IhsAdke.com

कैसे पिछले वर्ष के लिए आपका वीडियो गेम कंसोल बनाने के लिए

जब एक नया वीडियो गेम कंसोल खरीदते हैं, तो आप कभी भी यह सोचने के लिए रोकते हैं कि यह कितनी देर तक चलेगा यह लेख आपको सिखाएगा कि आप अपने सांत्वना का ध्यान कैसे रख सकते हैं, ताकि यह कई सालों तक रहे।

चरणों

आपका गेम कंसोल पिछले कई वर्षों के लिए कदम शीर्षक से चित्र चरण 1
छवि शीर्षक छवि 858
1
खेल का ख्याल रखना कंसोल के अंदर कभी भी डिस्क न छोड़ें जब आप खेल नहीं रहे और हमेशा उसे हुड में वापस संग्रहीत करते हैं। उन्हें खरोंच न करने के लिए डिस्क के साथ खेलना न करें।
  • अपने गेम कंसोल को पिछले कई वर्षों के लिए बनाओ चित्र शीर्षक
    2
    इसे ठीक से रखें यदि आप लंबे समय तक कंसोल का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो इसे दीवार के आउटलेट से हटा दें और उसे गत्ते का डिब्बा में वापस संग्रहीत करें। सभी डिस्क, मेमोरी कार्ड, नियंत्रण, और अन्य डिवाइस को निकालें और उन्हें ठीक से संग्रहीत करें।
  • आपका गेम कंसोल पिछले कई वर्षों के लिए चरण 3 शीर्षक वाला चित्र बनाएं
    3
    सांत्वना को चुंबकीय बलों से दूर रखें यदि इसकी हार्ड ड्राइव है इससे डिस्क की सामग्री और भ्रष्ट सहेजे गए गेम और अन्य महत्वपूर्ण फ़ाइलों को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • अपने खेलों कंसोल को पिछले कई वर्षों के लिए चरणबद्ध करें चित्र 4
    4
    कंसोल को प्रत्यक्ष धूप या तीव्र गर्मी के सामने उजागर न करें यह बाहरी को खराब कर सकता है और आंतरिक घटकों को नुकसान पहुंचा सकता है वही चरम सर्दी के लिए चला जाता है कमरे के तापमान पर कंसोल रखें
  • आपका गेम कंसोल पिछले कई वर्षों के लिए कदम शीर्षक से चित्र चरण 5



    5
    देखभाल के साथ सांत्वना को संभालना इसे ड्रॉप न करें ताकि नाजुक आंतरिक भागों को नुकसान न पहुंचे। इसके अलावा, नियंत्रण और अन्य उपकरणों को नहीं छोड़ें
  • अपने गेम कंसोल को पिछले कई सालों के लिए बनाएं
    6
    लेंस को न छूएं। यह आंतरिक भाग है जो डिस्क को पढ़ता है, और इसे छूने से इसकी कार्यप्रणाली कम हो जाएगी लेंस कंसोल के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है और सिस्टम को ठीक से काम कर रहा है।
  • कई साल के लिए आपका गेम कंसोल अंतिम शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    वीडियो गेम सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के पास धूम्रपान न करें। कंसोल का हवा का सेवन अपने धुएं को "साँस" करेगा, वायु प्रवाह को भरना और धूल को जमा करना होगा। पर्याप्त वेंटिलेशन के बिना, कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस अधिक से अधिक गरम हो सकता है और टूट सकता है। धुलाई को खत्म करने के लिए समय-समय पर हवा में प्रवेश पंखे साफ करें।
  • अपने गेम कंसोल को पिछले कई वर्षों के लिए बनाओ चित्र शीर्षक 8
    8
    बहुत लंबे समय तक खेलना न करें क्योंकि यह कंसोल अधिभार कर सकता है यदि आपको लगता है कि यह बहुत गर्म है, तो इसे बंद करें और दोबारा खेलने के लिए थोड़ी देर प्रतीक्षा करें।
  • अपने गेम कंसोल को पिछले कई वर्षों के लिए बनाओ चित्र शीर्षक 9
    9
    कंसोल को साफ करने से पहले सभी केबल डिस्कनेक्ट करें ठीक से इसे कैसे साफ करें यह जानने के लिए निर्देश मैनुअल पढ़ें
  • युक्तियाँ

    • बिजली बचाने के लिए, कंसोल को स्टैंडबाई मोड में नहीं छोड़ें, इसे ठीक से बंद करें
    • यदि कंसोल काम नहीं कर रहा है, तो चिंता मत करो। कोई है जो आपको पता है कि समस्या क्या है यह जानने के लिए आप क्या कर रहे हैं, उसे ढूंढें लेंस टूटा जा सकता है, लेकिन यह आसानी से प्रतिस्थापित किया जा सकता है। यदि अन्य सभी भागों ठीक से काम कर रहे हैं, तो एक नया लेंस खरीद लें या किसी प्रयोग की गई दुकान में कंसोल बेच दें, जो संभवत: टूटी हुई भले ही इसे स्वीकार कर सकें। ये स्टोर आमतौर पर उन हिस्सों को पुन: पेश करते हैं जो अभी भी काम करते हैं।
    • अगर आप अपने कंसोल को अनलॉक करना चाहते हैं, तो ऐसे किसी व्यक्ति के साथ ऐसा करें, जिस पर आप भरोसा करते हैं और जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। यदि गलत तरीके से किया जाता है, तो सिस्टम काम करना बंद कर सकता है

    चेतावनी

    • कंसोल का उपयोग करते हुए हमेशा छोटे बच्चों की निगरानी करें, क्योंकि वे ऐसी चीजें करते हैं जो बच्चे के लिए हानिकारक होती हैं, जैसे कंसोल को तोड़ने की कोशिश करने के लिए फर्श पर फेंक या भौतिक बल का इस्तेमाल करने के लिए।
    • यदि आप कंसोल को अनलॉक करने का निर्णय लेते हैं, तो सावधान रहें कि यह आपकी वारंटी का उल्लंघन करेगा (निर्देश पुस्तिका देखें)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com