IhsAdke.com

सही जगह में जरूरतों को पूरा करने के लिए डाकुशुंड को प्रशिक्षित कैसे करें

डचशुंड्स सुपर कॉडली हैं लेकिन वे वास्तव में कड़ी मेहनत कर सकते हैं। वास्तव में वे सही जगह पर ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रशिक्षित करने में आसान भी हैं, यह थोड़ा समय लेता है और थोड़ा धैर्य लेता है।

चरणों

पॉटी ट्रेन ए डाचशुंड चरण 1 नामक चित्र
1
जब भी आप उसे / उसे बाहर ले पूछो "क्या आप नारियल करना चाहते हैं / xix?"यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप एक मूर्ख बात की तरह लग रहे हैं, तो आपको ऐसा करना चाहिए क्योंकि एक बार वह इस वाक्यांश को सीख लेता है, वह सब उत्साहित नहीं होगा ताकि आप जान सकें कि वह आगे बढ़ना चाहता है "बाथरूम"।
  • पॉटी ट्रेन ए डचशंड चरण 2 नामक चित्र
    2
    इसके साथ घर हर 1-2 घंटे छोड़ दो। यह पिल्ला की उम्र पर निर्भर करता है। यदि आपके पास 8 से 12 सप्ताह के लिए एक पिल्ला है, यदि यह थोड़ा बड़ा है तो आप हर 2 घंटे छोड़ने की कोशिश कर सकते हैं।
  • पॉटी ट्रेन ए डाचशुंड स्टेप 3 नामक चित्र
    3
    उन्हें घर से जब उन्हें ज़रूरत होती है, तब से 15 मिनट का एक अच्छा हिस्सा दे दो। जब तक आप बाहर जाकर इसे हर समय बाहर नहीं रख देते, तब तक 15 मिनट या उससे ज्यादा समय तक इसे बाँध लें। यदि आप अपने कुत्ते के साथ बाहर जाते हैं तो उसे वह करना है जो उसे करना है और फिर उसे घर वापस लाएं।



  • पॉटि ट्रेन ए डाचशुंड चरण 4 नामक चित्र
    4
    अपने डेशशुंड को मत मारो अगर उसने गलती से घर में जरूरतें पूरी की हैं, तो उसके साथ आक्रामक न हो वे बहुत जिद्दी हैं और यदि आप पर हमला कर उन्हें केवल आप से छिपाने के लिए उन्हें सिखा देगा, जब वे की जरूरत है, जो स्थिति के कमरे में भी बदतर कर देगा कर रहे हैं, बेडरूम में बिस्तर में, आप नहीं कल्पना करना चाहते हैं! अगर उसे घर पर एक दुर्घटना होती है, तो आपको "बदसूरत" कहना चाहिए और तुरंत उसे बाहर ले जाएं।
  • पॉटी ट्रेन ए डाचशुंड चरण 5 नामक चित्र
    5
    अपने कुत्ते के बाहर निकलने की मेज बनाएं यह आसान है, आप कागज का एक टुकड़ा लेते हैं, इसे फ्रिज में डालते हैं और वहां लिखते हैं कि जिस तिथि और समय पर आप अपना डाकुशुंड लेते हैं, वहां से बाहर की जरूरतें पूरी करें। इस तरह आप हमेशा यह जांच कर सकते हैं कि उन्हें कितनी बार घर से बाहर ले जाया गया है ताकि वह जरूरतें पूरी कर सके। यह आपको स्विच करने में भी मदद करता है, जिसे आपको जरूरतों पर लेना होगा। यदि आप इसे लेने के लिए अंतिम व्यक्ति थे, तो अब यह किसी और की बारी होगी। समझ गया?
  • पॉटी ट्रेन ए डाचशुंड चरण 6 नामक चित्र
    6
    समय ले लो वे एक दिन से दूसरे तक नहीं सीखते हैं ज्यादातर कुत्तों को 1 साल की उम्र तक सीखना नहीं है और अभी भी वे ठीक से प्रशिक्षित होने पर ही हैं। इन चरणों का पालन करें और आप जितनी जल्दी हो सके अपने डेशशंड को प्रशिक्षित करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोग कुत्ते को एक इनाम के रूप में कुत्ते को देने के लिए वहां जाने की ज़रूरत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com