IhsAdke.com

टूनेप यूटिलिटीज 2014 को कैसे अनइंस्टॉल करें

टूने-अप उपयोगिताएँ 2014

एक एवीजी एंटी-वायरस प्रोग्राम है जो आपके कंप्यूटर की गति को बढ़ाने में मदद करने के लिए कहता है, लेकिन आम तौर पर केवल इसके उलट कर देता है इसे हटाने के लिए मुश्किल हो सकता है क्योंकि इससे आपके पीसी की पृष्ठभूमि में चलने वाली कई प्रक्रियाओं में हस्तक्षेप होता है इस वजह से, जब आप इसे खत्म करने का प्रयास करते हैं, तो इसे थोड़ा अधिक प्रयास किया जाता है।

चरणों

विधि 1
कार्यक्रम को निकाल रहा है

ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 1 की स्थापना रद्द करने वाली तस्वीर
1
अपने कंप्यूटर को सुरक्षित मोड में पुनरारंभ करें। यह सुनिश्चित करेगा कि जब आप इसे हटाने का प्रयास करते हैं, तो कोई भी टूने-अप उपयोगिता प्रक्रियाएं नहीं चल रही हैं, क्योंकि सुरक्षित मोड केवल आवश्यक प्रक्रियाओं के साथ विंडोज को लोड करता है।
  • कंप्यूटर फिर से शुरू होता है, तो नीचे पकड़ो F8 जब तक उन्नत प्रारंभ मेनू प्रकट नहीं होती है
  • "नेटवर्क सुरक्षा मोड" का चयन करें इस तरह, विंडोज इंटरनेट कनेक्शन के साथ सेफ़ मोड में शुरू होगा, जिसे अतिरिक्त हटाने के उपकरण डाउनलोड करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 2 की स्थापना रद्द करें
    2
    प्रशासक के रूप में प्रवेश करें। लॉगिन विकल्प हमेशा सेफ़ मोड में उपलब्ध होगा, भले ही आपको उसे नहीं मिला।
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 3 की स्थापना रद्द करें
    3
    नियंत्रण कक्ष खोलें यह प्रारंभ मेनू में पाया जा सकता है और विंडोज 8 उपयोगकर्ता शॉर्टकट का उपयोग कर सकते हैं ^ Ctrl+एक्स और "नियंत्रण कक्ष" का चयन करें
  • ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 4 की स्थापना रद्द करने वाली तस्वीर
    4
    "प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करें" या "प्रोग्राम और सुविधाएं" पर क्लिक करें। यदि आप Windows XP चला रहे हैं, तो "प्रोग्राम जोड़ें या निकालें" का चयन करें
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 5 की स्थापना रद्द करें
    5
    कार्यक्रमों की सूची से "ट्यून अप उपयोगिताएँ (2014)" चुनें
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 6 की स्थापना रद्द करें
    6
    पर क्लिक करें।स्थापना रद्द करें और प्रोग्राम को हटाने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें. किसी भी लगातार फ़ाइलों को हटाने के लिए अगली विधि पर जारी रखें
  • विधि 2
    कंप्यूटर की सफाई




    चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 7 की स्थापना रद्द करें
    1
    डाउनलोड करें और Revo Uninstaller Pro को इंस्टॉल करें यह प्रोग्राम आपके पीसी से अनुप्रयोगों को हटाने के लिए विशेष है, "हठी" कार्यक्रमों और फ़ाइलों के सभी निशानों को निकालकर विंडोज़ की स्थापना रद्द उपकरण से कहीं अधिक शक्तिशाली है। इसे डाउनलोड करें यहां.
    • हालांकि प्रो संस्करण मुफ़्त नहीं है, उपलब्ध ट्रायल अवधि आपको रेवो अनइंस्टालर की सबसे उन्नत सुविधाओं में से एक तक पहुंच प्रदान करता है। मुफ्त अवधि का उपयोग करने के लिए आपको किसी भुगतान जानकारी को दर्ज करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 8 की स्थापना रद्द करने वाली तस्वीर
    2
    Revo Uninstaller Pro को खोलें और "लॉग डेटाबेस" बटन पर क्लिक करें। यह विकल्प मुफ्त संस्करण में उपलब्ध नहीं होगा।
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 9 की स्थापना रद्द करें
    3
    खोज फ़ील्ड में "TuneUp Utilities 2014" टाइप करें इसे खोज परिणामों की सूची से चुनें
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 10 की स्थापना रद्द करें
    4
    खिड़की के शीर्ष पर स्थित "अनइंस्टॉल" बटन पर क्लिक करें आप देखेंगे कि "लॉग" को दिखाए जाने वाली कुछ विंडो को रेवो से डाउनलोड किया जा रहा है। Revo Uninstaller Pro इन फ़ाइलों का उपयोग किसी भी लगातार ट्यूनअप फ़ाइल के अपने कंप्यूटर को व्यवस्थित रूप से साफ करने के लिए करेगा।
  • विधि 3
    अवांछित कार्यक्रमों की भविष्य में पुनर्स्थापना को रोकना

    चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 11 अनइंस्टॉल करें
    1
    प्रोग्राम को जोड़ते समय स्क्रीन पर आने वाले किसी भी निर्देश हमेशा पढ़ें। अवांछित अनुप्रयोग जैसे ट्यून अप यूटिलिटीज़ 2014 आमतौर पर इंटरनेट से डाउनलोड किए गए हैं जो इंटरनेट से डाउनलोड किए गए हैं। इंस्टॉलर हमेशा इस विंडो पर पहुँचने या "कस्टम" स्थापना के विकल्पों में उन्हें छुपाने के अवांछित कार्यक्रमों को स्थापित करने के लिए विकल्पों की जांच करेगा।
    • प्रत्येक स्क्रीन को सावधानीपूर्वक पढ़ना आपको ऐसे प्रोग्राम ढूंढने में मदद करेगा जो आपके सिस्टम में तोड़ने का प्रयास कर सकते हैं।
  • चित्र ट्यूनअप यूटिलिटीज 2014 चरण 12 की स्थापना रद्द करें
    2
    कभी भी "एक्सप्रेस" स्थापना का चयन नहीं करें यह स्थापना प्रक्रिया के दौरान इन दुर्भावनापूर्ण एप्लिकेशन के सबसे आम "छुपा स्थान" है आपके द्वारा डाउनलोड किए गए सॉफ़्टवेयर को जोड़कर, हमेशा "कस्टम" का चयन करें, अतिरिक्त कार्यक्रमों की स्थापना को अनचेक करना
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com