IhsAdke.com

एक्सेल गुलाब की तरह कैसे दिखें

एक्सल रोज़ हम में से अधिकांश उसे कुख्यात, पागल प्रमुख गायक और बंदूकें `एन` रोज़्स की छोटी विंगर के रूप में जानते हैं। लेकिन फिर भी, उनकी शैली 1 9 80 के दशकों में प्रतिष्ठित थी। थोड़ी रचनात्मकता के साथ, आप उसके जैसा दिख सकते हैं

चरणों

चित्रित किया गया एक्सल रोज चरण 1 जैसा होता है
1
शैली। दाहिने पैर से शुरू करो: कपड़े! एक्सल की तरह, आपको उसे पसंद करना है। वह 1 9 80 के दशक के सबसे ज्यादा चट्टानों के रूप में चमड़े का इस्तेमाल करते थे और चमड़े का दुरुपयोग करते थे। पैंट बेल्ट पर एक विशाल बकसुआ के साथ तंग थे। जब वे चमड़े नहीं थे, तो वे जींस थे किसी भी प्रकार की पतली जींस काम करेंगे वह भी अक्सर शवों पहनी थी कोई भी सेवा करेगा इसके अलावा, एक्ल ने चरवाहा पहनी थी उनके पास प्रसिद्ध टेनिस जूते की एक जोड़ी थी। यह एक आम बातचीत थी, लेकिन जीभ और एड़ी पर "एक्सेल" लिखा गया था। यह जूता क्लिप आदि में बहुत कुछ दिखाई देता है। कुछ मौकों पर, वह स्कॉटिश किल्ट पहना था। बैंडना सबसे एक्सएल की पहचान करता है उन्होंने क्लिप में इसे इस्तेमाल किया और सार्वजनिक रूप से बहुत बार यह सिर पर था, धूप का चश्मा या उसके पीछे प्रालंब के साथ टोपी। टी-शर्ट के लिए, वे उचित टैंक, चमड़े की जैकेट या टी-शर्ट हो सकते हैं। ऐक्सल ने आयरिश बैंड, थिन लिज़ी से बहुत टी शर्ट पहनी थी। संक्षेप में, गायक की शैली में चमड़े बहुत आम है वह अजीब चीजों को भी पसंद करता था, जैसे कि एक छोटे से सफेद शॉर्ट्स या कुछ संयुक्त राज्य अमेरिका ध्वज के साथ मुहर लगी।
  • एक्सल गुलाब चरण 2 की तरह रहें चित्र
    2
    बाल! एक्सल के रूप में ग्लैमरस कुछ भी नहीं, उदाहरण के लिए था, जॉन बॉन जोवी, जो स्प्रे कर सकते हैं (आमतौर पर) फिक्सिंग से श्रृंगार और एक शो की टन पहनी थी। इसके बजाय, उसके बाल प्राकृतिक और लंबे समय तक सीधे थे। रंग लाल से लाल-गोरा तक होता था, लेकिन किसी भी व्यक्ति के रूप में लंबे समय तक तार होता था और सौंदर्य प्रसाधन के बिना। एक्सल ने कुछ शो में "साफ" बाल पहना था, विशेषकर अपने करियर की शुरुआत में लेकिन ज्यादातर समय, किस्में चिकनी और प्राकृतिक थीं सबसे पहले, उसके बालों को आधे में बांट दिया गया था और लंबे समय तक समान रूप से। हालांकि, बाद में, इसे बाद में विभाजित किया गया था और किनारा था। एक्सल के बाल कटवाने को समझना बहुत आसान है क्योंकि तार लंबे और सपाट होते हैं और बी) आसान है क्योंकि इंटरनेट पर हजारों तस्वीरें हैं।
  • चित्रित किया गया एक्सल रोज चरण 3 जैसा होता है
    3
    छोटी डांसिन! एक्सल रोज़ के ट्रेडमार्क में से एक सर्प नृत्य है, जिसमें वह शरीर को स्थानांतरित करता है जैसे कि यह सांप फिसलने वाला था। यह केवल "एक्सल रोज डांस" के रूप में भी जाना जाता है उसके जैसे बनने के लिए, आपको इस आंदोलन में एक तारा बनना होगा। आप उसे "वेलकम टू द जंगल", "स्वीट चाईल्ड ओ `माइन` `,` `यस्टरडीय` `और कई अन्य लोगों जैसे क्लिप देख सकते हैं। असल में, निचले हिस्से एक तरफ से आगे बढ़ते हैं, जबकि एक्सल माइक्रोफ़ोन कुरसी रखता है। इस नृत्य को दोहराने का प्रयास करें एक्सेल रोज की तरह होने का रहस्य यही है।



  • चित्रित किया गया एक्सल रोज चरण 4 जैसा होता है
    4
    व्यवहार। एक्सल रोज़ पागल होने के लिए जाना जाता है! वह बीच में शो को छोड़ने या देर हो जाने के साथ-साथ आसानी से परेशान होने के लिए इस्तेमाल करता था। अन्य संगीतकारों / मशहूर हस्तियों के साथ अधिक झगड़े के साथ झूली कुरसी का रिकॉर्ड उसका है लेकिन, वास्तव में, एक्सल बहुत अच्छा था। उसके समान होने के लिए, आपको किसी को क्रूर होना नहीं है या अपने दोस्तों को निराश नहीं करना है जब तक आप हमेशा खुद का बचाव करते हैं और किसी को भी आप पर कदम नहीं उठाते हैं, ठीक है। और क्या है, एक्ल की एक और देखभाल करने वाली टीम थी, जिस पर हम सभी ने अपनी गर्लफ्रेंड्स के लिए लिखा गीतों में ध्यान दिया। और वह अक्सर कहता है कि उन्हें पछतावा था कि कभी बच्चे नहीं थे। एक्सल रोज शायद एक बहुत अच्छा इंसान है! बस अपने आप हो और लोगों को अपनी पीठ के पीछे आपके बारे में बात न करें। इसका मतलब यह नहीं है हर समय लड़ो जैसा एक्सल रोज़ के साथ, नहीं बराबर यह करने के लिए!
  • एक्सल रोज चरण 5 की तरह शीर्षक वाला चित्र
    5
    रॉकस्टार! एक्सल रोज एक संगीतकार है, इसलिए गन्स `एन` रोज़्स को सुनना एक अच्छा विचार है। हालांकि, देखो अधिक महत्वपूर्ण है। यदि आपके पास बैंड है या गन्स `एन` रोज़्स की तरह से पहले (चलो यह चेहरा: आज के संस्करण काफी अलग है) बेहतर अभी तक यदि नहीं, तो ठीक है आपको पूरे दिन बैंड को सुनने की ज़रूरत नहीं है एक्सल खुद से स्टाइलिश है तैयार!
  • युक्तियाँ

    • अगर इसमें चमड़ा नहीं है, तो कोई उचित टुकड़ा होगा।
    • मज़ा लो! यह सब मज़ेदार होना चाहिए, तनावपूर्ण नहीं होना चाहिए

    चेतावनी

    • जब तक आप इसे बहुत ज्यादा नहीं चाहते हैं, तब तक अपने बाल डाई न करें पैसे बर्बाद किए बिना एक्सल के रंग को प्राप्त करना असंभव है। और, अंत में, आप द लिटिल मरमेड की तरह लग सकते हैं क्या अधिक है, यह तारों के लिए अच्छा नहीं है, खासकर यदि आप सब कुछ पूर्ववत करना चाहते हैं
    • एक्सल रोज़ के समान होने के कारण ये बहुत ही भिन्न है एक ही होना उसे करने के लिए ऐसा मत किसी को अपने सिर पर मत देना, क्योंकि यह एक बहुत ही विवादास्पद चरित्र है जिसने कई लोगों को 1 9 80 और 1 99 0 के दशक में गुस्सा दिलाना छोड़ दिया था। पोशाक के रूप में, उनके जैसे गाते हैं, उनके जैसे अपने बालों की व्यवस्था करते हैं, लेकिन मत करो लोगों के साथ लड़ो
    • यदि आप चमड़े की जैकेट या चबाने वाली पैंट पहनना शुरू करते हैं, तो लोग आपको नकली कर सकते हैं सावधान रहें एक्सल के समय और स्थान बहुत अलग हैं
    • सभी रॉकरों ने पहले ड्रग्स का इस्तेमाल किया था या लगभग सभी एक्सल भी न करें दवाओं का उपयोग करें, मत करो पीते हैं। आप उस आदमी की तरह दिखना चाहते हैं, उसके साथ नहीं पागल होना पेंच मत करो!

    आवश्यक सामग्री

    • चुस्त पतलून (काले चमड़े और सफेद या काली जीन्स)
    • चुस्त टी-शर्ट या फोलगाडोना (पतली लिजी, सिगरेट ब्रांड, सलाखों के नाम आदि)
    • बान्दाना
    • लटकानेवाला
    • लहंगा
    • साइकिल चालक बरमूडा
    • विशाल बकसुआ बेल्ट
    • कंगन
    • चरवाहे जूते, नाइके या कन्वेर्स जूते (यदि संभव हो तो, आपके नाम के साथ अनुकूलित)
    • बाल काटना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com