IhsAdke.com

वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया कैसे चुनें

क्या यह एक नई वेबसाइट / ब्लॉग पर आवेदन करने के लिए एक अच्छा विचार है? इससे पहले कि तुम भी शुरू हो जाओ अटक मत! अपने खुद के ई-मेल पते पर उपयोग करने के लिए हजारों विभिन्न विचार हैं। बस अपना सिर और अपने क्षितिज खोलें

चरणों

शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 1
1
अपनी भावनाओं की संभावना का आकलन करें आप क्या करना चाहते हैं? आपके लिए क्या अच्छा है? क्या विषयों या गतिविधियों सभी ध्यान पकड़ सकता है? कुछ चीज़ों (या कुछ चीजों) का प्यार आपको "पुश" देने के लिए सही स्प्रिंगबोर्ड में से एक है जिसे आपको अपनी वेबसाइट / ब्लॉग बनाने की आवश्यकता है
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 2
    2
    "कैसे" वेबसाइट की उत्कृष्ट क्षमता है निर्देश प्रदान करें और सबक कैसे इस तरह के बालों की देखभाल, खाना पकाने के रूप में काम करने के लिए सही कपड़े,, एक बच्चे की देखभाल का चयन करने, घर को बनाए रखने पर चरण दर चरण है, यह कैसे को सजाने के लिए, एक कॉलेज छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए टिप्स, कैसे एक पिल्ला प्रशिक्षित करने के लिए , भूनिर्माण करना ... वैसे भी, अपने आप से पूछो कि तुम्हें क्या पता है कि अच्छी तरह से कैसे करना है वहाँ लोगों की एक ऐसी दुनिया है जो कुछ भी सीखना चाहते हैं! विकी स्वयं ही एक बढ़िया उदाहरण है, क्योंकि प्रत्येक लेख आपको अपनी वेबसाइट बनाने या उस विषय को संबोधित करने वाला ब्लॉग बनाने का विचार दे सकता है!
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 3
    3
    अन्य प्रश्नों को ध्यान में रखें: "क्यों? कौन? क्या? कब? कहाँ?" सबसे बुनियादी हैं हमेशा आपके सिर में क्या होता है? आप इंटरनेट पर क्या देख रहे हैं? क्या यह ऐसी जानकारी खोजने में आसान है? क्या साइट साइट पर आपके सवालों का जवाब देती है और वह जानकारी प्रदान करती है जिसे आप चाहते हैं? यदि नहीं, तो इस तरह के एक विषय को संबोधित करने के लिए एक व्यापक पते बनाने के बारे में सोचें।
  • चित्र शीर्षक वेबसाइट बनाने के लिए एक आइडिया चुनें या चरण 4
    4
    साइटें और ब्लॉग महान बस किसी भी समस्या के बारे में के बारे में लोगों की सहायता के लिए मदद आप एक तलाक पाने के लिए, बच्चे के पालन के बारे में संदेह है, कैसे बजट के लिए छड़ी करने के लिए कैसे करने के लिए आहार, व्यायाम थिंक कर सकते हैं संगठन है, रिश्तों में या के रूप में मदद करता है बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल, और बहुत अधिक
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 5
    5
    Do-It-Yourself (DIY) पते हमेशा बहुत अधिक तक पहुंचे और बाद में मांगे। क्या आपके पास एक शौक या एक कौशल है जो हावी है? कला, कार निर्माण, बागवानी, लेखन, खेल, अचल संपत्ति बाजार, कलेक्टर की वस्तुओं, कंप्यूटर, सिलाई, पशु ... आकाश सीमा है जब किसी व्यक्ति को बहुत दिलचस्प वेबसाइट / ब्लॉग निर्देशों के साथ संदर्भित करता है।
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 6
    6
    हास्य कुछ हमेशा बहुत लोकप्रिय है! "जोकर" आप के भीतर निष्क्रिय अन्वेषण और सबसे मजेदार यूट्यूब वीडियो के संकलन का सामना करना पड़ एक साइट का निर्माण, लाभ एक बहुत, अच्छा कॉमेडी फिल्में हंसना, मनोरंजक पुस्तकों ... वहाँ अपने पाठकों को हंसी बनाने के लिए कई विकल्प हैं!
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 7
    7
    एडवेंचर, खेल, अवकाश, फैशन, सेवानिवृत्ति, शिक्षा, समाचार और मनोरंजन भी सभी विषय हैं जिन्हें विशेष वेबसाइटों पर तैनात किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप डेरा डाले हुए है, तो एक साइट है कि इस "आला" में माहिर हैं (कट्टरपंथियों शिविरों करते हैं) महान स्थानों को संबोधित ब्राजील में किसी भी पर्यावरण (या दुनिया) में एक रात बिताने के लिए और अभी भी लिखना क्या आवश्यक होना चाहिए सकता है प्यार करता है, तो इन कारनामों और ट्रेल्स में सीसा। लेकिन क्या होगा अगर आप खाना बनाना पसंद करते हैं? क्या आपकी विशेषता एक अच्छा घर बनायी गई पाई है, मीटबॉल बनाने या चिंराट के साथ क्षुधावर्धक बनाना? आपने अपना "आला" पाया है! एक वेबसाइट बनाने के लिए एक अच्छी "आला" की खोज बेहद सफल हो सकती है क्योंकि आगंतुक ऐसे लोग होंगे जो इस विशेषता के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।



  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 8
    8
    यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें खुद नहीं करते हैं तो उत्पादों को बेचें! आप कंपनियों के साथ संबद्ध होने से भी स्टोर्स बना सकते हैं आप एक सदस्य बन जाएंगे और आपके आइटम की बिक्री पर कमीशन प्राप्त करेंगे। उदाहरण के लिए, उन उत्पादों की विशाल मात्रा और विविधता के बारे में सोचें, जो कि उपमरीन जैसी साइटें हैं। यह कंपनी आपके साथ साझेदारी रखने के इच्छुक हजारों कंपनियों में से एक विकल्प है। Submarino में शामिल होने से, आप उन वेबसाइटों के किसी भी श्रेणी का चयन कर सकते हैं, जो उन्हें एक वेबसाइट के जरिए विज्ञापन कर रहे हैं। क्या आप इलेक्ट्रॉनिक्स, सौंदर्य प्रसाधन, किताबें, संगीत, पेटू वस्तुओं को पसंद करते हैं?
  • चित्र शीर्षक वेबसाइट बनाने के लिए एक आइडिया चुनें या ब्लॉग चरण 9
    9
    क्या आपके पास कोई उत्कृष्टता है जिसे आप दूसरों के लिए एक सेवा के रूप में बेच सकते हैं? ग्राफिक डिजाइन, कानूनी सेवाओं, लेखन, पुस्तक समीक्षा, संपादन, वेबसाइट डिजाइन, वित्तीय सलाह, घर की सजावट ... एक वेबसाइट के माध्यम से उन्हें बढ़ावा देने के द्वारा अपनी खुद की परामर्श सेवाएं शुरू करें
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 10
    10
    क्या आपके पास वह जानकारी है जिसे आप साझा करना चाहते हैं? "सुपर टिप्स" वेबसाइट खोलें, महान नोटबुक्सों को सलाह दीजिए, बिल्लियों की सर्वोत्तम नस्लों, विशेष रुप से कारों और मोटरसाइकिलें, सर्वश्रेष्ठ मदिरा और बीयर, हरी चाय और अधिक लाभ!
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 11
    11
    क्या आप राजनीति, विश्व शांति, पर्यटन, ध्यान या जैविक बागवानी पर चर्चा करना पसंद करते हैं? एक ब्लॉग बनाएं और दुनिया के साथ अपने विचार साझा करें!
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें 12
    12
    क्या आप अन्य लोगों की राय में दिलचस्पी रखते हैं या क्या आप जानना चाहते हैं कि वे ग्लोबल वार्मिंग, सौंदर्य या पेशेवर खेल टीम जैसे कुछ विषयों के बारे में क्या सोचते हैं? एक विषय के बारे में एक इंटरैक्टिव फोरम बनाएँ जो आपको पसंद है
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें 13 चरण
    13
    क्या आप नीलामी साइटों पर खरीद के बारे में कट्टरपंथी हैं? अपना खुद का पता बनाएं ताकि लोग वस्तुओं को खरीद और नीलामी कर सकें!
  • शीर्षक वाली तस्वीर वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें चरण 14
    14
    कुछ अतिरिक्त सामान प्राप्त करना चाहते हैं? उन विषयों या उत्पादों की समीक्षा करें जो लाभ कमाते हैं। वित्तीय बाजार, रियल एस्टेट मार्केट, वेबसाइटों या वेबसाइटों से परामर्श करते हुए अधिक महंगी चीजें (जैसे कार, कंप्यूटर, यात्रा) बेचते हैं, यदि अच्छी तरह से प्रबंधित हो तो अच्छी राजस्व संभावनाएं प्रदान कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि पहले से ही समान साइटें हैं, तो चिंता न करें! आप अपनी साइट को अपने व्यक्तित्व को विषय में एक अनूठी अंतर्दृष्टि दे देंगे, जो कि आप "प्रतिपक्षी" को उस सामग्री में शामिल करते हुए रुचि लेते हैं जो कि "प्रतियोगियों" को संबोधित नहीं करते हैं (या कम से कम ऐसा नहीं करते हैं)।
    • प्रेरित हो! रचनात्मक रहें! अन्वेषक हो! अपनी कल्पना का प्रयोग करें!
    • समय ब्रेनस्टॉर्म करने के लिए, नए विचार प्राप्त करें, और यह निर्धारित करने के लिए कुछ शोध करें कि क्या आपकी साइट है या नहीं साइट! जब आपके दिमाग को दिन के अंत में अधिक थका हुआ है, कुछ दिनों या सप्ताह तक इसके साथ रहना, और विकल्पों की तलाश करते समय संभावित विचारों की एक सूची बनाना, बिस्तरों के पास एक नोटपैड छोड़ दें।

    चेतावनी

    • यदि आप खुद को हतोत्साहित करते हैं, तो ब्रेक लें! इंटरनेट "दूर भाग नहीं" - यह एक ही स्थान पर होगा, जब आप तैयार हो जाने के लिए तैयार होंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com