IhsAdke.com

एक महत्वपूर्ण टेस्ट के अध्ययन के लिए अतिरिक्त समय खोजना

महत्वपूर्ण दिन के लिए अध्ययन करने के लिए अपने दिन में अतिरिक्त समय कैसे प्राप्त करें

चरणों

सीपीए परीक्षा चरण 1 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
1
अपने साथ बिजली कार्ड लें सभी जगहें! वे अधिक बार आपके विचार से अधिक उपयोग किए जा सकते हैं उन पर एक नज़र डालें जैसा कि आप गाड़ी से बाहर निकलते हैं या इसके लिए सिर, अपने नाश्ते के लिए इंतजार करें या दूसरों के लिए मीटिंग आने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • सीपीए परीक्षा चरण 2 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    2
    काम पर लंच के दौरान अपने नोट्स का अध्ययन करें काम करने के लिए दोपहर का भोजन लें और अपने डेस्क पर एक घंटे या आपके सामग्रियों की समीक्षा करने वाले सम्मेलन कक्ष में जाएं। प्रत्येक दिन एक अतिरिक्त घंटे जल्दी से अध्ययन के कई अतिरिक्त घंटे में बदल जाता है।



  • सीपीए परीक्षा चरण 3 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    3
    प्रत्येक दिन 15 मिनट पहले उठो और सुबह में अपने नोट्स की त्वरित समीक्षा करें। इससे आपके मस्तिष्क को सबूत के बारे में सोचना पड़ता है और आपके दिमाग में अवधारणाओं को एक लंबी रात के अंत में 15 मिनट के खर्च के मुकाबले बेहतर सिमेंट कर देगा।
  • सीपीए परीक्षा चरण 4 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    4
    एक ऑडियो अध्ययन सीडी प्राप्त करें या अपने अध्ययन सामग्री को पढ़ कर रिकॉर्ड करें और हर दिन काम करने के तरीके पर सुनो। यह टिप आपके ड्राइविंग समय को अधिक उत्पादक बना देगा!
  • सीपीए परीक्षा चरण 5 के अध्ययन के लिए एक्स्ट्रा टाइम खोजें
    5
    शॉवर में अपने मेमोनीक्स को याद रखने का अभ्यास करें और जब आप काम के लिए तैयार हो जाएं आप दौड़ के सभी विवरणों को याद रखने में मदद करने के लिए बहुत सारे मौनिकी और नीतिवचनों के बारे में सोचेंगे, और यह उन्हें याद रखने और याद रखने के लिए एक महान, शांत समय है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com