IhsAdke.com

कैसे बर्ल्सक नृत्य करने के लिए

बर्लीन नृत्य लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है न केवल इसलिए कि यह मजेदार है लेकिन क्योंकि फ़र्लेस्क वापस फैशन में है बर्लसे डांस स्ट्रिपटीज़ नहीं है: एक अच्छा बड़बड़ा नर्तक को कभी भी दस्ताने या पेंटीहोस से परे जाने की जरूरत नहीं है। हालांकि, हम सभी पेशेवर नहीं हैं

चरणों

चित्र का शीर्षक बर्लस डांस चरण 1
1
सबसे पहले, यह जानना ज़रूरी है कि दो प्रकार के बड़बड़ाना नृत्य हैं पहले पारंपरिक स्ट्रिपटीज़ से ज्यादा कुछ नहीं है, जिसमें आप अपने लय का अनुसरण करते हैं। दूसरी शैली एक कोरल नृत्य है, जिसमें आप कपड़ा पहनते हैं जब तक कि आप केवल नीचे पहनने के कपड़ा में नहीं होते हैं, या कभी कभी पेटीकोट और गलियारे के साथ। आप कहाँ जाना चुनते हैं!
  • चित्र शीर्षक बर्लई डांस चरण 2
    2
    एक उपयुक्त गीत चुनें - बहुत तेज नहीं, धीमी गति से नहीं। पारंपरिक पर्ललेस्क नृत्य बड़ी बैंड शैली के साथ या 1 9 40 के नृत्य गाने के साथ अच्छी तरह से चला जाता है। हालांकि, आपकी पसंद का कोई संगीत शैली जब तक आप मनोदशा को बनाए रख सकते हैं, तब तक काम कर सकते हैं! यदि संगीत गतिमान होता है, तो सुनिश्चित करें कि आप जारी रख सकते हैं!
  • चित्र का शीर्षक बर्लस डांस चरण 3
    3
    उच्च ऊँची एड़ी के जूते पसंद करते हैं - वे स्वचालित रूप से आपके आसन में सुधार करते हैं और आपको कामुक बनाते हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ नृत्य करना चाहते हैं! एक चक्कर लेने की कोशिश करें- यदि आप ठोकर खाते हैं तो इसका मतलब है कि वे बहुत लंबा हैं शुरुआती लोगों के लिए एक 8 सेमी एड़ी सबसे उपयुक्त है।
  • बर्लस्क नृत्य चरण 4 नामक चित्र



    4
    वेशभूषा और सहायक उपकरण प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि वेशभूषा को आसानी से पर्यावरण के भीतर हटाया जा सकता है, और नियोजित समय पर। इसे हटाने से श्रमसाध्य या असुविधाजनक नहीं हो सकता। इसलिए, zippered अलमारी अधिक सलाह है। केवल कोर्सेट पहनें यदि आप पहले से ही इसके आदी हो गए हैं बुनियादी अलमारी में शामिल हैं: एक निष्पक्ष बस्टी, ब्रा और जाँघिया, गेटर बेल्ट या 7/8 मोज़ा, पेंटीहोज और लंबी दस्ताने ("ओपेरा" शैली) का अच्छा सेट। एक पंख वाला बोया, किसी भी पोशाक की दुकान में पाया जाता है, वह किसी के लिए होना चाहिए, जिसे सामानों पर पैसे बचाने की आवश्यकता होती है - लेकिन आप भी ठाठ के साथ ग्लैमर में मोहक हो सकते हैं।
  • चित्र का शीर्षक बर्लस डांस चरण 5
    5
    एक कोरियोग्राफी बनाना बेरहम नृत्य में, लालच की कला उत्तेजक होनी चाहिए - इसलिए मुस्कुराहट, इश्कबाज, पलक या उच्छ्वास से डरो मत! आरंभ करने से पहले, निम्नलिखित कुछ आंदोलनों को प्रशिक्षित करें:
    • दस्ताने को हटाने के लिए, पहले दोनों को देखो। अपने दाहिने हाथ से, एक समय में अपने बाएं हाथ से एक उंगली को छोड़ दें जब सभी अंगुलियां ढीली होंगी, दस्ताने खींचें और इसे कुंद हवा के साथ तरफ फ्लिप दें। दूसरे हाथ से ऐसा ही करें
    • अपने हाथों और उंगलियों का उपयोग करें - अपने आंदोलनों को बढ़ा देना। अपने पैरों को सीधे रखने और अपनी पीठ को पेश करने के लिए, मोड़ना याद रखें
    • शिममी (उत्तेजक) करने के लिए, अपने कंधों को पीछे से पीछे से आगे बढ़ें यदि आप चमकदार दिखना चाहते हैं, तो अपने हथियारों के साथ यह बढ़ाएं - एक अधिक विनम्र और मिठाई देखने के लिए, अपने कूल्हों पर अपने हाथ रखें या अपनी पीठ के पीछे रखें आप शिममी को एक क्रॉस-स्टेप के साथ संयोजित कर सकते हैं: दर्शकों को देखकर चलना छोड़ दें- फिर अपने बाएं पैर को दाईं ओर पार करें, और फिर दाहिने पैर के बिना, सामान्य स्थिति में लौटकर। शिममी करते समय प्रत्येक पक्ष के लिए दो कदम उठाएं यह तकनीक हथियारों के फैलाव या कूल्हों पर हाथों से बेहतर हो सकती है।
    • कूदने के बाद रोल करना आसान है अपने पैर की उंगलियों पर खड़े हो जाओ और अपने घुटनों को बारीक रूप से मोड़ो कुछ हिप आंदोलनों करें और आप हिलाएं जा रहे हैं!
    • भीड़ को अधिक उत्तेजित करने के लिए: इसके पीछे कदम दूसरे के पीछे एक पैर रखो और अपने कूल्हों को झुकाव, चलते पैर की एक तरफ झूलते हुए यह बहुत पसंद नहीं है, लेकिन सही किया, बहुत मोहक हो सकता है!
  • बर्लस्क नृत्य चरण 6 नामक चित्र
    6
    कोरियोग्राफ़ी को माहिर करने से पहले, सीखें कि कैसे एक शानदार तरीके से कपड़े निकालना है। तोड़ने या झुकने के बिना वेशभूषा बंद करना सीखें! अगर आपको किसी एसेसरी तक पहुंचने या निकालने के लिए मोड़ना पड़ता है, तो कुर्सी पर बैठने या खड़े होने का एक अच्छा विचार है। जल्दबाजी प्रलोभन और कामुकता का दुश्मन है। भाग न लें, इसलिए रास्ते में नहीं जाना।
  • पर्ल का नाम बर्लक्स डांस चरण 7 है
    7
    आंदोलनों बिल्कुल सही। स्ट्रेट्टेज़ शुरू करने से पहले परेड - अपने दर्शकों के लिए परिचय! पहली छाप वह है जो रहता है एक मुद्रा ले लो और फिर चारों ओर एक पैदल चलना-थोड़ा मोड़ पहले से ही एक अच्छा आकार है। कोरियोग्राफी के दौरान, नाचते हुए नाचते दर्शकों को विचलित करने का एक अच्छा तरीका है, जब तक आप वाकई नंगा नहीं होते। आप जितने ज्यादा टुकड़े लेते हैं, उतना ही ज़्यादा ज़रूरी है कि यह नृत्य के साथ दबाना होगा। क्लासिक कामुक पीछे और आगे के आंदोलन कई मायनों में किया जा सकता है: आगे curving, पक्षों को अपने बट फेंक, गति बदल रहा है ... तो प्रयोग आगे कूल्हे से एक सरल कदम एक "जाओ" है, और एक वापस रोल एक "आने" बदल जाता है वास्तव में, यदि आप चाहें तो अपने सभी नृत्यकलाओं को स्विंग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।
  • युक्तियाँ

    • सफलता की कुंजी सेक्सी और मोहक है, लेकिन कक्षा और सुंदरता के साथ। तो पता है कि आप अपने शरीर को दिखाकर कितना सहज महसूस कर रहे हैं।
    • कूदो चुनें जिसके साथ आप चल सकते हैं यदि आप उन्हें ले जाने की योजना बनाते हैं, तो बक्से और अतिरिक्त लेस से बचें!
    • स्ट्रिपिंग सिर्फ वेशभूषा बंद नहीं कर रहा है रंगमंच की सामग्री (एक मार्टिनी कांच, एक पंख पंखे ...) के साथ गठबंधन करें, जो कुछ भी आपका चेहरा, अपने नृत्य को अविस्मरणीय बना देगा!
    • नृत्य के लिए के रूप में, अपने हाथों और हथियारों को मत भूलना! सावधान रहें कि उन्हें एक तरफ झुकाए या झुकाव न करें। इसके अलावा अपनी उंगलियों से अवगत रहें इस संबंध में, कुछ बैले दिशानिर्देशों में मदद मिल सकती है: हथियारों को ईमानदारी से स्थानांतरित करना चाहिए! पैरों की स्थिति और जहां पैर चलते हैं, उस पर ध्यान दें। उन्हें एक साथ रखने की कोशिश करें, और उनको कभी भी आगे नहीं बताएं अपने पैरों को एक साथ रखते हुए शुद्ध पट्टिका है! आसन बनाए रखने के लिए भी याद रखें एक बुरा आसन नर्तक अजीब लग रहा है।
    • एक सूक्ष्म और उत्तेजक गीत चुनें।
    • प्रेरणा के लिए, शास्त्रीय नृत्य के तत्वों को शामिल करें बैले और जाज के कदमों पर ध्यान दें, साथ ही बॉलरूम नृत्य भी। यहां तक ​​कि पेट नृत्य और कर सकते हैं इसके लायक हैं! जब तक आपको यकीन न हो कि आप वेशभूषा और ऊँची एड़ी के जूते के साथ आराम से नाच रहे हैं, तब तक कोशिश करने से थक मत जाओ!
    • उपलब्ध सभी जगहों का आनंद लें न सिर्फ एक ही स्थान पर खड़े रहो-चारों ओर चलो और दर्शकों की आंखों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com