IhsAdke.com

कैसे Urlmon.dll त्रुटियों का मुकाबला करने के लिए

Urlmon.dll को आपके पीसी पर "ऑब्जेक्ट लिंकिंग एंड एम्बेडिंग" लाइब्रेरी लोड करने में मदद करने के लिए Microsoft सॉफ़्टवेयर द्वारा उपयोग किया जाता है। यह मूल रूप से फ़ाइलें और सेटिंग्स का एक रूपरेखा है, जो आपके सॉफ़्टवेयर आपके कार्यक्रमों में हाइपरलिंक्स और अन्य वस्तुओं की विशेषताओं को शामिल करने के लिए उपयोग करेगा। अगर आपकी फ़ाइलों के कारण त्रुटियां हो रही हैं, तो इससे पता चलता है कि फाइल में या उस सॉफ़्टवेयर के साथ समस्या है जो आप उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं

चरणों

चित्र उतारने के लिए शीर्षक। डेल त्रुटियां चरण 1
1
Urlmon.dll को सुधारने के लिए पहला कदम है कि आपके पीसी पर फ़ाइल को एक नए से बदल दिया जाए। सौभाग्य से, कई वेबसाइटें DLL फ़ाइलों के मुफ्त डाउनलोड ऑफ़र करती हैं, जिससे आपको आपके सिस्टम पर किसी भी दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त फ़ाइलों को बदलने का अवसर मिल सकता है। ऐसा करने के लिए, "डाउनलोड Urlmon.dll" के लिए Google पर जाएं यह उन साइटों को दिखाएगा जिनके पास यह फाइल है, ताकि आप उन्हें डाउनलोड कर सकें। अपने कंप्यूटर पर फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद, "सी: Windows / System32 ", और जिसे आपने डाउनलोड किया है उसके साथ बदलें।



  • चित्र उतारने के लिए शीर्षक। डेल त्रुटियां चरण 2
    2
    यूआरएलॉन रजिस्टर करें का प्रयोग करें regsvr32 C: /Windows/System32/Urlmon.dll.
  • चित्र उतारने के लिए शीर्षक। डेल त्रुटियाँ चरण 3
    3
    फ़ाइल को प्रतिस्थापित करने के बाद, "सिस्टम पुनर्स्थापना" का उपयोग करके अपने कंप्यूटर को पुनर्स्थापित करें। इससे सेटिंग / विकल्पों को वापस लाया जाएगा जो आपके कंप्यूटर पर संशोधित हो सकते हैं जब त्रुटि मौजूद नहीं होती है। इससे आपके कंप्यूटर को फाइलें और सेटिंग्स फिर से पढ़ने की इजाजत होगी, जिसके कारण त्रुटि को मौजूदा रोकना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com