IhsAdke.com

कैसे एक आक्रामक बिल्ली के साथ ठीक से सौदा करने के लिए

कभी-कभी लोग अपने बिल्लियों को समय-समय पर हिंसक होने की सूचना देते हैं, अतएव अत्याधिक मामलों के मामलों को छोड़कर, और यह अच्छा है क्योंकि ये आमतौर पर मनुष्यों के खिलाफ नहीं हैं। बिल्लियों के पास कई हथियार होते हैं, जैसे कि उनके पंजे, जो अपने शिकारियों को घायल करने के लिए काम करते हैं। लेकिन आक्रामकता क्या है? जहां बिल्ली की जरूरत है sobreviver- यह, सामाजिक स्थितियों में भी हो सकता है क्षेत्रीय संघर्ष या आत्मरक्षा से यह केवल एक जंगली वातावरण में व्यक्त नहीं है। आक्रमण को शत्रुतापूर्ण और शारीरिक हमले के रूप में वर्णित किया जा सकता है कई मालिकों को यह नहीं पता है कि उनकी बिल्लियों के साथ क्या करना है जो हिंसक कृत्यों के बारे में अत्यधिक उपायों को सहयोग और समाप्त नहीं करना चाहते हैं इस लेख में देखें कि उस बिंदु तक कैसे न जाए

चरणों

विधि 1
मनुष्यों के खिलाफ आक्रामकता

एक एग्रेसिव कैट चरण 1 के साथ उचित डील शीर्षक वाला चित्र
1
मनुष्यों के साथ हिंसक होने के लिए नफरतें आम नहीं हैं लेकिन बहुत से लोग पहले से ही "पेटींग और बुरी तरह" स्थिति के माध्यम से चल रहे हैं यह कई बिल्लियों के साथ होता है, कभी-कभी आप थोड़ा सा स्नेह करते हैं और यह काटता है - अन्य लोगों के लिए, स्नेह की अवधि लंबी है और अचानक, यह हमले है वास्तव में, वह "बिल्ली शैली" में अपना कार्य वापस कर रहा है और आपको इलाज कर रहा है जैसे कि उसकी मां थी वह आराम और प्यार है वयस्क बिल्लियों में, समस्या यह हो सकती है कि उसे पता है कि वह कमजोर है और उसके भीतर के शिकारी हमले फिर वह आक्रामक हो जाता है, चल रहा है, काटने या लात मार रहा है।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 2 के साथ उचित डील शीर्षक चित्र
    2
    इसे सही तरीके से संभालने के लिए, जब उस पर हमला होने की संभावना है, तो पता लगाने की कोशिश करें, और इसलिए आप तैयार हो सकते हैं।
    • जब तक यह हमला नहीं करता तब तक बिल्ली आपको कितना स्पर्श कर देती है?
    • आप कहां खेलते हैं जिससे आप उसे काटते हैं?
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 3 के साथ उचित डील शीर्षक वाला चित्र
    3
    गंभीर बिल्ली का व्यवहार भी
    • क्या वह अपनी तरफ, पुष्पित, काटने या बस हमला करता है?
    • उसके बाद, क्या वह भाग लेता है या उसी जगह पर रहता है?
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 4 के साथ उचित डील शीर्षक वाला चित्र
    4
    बिल्ली का ख्याल रखना शुरू करो समय की छोटी अवधि में, इसलिए वह पर हमला शुरू करने का समय नहीं है। समय धीरे-धीरे बढ़ो। सबसे संवेदनशील भागों में बिल्ली को स्पर्श न करें, जैसे पेट, पंजे या पूंछ के अंदर। कान के पीछे, और पीछे जहां वह कमजोर महसूस नहीं करता है, उसके सिर में मुंह के लिए कम प्रतिबंधात्मक है। बिल्लियों संवेदनशील लेकिन शक्तिशाली हैं उनके पास भावनाएं हैं, लेकिन मानव भावनाएं नहीं हैं
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 5 के साथ ठीक से डील शीर्षक चित्र
    5
    न करें उसके चेहरे पर पानी फेंकना, न तो हराया, न ही उसकी आवाज उठाना। कई प्रशिक्षकों ने बिल्ली का प्रयोग करने के लिए इसका इस्तेमाल किया, बिल्ली को "बदल" करने के लिए आप ऐसे प्राणी के व्यक्तित्व को बदल नहीं सकते हैं। भले ही आप आदतों और समस्याओं को बदलने के लिए संभव हो, तो आप व्यक्तित्व नहीं बदल सकते - बिल्ली कभी नहीं पता कि उसने जो किया वह गलत है यह अभी भी बिल्ली में डर का कारण हो सकता है और यह और भी हिंसक हो जाएगा। शांत रहने के लिए सबसे अच्छा है और जब बिल्ली कमजोर महसूस करता हो तो उसे मारने के बजाय बिल्ली को स्वाभाविक रूप से कार्य करना चाहिए।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 6 के साथ ठीक से डील शीर्षक चित्र
    6
    यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हुआ है कि विभिन्न प्रकार के बिल्ली हैं कुछ को बहुत सारे सामाजिक जीवन की जरूरत है और वे मैत्रीपूर्ण हैं। दूसरों को जब वे खेल रहे हैं बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। वे आम तौर पर संपर्कों के साथ शांत होते हैं और खेलना पसंद करते हैं, लेकिन धमकी देने पर हिंसक हो सकते हैं। वे सभी अपने मालिकों पर हमला कर सकते हैं, लेकिन यह शायद ही कभी होता है।
  • विधि 2
    अन्य बिल्लियों के खिलाफ आक्रामकता

    एक आक्रामक बिल्ली चरण 7 के साथ उचित डील शीर्षक वाला चित्र



    1
    बिल्लियों इतनी भारी प्रवण नहीं हैं सामाजिक स्थितियों में इन कुत्तों के कितने व्यवहार हैं कभी कभी वे क्षेत्रीय झगड़े में इस तरह का व्यवहार का उपयोग करें, और उसके बाद पिंग, लड़ने, अन्य बिल्ली घूरने या भोजन या बिस्तर के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। यह बिल्लियों के लिए सामान्य है उनमें से कुछ समूहों में चलना पसंद नहीं करते हैं, और दूसरों को अधिक मिलनसार है
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 8 के साथ ठीक से डील शीर्षक चित्र
    2
    कभी-कभी दो बिल्लियों का संबंध कोई विशेष कारण के लिए बुरा नहीं मिल सकता है यदि वे पहले से ही दोस्त हैं, तो रिश्ते की मरम्मत आसान हो सकती है। छोटे भागों में अधिक भोजन देकर उन्हें हर दिन एक साथ और अधिक बार खाने की कोशिश करें।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 9 के साथ ठीक से डील शीर्षक चित्र
    3
    विभिन्न व्यंजनों में भोजन परोसें, जब वे सेवा करते हैं तो उन्हें एक-दूसरे के करीब लाते हैं यह बिल्ली को अपने साथियों के साथ अधिक आरामदायक बनाने में मदद करता है। बिल्लियां विचलित रखने के लिए खाद्य पदार्थ बहुत उपयोगी होते हैं क्योंकि वे दृष्टिकोण करते हैं सावधान रहें और बहुत धैर्य रखें।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 10 के साथ सटीक डील शीर्षक वाला चित्र
    4
    पहले से ही एक घर में जहां बिल्लियों को सहन किया जाता है, एक नए पिल्ला, कुत्ते या अन्य वयस्क बिल्ली की वजह से समस्या शुरू हो सकती है जब बिल्ली पिल्ला हो जाती है, तो यह अधिक प्रतिस्पर्धी बनने लगती है।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 11 के साथ उचित डील शीर्षक चित्र
    5
    बिल्ली की लड़ाई खत्म करना आसान नहीं है, लेकिन आप एक पिंजरे का उपयोग कर प्रगति कर सकते हैं और उन्हें समय-समय पर पहुंच सकते हैं पिंजरे में आक्रामक बिल्ली रखो, जबकि अन्य घर के चारों ओर स्वतंत्र रूप से चल सकते हैं और पर्यावरण के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। उसके बाद, उन्हें दूर ले जाएं और आक्रामक बिल्ली को ढीला दें। यदि वह पिंजरे में बिल्ली पर हमला करने की कोशिश करता है, तो तुरंत उन्हें अलग कर और जगह से हमलावर को हटा दें।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 12 के साथ ठीक से डील शीर्षक चित्र
    6
    इसका उद्देश्य आक्रामकता के चक्र को समाप्त करना है और जब वे जगह साझा करते हैं तो पुरस्कार दें। बिल्लियों सहिष्णुता को रिलायंस कर सकती हैं, और फिर दूसरे के पिंजरे तक पहुंचने लगती हैं, सूँघने लगती हैं। मालिक बिल्ली के साथ बिल्ली को ब्रश भी कर सकता है (बिल्ली घास), जो उसकी प्राकृतिक गंध को उजागर करेंगे कुछ बिल्लियों कैनिपिप से प्रभावित नहीं हैं, चेतावनी दी जाए।
  • एक आक्रामक बिल्ली चरण 13 के साथ उचित डील शीर्षक चित्र
    7
    `तो, बिल्लियों को करीब लाने की कोशिश करें अधिक बार राशन तकनीक का उपयोग करते हुए, लेकिन छोटे हिस्से में। आपको बिल्लियों को देखते हुए उन्हें खाने से पहले अकेले और अकेले मिलना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • बिल्ली के साथ हिंसक व्यवहार करने की कोशिश करना सबसे अच्छा नहीं है उसके साथ अपने संबंधों को फिर से स्थापित करने के लिए दृढ़ और धैर्य रखने की बजाय कोशिश करें

    चेतावनी

    • अगर चीजें बेहतर नहीं होती हैं, तो जानवरों के मनोचिकित्सा में विशेषज्ञता वाले पशुचिकित्सा देखें।
    • यदि आपकी बिल्ली खरोंचती है और आप काट लेते हैं, तो पानी स्प्रे विधि का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com