IhsAdke.com

कैसे उड़ने से बचने के लिए

आपने पुस्तकों को पढ़ा है, जहां नायक लंगर से बचता है, है ना? और (जाहिर है) यह जानना चाहता है कि यह कैसे किया जाता है! पता लगाने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

पिक्चर शीर्षक से टाई अप होने से बचें चरण 1
1
पट्टियों को अधिक तंग न होने दें (यदि आप रस्सियों से बंधे हैं)। यदि आपकी कलाई फंस रहे हैं, तो उन्हें अपेक्षाकृत दूर रखने की कोशिश करें - न कि आपकी बंदी नोटिस वही आपके टखनों के लिए जाता है यदि बंदीदार रस्सी के साथ "आठ" आंदोलन बना रहा है, तो एक ओर दूसरे की तुलना में एक तरफ कसने की कोशिश करें - फिर अपने हाथ स्लाइड करें और रिलीज़ करें यदि छाती से पकड़े हुए एक रस्सी है, तो एक गहरी सांस लीजिए और फेफड़ों का विस्तार करें। यदि आप इसे ढीला कर सकते हैं, तो जाने दो।
  • पिक्चर शीर्षक से टाई अप होने से बचें चरण 2
    2
    सबसे पहले, कलाई में तारों को काटने या खोलने का प्रयास करें। शेष स्ट्रिंग्स को ढीले करने के लिए आपको अपने हाथों की आवश्यकता होगी। एक निर्देशित वस्तु देखें, जैसे चाकू या स्टाइलस यदि आपकी जेब में कोई चाबी है, तो इसके लिए बिना किसी बात के लिए पहुंचने का प्रयास करें यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तब तक अपनी कलाई को स्थानांतरित नहीं कर सकते जब तक आप उन्हें रिहा नहीं करते हैं। ऐसा होने पर, समुद्री मील को पूर्ववत करें
  • पिक्चर शीर्षक से टाई अप होने से बचें चरण 3
    3
    अपने पैरों और पैरों को मुक्त करने के लिए, अपने जूते से छुटकारा पाने का प्रयास करें यदि आप सिर्फ मोज़े पहने हुए हैं तो यह करना आसान होगा। झुक जाओ और अपने दांतों से गाँठ खोलने का प्रयास करें जैसे ही आप अपने हाथों को रिहा करने के लिए किया था जब आपके पैर स्वतंत्र होते हैं, तब तक पैर की पट्टियाँ खींचें जब तक वे ढीले नहीं होते।



  • पिक्चर शीर्षक से टाई अप होने से बचें चरण 4
    4
    यदि आपकी बाहों आपके पेट, छाती या धड़ के करीब आती है, तो उनमें से एक को मोड़ो (जैसा कि आप "मांसपेशियों को प्रदर्शित कर रहे थे") - अपने शरीर के पास इसे पकड़े हुए तार को बढ़ाने की कोशिश करो यदि आपके पैर ढीले हैं, तो उन्हें हटा दें। उनके साथ रस्सी ले लो और एक ही समय में खींचें।
  • पिक्चर शीर्षक से टाई अप होने से बचें चरण 5
    5
    अभ्यास टेप के साथ इन चरणों का प्रदर्शन। सामग्री रस्सी से कमजोर है - अपने लाभ के लिए इसका उपयोग करें आप इसे रिलीज करने के लिए "काटने" भी कर सकते हैं। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो इसे अपनी त्वचा से अपने दाँत या अपने मुंह से निकालने का प्रयास करें।
  • पिक्चर शीर्षक से टाईप होने से बचें चरण 6
    6
    जब आप जाने देते हैं, छिपते हैं और थोड़ी देर के लिए जगह में रहते हैं। बचने के लिए सबसे अच्छा समय चुनें इसके अलावा, उन्हें ढूंढने में सहायता करने के लिए अपने captors के बारे में जानकारी इकट्ठा करें। भागो! यह आपका एकमात्र मौका हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • जब आप बांध रहे हैं, तो अपनी सभी मांसपेशियों को आज़माएं जब आप आराम करते हैं, तो इस तकनीक का इस्तेमाल स्ट्रिंग ढीला करने के लिए किया जाता है।
    • ट्रेन के लिए आपके लिए टाई करने के लिए किसी मित्र या रिश्तेदार से पूछने की कोशिश करें एक गुणवत्ता रस्सी का उपयोग करें

    चेतावनी

    • जब आप भागने की कोशिश करते हैं, तो आपको चोट लगी हो सकती है - विशेषकर अगर आप टेप या बहुत तंग रस्सी के साथ फंस गए हैं। इसके द्वारा विचलित मत बनो।
    • किसी को आप को रस्सी काटने नहीं देखते हैं।
    • भागने के प्रयासों को अधिक से अधिक मत करना
    • भागने के बाद, तुरंत पुलिस को फोन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com