IhsAdke.com

कैसे deviantArt पर ध्यान दिया जाए

यह deviantART में देखा जाना काफी कठिन हो सकता है - और कभी-कभी भी निराशाजनक - लेकिन धीरज रखने की कोशिश करें और इन युक्तियों का पालन करें ताकि आप अपने साथी कलाकारों के साथ और अधिक लोकप्रिय हो सकें।

चरणों

1
बार-बार अपलोड करें कोई भी एक खाली पृष्ठ को देखना नहीं चाहता है। अपने पृष्ठ को जीवित रखने की कोशिश करें
  • 2
    # कला-क्षेत्र जैसे समूहों को दर्ज करें इस प्रकार के समूह सभी प्रकार की कलाओं को स्वीकार करते हैं और हजारों साइट उपयोगकर्ताओं के लिए उनकी कला का प्रदर्शन करते हैं।
  • 3
    अन्य लोगों के पृष्ठ पर जाएं टिप्पणी, पसंदीदा और उन लोगों का अनुसरण करें जिनकी कला आपको प्रशंसा करती है। अधिकतर आपका धन्यवाद करने के लिए आपके पृष्ठ पर जाने की संभावना है। आप नए दोस्त भी बना सकते हैं!
  • 4
    "रैंडम डेविट / डिविएशन" बटन का उपयोग करें उपयोगकर्ता पृष्ठ पर या एक यादृच्छिक कला पर जाने के लिए इनमें से एक बटन पर क्लिक करें। आपकी राय के साथ इनमें से कुछ पृष्ठों पर टिप्पणी करें, लेकिन एक दोस्ताना तरीके से टिप्पणी करें - आप एक खराब प्रभाव नहीं बनाना चाहते हैं। अगर आप कर सकते हैं तो कुछ सलाह जोड़ें
  • 5
    सहभागी रहें प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं जो प्रशासकों द्वारा बनाई जाती हैं या साइट के अन्य सदस्यों द्वारा बनाई गई प्रतियोगिताओं में भी भाग लेते हैं। समूह, deviantART पर जोखिम पाने का एक और शानदार तरीका है आओ और अपनी कला को समूहों में जमा करें और अन्य सदस्यों की कला की पसंदीदा टिप्पणी करें।
  • 6
    प्रीमियम सदस्यता बनाएं यदि आप (या आपके माता-पिता) डिविएंटर्ट पर प्रीमियम सदस्यता के लिए भुगतान करने के इच्छुक हैं, तो कुछ फायदे आ जाएगा: आपके पृष्ठ को अधिक रोचक बनाने के लिए कुछ विकल्प शामिल हैं, और आपके कला की समीक्षा का अनुरोध करने का विकल्प। आप सभी उपलब्ध विजेट जोड़ सकते हैं और यह दिखाने के लिए चुन सकते हैं कि आपकी प्रोफ़ाइल में कितने थंबनेल हैं। यह उल्लेख नहीं कि आप सैकड़ों की खाल में से चुन सकते हैं ताकि आपकी जर्नल को सजाया जा सके। आलोचना पूछना भी महत्वपूर्ण है - इसलिए साइट के आलोचक आपको नोटिस करेंगे और आपको सुधारने में सहायता कर सकते हैं।



  • 7
    समूहों को अपनी कला भेजें यदि आपके विचलन को नहीं देखा जा रहा है, यहां तक ​​कि आपके पास बहुत अच्छी तरह दर्शकों की संख्या है, अपनी कला को कुछ ज्ञात समूहों में भेजने से आपकी कला को ध्यान में लाया जा सकता है। बहुत से लोग deviantART पर समूहों में योगदान करते हैं और योगदान करते हैं, और एक मौका है कि बहुत से लोग देखेंगे कि आपने जो कुछ भेजा है अगर आपकी कला किसी समूह में स्वीकार की जाती है। ऐसे कुछ समूह चुनें, जो आप जिस प्रकार की कला भेजना चाहते हैं, उसके विशिष्ट विषय के हैं। यदि, उदाहरण के लिए, आपके पास गॉथिक महल की एक छवि है, तो आप इसे डार्क आर्ट, गॉथिक सोल्स क्लब, मैडमैन ऐज़ेलम, डिस्टर्बिंगआर्टहॉरर या ब्लडी सेंच्युरी समूह में भेज सकते हैं।
  • 8
    # अर्टचेंज समूह में शामिल हों वे आमतौर पर प्रतियोगिताओं जहाँ आप अपनी सबसे अच्छी कला भेज सकते हैं आपके पास कई साइट उपयोगकर्ताओं द्वारा देखा जाने का अवसर हो सकता है।
  • 9
    अपनी वॉच लिस्ट में पर्याप्त लोगों को जोड़ें अपने होम पेज पर जाएं और अपनी पसंद की कला ढूंढें, या किसी तरह की कला की खोज करें जिसे आप पसंद करते हैं। अगर आपको कुछ पता चलता है जो आपकी आंखों को पसंद करता है, पसंदीदा होता है और कलाकार को अपने विचलन में जोड़ता है। जितना अधिक आप ऐसा करते हैं, उतने ही लोग आपको नोटिस करेंगे और वे उन्हें जोड़ने के लिए धन्यवाद करेंगे, और वे भी आपको जोड़ सकते हैं!
  • 10
    तैयार रहें इंटरनेट पर कभी सामाजिक होना आसान नहीं होता, क्योंकि आप हमेशा कुछ परेशानी खोजते रहते हैं। हवा मत करो, लेकिन जो कुछ भी वे आपको देते हैं उसे बचाएं लेकिन अगर वे आपसे कुछ करते हैं जो deviantART की शर्तों और नीतियों के विरुद्ध है, तो उन्हें रिपोर्ट करें और तुरंत अपने पेज से उन्हें ब्लॉक करें
  • 11
    दोस्ताना रहें किसी को एक क्रोधी व्यक्ति पसंद है, है ना? मैत्रीपूर्ण और मिलनसार हो और अन्य लोग आपको पसंद करना शुरू कर देंगे। कई दोस्त इस तरह से बनाये जाते हैं
  • 12
    सलाह दें और प्राप्त करें रचनात्मक आलोचना करें कि वे अपनी कला में सुधार कैसे कर सकते हैं, यदि वे आपको सलाह मांगते हैं, और सलाह को सुनें तो वे आपको आभारी होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अच्छा उपयोगकर्ता नाम चुनें कुछ पेशेवर चुनें, नाम नहीं है जिसमें आपका पसंदीदा कार्टून चरित्र का नाम और संख्याओं का एक गुच्छा शामिल है, जैसे "इनुआषा 37683"। लोगों को आम तौर पर यह इंप्रेशन नहीं मिलेगा कि आप एक अच्छे कलाकार हैं यदि आप इस तरह नाम का उपयोग करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com