IhsAdke.com

कैसे PS2 प्रतिलिपि खेल खेलना

इससे पहले, कंसोल को अनलॉक किए बिना प्लेस्टेशन 2 पर गेम खेलने में असंभव था यह ताला खोलने की प्रक्रिया (जिसमें एक विशेष चिप डिवाइस के मदरबोर्ड से जुड़ा हुआ है जो एक सॉलरिंग लोहे से होता है) जटिल है और वीडियो गेम के लेजर को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके अलावा, कई स्थानों पर, यह अभ्यास अवैध है सौभाग्य से, तथाकथित सॉफ्टवेयर मोडों का धन्यवाद, आपको अब हार्डवेयर में परिवर्तन नहीं करना पड़ता है: आप स्वैप मैजिक प्रोग्राम के साथ कॉपी किए गए गेम और एक प्लास्टिक कार्ड जिसे आप कहते हैं स्लाइड कार्ड

. इस प्रक्रिया का सबसे जटिल भाग मशीन से सीडी / डीवीडी ट्रे कवर को हटाने के लिए है, लेकिन हाथ में दो छोटे स्कू ड्रायर्स हैं।

चरणों

भाग 1
उपकरण एक साथ लाना

  1. 1
    स्वैप जादू 3.6 डाउनलोड करें। कार्यक्रम के साथ, आप एक सामान्य डिवाइस (मूल मॉडल) या स्लिम को स्थापित किए बिना PS2 गेम कॉपी कर सकते हैं आधुनिक शारीरिक। सिर्फ सॉफ़्टवेयर फ़ाइल खोजने के लिए इंटरनेट पर खोज करें - भाग्य के साथ, यहां तक ​​कि निःशुल्क।
    पटकथा का शीर्षक
    • प्रोग्राम के कुछ डाउनलोड किए गए संस्करण काम नहीं करते- डाउनलोड का परीक्षण करें और इसे डिस्क पर जला दें इसके अलावा, किसी भी साइट से सावधान रहें, जिसमें यह कार्यक्रम के डाउनलोड लिंक प्रदान करने के लिए कवर किया गया हो (जब तक कि, निश्चित तौर पर, आप इसे पहले से ही जानते हैं)। अगर आप इसे खरीदते हैं, ट्रस्ट पेज चुनें
    • कार्यक्रम के संस्करण 3.8 के साथ, आप किसी भी गेम को खेल सकते हैं, भले ही इस क्षेत्र में जहां आप रहते हैं वहां कानूनी तौर पर शीर्षक पर प्रतिबंध लगा दिया गया हो।
  2. 2
    एक खरीदें स्लाइड कार्ड. स्वैप मैजिक के साथ, आपको कंसोल ही खोलने और अनलॉक चिप्स इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है - बस का उपयोग करें स्लाइड कार्ड, जो डिस्क चल रहा है जबकि PS2 खोलने के लिए कार्य करता है - खेल स्विच करने के लिए खरीदा संस्करण 3.6 और उच्चतर प्रोग्राम लगभग हमेशा सहायक (जो कंसोल के किसी संस्करण के साथ संगत है) लाता है। लेकिन अगर आपको एक नहीं मिलता है, तो इंटरनेट पर एक कॉपी खरीदें
    पटकथा शीर्षक वाली तस्वीर पीएस 2 खेल चरण 2
  3. पटकथा का शीर्षक, प्रतिलिपि बनाई गई PS2 गेम्स चरण 3
    3
    उस क्षेत्र को व्यवस्थित करें जहां आप कंसोल को अनुकूलित करेंगे। आप को दो छोटे स्क्रूड्राइवर (एक फिलिप्स और एक फ्लैटहेड) की आवश्यकता होगी और ट्रे से कवर को हटाने के लिए एक अच्छी तरह से सतह की आवश्यकता होगी, बिना डिवाइस को अलग करना।

भाग 2
सीडी / डीवीडी ट्रे कवर हटाने

पटकथा का शीर्षक पीपी 2 खेलना चरण 4
1
PS2 चालू करें और निकालें बटन दबाएं। डीवीडी ट्रे खुलेगी - और इस तरह दिखना चाहिए जब आप कवर को हटा दें।
  • पटकथा शीर्षक वाली पटकथा PS2 गेम्स चरण 5
    2
    PS2 को बंद करें और तारों को अनप्लग करें। डिवाइस के पीछे (मूल मॉडल पर) पावर बटन का उपयोग करें, जैसे कि आप फ्रंट बटन दबाते हैं, तो आप ट्रे बंद कर देंगे। बिजली कंसोल बंद करें
  • पटकथा का शीर्षक पीपी 2 खेलना चरण 6
    3
    कंसोल को एक सपाट, रोशनी वाली सतह पर ले जाएं और इसे उल्टा कर दें। स्क्रू आपको निकालने की ज़रूरत होगी ट्रे के अंतर्गत।
  • पटकथा का शीर्षक पीपी 2 खेलना चरण 7
    4
    शिकंजा निकालें जो सीडी / डीवीडी ट्रे को सुरक्षित करता है। दाएं से भाग को हटाने के लिए फिलिप्स पेचकश का उपयोग करें और इसे बंद करें, क्योंकि आपको इसे बाद में पुनः स्थापित करना होगा
  • पटकथा शीर्षक वाली पीपी 2 गेम्स के खेल का शीर्षक चरण 8
    5
    सुरक्षा क्लिप से कवर निकालें यह डीवीडी ट्रे के सामने बैठता है, जो दाएं और बाएं कोने में दो क्लिप द्वारा सुरक्षित है। एक फ्लैट-सिर पेचकश या एक पिन का उपयोग करके आप को कवर की ओर खींचकर छोटे टुकड़ों से अलग करें। अधिक बल न डालें, या प्लास्टिक को तोड़ सकता है यदि कोई दुर्घटना होती है, तो इसे थोड़ा सा सुपर गोंद के साथ ठीक करें।
  • पटकथा का शीर्षक



    6
    स्क्रू को ट्रे में वापस रखो उन्हें फिर से स्थापित करने के लिए फिलिप्स पेचकश का उपयोग करें
  • पटकथा का शीर्षक पीपी 2 खेलना चरण 10
    7
    कंसोल को चालू करें और उसे चालू करें। तारों को आउटलेट में और टीवी पर रखें
  • भाग 3
    कोई गेम बजाना

    1. 1
      PS2 पर स्वैप मैजिक डिस्क (3.6 या अधिक) डालें आप प्रोग्राम को एक सीडी और डीवीडी दोनों पर रिकॉर्ड कर सकते हैं - सही संस्करण मीडिया के प्रकार पर निर्भर करता है जिस पर आप गेम खेलना चाहते हैं।
      पटकथा शीर्षक पर प्लेपीड पीएस 2 गेम्स चरण 11
    2. पटकथा शीर्षक वाली पीपी 2 गेम्स के खेल में कदम 12
      2
      PS2 चालू करें और स्क्रीन पर निर्देशों का इंतजार करें। जब स्वैप मैजिक लोड होता है, तो आप टीवी पर "डिस्क डालें" शब्द देखेंगे।
    3. पटकथा शीर्षक वाली पटकथा PS2 गेम्स चरण 13
      3
      सीडी / डीवीडी का प्रयोग करके इसे लें स्लाइड कार्ड. दाहिने हाथ का सामना करने के साथ, बाईं ओर ट्रे के नीचे कार्ड डालें। गौण और ट्रे के बाईं ओर के बीच 2 सेमी की दूरी को छोड़ दें। इसे डालने के बाद, ट्रे को समझें और इसे हटाने के लिए कार्ड को दाईं ओर स्लाइड करें। फिर, प्लेयर से प्रोग्राम डिस्क को निकाल दें
    4. पटकथा शीर्षक वाली पटकथा PS2 खेलों के चरण 14
      4
      कॉपी किए गए गेम को ट्रे में डालें। फिर ट्रे को पीएस 2 (ख्याल रखना) में वापस दबाएं।
    5. पटकथा शीर्षक वाली पटकथा PS2 गेम्स चरण 15
      5
      रखो स्लाइड कार्ड ट्रे के तहत, पहले की तरह एक ही दिशा का सामना करना पड़ रहा है। स्वैप जादू को हटाने के संबंध में निम्नलिखित चालें थोड़ा भिन्न होंगी:
      • स्लाइड करें स्लाइड कार्ड फिर से - लेकिन इस बार, जब ट्रे थोड़ी सी खुलती है, लोडिंग बंद करो। इस प्रकार, कार्ड लॉकिंग तंत्र में कसकर लॉक करेगा।
      • स्लाइड करें स्लाइड कार्ड ट्रे को बंद करने के लिए, बाईं ओर वापस, अंत तक पहुंचने के लिए फिर इसे हटा दें
    6. पटकथा का शीर्षक पीपी 2 खेलना चरण 16
      6
      द प्रेस एक्स खेल शुरू करने के लिए नियंत्रण अब, आप इसका उपयोग करने में सक्षम होंगे

    युक्तियाँ

    • प्रक्रिया में संभव त्रुटियों से बचने के लिए सबसे कम संभव गति से अपने PS2 खेल रिकॉर्ड करें।
    • तुम भी एक कर सकते हैं स्लाइड कार्ड एक क्रेडिट कार्ड के साथ तात्कालिक

    चेतावनी

    • ऐसे अन्य प्रोग्राम हैं जो पीएस 2 को कॉपी किए गए गेम चला सकते हैं, लेकिन विश्वसनीय डाउनलोड साइट्स ढूंढना मुश्किल है विशेषज्ञों ने स्वैप जादू की सलाह दी है क्योंकि, सुरक्षित होने के अतिरिक्त, इसका उपयोग करना आसान है।
    • हालांकि कई दुकानों ने खुला PS2 हैंडसेट बेचते हैं, लेकिन उनके पास कोई वारंटी नहीं है और कोई समय में खराब हो सकता है।
    • कई क्षेत्रों में, अवैध कंसोल अनलॉक करें

    आवश्यक सामग्री

    • एक प्लेस्टेशन 2
    • स्वैप जादू 3.6 (या अधिक)
    • एक स्लाइड कार्ड
    • फिलिप्स पेचकश
    • फ्लैट-सिर पेचकश
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com