IhsAdke.com

होमब्रे ब्राउज़र को कैसे स्थापित करें

"होमब्रे" ब्राउज़र एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसे कंप्यूटर से इंस्टॉल किए जाने से पहले इसे स्थापित किया जाना चाहिए और उसे निनटेंवो Wii पर उपयोग किया जाता है यह आपके Wii चैनल से सीधे "होमब्रे" ऐप्स और उपयोगिताओं को खोज और डाउनलोड करने की अनुमति देता है ब्राउज़र स्थापित होने से पहले "होमब्रे" चैनल को Wii पर स्थापित किया जाना चाहिए। इस चैनल को कैसे इंस्टॉल करें, इसके विवरण के लिए, देखें इस अनुच्छेद (केवल अंग्रेज़ी) यद्यपि इंटरनेट ब्राउजर की डाउनलोड और स्थापना के लिए कंप्यूटर की आवश्यकता है, इसे सही तरीके से स्थापित करने के बाद, आप केवल "नि: शुल्क वीडियो" का उपयोग करके "होमब्रे" की सभी सामग्री को एक्सेस, डाउनलोड और इंस्टॉल करने में सक्षम होंगे।

चरणों

भाग 1
"होमब्रे" ब्राउज़र डाउनलोड करना

होमब्रे ब्राउज़र चरण 1 इंस्टॉल करें शीर्षक वाला चित्र
1
नवीनतम ब्राउज़र संस्करण ढूंढें। "कोडमेरी" (https://codemii.com) एक विश्वसनीय स्रोत है, जो ब्राउज़र सहित नवीनतम "होमब्रे" फ़ाइलें है। नवीनतम लिंक तक पहुंचने के लिए "होमब्रे ब्राउज़र" खोजें।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 2 इंस्टॉल करें
    2
    ब्राउज़र डाउनलोड करें अपने कंप्यूटर पर फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें डाउनलोड ".zip" प्रारूप में आता है और इसे एक्सेस और इंस्टॉल करने के लिए "असम्पीडित" होने की आवश्यकता होगी।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 3 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने ब्राउज़र फ़ाइलों तक पहुंचें। ऑपरेटिंग सिस्टम और विशिष्ट सेटिंग के आधार पर, कंप्यूटर डाउनलोड होने के बाद फ़ाइल को स्वचालित रूप से अनपैक कर सकता है। यदि यह मामला है, तो ".zip" फाइल को ब्राउजर फाइलों वाले फ़ोल्डर्स की एक श्रृंखला में विस्तारित किया जाएगा। अन्यथा, ऐसा करने के लिए एक विशिष्ट कार्यक्रम का उपयोग करना आवश्यक होगा।
    • मैक पर, "अपरिविकाइर" फाइलें खोलना एक स्वतंत्र और विश्वसनीय विकल्प है
    • विंडोज में, "7-ज़िप" या "आईज़एआरएआरसी" जैसे विकल्प चुनें
  • भाग 2
    "होमब्रे" ब्राउज़र से फ़ाइलें स्थानांतरित करना

    होमब्रे ब्राउज़र चरण 4 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक स्टोरेज डिवाइस चुनें Nintendo Wii में यूएसबी डिवाइस या एसडी कार्ड के लिए स्लॉट हैं - इस इंस्टॉलेशन के लिए दोनों का उपयोग किया जा सकता है। भविष्य में "होमब्रे" अनुप्रयोगों और उपयोगिताओं को स्थापित करने के लिए भंडारण उपकरण का भी उपयोग किया जाएगा, इसलिए केवल उस उद्देश्य के लिए एक उपकरण खरीदने या निर्दिष्ट करने पर विचार करें।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 5 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्टोरेज डिवाइस तैयार करें सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि डिवाइस पर उपलब्ध स्थान है और यह नई फ़ाइलों को प्राप्त करने के लिए ठीक से स्वरूपित है। स्टोरेज डिवाइस के बारे में अधिक जानने के लिए, आलेखों तक पहुंचें एसडी कार्ड प्रारूपित करने के लिए कैसे करें या पेंड्राइव प्रारूप कैसे करें. यह उपकरण "होमब्रे" से संबंधित फ़ाइलों को संग्रहीत करने के लिए उपयोग किया जाएगा - जिसमें ब्राउज़र फ़ाइलें स्वयं शामिल हैं और ब्राउज़र द्वारा किए गए किसी भी भविष्य के डाउनलोड भी शामिल हैं।
    • एसडी कार्ड के लिए, यह सुनिश्चित करें कि लेखन लॉक बंद है
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 6 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    "ऐप्स" नामक एक नया फ़ोल्डर बनाएं। फ़ोल्डर को संग्रहण डिवाइस के मूल निर्देशिका में बनाया जाना चाहिए और वह सटीक नाम होना चाहिए। ब्राउज़र फ़ोल्डर (और अन्य फाइलें) को देखने के लिए यह फ़ोल्डर जानने के लिए यह फ़ोल्डर "होमब्रे" चैनल को Wii पर अनुमति देता है
    • ऐप्स फोल्डर को लोअरकेस वर्णों के साथ बनाया जाना चाहिए।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 7 इंस्टॉल करें



    4
    "Homebrew_browser" फोल्डर को अपने स्टोरेज डिवाइस पर ले जाएं। आपके द्वारा डाउनलोड की गई और अनपैक की गई ब्राउज़र फ़ाइलें कम से कम दो अलग-अलग सबफ़ोल्डर्स में होने चाहिए ब्राउज़र फ़ोल्डर ("होमब्रे_ब्राउज़र") के लिए एक फ़ोल्डर का उपयोग किया जाएगा, और अन्य में मदद फ़ाइलों को शामिल किया जाएगा "Homebrew_browser" फ़ोल्डर को संग्रहण डिवाइस पर "ऐप्स" फ़ोल्डर में खींचें
    • अन्य "होमब्रे" ब्राउज़र फाइलों को ब्राउज़र के काम के लिए स्टोरेज डिवाइस में स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप ब्राउज़र फ़ाइलों के साथ डाउनलोड की गई सहायता सामग्री को पढ़ते हैं - ताकि आपको सॉफ़्टवेयर की बेहतर समझ प्राप्त हो, हालांकि यह आवश्यक नहीं है
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 8 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्टोरेज डिवाइस को निनटेंवो Wii में डालें ब्राउज़र फ़ाइलों को स्टोरेज डिवाइस पर रखने के बाद, यह कंप्यूटर से इसे बाहर निकालने का समय है और इसे Wii में डालें
  • भाग 3
    "होमब्रे" ब्राउज़र को इंस्टॉल करना

    होमब्रे ब्राउज़र चरण 9 को इंस्टाल करने वाले चित्र का शीर्षक
    1
    इंटरनेट से कनेक्ट करें ब्राउज़र को ठीक से स्थापित करने के लिए Wii को इंटरनेट से कनेक्ट होना चाहिए। जारी रखने से पहले एक कनेक्शन परीक्षण करें
  • होमब्रे ब्राउजर चरण 10 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "होमब्रे" चैनल खोलें आपको तुरंत "होमब्रे" ब्राउज़र देखना चाहिए इस पर क्लिक करें और स्थापना शुरू करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
    • यदि आपको ब्राउज़र नहीं दिखाई देता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके स्टोरेज डिवाइस पर ऐप्स फ़ोल्डर सही नाम रखता है और डिवाइस की रूट डायरेक्टरी में सहेजा जाता है।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 11 को स्थापित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    "होमब्रे" ब्राउज़र खोलें पहली बार ब्राउज़र एप्लिकेशन पर क्लिक करें, Wii स्टोरेज डिवाइस को माउंट करेगा और कोड की कुछ पंक्तियां चलाएगा। यह ब्राउज़र की स्थापना प्रक्रिया का हिस्सा है - इसे बाधित न करें। Wii स्वचालित रूप से उपलब्ध अद्यतनों की जांच भी करेगा ताकि आपके पास नवीनतम संस्करण हो।
  • होमब्रे ब्राउज़र चरण 12 को इंस्टाल करना चित्र
    4
    ब्राउज़िंग प्रारंभ करें अब आप विभिन्न सामग्री डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं: बस एप्लिकेशन या उपयोगिता को आप डाउनलोड करना चाहते हैं और डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। इसके लिए आपको भंडारण उपकरण पर एक इंटरनेट कनेक्शन और स्थान की आवश्यकता है।
  • आवश्यक सामग्री

    • एसडी कार्ड या पेंडीव (4 जीबी या अधिक - अनुशंसित)
    • "होमब्रे" चैनल के साथ Nintendo Wii स्थापित है।
    • एक कंप्यूटर जो ब्राउज़र से फ़ाइलें डाउनलोड और अनझिप कर सकता है, और उन्हें किसी संग्रहण डिवाइस पर रिकॉर्ड कर सकता है।

    चेतावनी

    • Wii पर "होमब्रे" चैनल को स्थापित करने से निनटेंडो की आधिकारिक वारंटी का उल्लंघन होगा

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com