1
हमले के एक बिंदु पर फैसला जब आप मध्यवर्ती या उन्नत स्तर पर प्रगति करते हैं, तो नियंत्रण बिंदु अब पटरियों से दिखाई या सुलभ नहीं होंगे। आपको इस बारे में सोचने की ज़रूरत है कि आप विशिष्ट बिंदु कैसे खोजना चाहते हैं। हमला बिंदु आप अपने विरोधियों के लिए स्थान खुलासा बिना अपने नियंत्रण बिंदु के करीब पाने के लिए अनुमति देते हैं।
- हमले का एक बिंदु एक ऐसा बिंदु है जो आसानी से सुलभ और पहचाना जा सकता है (इसलिए आप अपने आप को इस बारे में बेवकूफ़ नहीं बनाते हैं कि आप इस समय कहां हैं), लेकिन जितना संभव हो नियंत्रण बिंदु के लिए उतना करीब है जितना आप चाहते हैं। उदाहरण के लिए, हमला का एक बिंदु अक्सर एक निशान पर होता है, एक विशेषता वक्र पर या जहां पेड़ की बाधा का निशान निशान से काट दिया जाता है यह कुछ और भी हो सकता है जिसे आप आसानी से पहचान सकते हैं।
2
अन्य आकर्षक सुविधाओं के लिए नक्शा देखें एक हड़ताली विशेषता कुछ (एक संदर्भ बिंदु) है जो कि है पीछे नियंत्रण बिंदु का, आसानी से पहचानने योग्य और आपके लिए यह बहुत बड़ा है। एक ठेठ उदाहरण अगले निशान है, लेकिन यह एक नदी, एक विद्युत तार या एक पहाड़ी के ऊपर हो सकता है। जब आप इस आकर्षक फीचर पर पहुंच जाते हैं, तो आप जानते हैं कि आपने नियंत्रण बिंदु पास कर दिया है, इसलिए रोकें और एक नए हमले की योजना बनाएं।
3
हमले के बिंदु पर जाओ सुनिश्चित करें कि आप सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि आप आगे बढ़ने से पहले कहां हैं आप तेजी से हमला के बिंदु तक जा सकते हैं।
- आपका हमले का बिंदु एक ध्यान देने योग्य विशेषता होना चाहिए, इसलिए आपको उसे खोजने के लिए लगातार कम्पास का उपयोग करना नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि एक चट्टानी दीवार आपके हमले का बिंदु है, तो आप जिस पथ पर सेट कर रहे हैं उसके साथ चलने में सक्षम होना चाहिए और आपको पता चल जायेगा कि जब आप दीवार तक पहुंच गए हैं।
4
नियंत्रण स्थान का पता लगाने के लिए कम्पास का उपयोग करें दूरी की जांच करने के लिए मानचित्र देखें और आपको किस दिशा में अपने हमले के बिंदु से अनुसरण करना चाहिए।
- इस बिंदु पर, आपको आसपास के विरोधियों को अपनी स्थिति (और नियंत्रण स्थान का स्थान) का खुलासा करने के बारे में सावधान रहना चाहिए नियंत्रण के स्थान पर बस हमले के बिंदु से चलने से बचें।