IhsAdke.com

काम करने के लिए अपनी छुपी हुई बिल्ली को कैसे लें

अगर आपका बच्चा हर दिन दुखी होता है तो आप काम के लिए जाते हैं, इसे अपने साथ ले जाने पर विचार करें। आपके मालिक को जानने की ज़रूरत नहीं है! कुछ "डरपोक" उपकरण के साथ, सही बिल्ली का बच्चा स्वभाव और सात्विकता का एक सा, आपकी बिल्ली टेबल पर आपके पक्ष में हो सकती है इसे कार्यालय में छिपे रखना सफलतापूर्वक तैयारी और रणनीति की आवश्यकता है इसके अलावा, आपको बहुत ही सावधानी से काम पर अपनी गतिविधियों की योजना बनानी होगी।

चरणों

भाग 1
विकल्पों पर विचार करें

चित्र शीर्षक में आपका कैच शीर्षक कार्य शीर्षक चरण 1
1
अपने बिल्ली के व्यक्तित्व का मूल्यांकन करने के लिए यह तय करें कि क्या वह ऐसा प्रकार है जो कि कार्यालय में सामग्री और शांत होगा।
  • उसे काम में घुसने लाना एक अच्छा विचार नहीं होगा यदि वह उग्र और स्वतंत्र है और आप दिन या रात के लिए ज्यादा ध्यान नहीं देते अगर वह एक प्रकार है जो नियमित रूप से बाहर जाना पसंद करता है, बॉक्स तक ही सीमित होना एक दुःस्वप्न होगा और उसे दंगा होगा।
  • वैकल्पिक रूप से, अगर आपकी बिल्ली लंबी और लंबी अवधि के लिए शांत और आरामदायक बैठेगी, तो उसके लिए कार्यालय आदर्श होगा।
  • पटकथा का शीर्षक स्नाइक आपका कैट इन वर्क चरण 2
    2
    इस बारे में सोचें कि आप कैसे काम करने जा रहे हैं क्या बिल्ली यात्रा करने के लिए आदी है? क्या वह एक कार या सार्वजनिक परिवहन की सवारी करना पसंद करता है? क्या आप उसे बाइक या पैर पर लेने के लिए काफी मजबूत हैं? ये सभी वैध बिंदु हैं
    • यदि आपकी बिल्ली का वाहक बॉक्स में अंतिम अनुभव गुस्से वाले कुत्तों और बबूनों के साथ पशु चिकित्सक के पास जाना था और वह इस पर सभी को पीसता था, तो इस विचार पर विचार करें। दूसरी तरफ, अगर वह अच्छे व्यवहार का उदाहरण है और यात्रा करना पसंद करता है, तो ठीक है!
  • पटकथा का शीर्षक स्नाइक आपका कैट इनट वर्क चरण 3
    3
    मौसम की जांच करें क्या यह बहुत गर्म है, बहुत ठंडा है, बहुत नम या बहुत हवा में एक बिल्ली के साथ बाहर जाने के लिए? अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करके निर्णय लेने के लिए कि मौसम एक समस्या होगी, खासकर यदि आपके पास कार लेने के लिए कोई कार नहीं है इसके अलावा, याद रखें कि बिल्लियों को सूर्य की रोशनी की संभावना है, इसलिए उनको कोई स्थिति नहीं बताएं जहां यह समस्या हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक में आपका कैच शीर्षक कार्य शीर्षक चरण 4
    4
    उस दिन का चयन करें जिसमें तालिका से कई गतिविधियां दूर न हों। अधिमानतः, एक दिन का चुनाव करें जब आप कार्यालय में केवल कुछ घंटे खर्च करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए सामान्य से पहले छोड़ सकते हैं।
  • भाग 2
    तैयारी करें

    प्रीपेरेशन करें चरण 5 को बनाएं
    1
    पूरी तरह से सुनिश्चित करें कि आपका बॉस और सहकर्मी पूरे दिन कहाँ होंगे। इससे कार्यालय में अपनी बिल्ली को बिना किसी के देख पाने का सबसे अच्छा तरीका सुनिश्चित किया जाएगा। मानसिक रूप से यह निर्धारित करने के लिए अपने बॉस के शेड्यूल की समीक्षा करें कि क्या पकड़े जाने की कोई संभावना है। इसे ध्यान से ले जाने के लिए, इन सुझावों का पालन करें:
    • कार्यालय को जानिए, ताकि आप जान सकें कि आपका मालिक आपके डेस्क के संबंध में कहाँ बैठेगा - विशेष रूप से, पता है कि वह आपकी कितनी मेज देख सकता है।
    • काम करने के दौरान बिल्ली को कहां स्थान दिया जाए, यह तय करने के लिए कार्यस्थान या कार्यालय का मूल्यांकन करें। निर्धारित करें कि वह कहाँ होगा और उसे बॉस और नासमझ मित्रों से दूर रखने के लिए सबसे अच्छी जगह होगी।
    • उन बाधाओं और कठिनाइयों पर चर्चा करें, जिनसे आप सामना कर सकते हैं, जैसे बैठकें या दोपहर के भोजन की योजनाएं।
    • अपनी कैट लेने के लिए सबसे अच्छा दिन पहचानने के लिए अपने कैलेंडर में देखें। ऐसे दिनों से बचें जब आपको देर से काम करना पड़ता है या कई बैठकों की वजह से कुछ घंटों के बाद वह बेचैन या ऊब हो सकता है।
  • प्रीपेरेशन करें चरण 6 को बनाएं
    2
    बिल्ली की जरूरतों को तैयार करें एक अच्छी तरह से हवादार बैग खरीदें या ढूंढें, अधिमानतः वह जो इसे छिपाएगा और आप खाना, स्नैक्स, खिलौने, एक कंबल और यहां तक ​​कि शौचालय बॉक्स भी रख सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि बैग बिल्लियों या वाहक के लिए नहीं है - यदि आप एक वाहक बॉक्स के साथ आते हैं तो सभी लोग ध्यान देंगे - जब तक आप इसे छिपाने और कोने में संग्रहीत नहीं कर सकते
  • प्रीपेरेशन करें चरण 7 को चित्रित करें
    3
    बिल्ली लेने से पहले कम से कम एक या दो सप्ताह के लिए काम पर बैग का उपयोग करें इस तरह, हर कोई आपके नए सहायक के आदी हो जाएगा और कुछ भी संदेह नहीं करेगा।
  • प्रीपेरेशन चरण 8 को शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक बिल्ली कॉलर खरीदें यहां तक ​​कि अगर यह सामान्य रूप से पकड़ नहीं लेता है, तो आपको इसे बंद रखने के लिए एक उपकरण की आवश्यकता होगी। उसे काम करने के लिए कुछ दिनों पहले उसे पट्टा पर ले लें
  • प्रीपेरेशन करें चरण 9 को शीर्षक वाला चित्र
    5
    यह सब कुछ आपको बैग में देखने की आवश्यकता है, यह देखने के लिए कि क्या यह फिट बैठता है। भोजन, पट्टा, खिलौने, स्वच्छ रेत और कंबल रखो देखें कि सैंडबॉक्स फिट बैठता है, लेकिन बाकी का आश्वासन दिया कि आप अभी भी बिल्ली डाल सकते हैं
  • प्रीपेरेशन करें चरण 10 को चित्रित करें
    6
    यदि बिल्ली फिट नहीं है या तंग नहीं होती है, तो बैग में जगह की चीज़ें बदल दें। आप एक चापलूसी बिल्ली से निपटना नहीं चाहते जो आइटम फिट नहीं है (जब पशु अंदर है) को घर पर छोड़ दिया जाना चाहिए या किसी अन्य थैले में रखा जाना चाहिए, जिसकी वजह से "इससे पहले रात को अतिरिक्त काम किया"। हालांकि, सावधान रहें, क्योंकि कई बैग ले जाने से लोगों का ध्यान हो सकता है - यह विचार केवल एक बिल्ली के साथ लेना है
    • यदि आप कुछ भी पूछें, तो कहें कि आपके पास लाइब्रेरी से कई किताबें वापस करने के लिए हैं।
  • प्रीपेरेशन स्टेप 11 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक चिकनी संक्रमण के लिए, काम करने के लिए बिल्ली को लेने के कुछ दिन पहले बैग तैयार करें सब कुछ भंडारण और फिर पशु रखकर एक परीक्षा ले लो। उन्हें बैग में इस्तेमाल करने की आवश्यकता होगी, इसलिए उसे समय समायोजित करने और सुरक्षित महसूस करने का समय दें।
    • इस साहसिक कार्य के लिए अपनी बिल्ली का अनुपालन पता लगाने का यह एक अच्छा समय है। यदि वह लगातार चिल्लाता है या उसे खरोंच करता है, तो वह खुद को ज़ोर से और स्पष्ट रूप से व्यक्त करेगा
    • इसे अभी भी बैग में खड़े मत छोड़ो उसके साथ चलो और छोड़ने का प्रयास करें इससे पहले कि आप उसे काम करने के लिए उसके व्यवहार को जानने की आवश्यकता होगी
  • भाग 3
    दिन में बिल्ली का बच्चा तैयार करें

    चित्र शीर्षक टोटिंग किटी चरण 12
    1
    इसे फ़ीड उसे एक सभ्य राशि में एक सभ्य राशन दीजिए, ताकि उसे भूख न लगी हो और जब वह काम करे, तो खाना मांगें।
  • चित्र शीर्षक टोटिंग किटी चरण 15
    2
    उसे लिटिर बॉक्स का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करें बैग में दुर्घटना से बचने के लिए यह महत्वपूर्ण है उसे उसे मनाने के लिए लगभग 10 मिनट लग सकते हैं अगर आप उसे काम पर ले जाने के लिए तैयार हैं, तो आपको इस चरण के माध्यम से भी जाना होगा।
  • चित्र शीर्षक टोटिंग किटी चरण 14
    3



    अपने बैग में डालने से पहले अपनी बिल्ली को बहुत ध्यान और ध्यान दें उसे पता होना चाहिए कि आप अभी भी उसे प्यार करते हैं और यह उथल-पुथल केवल अस्थायी है।
  • चित्र शीर्षक टोटिंग किटी चरण 15
    4
    जब आप पैकिंग कर रहे हैं तो इसे पर्स में डालने के बजाय, इसे आखिर में छोड़ दें बैग में अपना समय कम करके, आप भी आघात (और मेइंगिंग) को कम कर देंगे।
    • बैग में एक बिल्ली को वापस करना आसान है हालांकि, यह कहने के बिना ही जाता है कि यदि आपको यह समस्या है, तो यह ऐसा करने के लिए सही दिन या समय नहीं हो सकता है।
  • भाग 4
    कार्यालय के साथ में बिल्ली

    चित्र शीर्षक में कार्यालय चरण 16
    1
    आश्वस्त रहें यदि आप ऐसा करते हैं जैसे आपके पास कुछ भी गलत नहीं है, तो कोई आपको संदेह नहीं करेगा। याद रखें, आपके सहकर्मियों ने आपको पहले ही बैग ले जाने के लिए देखा है, इसलिए आपको एक बिल्ली लाया है, यह संदेह करने का कोई कारण नहीं है। सब के बाद, यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके बारे में आप सोचते हैं जब कोई कार्यालय में आता है।
  • चित्र शीर्षक में कार्यालय चरण 17
    2
    देखें कि क्या आपके डेस्कटॉप के पास कोई है अपने डेस्क पर जल्दी चलें और छोटी बात से बचें। जब आप पहुंचें, अपने कार्यालय के दरवाज़े को बंद करें, या यदि आप एक कक्ष में काम करते हैं, तो टेबल के नीचे बैग को छिपाने के लिए सबसे अच्छा कर सकते हैं। अपने पर्स, फाइल फ़ोल्डर्स, कचरा कर सकते हैं या प्रिंटर पेपर बॉक्स इसे छिपाने के लिए।
  • चित्र शीर्षक में कार्यालय चरण 18
    3
    कंप्यूटर चालू करें और दिन के लिए तैयार हो जाओ। जो भी काम आप आमतौर पर सुबह में करते हैं सुनिश्चित करें कि आपकी बिल्ली अच्छी तरह से है और उसे आगे बढ़ने से पहले समायोजित करने का समय दें।
  • भाग 5
    बिल्ली को बैग के बाहर चलो

    कैट आउट ऑफ थैग चरण 1 9
    1
    तय करें कि बैग को बैग से बाहर ले जाने पर एक अच्छा विचार है बेशक, अगर आप अपने सामान लाए, तो आपको उसे आराम करने के लिए कुछ लेना होगा। नए पर्यावरण, शोर, घबराहट, और काम पर ले जाने की अपरिहार्यता का डर उसके लिए बहुत अधिक हो सकता है और वह दांतेदार, काटने, खरोंच या पेशाब करके व्यक्त कर सकता है। अगर आपको लगता है कि इसे छोड़ने के लिए ठीक है, तो अगले कुछ कदम बताएंगे कि क्या करना है।
  • कैट आउट ऑफ बैग चरण 20
    2
    इसे जारी करने से पहले क्षेत्र की जाँच करें निर्धारित करें कि क्या वह वास्तव में छोड़ना चाहता है आप सुबह के समय के लिए आरामदायक वाहक में रहना चाह सकते हैं - अगर ऐसा है तो उसे अकेला छोड़ दें उसे परेशान करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है
  • कैट आउट थैग चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब आपको लगता है कि वह जाने के लिए तैयार है, तो उसे जाने और उसे प्रोत्साहित करें कि आप अपना कार्य क्षेत्र जानना चाहते हैं। अपने बैग को निकालने से पहले पट्टा पर रखो ताकि आपके कमरे को बर्बाद न करें। अगर वह आपकी डेस्क के नीचे रहना चाहता है, तो अपने टखने के आसपास पट्टा बांधें ताकि वह आपके करीब हो और आप कोई और नहीं देख सकें।
  • कैट आउट थैला चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    कंबल को अपने डेस्क के नीचे रखो और भोजन और पानी छोटे कटोरे में उपलब्ध कराएं।
  • कैट आउट थैग स्टेज 23 के चित्र का शीर्षक
    5
    कूड़े की बॉक्स को अपने बैग से बाहर लेने के एक घंटे के बाद उसकी ज़रूरतों का आकलन करें।
  • कैट आउट ऑफ़ थैग चरण 24
    6
    उसे नाश्ता और खिलौने दें जब वह बेचैन हो।
  • भाग 6
    दिन के अंत में

    चित्र का अंत एंड डे चरण 25
    1
    जल्दी घर जाने की योजना बनाएं यह भीड़ या जल्दी घंटे से बचना होगा, जो सभी बिल्ली को तनाव पैदा कर सकते हैं
  • चित्र का अंत एंड डे चरण 26
    2
    बैग में सभी वस्तुओं को वापस रखो। कंप्यूटर बंद करें और फाइलें आदि सहेजें। जैसे ही आप छोड़ने के लिए तैयार हैं, जैसे ही बैग को बैग में रखो अपने साथियों की छुट्टी ले जाओ और छोड़ दें आपने सफलतापूर्वक काम करने के लिए अपनी छिपी हुई बिल्ली को ले लिया है!
  • युक्तियाँ

    • जब आपकी बैठकों हों या आपको देर से काम करना है तो अपनी बिल्ली को काम करने से बचें
    • कार्यस्थल की मानसिकता का मूल्यांकन करें यह कुछ ऐसा ही हो सकता है जिसे केवल आप जानते हैं, लेकिन किसी कार्यालय में एक जानवर लेना स्वास्थ्य और सुरक्षा समस्याओं का कारण बन सकता है। कंपनी के नियम और आपके आस-पास के लोगों के लचीलेपन और रवैये को जानिए। अपनी बिल्ली को काम करने के लिए मजबूर होना ठीक है, लेकिन यदि पकड़ा जाए, तो क्या इसके लिए निकाल दिया जाना चाहिए? इसके बारे में सोचो
    • यदि आप कंपनी के मालिक हैं, तो आपको बिल्ली को छिपाने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, आपको इसे ग्राहकों और दैनिक गतिविधियों के लिए लागू करना होगा। इसे धीरे-धीरे करो, साथ ही साथ हर दिन घर छोड़ने के लिए इसे अनुकूलित करें। मेहमान आने पर काउंटर या खिड़की पर एक आरामदायक बिल्ली की उपस्थिति हो सकती है
    • यदि आप को बाथरूम में जाना है या कुछ मिनट के लिए काम क्षेत्र छोड़ने की आवश्यकता है, तो अपनी डेस्क पर बिल्ली का कॉलर संलग्न करें।

    चेतावनी

    • पता है कि कंपनी नीतियों के तहत यह निकाल दिया जा सकता है। आपको इस कार्यवाही के बारे में उम्मीदों और नीतियों को समझने की जरूरत है कि क्या यह पता लगाया गया है कि कार्यस्थल पर्याप्त रूप से एक लचीला घुसपैठ से निपटने के लिए लचीले होगा यदि यह खोज की जाती है।
    • कूड़े के बक्से को भरने से बचें या एक मजबूत महक फ़ीड लाएं। यह अपने गुप्त अभियान पर ध्यान आकर्षित कर सकता है।
    • घास और चिल्लाना एक वास्तविक संभावना है विचित्रता बिल्ली को डूब सकती है और इसकी रिपोर्ट कर सकती है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके सहकर्मियों में से कोई भी बिल्लियों से एलर्जी न हो इससे पहले कि आप ऐसा करते हैं
    • पिल्ले, मां और करोड़ों सामान न लें आप समझेंगे कि पिघलती बिल्लियों का एक गुच्छा क्यों नहीं है, यह एक अच्छा विचार नहीं है।
    • यदि आपकी बिगड़ती है, तो अपनी बिल्ली को कार्यालय में न लें।
    • उसे टीके दे, अगर जानवर एक सहकर्मियों के साथ संपर्क करता है या अपने हाथ से स्नैक्स खाता है।

    आवश्यक सामग्री

    • बिल्ली
    • बिल्लियों के लिए उपयुक्त सांस बैग
    • भोजन, नाश्ता और कटोरे
    • पानी (कार्यालय का उपयोग करें, लेकिन फ़्रिज़र नहीं क्योंकि यह बहुत ठंडा है)
    • पट्टा
    • यात्रा और दुर्गन्ध दूर करने वाले रेत के लिए सैंडबैग
    • बिल्ली खिलौने
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com