IhsAdke.com

अवास्ट इंस्टॉलेशन को घातक त्रुटि कैसे निकालें

किसी भी अवास्ट कॉन्फ़िगरेशन त्रुटि को ठीक करने के लिए, आपको केवल इस त्रुटि की प्रकृति का विश्लेषण करने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि प्रत्येक कारण भी जिसके लिए समस्या उत्पन्न हो सकती है। आरंभ करने के लिए, आप किसी अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम से गैर-मौजूद अवास्ट। सेट अप फ़ाइल को आगे और बदल सकते हैं और प्रोग्राम को पुनः आरंभ कर सकते हैं ताकि आप उसे पुनः आरंभ कर सकें। हालांकि, ज्यादातर मामलों में विंडोज रजिस्ट्री फ़ाइल, विंडोज कॉन्फ़िगरेशन जानकारी स्टोर करने, और तीसरे पक्ष के कार्यक्रमों के बारे में सेटिंग्स और सूचना को पंजीकृत करने की आवश्यकता होगी। चूंकि, उन्होंने कहा कि, प्रोग्राम को पुन: इंस्टॉल करना और एक पीसी को पुनरारंभ करना, केवल सभी त्रुटियों को हल नहीं कर सकता, बल्कि Windows पर आधारित सभी प्रकार की रजिस्ट्री समस्याओं को भी ठीक कर सकता है। किसी भी प्रकार की अवास्ट.सेटअप त्रुटि और अन्य प्रकार की विंडोज़ त्रुटियों से बचने के लिए, सबसे अच्छा तरीका विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए `बैकअप और रीस्टोर सेंट्रल` विकल्प चुनना होगा। बैकअप के बाद बनाया गया है और अगर कुछ आपका कंप्यूटर, आगे बढ़ें और इस बैकअप को पुनर्स्थापित करें, और आपका कंप्यूटर अपने प्रारंभिक स्वस्थ राज्य में वापस आ जाएगा

चरणों

चित्र शीर्षक अवास्ट सेटअप घातक त्रुटि चरण 1 निकालें
1
प्रारंभ -> नियंत्रण कक्ष -> सिस्टम और सुरक्षा क्लिक करें बैकअप प्रक्रिया शुरू करने के लिए श्रेणी के नीचे `बैक अप आपका कंप्यूटर` लिंक पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक अवास्तविक सेटअप घातक त्रुटि चरण 2 निकालें
    2
    बैकअप में या अपने फ़ाइलों को पुनर्स्थापित करें, बैकअप अनुभाग के नीचे स्थित `बैकअप को कॉन्फ़िगर करें` लिंक पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक अवास्ट सेटअप घातक त्रुटि चरण 3 निकालें
    3
    यह पूरा होने के बाद, विंडोज बैकअप को स्टोर करने के लिए एक उपलब्ध ड्राइवर की तलाश शुरू कर देगा। अनुशंसित ड्राइव का चयन करें और विंडो के नीचे स्थित अगला क्लिक करें। जब आप चाहते हैं ड्राइव मिल गया है, जब तक यह प्रकट होता है ताज़ा करें क्लिक करें।



  • चित्र शीर्षक अवास्ट सेटअप घातक त्रुटि चरण 4 निकालें
    4
    अगले चरण में, Windows पूछेगा कि आप "चलो विंडो चुनें" या "मुझे चुनें" चुनें यदि पहला विकल्प चुना गया है, तो Windows इस प्रकार के बैकअप में दो प्रकार के बैकअप बनाएगा - एक सिस्टम छवि होगी और दूसरा पुस्तकालयों में डेटा फ़ाइलों का बैकअप होगा। (कृपया याद रखें कि किसी भी फाइल का बैकअप 1GB से बड़ा नहीं होना चाहिए)। आमतौर पर, ऐसे मामलों में, दूसरा विकल्प चुनना, जो `मुझे चुनना` है, हमेशा सबसे अधिक अनुशंसित है।
  • चित्र शीर्षक अवास्ट सेटअप घातक त्रुटि चरण 5 निकालें
    5
    गंतव्य फ़ोल्डर और बैकअप फ़ाइल का चयन करें एक बार जब आप कर लें, तो आगे बढ़ने के लिए अगला बटन क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक अवास्ट सेटअप घातक त्रुटि चरण 6 निकालें
    6
    बैकअप से चयनित आइटम की समीक्षा करें यह सुनिश्चित करने के बाद कि सभी जरूरी चीजें चुने गए हैं, बैकअप शुरू करने के लिए `सेटिंग्स और रन बैकअप` पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक अवास्तविक सेटअप घातक त्रुटि चरण 7 निकालें
    7
    इसके बाद, विंडोज चयनित वस्तुओं का बैकअप शुरू कर देगा। विस्तृत बैकअप प्रक्रिया देखने के लिए आप `विवरण देखें` बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com