IhsAdke.com

अंतिम मिनट अंग्रेजी प्रमाण अध्ययन कैसे करें

क्या आप एक अंग्रेजी परीक्षा के लिए अध्ययन करना भूल गए थे? हर समय की समय सीमा के कुछ घंटों के साथ किया जा सकता है सब कुछ खोजें!

चरणों

आखिरी मिनट में एक अंग्रेजी परीक्षा के लिए अध्ययन शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसकी समीक्षा करें। आपको यह स्वीकार करना होगा कि इतने कम समय में इतना सीखना मुश्किल है, इसलिए आपके पास जो कुछ भी ज्ञान है उसे बेहतर करना बेहतर होगा।
  • आखिरी मिनट में एक अंग्रेजी परीक्षा के लिए अध्ययन शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    अपने नोट्स पढ़ें कक्षा के दौरान सबसे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई। यदि आवश्यक हो तो परीक्षण में उपयोग करने के लिए एक या दो महत्वपूर्ण उदाहरण याद रखें। यह कुछ भी जानने से बेहतर है किसी भी भाग्य के साथ, आपके द्वारा समीक्षा की गई सामग्री परीक्षण पर गिरने के अंत हो सकती है।



  • पिछले मिनट में चरण 3 के लिए एक अंग्रेजी परीक्षा का शीर्षक चित्र
    3
    किताबों के सारांश और सारांश को पढ़ें यह आपको भूखंड और मुख्य पात्रों के बारे में कुछ अंतिम मिनट की जानकारी देगा। सारांश आपको काम के बारे में कमरे में क्या कहा गया था याद करने में भी मदद कर सकता है।
  • आखिरी मिनट में एक अंग्रेजी परीक्षा के लिए अध्ययन शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    एक सहयोगी से पूछिए कि आप इस मामले के बारे में प्रश्न पूछें। यह आपके कमरे में किसी को नहीं होना पड़ता है - किसी व्यक्ति को अंग्रेजी पसंद है या पहले से ही उस पुस्तक को पढ़ चुका है जो परीक्षा में गिर जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • उदाहरण के लिए, उस विषय के अंक की समीक्षा करें, जिसमें आप व्याकरण की तरह नहीं मिलते हैं। इससे आपको अपने आप को सबसे अच्छा तरीके से तैयार करने में मदद मिल सकती है।
    • अगर आपने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है और शेष वर्ष में काम किया है, तो आप दौड़ में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com