IhsAdke.com

कैसे इंटरनेट से एक वीडियो मोबाइल को स्थानांतरित करने के लिए

अगर आपको एक महान ऑनलाइन वीडियो मिल गया है जिसे आप अपने फोन पर किसी भी समय देख सकते हैं, तो यह स्थानांतरण आसान है IPhone और एंड्रॉइड फोन के साथ कैसे करना है यह जानने के लिए इस गाइड का पालन करें

चरणों

विधि 1
वीडियो डाउनलोड करें

स्टेम मेमोरी कार्ड के चरण के लिए इंटरनेट वीडियो क्लिप पर ट्रांसफर शीर्षक चित्र
1
वह वीडियो ढूंढें जिसे आप सहेजना चाहते हैं वीडियो पता कॉपी करें एक प्रोग्राम की तलाश करें जो इंटरनेट पर वीडियो डाउनलोड करता है ऐसे कई लोग हैं जो ब्राउज़र से सीधे चलाते हैं और केवल जावा को चलाना आवश्यक है-उन्हें इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है। ये साइट आपकी पसंद के प्रारूप में वीडियो रूपांतरण करते हैं
  • स्टेम मेमोरी कार्ड स्टेप सेल से इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक चित्र
    2
    रूपांतरण को सही प्रारूप में बनाएं आईफोन पर वीडियो चलाने के लिए, आपको .mp4 प्रारूप की आवश्यकता होगी। अन्य स्वरूप काम नहीं करेंगे। एंड्रॉइड सिस्टम के लिए, अधिकांश प्रकार के वीडियो काम करते हैं, लेकिन कुछ को एक वीडियो प्लेयर एप्लिकेशन की आवश्यकता हो सकती है।
  • स्टेम मेमोरी कार्ड स्टेप सेल के लिए इंटरनेट वीडियो क्लिप स्थानांतरण शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    गुणवत्ता चुनें जैसा कि आप एक छोटी सी स्क्रीन पर देख रहे होंगे, आपको शायद सबसे अच्छी गुणवत्ता में कोई वीडियो डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है। गुणवत्ता को इसके आगे "पी" (240p, 360p, 480p, 720p, आदि) द्वारा दिखाया गया है। संख्या जितनी अधिक होगी, उतनी ही बेहतर गुणवत्ता आकार और गुणवत्ता के बीच संतुलन चुनें, खासकर यदि मेमोरी कार्ड स्थान आपके फोन में कोई समस्या है।



  • विधि 2
    वीडियो डाउनलोड करें

    स्टेप मेमोरी कार्ड के लिए इंटरनेट वीडियो क्लिप स्थानांतरण शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    1
    अपने फोन को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें यदि आप एक आईफोन, ओपन आईट्यून्स का उपयोग करते हैं यदि आप एक एंड्रॉइड फोन और विंडोज का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि विंडोज मीडिया प्लेयर 10 या बाद में इंस्टॉल किया गया है। यदि आप एक एंड्रॉइड फोन और मैक का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास है एंड्रॉइड फ़ाइल स्थानांतरण स्थापित।
  • स्टेम मेमोरी कार्ड सेक्शन के लिए इंटरनेट वीडियो क्लिप पर ट्रांसफर शीर्षक चित्र
    2
    एक iPhone करने के लिए वीडियो स्थानांतरण आईट्यून खोलें फ़ाइल पर क्लिक करें, और फिर लाइब्रेरी में फ़ाइलें जोड़ें। उस वीडियो को ब्राउज़ करें जिसे आप जोड़ना चाहते हैं एक अन्य विकल्प iTunes विंडो में वीडियो खींचें और ड्रॉप करना है
    • अपने iPhone को सिंक करें क्योंकि पिछले चरण में वीडियो को आपकी लाइब्रेरी में जोड़ा गया था, यह स्वचालित रूप से आपके फोन से समन्वयित हो जाएगा।
    • वीडियो खोलें आपके वीडियो को आपके iPhone पर वीडियो एप्लिकेशन में देखा जा सकता है।
    • आईओएस एमपी 4, एमओवी, और एम 4 वी फ़ाइल स्वरूपों का समर्थन करता है I
  • स्टेम मेमोरी कार्ड सेक्शन के लिए इंटरनेट वीडियो क्लिप पर स्थानांतरण शीर्षक चित्र
    3
    अपने एंड्रॉइड फोन पर वीडियो डाउनलोड करें मोबाइल ड्राइव खोजें Windows में, मेरा कंप्यूटर खोलें और डिवाइस पर डबल-क्लिक करें। मैक ओएस एक्स में, खोज खोलें और डिवाइस में अपना डिवाइस चुनें।
    • अपने फोन पर वीडियो फ़ोल्डर पर नेविगेट करें यही वह जगह है जहां वीडियो की प्रतिलिपि होगी। क्लिक करें और वीडियो खींचें या उन फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाएं जिन्हें आप जोड़ना चाहते हैं। एक विंडो प्रक्रिया अवधि का समय दिखाएगा
    • अपना वीडियो खोलें वीडियो आपके फोन के वीडियो प्लेयर में देखे जा सकते हैं यदि फ़ाइल समर्थित नहीं है, तो एक Google Play Store का समर्थन करने वाले मीडिया प्लेयर को ढूंढें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com