IhsAdke.com

प्लेटफार्म जंप का उपयोग कैसे करें

प्लेटफ़ॉर्म कूदता हर किसी के लिए नहीं है यह जानने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं कि क्या जूते की यह शैली आपके लिए है और इसका उपयोग कैसे करना है।

चरणों

पिक्चर शीर्षक पहनें प्लेटफार्म जूते चरण 1
1
मंच एड़ी जूते और जूते फ़ैशन की दुनिया के रडारों से बाहर हैं। जो अच्छा है, क्योंकि यदि आप मौलिक, अलग और भीड़ में खड़े होना चाहते हैं, तो यह करने का एक आसान तरीका है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनने वाला प्लेटफार्म जूते चरण 2
    2
    मंच के जूते पर कौन बेहतर दिखता है? प्लेटफार्म कम लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं वे अतिरिक्त ऊंचाई देते हैं कि यह चलना आसान है (पतली तलवों के साथ उच्च ऊँची एड़ी के जूते की तुलना में) इसके अलावा, जो लोग मोटा होना चाहते हैं, छोटे पैर और लंबे धड़ के साथ, देखने से लाभ होगा। पतली, पतला या लंबा प्लेटफार्मों से बचना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक पहने प्लेटफार्म जूते जूते 3
    3



    मूल काले रंग एक अच्छा रंग है गुणवत्ता वाले जूते खरीदें सस्ता विनाइल या प्लास्टिक डेक जल्दी टूट और अंत में खिन्न लग रही है। दिन-प्रतिदिन काम करने के लिए, अधिक से अधिक आराम के लिए, 5 सेमी प्लैटफॉर्म और 10 सेंटीमीटर से अधिक न हो। चौड़े पैर वाली पैंट या जींस पहनें जो आपके जूते या जूते को बधाई देता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें प्लेटफार्म जूते चरण 4
    4
    मजबूत मंच सैंडल या मोज़री अधिक मोटा महिलाओं फिर से एक और अधिक शारीरिक प्रकार basic- को प्राप्त करने के लिए एक व्यावहारिक तरीका है, वे मदद पैर, पैर शरीर के बाकी के लिए आनुपातिक दिखाया जाता है। मॉडरेशन रखें, दिन-प्रतिदिन के लिए कोई चरम प्लेटफार्म नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें प्लेटफार्म शूज़ चरण 5
    5
    काम करने के लिए प्लेटफार्मों के लिए रहस्य उन्हें बुद्धिमान रखना है बेशक आप सोने की धारियों या लाल ज्वाला के साथ प्लेटफ़ॉर्म बूट पहन सकते हैं, लेकिन बुनियादी शैली पहले से ही काफी जंगली है। ब्लैक या ब्राउन, न्यूनतर विवरण, प्रिंट, बक्ल्स और आदि के साथ। एक अलग लेकिन अभी भी स्वादिष्ट देखो बनाने बेहतर काम करेगा
  • युक्तियाँ

    • क्लियरेंस में वेबसाइटों या स्टोरों को भी चेक करें बहुत अधिक स्टॉक अभी भी मौजूद है और रोचक बातें यहां और वहां बिक्री के लिए आती हैं।
    • फैशन अपडेट: 2014 के रूप में, एक बहुत ही उच्च छिपा मंच (ईसाई Louboutin "हलका पीला रंग" जूते की तरह) के साथ एक विशाल stilettos के संयोजन की प्रवृत्ति पर पहुंच गया शिखर सम्मेलन और कई प्लेटफॉर्म के रूप में दोनों ऊँची एड़ी के जूते और अधिक उचित स्तर तक गिर गए हैं। जूते और सुरुचिपूर्ण जूते, लेकिन आरामदायक के लिए Unif, हाँ, YRU जैफरी कैम्पबेल की शैलियों, जो फोम रबर मंच, रबर और ऊँची एड़ी के जूते की मोटी तलवों राशि में खोज: बड़े रॉकर / मजबूत गोथिक मंच बूट भी लोकप्रियता में वापस आ रहा है 10 से 15 सेमी तक मोटी होती है पुरुषों के लिए भी बहुत नया नहीं है, लेकिन जेफरी कैम्पबेल "डैम्ड" जो पिछले कुछ वर्षों में मंच के लिए Anabela ऊँची एड़ी के जूते और पुरुषों चित्रित किया गया है कहा जाता है एक पुरुष ब्रांड है।
    • सबसे स्टाइलिश बुटीक देखें या वेब ब्राउज़ करें कई फैशन वेबसाइटें भी नवीनतम प्लेटफार्मों का अच्छा चयन करती हैं।

    चेतावनी

    • प्लेटफार्मों के साथ ड्राइविंग करना मुश्किल हो सकता है यदि आप चरम मॉडल के प्रशंसक हैं, तो उन्हें ले जाएं यदि आपको करना है फैशन की वजह से मरना बुरा है
    • प्लेटफार्म जूतों का उपयोग शहरी परिवेश में और अपेक्षाकृत सपाट फर्श, फुटपाथ और सड़कों पर किया जाता है। किसी न किसी या चट्टानी सतहों पर उनके साथ घूमना आप टखने को मोड़ सकते हैं अगर आपको असमान इलाके पर चलना पड़ता है, जूते या ऐसे जूते पहनते हैं जो ट्रेल्स के लिए उपयुक्त होते हैं और घर पर फैशन आइटम छोड़ देते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपकी बाकी उपस्थितियां आपके जूते से मिलती हैं। पैंट के पास व्यापक मुंह होना चाहिए। महिलाओं के लिए, ठीक है अगर वे ऊपर जायें और जूते का थोड़ा सा उजागर करें पुरुषों के लिए, आप निश्चित रूप से एक शॉर्ट-लेग्ड पैंट चाहते हैं जो अधिकांश जूता को कवर करता है शीर्ष टुकड़े स्वाद का मामला है - कुछ छोटे रेट्रो अच्छी तरह से चला जाता है, जैसे एक उच्च कॉलर या 70 की स्टाइल ब्लाउज, क्लासिक लेदर ब्लेज़र या जैकेट द्वारा कवर किया गया। महिलाएं छोटे आस्तीन शर्ट / टी-शर्ट प्लेटफार्मों के साथ पहन सकती हैं, लेकिन मर्दाना संस्कृति के बारे में कनिष्ठ लोगों ने इसे पुरुषों के लिए दृश्य के रूप में देखा। तो फिर, स्वाद पर चर्चा नहीं की जाती है। यह एक स्वतंत्र देश है, आनंद लें
    • प्लेटफार्मों को अनुभवहीन के लिए एक गंभीर बाधा है यह कोई अतिशयोक्ति नहीं है: अभ्यास! जूते या बूट पहनें जिसके साथ आप चल सकते हैं, या परिणाम भुगत सकते हैं।
    • गॉथिक लोलिता रॉकिंगोर्स और मैरी जेन मंच के जूते पहनने के लिए प्रसिद्ध है। दोनों काफी सहज और आसपास चलना आसान है, लेकिन रॉकिंगोर्स के साथ, सावधान रहें कि गलत तरीके से कदम न रखें। यदि आप जूता के पीछे के अंत को मारते हैं, तो आप कुछ तोड़ सकते हैं मैरी जेन के साथ, सुनिश्चित करें कि वे आराम से और ठीक से फिट हैं और आपको कोई समस्या नहीं होगी ..
    • सुनिश्चित करें कि आपने जो जूते चुना है, उस पर चल सकते हैं। एक शैली का उपयोग करने की कोशिश करते वक्त कभी-कभार या जोग कभी नहीं दिखता है अपने नए जूतों के साथ अभ्यास करें और सुनिश्चित करें कि आप शहर पर बड़ी रात के लिए बाहर जाने से पहले आराम कर रहे हैं। उपलब्ध कई प्लेटफ़ॉर्म जूते और जूते वास्तव में बहुत आरामदायक हैं और रबर के तलवों और फोम की सुविधा है। हालांकि, नवीनतम महिलाओं के मंच के जूते के कई, उपयोग करने के लिए वास्तव में मुश्किल हो जाता है, क्योंकि वे बहुत ही उच्च नोकदार हील (18 सेमी) और एक बहुत ही उच्च और संकीर्ण मंच (आमतौर पर 7.6 सेमी) के साथ आते हैं। हालांकि सुंदर, वे लापरवाह के लिए घातक होते हैं और एक और अधिक गंभीर गिरावट चोटों और टखने और पैर की मोच का जोड़ा खतरे के साथ एक उच्च एड़ी के सभी बुराइयों का कारण है। जूते के प्रशंसक, सावधान रहना!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com