IhsAdke.com

पेंडोरा पर बुकमार्क्स कैसे पहुंचें

पेंडोरा एक ऑनलाइन रेडियो है जो उपयोगकर्ताओं को कलाकारों, गीतों और शैलियों के अनुसार अपने स्वाद के अनुसार स्टेशनों को कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है। pandora.com पर पांडोरा वेबसाइट पर जाकर, आप कलाकार या गीत को सुन सकते हैं जिसे आप सुनना चाहते हैं और साइट आपके स्वाद के समान गाने चुनकर खेलेंगी। पेंडोरा पर, विशिष्ट गीतों या कलाकारों को याद रखने के लिए बुकमार्क का उपयोग किया जाता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने बारे में अधिक जानने के लिए या बाद में संगीत खरीद सकते हैं। उन्हें बनाने के बाद पेंडोरा पसंदीदा का उपयोग करने के तरीके यहां दिए गए हैं।

चरणों

पेंडोरा चरण 1 पर बुकमार्क्स एक्सेस करें
1
अपने पैंडोरा खाते में प्रवेश करें। पहले पंजीकृत ई-मेल और पासवर्ड का उपयोग करके अपने खाते को एक्सेस करने के लिए pandora.com पर जाएं और "साइन इन करें" क्लिक करें।
  • पेंडोरा चरण 2 पर बुकमार्क्स का शीर्षक चित्र
    2



    एक कंप्यूटर, iPhone या आइपॉड टच का प्रयोग करके पेंडोरा पसंदीदा का उपयोग करें।
    • किसी कंप्यूटर पर अपने बुकमार्क को एक्सेस करने के लिए, आपको तुरंत अपने पेंडोरा प्रोफ़ाइल पर निर्देशित किया जाता है ताकि आपके पृष्ठ का उपयोग किया जा सके। ऊपरी बाएं कोने में, "आपकी प्रोफ़ाइल" बटन पर क्लिक करें। एक अलग पॉप-अप विंडो आपके प्रोफाइल विवरण के साथ दिखाई देगी और आपके पसंदीदा में सहेजे गए पटरियों और कलाकारों की सूची प्रदर्शित करेगी।
    • किसी iPhone या iPod Touch पर अपने पसंदीदा तक पहुंचने के लिए, अब बजाना स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में तीर को स्पर्श करें। अपने बुकमार्क प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन के निचले भाग में बुकमार्क टैब का चयन करें
  • पेंडोरा चरण 3 पर बुकमार्क्स एक्सेस करें चित्र
    3
    कंप्यूटर से अपने पसंदीदा गाने और कलाकारों को प्रबंधित करें।
    • अपने पसंदीदा की एक सूची मुद्रित करें या उन्हें एक आरएसएस फ़ीड में साझा करें। आरएसएस और प्रिंट फीड आइकन "बुकमार्क किए गए ट्रैक" अनुभाग के ऊपरी दाएं कोने में स्थित हैं। प्रत्येक फीचर को सक्रिय करने के लिए आइकन पर सीधे क्लिक करें
    • कलाकार के नाम, गीत का शीर्षक, या उनकी पसंद के अनुसार सहेजे जाने की तिथि के अनुसार अपने पसंदीदा को क्रमित करें। "सॉर्ट बाय" फ़ील्ड के दाईं ओर, "ट्रैक", "कलाकार" या "तिथि जोड़ा गया" लिंक पर क्लिक करें।
  • युक्तियाँ

    • आप "बुकमार्क किए गए ट्रैक" अनुभाग में गीत शीर्षक के बाईं ओर प्ले बटन के समान छोटे आइकन पर क्लिक करके अपने पसंदीदा गीतों के नमूने खेल सकते हैं।
    • आपके पसंदीदा अनुभाग में सूचीबद्ध प्रत्येक ट्रैक और कलाकार हाइपरलिंक है - आप उस पर सीधे क्लिक कर सकते हैं और एक टिप्पणी अनुभाग सहित गीत या कलाकार के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। इनमें से एक लिंक पर क्लिक करके, सत्र एक नई ब्राउज़र विंडो में खुल जाएगा।

    यदि आप अपने पसंदीदा में एक गाना खरीदना चाहते हैं, तो अमेज़ॅन और आईट्यून्स आइकन "बुकमार्केड ट्रैक" खंड में गीत शीर्षक के दाईं ओर स्थित हैं। आइकॉन पर क्लिक करके आप सीधे वेबसाइट पर गाना खरीद सकते हैं, और सत्र एक नया ब्राउज़र विंडो में खुल जाएगा।

    चेतावनी

    • वर्तमान में पसंदीदा ब्लैकबेरी, एंड्रॉइड और आईपैड के लिए उपलब्ध नहीं हैं इन उपकरणों वाले पेंडोरा उपयोगकर्ताओं को कंप्यूटर पर पसंदीदा प्रबंधन करना चाहिए
    • यदि आपका पेंडोरा प्रोफ़ाइल निजी पर सेट है, तो आप पसंदीदा के लिए आरएसएस फ़ीड साझा सुविधा का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com