IhsAdke.com

रानी की तरह लग रहा है और कैसे काम करें

सामान्य होने से परेशान हो रहा है क्यों नहीं जीवन जीने के रूप में आप एक रानी थे? उसे क्या रोकता है? कुछ नहीं! बस थोड़ा सा वर्ग है, थोड़ा आत्मविश्वास और आप लगभग वहां हैं। इस गाइड से थोड़ी मदद के साथ, आपको पता चल जाएगा कि आपका राज्य इस समय आपके सामने था।

चरणों

भाग 1
एक रानी की तरह काम करना

पिक्चर शीर्षक और महसूस कीजिए रानी की तरह एक रानी चरण 1
1
विनम्र रहें शिष्टाचार करो! इंग्लैंड की रानी (और वह पालन करने के लिए एक अच्छी मिसाल है) ने अच्छे व्यवहार किया है क्योंकि उसने गर्भ छोड़ दिया था। वह हमेशा "कृपया", "धन्यवाद" कहती है और आखिरी आलू को कभी पकड़ नहीं लेती, भले ही वह अपने अधीनस्थों (यानी, हर जगह) से घिरे हुए स्थान में हो। वह हर किसी के लिए अच्छा है, भले ही वह उस तरह महसूस न करे - हालांकि वह ऐसा मानते हैं जब वह ऐसा महसूस करती है।
  • एक रानी लोगों पर घूंटने कभी नहीं निकलती थी, हर किसी के पास आदेश देने के लिए। वह अच्छा, मैत्रीपूर्ण है और हमेशा किसी को बात करने देता है, उसकी प्रतिक्रिया का जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करता है वह समय की एक आश्चर्यजनक मात्रा में सुनती है, वह कितना महत्वपूर्ण है, उसे देखती है!
  • वह फोन पर भी विनम्र है! और अगर उसने एसएमएस भेजा है, तो वह भी शिक्षित हो जाएगी।
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी 2 चरण
    2
    शिष्टाचार के बारे में एक पुस्तक बनाएं सचमुच नहीं (हालांकि यह संभव है)। इसका मतलब यह है कि आपको यह जानना होगा कि रॉयल्टी होने के बारे में जानने के लिए आपको यह सब जानना चाहिए। यहां तक ​​कि जब कोई भी लोग नहीं हैं, एक रानी के पास एक शानदार शिष्टाचार है वह जानता है कि सूप कैसे लेते हैं, प्रत्येक डिश के लिए कौन सी कांटा का उपयोग करें और किसी भी स्थिति में कैसे कार्य करें।
    • क्या आप जानते हैं कि वह यह सब क्यों जानता है? क्योंकि उसने विकी हुक शिष्टाचार अनुभाग को नीचे खींचा। यदि आप सोच रहे हैं कि यह आसान है, तो फिल्मों के लिए शिष्टाचार है, सुशी खाने के लिए और यहां तक ​​कि कई अन्य लोगों के बीच ... अब पढ़ना शुरू करें!
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह एक रानी 3 चरण
    3
    दूसरों की देखभाल लगातार करो आप सोच सकते हैं कि एक रानी का दिन पुरूषों से भरा हुआ है / पैडीक्योरस और टखनों पर क्रॉस-लेग्स बैठता है, लेकिन यह विपरीत है। वह अपने लोगों की सेवा में है और हमेशा मदद करने के अवसरों की तलाश करती है। वह लोगों या जानवरों के लिए आश्रयों में स्वयंसेवा कर सकती है, धन उगाहने में मदद कर सकती है, लोगों को कार्रवाई के लिए व्यवस्थित कर सकती है - अपने समुदाय के साथ खुद को सम्मिलित रखने के लिए कुछ भी। जैसा कि वह जानता है कि वह शक्ति है, वह इसे अच्छे के लिए उपयोग करना पसंद करती है!
    • अपने जीवन में, आप दूसरों की मदद करने के लिए अपनी महिमा का उपयोग कैसे कर सकते हैं? क्या आप उन्हें परियोजनाओं को पूरा करने में सहायता कर सकते हैं? अपने स्थानीय अस्पताल या नर्सिंग होम में स्वयंसेवी? दरवाजे से दरवाज़े के लिए एक कारण के लिए दस्तक तुम मानते हो? वास्तव में, आपका अधिकांश दिन आपको ध्यान नहीं देना चाहिए - आपको अपने वफादार विषयों पर ध्यान देना चाहिए!
  • पिक्चर्स फेल एंड एक्ट की तरह एक रानी 4 चरण
    4
    एक अच्छा चरित्र है रानी सच्चाई, न्याय, दया, सहानुभूति और समानता का प्रतिनिधित्व करती है। वह सदाचारी, मजबूत और जुड़ी हुई है जो वह सही होने के बारे में जानती है। वह मतलब नहीं है, स्वार्थी या छलनी तो अपने वादे रखें ईमानदारी से रहें लोगों के समय बर्बाद मत करो और, निश्चित रूप से, अभिमानी मत बनो!
    • अहंकार असुरक्षा का संकेत है। पूर्ण धमाकेदार धुनों, जो सोचते हैं कि वे सभी के मुकाबले बेहतर हैं, बस उस आवाज़ को अपने सिर में बंद करने की कोशिश कर रहे हैं - जो कहता है कि वे बेकार हैं। समझें कि यदि आप एक रानी हैं, तो भी हर कोई मूल्य है। हर कोई तुम्हें कुछ नहीं जानता जानता है इसलिए, अखंडता के साथ कार्य करें - उचित, निष्पक्ष, ईमानदारी से, और कृपया
  • एक रिकॉर्ड लेबल द्वारा हस्ताक्षरित छवि शीर्षक शीर्षक 7 चरण
    5
    राजनयिक रहें रानी हमेशा निर्णय लेने के लिए, और वे महत्वपूर्ण हैं। वह कहानी के हर किसी के पक्ष की सुनती है और फिर उसे राय देती है। वह सभी को समायोजित करने की कोशिश करती है लेकिन अक्सर यह जानती है कि यह संभव नहीं है। जो भी स्थिति है, वह इसे सौहार्दपूर्ण और संवेदनशीलता से संबंधित करती है वह बहुत राजनयिक हैं
    • जब कोई स्थिति सामने आती है, तो बोलने से पहले सोचें। यथासंभव यथासंभव तथ्य और टिप्पणी का वजन। मान लीजिए तुम्हारा दोस्त, भाषण दे रहा है कि कैसे समलैंगिक भयानक हैं। कहने के बजाय, "मनुष्य, आप पूरी तरह से पागल हो रहे हैं। आप किस बारे में बात कर रहे हैं, आप पागल हैं?" वह कह सकती है, "जब मैं और खुले दिमाग की सोच में सक्षम लोगों के अधिकांश आपसे असहमत हैं, तो आपके पास सही है अपनी राय " वह मंच सेट करती है और मूर्खों को बर्दाश्त नहीं करती, लेकिन विनम्रता के साथ ऐसा करती है
  • पिक्चर नामक फील एंड एक्ट की तरह एक रानी चरण 6
    6
    उबाऊ भागों में भी रुको। कभी-कभी रानी सुबह उठ जाती है और सोचती है, "शायद आज मैं एक बुलबुला स्नान का आनंद ले लूँगा, कुछ चाय ले लूंगा, और मुझे पसंद है किसी के साथ ब्रंच के लिए जाना।" और फिर वह दिन के लिए अपने एजेंडे की जांच करती है और पता चलता है कि उसे अजनबियों को मिलने के बाद एक बैठक हुई है, और बेहतर अभी तक, उसे अभी भी मुस्कुराहट करना पड़ता है यह नौकरी विवरण का हिस्सा है। पता है कि सब कुछ सिर्फ चमक और ग्लैमर नहीं है।
    • सब कुछ गर्व से करो और अपने सिर के साथ उच्च आयोजित! शिकायत रानी की शब्दावली में नहीं है उसे किसी दिन को करने के लिए बहुत सी बातें हैं, और वह अनुग्रह के साथ सबकुछ स्वीकार करती है और यह सब इसके लायक है जब वह मिशेल ओबामा के साथ ऑपेरा में जाने के लिए एक रात मिलती है। बेशक, ज़ाहिर है।
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी 7
    7
    सही ढंग से बोलें अपनी शब्दावली के विस्तार और स्पष्ट रूप से बोलने पर कार्य करें प्रत्येक शब्द को पूरी तरह से कहें (उदाहरण के लिए "टॉ" के बजाय "मैं हूं") और गुनहगार और शपथ लेने से दूर रहना किसी भी प्रश्न में "कर सकते हैं" के बजाय "कर सकते हैं" का उपयोग करें
    • अरे, यदि इंद्रियों की बात है तो क्या रानी सुनी बोलती है ?? नहीं। वह ऐसा नहीं करती है वह यह नहीं जानती कि यह कैसे करना है ईमेल में नहीं, एसएमएस में और निश्चित रूप से वास्तविक जीवन में या YouTube पर नहीं। यदि आप पूर्ण और सही तरीके से नहीं बोल रहे हैं, तो आप इसे गलत कर रहे हैं।
  • भाग 2
    एक रानी की तरह सोच

    पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह एक रानी चरण 8
    1
    आश्वस्त रहें आप भगवान की खातिर रानी हो! क्यों नहीं आश्वस्त हो? आप अद्भुत हैं और हर कोई आपको प्यार करता है आप सुंदर, बुद्धिमान हैं और एक अच्छा चरित्र है। तो अपना सिर रखो
    • यदि आत्मविश्वास करना मुश्किल है, सकारात्मक सोच शुरू करें जितना आशावादी आप दुनिया के बारे में हैं, उतना आसान होगा कि वह अपने बारे में सकारात्मक होगा। यह रातोंरात नहीं आएगा, लेकिन एक सकारात्मक दृष्टिकोण दुनिया को आपके पक्ष में बदल सकता है इससे पहले कि आप इसे महसूस कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी चरण 9
    2
    मानो कि आप महान चीजों के लिए किस्मत में हैं। क्योंकि आप हैं ज्यादातर लोग हैं, यदि वे इसे महसूस करते हैं और इसे स्वीकार करते हैं। जब आप उस विश्वास के लिए प्रतिबद्ध होते हैं, तो वह बाहर निकलेगा आपकी गतिविधियां प्रभावित होंगी, क्योंकि लोग आपको देखते हैं और आप स्वयं को कैसे देखते हैं यदि आप मानते हैं कि आप महानता के लिए सक्षम हैं, तो आप इसके लिए लंबे समय तक रहेंगे। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप ऐसा नहीं करेंगे। ऐसा सरल
    • 110% के लिए देखना आसान है जब आप सितारों तक पहुंच जाते हैं, गिरने के लिए बहुत सारे कमरे होते हैं लेकिन अगर आप सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रयास नहीं करते हैं, तो आप वास्तव में नहीं जानते होंगे कि आप क्या कर सकते हैं और आपके पास क्या था। और एक रानी सर्वश्रेष्ठ, सही है?
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी 10
    3
    बोल्ड चीजों के लिए पूछने से डरो मत। आप चाहते हैं कि चीजों के हकदार हैं, है ना? ठीक है, सामान्य ज्ञान के भीतर लोग हमेशा नहीं कह सकते, तो क्यों नहीं पूछें? उठाने के लिए अपने बॉस से पूछें अपने मित्र को कुछ रवैये से रोकने के लिए कहें इस साल क्रिसमस के लिए आंशिक रूप से शाकाहारी मेनू के लिए पूछें यदि आप राजनयिक, निष्पक्ष और अच्छे चरित्र के साथ (और आप सही हैं?), आपके अनुरोध उचित होंगे।
    • यह स्वार्थी होने का कोई बहाना नहीं है फिर, आपके अनुरोधों को अच्छी तरह से सोचा और निष्पक्ष होना चाहिए। मांग कीजिए कि आपका रूममेट आपको आइपॉड देती है, ऐसा कुछ नहीं जो अच्छी तरह से सोचा और निष्पक्ष हो। उसे एक सप्ताह पहले सिंक में बर्तनों को धोने के लिए कहें।



  • पक्का हकदार सशक्त भावनात्मक रूप से चरण 3 बनें
    4
    अपने विकल्पों में दृढ़ रहें रानी अपने विश्वासों और राय में फर्म है वह जानती है कि वह क्या चाहती है और कैसे वह उसकी दुनिया और उसके आसपास के लोगों को चाहती है। क्योंकि वह बहुत आत्मविश्वास है, वह वह जो विश्वास करती है उसमें दृढ़ता से समाप्त होती है। वह संकोच नहीं करती क्योंकि वह जानता है कि सबसे अच्छा क्या है!
    • और आपका साहसी अनुरोध? उन्हें फर्म होने की भी जरूरत है तो जब आप उठाने की मांग करते हैं, तो अपने मालिक को आंखों में देखें और अगर वह नहीं कहता है तो उसे पीछे नहीं हटाएं। आप अपनी मुद्रा खोने के बिना लड़ाई को खो सकते हैं और अगर आप जो चाहें नहीं प्राप्त कर सकते हैं, शिकायत मत करो! कल हमेशा होता है
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी 12
    5
    विनम्र रूप से सोचें एक रानी होने के नाते एक दिवा होने के समान नहीं है दीवा एक प्रकार का महिला है, जिसने किसी के सामने उसे इत्र लगाने और गुलाब की पंखुड़ियों को फेंकने के पीछे किसी के लिए मांग की है। दूसरी तरफ, रानी जानता है कि वह वास्तव में उसके आसपास के लोगों से अलग नहीं है वे लोग भी हैं!
    • और वह ऐसा कैसे करती है? क्योंकि एक रानी उसकी सारी जिंदगी रानी है। यह सब वह जानता है, और यह जटिल कुछ नहीं है वह कमरे के पीछे बैठती है, अपनी खुद की चीजों का ध्यान रखती है, ध्यान का केंद्र बनने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वह जानती है कि वह रानी है उसे कोठरी में एक पूर्ण आकार के प्रदर्शन की आवश्यकता नहीं है उसे अपने पैरों पर झुकने वाले लोगों की जरूरत नहीं होती है, वह हर शौचालय को भरने के लिए फूलों के साथ पहनती हैं। वह सिर्फ सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहता है। यह सब कुछ है
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी 13
    6
    महानता के लिए एक कदम पत्थर के रूप में विफलता के बारे में सोचो और रानी को विफल करने से डर नहीं है! यह ओपरा से एक उद्धरण है, जिस तरह से, अमेरिका में लगभग एक रानी है। ठीक है, शायद यह मिशेल ओबामा है, लेकिन वे शायद दोस्त हैं वैसे भी, वह सही है जब आप असफल हो जाते हैं, तो आप अपनी रणनीति को ठीक कर रहे हैं तो हां, क्वीन विफल वे केवल उसके बाद में सुधार करने के लिए जानते हैं!
    • जितना अधिक आप असफल हो जाते हैं, उतनी ही चीज़ें जो आपने की हैं जितनी अधिक चीजें आप करते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप जो भी करते हैं। और जितना अधिक आप असफल होंगे उतना ही आपको पता चल जाएगा कि क्या नहीं करना है। तो गलत हो जाओ! आप बस बेहतर हो रहे हैं
  • भाग 3
    एक रानी की तलाश में

    पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट लॉजिक ऑफ़ क्वीन स्टेप 14
    1
    अपनी मुस्कान का अभ्यास करें रानी, ​​हालांकि शायद ही कभी उत्साहित (और शायद ही कभी नाराज), आम तौर पर सामग्री और खुश है। वह नकारात्मक या शिकायत की तरह पसंद नहीं करती है वह एक रानी है - उसे किस बारे में नकारात्मक होना चाहिए? जीवन अविश्वसनीय है, इसलिए इसे अपने चेहरे पर दिखाएं! और क्या है, हर कोई आपको देखकर खुश है, इसलिए हर किसी को देखकर खुशी ले लो!
    • अपनी आंखों से मुस्कुराहट करना सीखना महत्वपूर्ण है - लोग नकली मुस्कुराहट देख सकते हैं, लेकिन उनकी आंखों से मुस्कुराते हुए आपको वास्तविक बना देता है और हम सभी को कुछ समय में नकली बनाने की जरूरत है।
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट की तरह रानी चरण 15
    2
    मजेदार हो सही आसन का अभ्यास करें और टखनों पर अपने पैरों को पार करें। धीरे, ध्यान से और सम्मान के साथ कदम उठाएं। रानी की तरह काम करने का एक हिस्सा इसका मतलब है कि आप खूबसूरत हैं, और सुंदरता का हिस्सा अनुग्रह और आसन है। लोग कैसे आश्वस्त होने जा रहे हैं?
    • आकर्षक होने पर काम करना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है योग या नृत्य वर्ग। आपके शरीर से परिचित होना मुख्य बात है जब यह एक रानी की तरह चारों ओर घूमने की बात आती है और, हमेशा की तरह, अपने ठोड़ी को ऊपर और कंधे वापस रखो। आखिरकार, यह आपका महल है
  • पिक्चर नामक फील एंड एक्ट लॉज ए क्वीन स्टेप 16
    3
    अपने चलने पर कैपिरी "स्नो व्हाइट एंड द हंटर" में चार्लीज़ थेरॉन के बारे में सोचो "रानी" में हेलेन मिररेन के बारे में सोचो। वे सभी उस शाही, संतुलित और सुरुचिपूर्ण चलते हैं जो केवल रानियां हैं यह प्रतिष्ठित, सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत है कॉपी!
    • आप पत्र लेते हैं आप जहां भी हो वहां नियंत्रण होते हैं। याद रखें कि जब आप किसी स्थान के चारों ओर चले जाते हैं, तो यह आपके घर जैसा है भले ही आप क्या हैं या आप कहां हैं या स्थान पर हैं, आपके पास नियंत्रण है। आराम से क्यों नहीं लग रहा है?
  • पिक्चर शीर्षक और महसूस कीजिए रानी की तरह एक कदम 17
    4
    एक असली अलमारी इकट्ठा यह आपके हिस्से में निर्भर करता है जॉर्डन की रानी स्पष्ट रूप से इंग्लैंड की रानी से अलग ढंग से कपड़े पहने कोई भी मैनुअल नहीं है कि उन सभी को पढ़ना चाहिए या "क्वीन फ़ैशन" नामक एक विशिष्ट पंक्ति लेकिन अगर आप अधिक विशिष्ट होना चाहते हैं: कक्षा के बारे में सोचें स्त्री फैशन, मामूली और कालातीत इसका मतलब मोती, घुटने की लंबाई के कपड़े और थोड़ा ऊँची एड़ी यद्यपि सभी के लिए हमेशा समय और जगह होती है
    • यदि लोग आपको अजीब तरीके से देखते हैं, तो इसका मतलब यह है कि आप इसे सही कर रहे हैं। पट्टी के लिए कोहनी दस्ताने पहने हुए? अतुल्य। काम के लिए हैट पिल्बॉक्स? बेशक, क्यों नहीं? एक रेशम सैश? खैर, यह थोड़ी बहुत दूर हो सकता है, लेकिन इसे प्रेरित करने के लिए जो भी हो
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट लॉज ऑफ़ क्वीन स्टेप 18
    5
    बैग को मारो आइए अब स्पष्ट करने की कोशिश करें: एक बैकपैक न पहनें भारी पर्स जैसे होोबो, पोस्टमैन पर्स, बैकपैक स्टाइल बैग या पेटी बैग न लें। और भगवान मुझे बैकपैक्स से मना करते हैं न करें क्लच बैग, लिफ़ाफ़ा थैली या कंधे बैग के लिए छड़ी। और अंदर? चश्मा, थोड़ा पैसा, एक कॉम्पैक्ट पाउडर और कुछ अन्य छोटे और आवश्यक वस्तुओं
    • अगर आप उत्सुक हैं, तो इंग्लैंड की रानी एक लाउनेर बैग लेती है। यद्यपि यह एक लांचर नहीं है, यह एक अच्छा प्रोटोटाइप का पालन करने के लिए है।
  • पिक्चर शीर्षक और फेल एंड एक्ट लॉज ऑफ़ रानी चरण 1 9
    6
    स्वच्छता में थोड़ी आगे जाएं जाहिर है आप एक शॉवर ले रहे हैं और दुर्गन्ध दूर करनेवाला का प्रयोग कर रहे हैं, है ना? खैर, एक बड़ी रखरखाव करो। छूटना। अपनी कोहनी पर क्रीम डालें आपकी उम्र के आधार पर, रात के क्रीम का उपयोग करें कटनीस को दबाएं अपने बाल हाइड्रेट आपको हर रोज ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि अपने साप्ताहिक दिनचर्या का हिस्सा बनना है।
    • एक हस्ताक्षर इत्र है रानी को हमेशा अच्छा लग रहा है इसे हर समय उपयोग करें और आप इस तरह गंध लेंगे जब आप किसी खेत में फंस रहे हैं, खाद के आसपास, सौदों को बंद कर रहे हैं। या, आप जानते हैं, जब आप डेरा डाले हुए हैं और गलती से जार के बारे में भूल जाते हैं।
  • 7
    अपने आप को सजाने के लिए रानी को खुद का ख्याल रखना चाहिए, लेकिन दूसरों को समय-समय पर उसे भी ध्यान रखना चाहिए! तो, अपने नाखून, बाल और मेकअप करें। स्पा में एक दिन का समय लें कुछ करो जो अपनी आँखों में खीरे डालता है दूसरे शब्दों में: जाओ आराम करो।
    • हालांकि, रानियों को यह हिस्सा नहीं करना पड़ता है, जब आपके पास अपनी उंगलियों के बीच क्रीम को रगड़ने वाला किसी व्यक्ति को ऐसा महसूस करना बहुत आसान हो जाता है और जब आप एक रानी की तरह महसूस करते हैं, तो एक तरह से अभिनय करना इतना आसान है! बस आपको धन्यवाद कहना याद रखना!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक नया अलमारी या पेशेवर स्टाइलिस्ट नहीं खरीद सकते हैं, तो कुछ सस्ता लेकिन पेशेवर कपड़े ढूंढें। एक दोस्त से अपनी शैली बनाने के लिए कहें और अच्छे हेयर स्टाइल के लिए इंटरनेट ब्राउज़ करें।
    • आधुनिक दिन की तस्वीरें देखें और उनके जैसा दिखने का प्रयास करें।
    • शोध कैसे रानियों को देखने के लिए है कि क्या आप एक जैसा बन सकते हैं
    • लोगों को सम्मान के साथ याद रखना याद रखें क्योंकि उन्हें इलाज नहीं माना जाएगा जैसे कि वे आप से छोटी हैं।

    चेतावनी

    • महंगी चीजों के लिए महंगी अलमारी खरीदना अनावश्यक रूप से पैसा खर्च किया जा सकता है
    • यदि आप किसी आक्रोश की तरह काम करते हैं तो लोग आपको पसंद नहीं कर सकते हैं इस से बचें

    आवश्यक सामग्री

    • हैंडबैग सहित सुरुचिपूर्ण और फैशनेबल अलमारी
    • अच्छा चरित्र
    • विनम्रता की भावना
    • मोड
    • निर्दोष लेबल
    • भरोसा
    • अच्छा आसन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com