IhsAdke.com

शिंजजी इककरी की नकल कैसे करें

क्या आप कभी "नियॉन उत्पत्ति Evangelion" के नायक, शिंजजी इकरारी के रूप में कार्य करना चाहते हैं? यदि आप संगीत पसंद करते हैं और स्कूल की वर्दी पहनते हैं और दूसरों के बारे में पर्याप्त देखभाल करते हैं, तो आप उसके करीब हैं। यदि आप चाहते हैं कि लोग आपको इस विचारशील चरित्र के साथ भ्रमित करें, तो उसके जैसे और अधिक कार्य करने के कुछ सरल तरीके हैं।

चरणों

भाग 1
थिएटर के लिए तैयारी

पिक्चर का शीर्षक शिनजी इकारी चरण 1 जैसे अधिनियम
1
एपिसोड और फिल्में कई बार देखें ध्यान दें कि वह अपने भय, विचारों और इच्छाओं को कैसे कार्य करता है और समझता है। आप मंगा को भी पढ़ सकते हैं, लेकिन याद रखें कि "इंजीलियन" के पहले एनीमे के योशीयुकी सदामोतो, मंगा लेखक और चरित्र डिजाइनर, मुख्य लेखक और निर्देशक Hideaki Anno से शिनजी को अलग तरीके से देखता है।
  • अगर आप 16 वर्ष से कम उम्र के हैं, तो "इवेलॉबेलियन" पढ़ या न देखें श्रृंखला पुराने दर्शकों के लिए बनाई गई थी और हिंसा और वयस्क सामग्री को प्रदर्शित करती थी
  • शिन्जी इकरी चरण 2 जैसे अधिनियम शीर्षक से चित्र
    2
    एक जापानी स्कूल वर्दी पहनें अधिकांश कॉस्प्लेज़ के विपरीत, इन संगठनों को दैनिक आधार पर जगह से बाहर भी नहीं लगता होगा। वह सरल है: एक सफेद शॉर्ट-स्लीवेट शर्ट, एक काले रंग का अंडरशर्ट नीचे और काले रंग की सामाजिक पैंट। एक काले चमड़े की बेल्ट और सफेद स्नीकर्स के साथ देखो पूरा करें
    • कपड़े की एक शर्ट बहुत मोटी पहनें ताकि काले टी-शर्ट नीचे दिखाई न दें। एक अधिक पारदर्शी टुकड़ा चरित्र से बाहर रहेंगे और आपको गंदे दिखेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक शिंजजी इकरारी जैसे कदम 11 कदम
    3
    अपने बालों को काटें और इसे शिंजजी की तरह पेंट करें सौभाग्य से, कपड़े की तरह, उसके बाल सरल और सामान्य हैं इसे छोटा करें, लेकिन स्क्रैप नहीं। भौंहों को छूने, लंबी और थोड़ा असमान फेंगें छोड़ दें। बीच में एक विभाजन बनाओ यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो अपने बाल का रंग बहुत ही गहरे भूरे रंग में डाइये।
    • यदि आप अपने बालों को जिस तरह से रखना चाहते हैं और आप एक घटना के लिए सिर्फ एक शिंजजी कॉस्प्ले तैयार कर रहे हैं, तो विग पहनें।
  • पिक्चर का शीर्षक शिनजी इकारी की तरह चरण 3
    4
    हेडफ़ोन का प्रयोग करें और अक्सर संगीत सुनें। शिंजजी एक काल्पनिक तकनीक का इस्तेमाल करता है जिसे एसडीएटी प्लेयर कहते हैं, जो कि वॉकमेन जैसा दिखता है यद्यपि वॉल्कमैन पुरानी हैं, उन्हें ढूंढना कठिन नहीं है यदि आप चाहें, तो आप इसके बजाय एक एमपी 3 प्लेयर का उपयोग कर सकते हैं।
    • मूड में आने के लिए, शास्त्रीय संगीत को सुनो, अधिमानतः बाख (सैल्यू के लिए सुइट नंबर 1 प्रील्यूड)।
    • एक एपिसोड में, शिंजजी एक टी-शर्ट पहनती है जो एक्सटीसी पढ़ती है, जो इंगित करता है कि उन्हें नई लहर भी मिल सकती है (एक्सटीसी उस शैली का ब्रिटिश बैंड था)। एक्सटीसी के समान शैली वाले कुछ बैंड में श्रीकेबैक, गैंग ऑफ फोर, टॉकिंग हेड्स, दी द एल्विस कॉस्टेलो
  • पिक्चर का शीर्षक शिंजजी इकेरा जैसे चरण 4
    5
    जानने के लिए सेलो खेलना या एक अन्य साधन. यद्यपि शिंजजी को अपने कौशल में कमी के शर्म महसूस होता है, वह वास्तव में एक अच्छा सेलिस्ट है मूल श्रृंखला के बाद से, वह एक डरपोक रास्ते में काफी खेलता है। वह नवीनतम फिल्म में पियानो को भी सीखता है, Evangelion 3.0: आप कर सकते हैं (नहीं) फिर से करें.
  • भाग 2
    दैनिक जीवन में शिंजजी की तरह काम करना

    पिक्चर का शीर्षक शिनजी इकारी की तरह चरण 5
    1
    शर्मीली रहें. यह चरित्र बहुत अंतर्मुखी है और अकेले या कुछ लोगों के साथ समय बिताना पसंद करता है वह बहुत मामूली और असुरक्षित है। श्रृंखला के दौरान, हालांकि, वह अपने साथी पायलटों को थोड़ा खोलना शुरू कर देता है।



  • पिक्चर का शीर्षक शिनजी इकारी की तरह अधिनियम 6
    2
    जब भी आप कर सकते हैं मेट्रो का उपयोग करें। यह शिंजजी के परिवहन का प्राथमिक साधन है। वह आमतौर पर जिम्मेदारी से दूर रहने के लिए पूरे दिन ट्रेन से चला जाता है। इसके अलावा, मूल श्रृंखला कई बार प्रतीक का प्रयोग करती है
  • पिक्चर का शीर्षक शिंजजी इकेरा जैसे कदम 7
    3
    के लिए खोजें प्यार और अनुमोदन शिंजजी को हर किसी से प्यार करना चाहता है, खासकर उसके पिता, जो इससे पहले अपने जीवन का हिस्सा नहीं था यह चरित्र दूसरों के बारे में क्या सोचता है, इसके बारे में बहुत परवाह करता है।
    • इस कदम से सावधान रहें यह व्यवहार आत्मविश्वास और कम आत्मसम्मान की कमी के साथ जुड़ा हुआ है। यद्यपि शिंजजी को दोनों के साथ समस्याएं हैं, लेकिन चरित्र में बहुत अधिक नहीं होने के कारण अपने स्वस्थ मन की रक्षा करें।
    • स्वीकृत करने का एक स्वस्थ तरीका अन्य लोगों की भावनाओं से सक्रिय रूप से जागरूक हो रहा है। पूछें कि उनकी क्या जरूरत है और स्वार्थी होने से बचें।
  • पिक्चर का शीर्षक शिनजी इकारी चरण 8 की तरह अधिनियम
    4
    आप जो कह रहे हैं उसे करें क्योंकि शिंजजी को बाहरी सत्यापन की आवश्यकता होती है, वह अक्सर प्राधिकरण के आंकड़ों की आवश्यकता होती है, जो बेहद निष्क्रिय होते हैं।
    • अपनी जिम्मेदारियों का ध्यान रखें, जैसे होमवर्क और सौंपा गए कार्य, जब आपको ऐसा करने के लिए कहा जाता है आप मानसिक रूप से इन कार्यों की तुलना मानव जाति की रक्षा के लिए शिंजजी के दायित्वों के साथ कर सकते हैं।
    • पिछले चरण की तरह, इस कदम को बहुत गंभीरता से नहीं लेना शिंजजी एक विशाल रोबोट उड़ सकते हैं, लेकिन खुद को खतरे में डाल नहीं सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक शिंजजी इकरारी जैसे कदम अधिनियम 9
    5
    माफी माँगता हूँ अक्सर। शिंजजी के नकारात्मक लक्षणों में से एक यह तथ्य है कि उनके पास आत्मविश्वास नहीं है और अक्सर उन चीजों के लिए खुद को दोषी मानता है जो उनकी गलती नहीं थीं। ऐसा न करने की कोशिश करें कि इस तरह की सुविधा आपको बहुत अधिक प्रभावित करे। केवल जब आप कुछ गलत किया है या जब अस्पष्टता है, जैसे कि किसी में घुसपैठ या सहयोगी के साथ असहमति के लिए क्षमा करें।
    • कुल मिलाकर, बहुत अधिक माफी मांगना एक बुरा विचार है यदि आपने कुछ भी गलत नहीं किया है, तो आप माफी मांगने से आत्मविश्वास खो सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक शिनजी इकारी की तरह अधिनियम 10
    6
    अपमान पर प्रतिक्रिया न करें लड़ाई न करें. होना तरह और ठंडा दूसरों के साथ पृष्ठभूमि में, शिंजजी एक बहुत संवेदनशील चरित्र है। यद्यपि वह मानव जाति की रक्षा के लिए लड़ना चाहिए, वह हिंसा से नफरत करता है इसके अलावा, वह इतना निष्क्रिय है कि वह अपमान के लिए बाहरी प्रतिक्रिया नहीं करता है, भले ही उनके द्वारा बहुत चोट लगी हो।
    • अक्सर धमकियों और अपमान को बदमाशी माना जा सकता है। यदि आप इस अनुभव के माध्यम से जा रहे हैं, तो एक शिक्षक से बात करें, अगर स्कूल में, या प्रबंधक अगर आप काम पर जाते हैं यदि आप उम्र से कम हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं। अगर आपको लगता है कि आपकी सुरक्षा खतरे में है, तो पुलिस को बुलाओ।
  • पिक्चर का शीर्षक शिंजजी इकेरी की तरह चरण 12
    7
    चर्चा करने के लिए अपने बारे में लगभग सब कुछ जो आप करते हैं शिंजजी बहुत आत्मनिर्भर हैं और अक्सर चीजों के बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं आत्मनिरीक्षण स्वस्थ हो सकता है मानसिकता, जिसमें आप इस समय अपनी भावनाओं को ध्यान में रखते हैं, एक खुश और अधिक सकारात्मक जीवन की ओर जाता है तनावपूर्ण घटनाओं के बाद स्व-प्रतिबिंब की एक स्वस्थ राशि भी भविष्य में इसी तरह की समस्याओं के साथ बेहतर सामना करने में आपकी सहायता कर सकती है।
    • याद रखें कि शिंजजी कभी-कभी सोचते थे कि वह अकेला था और उनके पास कोई मूल्य नहीं था, लेकिन अंत में, उन्हें पता है कि उन्हें प्यार है और उनके जीवन का नियंत्रण है।
    • इस के बावजूद, वह अभी भी खुद से नफरत करता है यह एक और समय था जब आप नहीं होना चाहिए शिंजजी की तरह कार्य करें हमेशा अपने आप को प्यार करने के लिए याद रखना
    • मनोवैज्ञानिकों को "रुमाल" के दर्द और मानसिक आघात के बारे में इस जुनूनी और अस्वस्थ सोच को कहते हैं। स्वस्थ रहने के लिए, रुकने में पड़ने से बचें यदि आप रोक नहीं सकते हैं, तो एक चिकित्सक से बात करें
  • युक्तियाँ

    • शिंजजी आधिकारिक मंगा में काफी अलग हैं, और स्पिन-नाइ में जैसे "नियॉन उत्पत्ति Evangelion: Angelic Days" इन अंतरों के कारण, एक बार में सभी "शिनजीस" की तरह अभिनय करना असंभव है।
    • याद रखें कि यह केवल एक थियेटर है, इसलिए, मत करो इसे बहुत गंभीरता से ले लो अपने पिता से नफरत करना शुरू न करें या खुद को शिन्जी के जैसा बनने न दें। आपके जीवन का मूल्य है, चाहे आप शिंजजी हैं या नहीं

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को लगता है कि शिंजजी एक कमजोर है, खासकर मूवी में "इंजीलियन का अंत"। उन पर ध्यान न दें, लेकिन आलोचना के लिए तैयार रहें।
    • शिंजजी के कई पहलू हैं जिन्हें आप अनुकरण नहीं करना चाहिए। यह चरित्र श्रृंखला "Evangelion" में कई दर्दनाक घटनाओं के माध्यम से जाता है वह गंभीर अवसाद और सामाजिक चिंता से भी ग्रस्त है। अपने मन में आने के लिए अभिनेता की व्याख्या पद्धति का उपयोग न करें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com