IhsAdke.com

सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में तीन दिन कैसे खर्च करें

किसी देश के सभी प्रमुख शहरों को पता करना मुश्किल है, साथ ही तीन दिनों में एक महान स्थान पर जाकर - विशेष रूप से सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया (यूएसए) जैसे शहर, जहां बहुत कुछ करना और देखना है। हालांकि, अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा पर हैं और बहुत कम समय है, तो यहां आपके लिए शहर के सभी सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जाने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

1
सैन फ्रांसिस्को के बारे में जिन चीजों को आपने सुना है उनमें से कुछ पर विचार करें और जिन्हें आपने शहर में आकर्षित किया है क्या यह आपकी कहानी थी? ऐसे हड़ताली रंगों के साथ चित्रित विक्टोरियन घरों? वर्ष का समय आप पर क्या प्रभाव डाल सकता है या आप क्या देख सकते हैं: सितंबर और अक्टूबर आमतौर पर शहर में सबसे गर्म महीने होते हैं, जबकि जनवरी और फरवरी में बारिश होती है।
  • चित्र शीर्षक 6311 2
    2
    यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करें तीन सप्ताह में सब कुछ देखना और करना असंभव होगा - तीन दिनों में अकेले रहें वेबसाइट पर शहर और आगामी घटनाओं की खोज करें एस एफ गेट (अंग्रेजी में) विशेष रूप से, उस क्षेत्र में अनुसंधान करें जहां आप रहेंगे और इंटरनेट के माध्यम से टेंडरलायंस जिले में रहने वाले होटल से बचें। यद्यपि शहर का यह हिस्सा अपने गुणों पर आकर्षक है और इसके होटल सस्ता हैं, पड़ोस में स्थानीय स्थितियों से निपटने के लिए इसके लायक नहीं हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक 6311 3
    3
    गोल्डन गेट ब्रिज के नीचे चलना सुनिश्चित करें एक अच्छी योजना है कि लायन ऑफ ऑनर संग्रहालय का दौरा करें और लैंड एंड पार्क के पीछे चलें। यह आपको सीलफिल और बेकर के समुद्र तट से पुल तक ले जाएगा। आप तट के किनारे एक बाइक भी चला सकते हैं और पुल को साउसालिटो की ओर ले जा सकते हैं। कृपया ध्यान दें: यदि आप पुल के माध्यम से अपनी बाइक का सवारी करते हैं, तो आप सप्ताह के अंत में 3:30 बजे अपराह्न से सोमवार से शुक्रवार और पश्चिम की ओर 3:30 बजे पूर्व की ओर से पार करेंगे। इसके अलावा, टॉवर के लिए सतर्क रहें - अनुकूल जलवायु के दौरान पुल पर कई साइकिल चालक हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 6311 4
    4
    तय करें कि आप पुराने अल्काट्राज जेल को देखना चाहते हैं। आप पहले से टिकट खरीदने चाहिए, लेकिन साथ मज़ा पियर 39. सैन फ्रांसिस्को में जगह लेता है एक बहुत प्रस्ताव दिया है शामिल हो की कोशिश न करें - कि यह अनूठा आकर्षण से झमेले में न।
  • चित्र शीर्षक 6311 5
    5
    एक बेसबॉल गेम पर जाएं मौसम के आधार पर, सैन फ्रांसिस्को दिग्गज टीम अक्सर दक्षिण के बाज़ार में खेल सकती है। टिकट की कीमतें $ 11.00 (लगभग $ 25) से शुरू होती हैं और जो भी राशि आप भुगतान करने के लिए तैयार हैं उसे जा सकते हैं। 49 के दशक की टीम शहर के दक्षिण में खेलती है और अपने मैच के लिए टिकट खरीदने में अधिक कठिन है। इसी तरह, ओकलैंड एथलेटिक्स ओकलैंड में बार्ट सिस्टम के पास के क्षेत्र में खेलते हैं और रेडर्स एक ही स्टेडियम में खेलते हैं।
  • छवि शीर्षक 6311 6
    6
    माउंट जुड़वां चोटियों के शीर्ष पर पहुंचने के लिए ड्राइव या टैक्सी का उपयोग करें सड़क इस गंतव्य की ओर ले जाती है - और इसका 360 डिग्री दृश्य अविस्मरणीय है।
  • चित्र शीर्षक 6311 7
    7
    आधुनिक कला के सैन फ्रांसिस्को संग्रहालय पर जाएं एक प्रभावशाली स्थायी संग्रह और उसकी लगातार प्रदर्शनियों (जो रेने Magritte, फ्रीडा काहलो और एंडी वारहोल द्वारा काम करता है भी शामिल है) के साथ, संग्रहालय अमेरिका पश्चिमी तट में सबसे महत्वपूर्ण में से एक है।
  • चित्र शीर्षक 6311 8
    8



    Haight जिले में समय बिताओ Ashbury। अपनी दुकानों और यहां तक ​​कि विलक्षण भिखारियों की प्रशंसा करने के लिए सड़कों पर चलें। मैगनोलिया में स्थानीय सूक्ष्म शराब की भठ्ठी में एक बीयर लें जब तक आप गोल्डन गेट पार्क की नोक तक नहीं पहुंचें तब तक हाइट स्ट्रीट तक पश्चिम में रहें।
  • चित्र शीर्षक 6311 9
    9
    हेड टू नॉर्थ बीच, एक ऐसा क्षेत्र जो महान इतालवी रेस्तरां और नाइटक्लब प्रदान करता है।
  • चित्र शीर्षक 6311 10
    10
    याद रखें कि सैन फ्रांसिस्को संयुक्त राज्य अमेरिका में सर्वश्रेष्ठ मेक्सिकन रेस्तरां प्रदान करता है मिशन जिले में उनमें से कई हैं
  • छवि शीर्षक 6311 11
    11
    मछुआरे के घाट पड़ोस के माध्यम से चलो और एक "जामन रोटी कटोरा" में सूप "क्लैम howder" ले - कैफे बुएना विस्टा पर जाने के लिए प्रसिद्ध आयरिश कॉफी का अनुभव करने के लिए सुनिश्चित हो।
  • चित्र शीर्षक 6311 12
    12
    चीनी भोजन की कोशिश करें और रिचमंड जिले में क्लिमेंट स्ट्रीट पर "नया" चीनाटौन - या चीनाटौन में दुकानों के माध्यम से टहलने
  • छवि शीर्षक 6311 13
    13
    मरीना पड़ोस में चेस्टनट स्ट्रीट के नीचे चलें
  • छवि शीर्षक 6311 14
    14
    गोल्डन गेट पार्क में सुंदर जापानी उद्यान के माध्यम से अपनी बाइक की सवारी करें।
  • छवि शीर्षक 6311 15
    15
    ट्राम लें नकद में टिकट या, अगर आप किसी समूह का हिस्सा हैं, तो आप किसी और को अपनी टिकट खरीदते हैं, जब आप लाइन में प्रतीक्षा करते हैं। अगर कोई आपको एक हस्तांतरण प्रदान करता है, तो इसे स्वीकार करें। वे लगभग दो से तीन घंटे तक चले गए और आपको किसी भी दिशा में ले जा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कपड़ों की "परतें" पहनें सैन फ्रांसिस्को "माइक्रोकॉलेटेट्स" से भरा है, जिससे तापमान कई ब्लॉकों और कुछ घंटों के बीच अक्सर बदल जाता है।
    • "साओ फ्रान" शहर को फोन न करें वहां, लोग इस जगह को "द सिटी" ("द सिटी") कहते हैं।
    • सैन फ्रांसिस्को उन लोगों के लिए एक शहर है जो चलना पसंद करते हैं। एक कार के पास अव्यवस्थित है हालांकि, ध्यान रखें कि शहर के कुछ प्रसिद्ध पहाड़ियों में चढ़ना मुश्किल हो सकता है।
    • शहर "फ्रिस्को" को फोन न करें
    • अच्छे रेस्तरां ढूंढने के लिए Yelp.com का उपयोग करें आप उन स्थानों के मित्रों की खोज कर सकते हैं जिन्हें आप मिले हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते - नजदीक के अन्य (सस्ता) बिंदुओं के समान नहीं हैं
    • लोगों को शहर में अपने अनुभवों के बारे में पूछो!
    • यात्रा पर बहुत पैसा लें सैन फ्रांसिस्को अमरीका के सबसे महंगे शहरों में से एक है - हालांकि यह सबसे अधिक पर्यटकों के अनुकूल भी है।

    चेतावनी

    • माउंट ट्विन शिखर 305 फुट से अधिक हैं और अधिक से अधिक ड्राइव करना मुश्किल हो सकता है।
    • यदि आप गाड़ी चला रहे हैं, तो सीटों के लिए जगह तैयार करें। उन स्थानों पर जहां आप सैन फ्रांसिस्को में पार्क कर सकते हैं वे भिन्न हैं और पर्यटक जिलों में बहुत लोकप्रिय हैं। सड़कों पर स्वयं हमेशा व्यस्त होते हैं - एक सुरक्षित जगह खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है
    • जब गाड़ी चला, केवल पार्किंग के लिए पैसे रखने के लिए। अधिक आबादी वाले क्षेत्रों है कि और अधिक पर्यटकों को प्राप्त में जगह है, लेकिन महंगा हो सकता है - कुछ भी (प्रतिदिन या अधिक) प्रति घंटे $ 10.00 (अमेरिका के बारे में $ 25.00) चार्ज करते हैं। अधिकारियों जो हमेशा परिवेश की जाँच के साथ - आप सड़क पर पार्किंग रहे हैं, तो शहर में (आर के बारे में $ 0.60 सात मिनट के लिए के बारे में $ 0.25) महंगा है, आप के साथ सिक्के का एक बहुत लेने के लिए के बाद से यह करने के लिए याद । आप उपकरणों सड़क पर पार्किंग पाया में से एक का उपयोग कर रहे हैं, तो वाहन से एक सुरक्षित दूरी पर होना सुनिश्चित करें।
    • सिर्फ तीन दिनों में ऐसा करने की कोशिश मत करो!
    • सैन फ्रांसिस्को में ड्राइविंग एक दुःस्वप्न है, साथ ही साथ बहुत ही महंगा है - जब तक आपके पास निवेश करने के लिए अनुभव और पैसा नहीं है यदि आप साइट पर कार चलाने के विचार से सहज नहीं हैं, तो ऐसा करने से बचें किराये की कारों को इस तथ्य के अतिरिक्त महंगा भी हो सकता है कि ट्रैफिक को पीक समय पर भारी किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com