IhsAdke.com

रोबोट नृत्य कैसे करें

रोबोट नृत्य एक मजेदार और मूल विधि है कि किया जा रहा है कुछ रेट्रो के बावजूद 80 के दशक में माइकल जैक्सन को लोकप्रिय धन्यवाद बन गया है, तो आप यह हमेशा ऐसा कर सकते हैं अगले पार्टी 80 पर या सिर्फ इसलिए कि आप ट्रैक पर मजा करना चाहते हैं अपने मित्रों को प्रभावित करने के लिए पल का आनंद लेने के लिए नृत्य करें यदि आप जल्दी से सीखना चाहते हैं कि रोबोट नृत्य कैसे करें, तो इन सरल चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
बुनियादी कदम

1
सही गीत चुनें रोबोट नृत्य पृष्ठभूमि संगीत के साथ किया जाना चाहिए, और विशिष्ट धड़क रहा है के साथ उन लोगों, विद्युत दुर्गंध के रूप में, इस खेल के लिए एकदम सही हैं। हालांकि, ऐसे लोकप्रिय गीत भी हैं जो इस नृत्य के लिए उपयुक्त नहीं हैं लेकिन पहले से ही इस उद्देश्य के लिए उपयोग किया जा चुका है। एक बार जब आप अपने संगीत को चुना है, तो आप इसे खेलने के लिए छोड़ सकते हैं, जबकि बुनियादी कदम सीखने चुना गति के लिए नृत्य करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए। इनमें से किसी एक के साथ परीक्षण करें या स्वयं का चयन करें:
  • "श्री रोबोटो", वैतरणी नदी
  • "नृत्य मशीन", जैक्सन 5
  • "बिली जीन", माइकल जैक्सन
  • "बाउंस", टिम्बालैंड
  • "दुनिया भर", बेवकूफ पंक
  • "रोबोट", Kraftwerk
  • "फिर भी जीवित", जोनाथन कॉलटन / ग्लोडोस
  • "रोबोट हेल गाने", कोलाहलपूर्ण रोबोट शैतान
  • 2
    आधार बनाओ अपने कंधों को बढ़ाने के लिए ट्रेन, फिर उन्हें अचानक नीचे करें आप इस आंदोलन के एक अधिक सूक्ष्म संस्करण को ऊपर उठाने या उन्हें कम करके या उन्हें एक तरफ़ से ले जाकर कर देंगे। कंधे की प्राकृतिक स्थिति से परे इन आंदोलनों को बनाने की सनसनी के लिए इस्तेमाल करना महत्वपूर्ण है - जैसे कि उन्हें सिकुड़ने में अतिरंजना।
  • 3
    कैसे रोकना और वापस जाना सीखें इस चाल को मास्टर करने के लिए, शरीर को एक दिशा में ले जाएं, अचानक बंद करो और उसे वांछित स्थान पर स्लाइड करें - यह भी कहा जाता है स्थिर रहें और एक नया मुद्रा के लिए शरीर को तैयार। यह वह जगह है जहां आपके कंधों को कम करना बहुत उपयोगी होगा। फिर दूसरी दिशा में आगे बढ़ें और आंदोलन को दोहराएं: चाल, शरीर को स्थिर करें और इसे एक नई दिशा में स्लाइड करें। एक बार यह किया जाता है, फिर से शुरू करें।
    • बंद करो और संगीत की हरा के साथ स्वाभाविक रूप से फिर से स्थानांतरित करें यदि यह धीमा है, तो आप इस क्रम को अक्सर कम कर देंगे।
  • 4
    स्थिर रहने के लिए जानें अब रोकें और उसी तरह वापस लौटें, लेकिन लंबे समय तक स्थिति को पकड़कर - दो या तीन सेकंड, गीत की हरा के आधार पर। आपको शरीर को "स्थिर" न करना चाहिए, बल्कि आपके चेहरे पर अभिव्यक्ति भी होना चाहिए।
  • 5
    अपनी रोबोट की अभिव्यक्ति का अभ्यास करें रोबोट का चेहरा रिक्त और खाली होना चाहिए - रोबोट भावनाओं को नहीं दिखाते हैं हालांकि, अगर आप भी एक छोटे से पागल देखने के लिए प्रयास करें या, हैरान मानो हैरान कर दिया या चलते और नाचते हुए करने के लिए प्रोग्राम किया गया था कर सकते हैं। बहाना तुम सो रहे थे, और किसी ने अचानक आपको डांस फ्लोर पर रखा। बस मुस्कुराहट या भीड़ पर लहराते से बचें, या यह चरित्र को बर्बाद कर देगा
  • विधि 2
    रोबोट नृत्य करो

    1
    अपने अग्रभाग उठाएं जब तक वे फर्श के समानांतर नहीं होते हैं और कंधे से लंबवत होते हैं अपने कोहनी को अपने पक्ष के पास रखें जब संगीत शुरू होता है, तो यह पहला आंदोलन होगा, और यह उलझन में लगना महत्वपूर्ण है, जैसे कि आप केवल चौंका देने में जाग चुके हैं। अचानक बंद करो क्योंकि जैसा कि आप अपने हथियारों को वांछित स्थिति में "लॉक" करते हैं - आप अपने कंधे से पहले ही रोक सकते हैं।
  • 2
    अपने किनारे के बाईं ओर स्लाइड करें एक दूसरे या दो के लिए रोक के बाद, फिर से शुरू करें और अपने forearms बाएँ ले, अभी भी उन्हें अपने पक्ष में रखते हुए दाहिने हाथ को पेट के ऊपर स्थित किया जाएगा और बाएं को फैलाया जाएगा जब आप उस स्थान पर पहुंच जाते हैं, तो फिर से रोकें
    • नृत्य चालें करते समय अपना चेहरा पूरी तरह से खाली रखें यदि आप किसी विशेष दिशा में देख रहे थे, तो आगे या आगे बढ़ना अच्छा है। यह दर्शकों को और भी अधिक प्रभावित करेगा।



  • 3
    अपने पैरों को अपने पैरों के साथ ट्रैक करें अब थोड़ी सी मोड़ बंद करो और आगे बढ़ें, जैसे कि यह एक नया आंदोलन के लिए एक मशीन समायोजन था। इसके बाद, अपने पैरों को ले जाएं ताकि वे उन्हें अपने हाथों की दिशा में बाईं तरफ इंगित कर सकें। पैरों को यांत्रिक रूप से जाना चाहिए, कभी द्रव्य नहीं, जैसा कि सामान्य नृत्य चरणों में होना चाहिए
  • 4
    अपने सिर को बाएं ले आओ अब उसे बाहों और पैरों को पूरा करने के लिए बाईं तरफ आना चाहिए। इस कदम को किसी भी समय करें जब आप शरीर समायोजन करना चाहते हैं। स्वाभाविक रूप से शरीर के साथ होने के बजाय, रोबोट सिर के लिए एक दूसरे की प्रतीक्षा करें "आंदोलन" तक पहुंचें और आगे बढ़ें अपने आप को आगे का सामना करना पड़ रहा है, जबकि बाकी का शरीर पक्ष में जाता है नृत्य के यांत्रिक और विहीन प्रकृति पर जोर देता है।
  • 5
    आगे झुक जाओ फिर कमर की ऊंचाई पर मोड़ो, अपनी पीठ को 90 डिग्री कोण पर चढ़कर, हथियार बाईं तरफ इशारा करते हैं। आप अपनी बाहों को धीरे-धीरे स्लाइड कर सकते हैं, जैसे कि शुरू में उन्हें बायीं तरफ रखने के बजाय उन्हें अग्रेषित कर सकते हैं। अब बंद करो आप दूसरों के मुकाबले इसे लंबे समय तक रखने के द्वारा इस स्थिति में स्थिर रहने के कार्य का अभ्यास कर सकते हैं। जब भी हरा दायर हो जाता है, तब भी इसे लंबे समय तक स्थिर रखने के लिए संभव है।
  • 6
    सही रोबोट बांह रॉक। अपने दाहिने हाथ को ले लो, जो तुला है और इसे बढ़ाता है, फिर इसे नीचे लाने के लिए इसे फिर से मोड़ के द्वारा इसे सीधा। यह आंदोलन टूटने वाला नहीं होना चाहिए, द्रव नहीं होना चाहिए। इसे तीन या चार बार दोहराएं और उसे उठाना जारी रखें और इसे फिर से गुना करें।
  • 7
    अपनी पीठ को धीरे से सीधा करें पिछली बार रोबोट बाह को नीचे ले जाने के बाद, धीरे धीरे अपनी पीठ सीधा करें, बाईं ओर और फिर से आगे की ओर देखिए। अपने किनारे पर 90 डिग्री कोणों पर आपके पक्ष में जोड़कर आगे बढ़ें।
  • 8
    अपना हथियार खोलें उन्हें कंधे से वापस लाएं, छाती को आगे बढ़ाएं। इस आंदोलन के साथ थोड़ी अधिक सतर्क और आश्चर्यजनक अभिव्यक्ति रखें एक या दो के लिए रुक आप अगले कदम पर आगे बढ़ने के रूप में अजीब अभिव्यक्ति के साथ जारी रखें इसके बाद, खड़े हो जाओ और अपने हथियार को एक समय में एक ले जाएं, इसे यथासंभव कठोर रूप से स्थानांतरित करने के लिए जारी रखें। दाहिने किनारे पर एक ही करके, बाएं किनारे पर नीचे और ऊपर के किनारे को लाते हुए थोड़ी से बाईं तरफ ले जाएं
  • 9
    बाईं रोबोट बाक को रॉक करें कुछ समय के लिए नृत्य करने के बाद, बाईं तरफ एक ही आंदोलन को दोहराएं। बस अपनी बाहों को दाईं ओर बताएं, अपने पैरों से उनका पालन करें, मोड़ो और फिर तीन या चार बार बढ़ाएं और कम करें उसके बाद, फिर से धीरे-धीरे बढ़ो।
  • 10
    आगे बढ़ें आप अनियमित दिशाओं में स्थानांतरित कर सकते हैं, हमेशा जारी अपनी बाहों को ऊपर यां नीचे, रोकने और मोड़, novas- स्थिति में शरीर पर ताला लगा आप भी विभिन्न दिशाओं में आगे बढ़ अपनी बाहों रख सकते हैं। बस जब तक संगीत समाप्त हो जाती है या आप थक गए हैं चलते रहो - तुम भी उनके असाधारण ड्राइव में उनके समर्थन के लिए मित्रों का शुक्रिया अदा करना एक आवाज का उपयोग कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • नोटिस कैसे माइकल जैक्सन जैक्सन 5 के गाने पर रोबोट नृत्य करता है, साथ ही साथ उनके एकल कैरियर में कई गाने भी हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com