति की पहचान करें और एक नया इंस्टॉल करें, आपको कंप्यूटर केस खोलने की आवश्यकता होगी। अधिकांश आधुनिक कैबिनेट में पीछे की ओर स्क्रू होते हैं जो आपको आसानी से साइड पैनल को निकाल सकते हैं, लेकिन पुराने कैबिनेट में स्क्रू हटाने के लिए आपको फिलिप्स पेचकश की आवश्यकता हो सकती है।
  • साइड पैनल को हटाने से पहले आपको शक्ति कॉर्ड और सभी पेरिफेरल्स को अनप्लग करना चाहिए।
  • मदरबोर्ड के विपरीत दिशा से पैनल निकालें। यदि आप अपने कंप्यूटर के पीछे देखते हैं, तो आपको एक तरफ एक पैनल दिखाई देगा जिसमें यूएसबी, ईथरनेट, मॉनिटर बंदरगाहों और अधिक सहित विभिन्न प्रकार के बंदरगाह हैं। यह मदरबोर्ड के I / O पैनल है, और यह देखने में आपकी सहायता करेगा कि मदबोर्ड किस किनारे पर स्थित है। आप अपने कंप्यूटर को इस तरफ रख सकते हैं और विपरीत पैनल निकाल सकते हैं, ताकि आप आसानी से मदरबोर्ड तक पहुंच सकें।
  • एक वीडियो कार्ड चरण 2 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आपकी बिजली की आपूर्ति नौकरी के लिए तैयार है शक्तिशाली वीडियो कार्डों को एक बिजली की आपूर्ति की आवश्यकता होती है जो उन्हें उन्हें आवश्यक शक्ति दे सकती है। यदि आप एक पुरानी बिजली की आपूर्ति का उपयोग कर रहे हैं या कई घटकों का उपभोग करने की शक्ति है, तो हो सकता है कि आपकी बिजली की आपूर्ति को संभालने में सक्षम न हो। यदि यह मामला है, तो अपने वीडियो कार्ड को अपग्रेड करते समय अपनी बिजली की आपूर्ति को उसी स्तर पर अपग्रेड करने पर विचार करें।
    • विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइटें हैं जो वर्तमान में स्थापित सभी हार्डवेयर का विश्लेषण करके या जो आप स्थापित करने की योजना बना रहे हैं, बिजली की आवश्यकताओं की गणना करने में आपकी सहायता करते हैं अपने पसंदीदा खोज इंजन का उपयोग करके "बिजली आपूर्ति कैलकुलेटर" के लिए खोजें
    • आपकी बिजली की आपूर्ति को पीसीआई-ई कनेक्टर्स की भी आवश्यकता होगी यह आम तौर पर एक समस्या नहीं है अगर आपकी बिजली आपूर्ति नया है, लेकिन पुराने लोगों में उचित कनेक्टर्स नहीं हो सकते हैं
    • आपकी बिजली की आपूर्ति का अधिकतम वोल्टेज उस पर चिपकाए गए लेबल पर मुद्रित होना चाहिए। आपको इसे खोजने के लिए बिजली की आपूर्ति को दूर करना होगा।
  • एक वीडियो कार्ड चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका मदरबोर्ड बोर्ड का समर्थन करता है वस्तुतः सभी वीडियो कार्ड पीसीआई-ई हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आपके पास कम से कम इन स्लॉट्स में से एक है वे आमतौर पर पीसीआई स्लॉट की रेखा में, प्रोसेसर के करीब स्थित हैं। यदि आपके पास कोई पीसीआई-ई स्लॉट्स नहीं है, तो आप अपने वीडियो कार्ड को अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपको एक नया मदरबोर्ड स्थापित करना होगा।
    • लेआउट आरेख को खोजने के लिए अपने मदरबोर्ड प्रलेखन से परामर्श करें। यह आपको पहचानने में मदद करेगा कि पीसीआई-ई स्लॉट कहां स्थित हैं।
    • एक नया मदरबोर्ड स्थापित करने के लिए आपको अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को पुनर्स्थापित करने की आवश्यकता होगी
    • नोट: अधिकांश लैपटॉप आपको अपने वीडियो कार्ड को अपग्रेड करने की अनुमति नहीं देते हैं।
  • एक वीडियो कार्ड चरण 4 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    सुनिश्चित करें कि बोर्ड फिट होगा अधिकांश आधुनिक वीडियो कार्ड बहुत बड़े नहीं हैं, और कई कंप्यूटर पर दो पीसीआई स्लॉट्स का स्थान ले लेंगे। वे काफी लंबा और लंबा भी हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि ऊर्ध्वाधर और क्षैतिज दूरी है।
    • आपके पास उपलब्ध ऊर्ध्वाधर और क्षैतिज स्थान को नोट करने के लिए एक टेप उपाय का उपयोग करें वस्तुतः प्रत्येक बोर्ड के उत्पाद विवरण में सूचीबद्ध इसके आयाम होंगे, इससे आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति मिलेगी कि इससे पहले आप इसे खरीद लेंगे।
  • एक वीडियो कार्ड चरण 5 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    कीमत और शक्ति के बीच एक संतुलन खोजें वीडियो कार्ड महंगे हो सकते हैं अस्पष्ट महंगी कुछ बिंदु पर, औसत उपयोगकर्ताओं को अधिक परिष्कृत बोर्डों की बढ़ी हुई लागत से कोई लाभ नहीं मिलेगा। उन एप्लिकेशनों की जांच करें जिनसे आप अपने बोर्ड के साथ उपयोग करने का इरादा रखते हैं और आपको अपने निवेश के लिए सर्वोत्तम शक्ति और विश्वसनीयता प्रदान करता है।
    • अधिक महंगे बोर्ड आमतौर पर वीडियो कार्ड ओवरक्लोकर्स और उपयोगकर्ताओं के लिए तैयार होते हैं, जो दोहरी या क्वाड-कार्ड कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग करना चाहते हैं।
    • बोर्ड पर निर्णय लेने से पहले जितनी संभव हो उतने रेटिंग्स पढ़ना सुनिश्चित करें आपके बजट के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का पता लगाने के लिए कई ऑनलाइन संसाधन हैं टॉम के हार्डवेयर जैसी साइटें, सभी मूल्य सीमाओं के बीच सबसे लोकप्रिय वर्तमान कार्डों को रैंकिंग तुलना चार्ट प्रकाशित कर सकती हैं, और न्यूईग जैसे साइटों पर ग्राहक रेटिंग एक व्यक्ति के औसत बोर्ड अनुभव की जानकारी प्रदान कर सकती हैं
    • अपने पसंदीदा गेम के लिए सिस्टम आवश्यकताएं जांचें देखें कि आपके द्वारा पसंद किए गए गेम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए कौन सा वीडियो कार्ड की सिफारिश की गई है, और भविष्य के खेलों की आवश्यकताओं को भी ध्यान में रखें।
  • एक वीडियो कार्ड चरण 6 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    बोर्ड खोजें जो आपकी रुचियों के लिए अनुशंसित हैं अलग-अलग बोर्ड अलग-अलग अनुप्रयोगों के लिए अधिक उपयुक्त हैं, हालांकि सभी बोर्डों को सभी कार्यों के लिए छड़ी से अलग किया जाता है। वर्ष 2014 के सबसे लोकप्रिय बोर्डों में से कुछ हैं:
    • एनवीडिया जीटीएक्स 670 - यह एक अच्छा पूरा बोर्ड है जो अल्ट्रा सेटिंग्स में ज्यादातर गेम बिना पसीना शर्ट के चला सकता है। यह ग्राफिक डिजाइनरों और फ़ोटोशॉप के लिए भी अत्यधिक अनुशंसित है आमतौर पर, आप इसे लगभग $ 400 के लिए पा सकते हैं। Radeon R9 290 भी एक ही कीमत के बारे में एक अच्छा विकल्प है।
    • एएमडी रैडेन एचडी 6670 - यह एक कम प्रदर्शन कार्ड है जो मध्यम और उच्च सेटिंग में अधिकांश गेम को नियंत्रित कर सकता है। आप $ 70 से भी कम के लिए इसे भर सकते हैं।
    • एनवीडिया जीटीएक्स 780 टीआई - यह उस समय के सर्वश्रेष्ठ उच्च निष्पादन बोर्डों में से एक है जो उस चीज़ के बारे में कुछ भी संभाल सकता है जो आप इसे फेंक देते हैं। इसमें मैच की कीमत भी है- लगभग $ 700
    • यदि आप ग्राफ़िक डिज़ाइन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो अधिक ऑनबोर्ड मेमोरी वाले कार्ड ढूंढें, जैसे 3 या 4 जीबी वे अधिक महंगे होंगे, लेकिन उनकी प्रतिपादन और कोडिंग गति में वृद्धि होगी
  • एक वीडियो कार्ड चरण 7 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    बोर्ड की प्रदर्शन क्षमताओं को देखें जैसा कि प्रदर्शन तकनीक में सुधार हुआ है, वैसे ही उपलब्ध वीडियो कार्ड विकल्पों की संख्या भी है। आपका नया कार्ड HDMI, डीवीआई, डिस्प्ले पोर्ट, वीजीए या उनमें से किसी भी संयोजन का समर्थन कर सकता है। जांचें कि आपका मॉनिटर कनेक्ट करने के लिए कैसे उपयोग करता है, और अपने बोर्ड को तदनुसार खरीदता है।
    • सर्वोत्तम संभव गुणवत्ता के लिए आप एचडीएमआई या डिस्प्ले पोर्ट से कनेक्ट करना चाह सकते हैं।
    • यदि आप कई शीर्ष मॉनिटर का उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका वीडियो कार्ड गुणवत्ता वाले पोर्ट के साथ कई मॉनिटर का समर्थन कर सकता है आप HDMO में एक मॉनिटर और वीजीए में अन्य नहीं चाहते हैं क्योंकि वीजीए मॉनिटर कम रिज़ॉल्यूशन करेगा और एचडीएमआई के पास भयानक लग जाएगा।
  • भाग 2
    कार्ड स्थापित करना

    एक वीडियो कार्ड स्टेप 8 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने पुराने ड्राइवरों की स्थापना रद्द करें त्रुटियों और समस्याओं के लिए सबसे बड़ी क्षमता में से एक ड्राइवर असंगति से पैदा होता है। अपने नए कार्ड को स्थापित करने से पहले, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप ऐसे ड्राइवरों की स्थापना रद्द करें जो वर्तमान में ग्राफिक्स प्रदर्शित करने के लिए उपयोग कर रहे हैं।
    • अपने ड्राइवरों की स्थापना रद्द करने का तेज़ तरीका डिवाइस मैनेजर को खोलने और वहां से निकाल देना है। डिवाइस प्रबंधक खोलने के लिए, इसे प्रारंभ मेनू में खोजें या दबाएं ⌘ जीत+एक्स और इसे मेनू से चुनें (केवल विंडोज़ 8)।
    • एक बार डिवाइस प्रबंधक में, वीडियो एडाप्टर अनुभाग का विस्तार करें। अपने वर्तमान वीडियो एडाप्टर पर राइट-क्लिक करें, और उसके बाद स्थापना रद्द करें क्लिक करें। अपने कंप्यूटर से ड्राइवर को हटाने के लिए निर्देशों का पालन करें। बड़े स्क्रीन और धुंधला पाठ के साथ आपकी स्क्रीन कम गुणवत्ता पर वापस आ जाएगी। चालकों की स्थापना रद्द करने के बाद अपने कंप्यूटर को बंद करें
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 9 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने आप को जमीन जब भी संवेदनशील कंप्यूटर घटकों के साथ काम करते हैं, आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह ठीक तरह से आधारित है। इलेक्ट्रोस्टैटिक डिस्चार्ज, इसके घटकों को नुकसान पहुंचा सकते हैं या नष्ट कर सकते हैं, उन्हें बेकार दे सकते हैं। अधिमानतः, आप अपने मामले में उजागर धातु के साथ संलग्न एक विरोधी स्थैतिक कलाई का पट्टा पहनेंगे। यदि आपके पास एक है, तो आप धातु से बने पानी के नल को छूकर भूमि कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि खुले कंप्यूटर एक गलीचा पर झूठ नहीं है, और यह कि आप कंप्यूटर के अंदर काम करते समय सिरेमिक फर्श या लिनोलियम पर खड़े हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके अंदर काम शुरू करने से पहले कंप्यूटर को दीवार से अनप्लग किया गया है
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 10 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पुराने बोर्ड की पहचान करें आप अपने मदरबोर्ड पर पीसीआई-ई या एजीपी स्लॉट में डाले गए अपने पुराने ग्राफिक्स कार्ड पा सकते हैं (एजीपी कार्ड आमतौर पर पुराने कंप्यूटरों पर पाए जाते हैं)। अधिकांश वीडियो कार्ड काफी बड़े हैं और शायद आपके सिस्टम में सबसे बड़ा कार्ड स्थापित होगा। अक्सर उनके पास प्रशंसकों और गर्मी सिंक संलग्न होते हैं
    • यदि आपका कंप्यूटर पहले एकीकृत ग्राफिक्स का उपयोग कर रहा है (आपका मॉनिटर सीधे मदरबोर्ड से जोड़ा गया है), तो निकालने के लिए कोई कार्ड नहीं होगा



  • एक वीडियो कार्ड चरण 11 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपना मौजूदा कार्ड निकालें यदि आप वीडियो कार्ड अपग्रेड कर रहे हैं, तो आप एक नया इंस्टॉल करने से पहले पुराने कार्ड को निकालना चाहते हैं। कार्ड को हवाई जहाज़ के पहिये से जोड़ते हुए स्क्रू को हटा दें अधिकांश नए बोर्डों में पीसीआई स्लॉट के पीछे के नीचे एक टैब है, जिसे बोर्ड को निकालने के लिए रिहा किया जाना चाहिए।
    • जब कार्ड को हटाते हैं, तो उसे ऊपर खींचें ताकि आप पीसीआई स्लॉट को नुकसान न करें।
    • इसे हटाने से पहले पुराने कार्ड से जुड़ी किसी भी स्क्रीन को डिस्कनेक्ट करना सुनिश्चित करें।
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 12 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    सभी धूल साफ करो पुरानी प्लेट के साथ, यह जमा होने वाली कुछ धूल को मिटा देने के लिए एक बढ़िया समय होगा। PCI स्लॉट के चारों ओर दरारें से धूल मिटा देने के लिए एक छोटे से वैक्यूम क्लीनर या संपीड़ित हवा का उपयोग करें। धूल ऊपर बना सकते हैं और घटकों को ज़्यादा गरम कर सकते हैं, इसलिए सफाई के साथ रखने से आपके कंप्यूटर को लंबे समय तक चलने में मदद मिलेगी।
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 13 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    नया कार्ड डालें किसी भी संपर्क या सर्किटरी को छूने से बचने के लिए कार्ड को अपने एंटी-स्टैटिक पैकेज से सावधानीपूर्वक निकालें। खाली PCI-e स्लॉट में डालें और शीर्ष पर संतुलित दबाव लागू करें जब तक कि यह पूरी तरह से बैठा न हो। अगर आपके पीसीआई-ई स्लॉट में एक क्लिप है, तो आपको डॉकिंग क्लिक सुना होगा।
    • यदि आपके वीडियो कार्ड के पास दो पैनल चौड़े हैं तो आपको इसके आगे के पैनल को निकालना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि इससे पहले कि आप पूरी तरह से कार्ड संलग्न करें, इससे पहले कि कोई भी केबल या कोई अन्य घटक नहीं हो।
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 14 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    कार्ड सुरक्षित करें हवाई जहाज़ के पहिये के लिए वीडियो कार्ड को सुरक्षित करने के लिए केस स्क्रू का उपयोग करें यदि आपके वीडियो कार्ड के पास दो चौड़े पैनल हैं, तो आप इसे दो शिकंजे के साथ सुरक्षित करना चाहते हैं, प्रत्येक डिब्बे के लिए एक सुनिश्चित करें कि स्कूप्स को सुरक्षित करने से पहले कार्ड पूरी तरह से सम्मिलित किया गया है
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 15 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    बिजली की आपूर्ति से कनेक्ट करें अधिकांश आधुनिक बोर्डों में बोर्ड के पीछे बिजली आपूर्ति के साथ कनेक्टर बंदरगाह होंगे। आपको एक या दो पीसीआई-ई बिजली की आपूर्ति कनेक्टर को जोड़ने की आवश्यकता होगी, जो आम तौर पर 6-पिन केबल्स हैं। बिजली की आपूर्ति को जोड़ने के बिना, ये बोर्ड ठीक से काम नहीं करेंगे।
    • कई वीडियो कार्ड एडाप्टर के साथ पैक किए जाते हैं जो कि उनके मौजूदा कनेक्टर्स को उन वीडियो कार्डों से जोड़ देगा जो कि वीडियो कार्ड से कनेक्ट होंगे।
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 16 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपना कंप्यूटर बंद करें एक बार जब आप यह सत्यापित कर लें कि कार्ड ठीक से बैठा हुआ है, बिजली की आपूर्ति से जुड़ा हुआ है, तो आप मामले को बंद कर सकते हैं। मॉनिटर को नए वीडियो कार्ड से कनेक्ट करना सुनिश्चित करें यदि आप पहले जहाज पर वीडियो का प्रयोग कर रहे थे, मॉनिटर संभवत: मदरबोर्ड से जुड़ा था। अपने नए कार्ड का लाभ उठाने के लिए, मॉनिटर को इसके साथ कनेक्ट होने की आवश्यकता होगी।
    • सर्वोत्तम परिणामों के लिए, अपनी स्क्रीन को अपने वीडियो कार्ड से कनेक्ट करने के लिए HDMI या DisplayPort का उपयोग करें। यदि आपका मॉनिटर या कार्ड HDMI या DisplayPort का समर्थन नहीं करता है, तो सबसे अच्छा विकल्प DVI है, उसके बाद वीजीए।
  • भाग 3
    ड्राइवर्स और परीक्षण स्थापित करना

    एक वीडियो कार्ड स्टेप 17 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कंप्यूटर को चालू करें आपका ऑपरेटिंग सिस्टम संभवत: नए कार्ड का पता लगाएगा और अपना मॉनीटर समायोजित करने का प्रयास करेगा ताकि वह सर्वोत्तम रिज़ॉल्यूशन और रंग गहराई का उपयोग कर सके। परिवर्तन स्वीकार करें और ऑपरेटिंग सिस्टम दर्ज करें
    • यदि आपका मॉनिटर किसी भी चित्र प्रदर्शित नहीं करता है, तो आपको अपने स्थापना का निवारण करना होगा। सुनिश्चित करें कि आपके पास कार्ड ठीक से स्थापित और कनेक्ट किया गया है।
    • एक अनियमित या विकृत छवि आपके वीडियो कार्ड के साथ समस्या का संकेत दे सकती है। सुनिश्चित करें कि आपका कार्ड निर्माता से संपर्क करने से पहले ठीक से स्थापित हो गया है।
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 18 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ड्राइवर डिस्क डालें या इसे डाउनलोड करें। यदि आपका वीडियो कार्ड ड्रायवर डिस्क के साथ आया था, तो आप इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू करने के लिए अभी दर्ज कर सकते हैं। यदि आपका बोर्ड डिस्क के साथ नहीं आया है या यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके पास नवीनतम संभव ड्राइवर हैं, तो आप उन्हें सीधे एनवीडिया या एएमडी से डाउनलोड कर सकते हैं (आपके पास क्या बोर्ड के आधार पर)।
  • एक वीडियो कार्ड स्टेप 19 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    ड्राइवरों को स्थापित करें ड्राइवर अधिष्ठापन प्रक्रिया अधिक स्वचालित है, यद्यपि आपको आश्चर्य होगा कि क्या आपको कोई अतिरिक्त वीडियो कार्ड प्रबंधन सॉफ़्टवेयर चाहिए यह अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर वैकल्पिक है, लेकिन यह सुनिश्चित करने में मदद कर सकता है कि आपके चालकों के पास वर्तमान रहे। आपकी स्क्रीन सबसे अधिक संभावना होगी झिलमिलाहट और स्थापना प्रक्रिया के दौरान पीछे हटना।
    • डिस्क पर मौजूद ड्रायर्स लगभग हमेशा खरीदी गई समय से पुराना हो जाते हैं, इसलिए आप उन्हें स्थापित करने के बाद अपग्रेड करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।
  • एक वीडियो कार्ड चरण 20 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक गेम शुरू करें आइए ईमानदार रहें: आपके पास इस बोर्ड का कारण है ताकि आप नवीनतम और महानतम खेल खेल सकें। तो यह कहने की तुलना में परीक्षण करने का बेहतर तरीका क्या है? खेल शुरू करने से पहले, खेल की सेटिंग्स मेनू का पता लगाएं। सभी सेटिंग्स को जितनी ऊंची हो उतनी बारी करें जितनी वे जा सकते हैं और खेल को एक बवंडर दे सकते हैं। अगर यह आसानी से चलता है, तो आप जाने के लिए तैयार हैं!
    • संकल्प को समायोजित करते समय, आपको इसे अपने मॉनिटर के समान रखना चाहिए। सबसे फ्लैट पैनल पर नज़र रखता है, यह 1920 x 1080 है, हालांकि अधिक आधुनिक लोगों के मुकाबले एक मूल संकल्प है।
    • यदि खेल अस्थिर है या अन्यथा दुर्भावनापूर्ण है, तो सेटिंग एक-एक करके डाउनलोड करना शुरू करें। बहुत ज्यादा चिंता न करें यदि आपका बोर्ड अल्ट्रा सेटिंग्स को नहीं संभाल सकता है - कभी-कभी गेम जो किसी भी बोर्ड पर सही काम नहीं करते हैं!
    • किसी गेम का प्रदर्शन केवल वीडियो कार्ड से ज्यादा प्रभावित होता है। आपका प्रोसेसर, रैम और यहां तक ​​कि हार्ड ड्राइव की गति सभी खेल कैसे चलाते हैं, यह एक भूमिका निभाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • जैसा कि आप किसी कंप्यूटर के मामले में करते हैं, धीरे-धीरे और सावधानी से आगे बढ़ें अधिकतम सटीकता के लिए - जैसे आप अपना वीडियो कार्ड निकाल रहे हैं - अपने शरीर को अपने शरीर के करीब रखें और अपने काम को व्यवस्थित करें ताकि आपके शरीर अपने शरीर के सामने बग़ल में आगे बढ़ सकें। यह आपको अपनी छाती और पेट की मांसपेशियों के साथ-साथ अपने हथियारों का अच्छा समायोजन करने के लिए उपयोग करने की अनुमति देगा।
    • ध्यान रखें कि आपके कंप्यूटर से आपके वीडियो कार्ड को बदलने से आपकी वारंटी रद्द हो सकती है। अधिकांश कंप्यूटरों के लिए, विशेष रूप से उन लोगों के लिए जिन्हें आप स्वयं इकट्ठा करते हैं, यह मामला नहीं होगा आप अन्य कंप्यूटरों पर वीडियो कार्ड को स्वैप करने में सक्षम नहीं भी हो सकते हैं, जैसे कि आपका काम या स्कूल कंप्यूटर

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com