IhsAdke.com

आपकी पसंदीदा सीरीज समाप्त होने पर डील कैसे करें

एक टेलीविजन श्रृंखला में पोस्ट-टर्म अवसाद खतरनाक हो सकता है। अपने पसंदीदा शो के अंत के बाद, यह दिखाई दे सकता है कि और कुछ भी आपको खुश नहीं करेगा। टीवी के सामने इतने घंटे खर्च करने के बाद आपको एक ऐसा शो देखने के बाद पुनर्प्राप्त करना आसान प्रक्रिया नहीं है शून्यता की भावना समय के साथ गुजरती है, और सौभाग्य से, "मैराथन" में देखने के लिए कई अन्य श्रृंखलाएं होती हैं, जैसे ही आप उनमें से एक को देख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
"नुकसान का दर्द" से राहत

आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 1
1
थोड़ी देर के लिए टीवी न देखें जैसे ही शो समाप्त होता है, कुछ भी नहीं लगता है कि यह "शून्य" को छोड़ देगा यह देखते हुए कि किसी अन्य कार्यक्रम का पालन करने के लिए पर्याप्त समय निवेश करना आवश्यक है, इस समय का सबसे अच्छा विकल्प किसी अन्य श्रृंखला को देखने के लिए नहीं हो सकता है। अन्य चीजें करें: किताबें पढ़ो, वीडियो गेम चलाएं, मित्रों से मिलने और अपने शौक का अभ्यास करने पर ध्यान केंद्रित करें
  • आपकी पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 2 में कॉप शीर्षक वाला चित्र
    2
    इंटरनेट पर "देसाबेफ" जब आप एक श्रृंखला है कि बस अपने पिछले प्रसारण प्रकरण था समाप्त, कई अन्य लोगों के एक ही तरीका है कि हैं- भावना एक महान श्रृंखला के अंत तक छोड़ दिया बुरा है महसूस कर रही हो जाएगा, लेकिन अंतर को दूसरों के साथ अपने विचार साझा करने के कम किया जा सकता। एक पोस्ट शो के अंत यह क्या देखा है पर एक बहस को प्रोत्साहित करने के बारे में अपने विचार को प्रदर्शित करें। साझा करें अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ "नुकसान" अपने दु: ख कम।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 3
    3
    अन्य प्रोग्राम प्रशंसकों के साथ दोस्त बनाएं जब आपके वास्तविक जीवन का मित्र वास्तव में अंत में आने वाली श्रृंखला का आनंद नहीं लेते हैं, तो इंटरनेट पर प्रशंसकों की तलाश करें और उनके साथ दोस्त बनाएं। यहां तक ​​कि अगर यह उनके साथ पसंदीदा एपिसोड पर चर्चा करने के लिए है, लेकिन उन लोगों के साथ दोस्त बनना जो इस शो को पसंद करते हैं, तो आपके उत्पादन के प्यार को तेज करने का एक शानदार तरीका है। टीवी श्रृंखला के बारे में दिलचस्प बात यह है कि अगली सुबह उन पर चर्चा करने की संभावना है जिसमें प्रकरण प्रदर्शित किया गया है - वही सच है जब आकर्षण अपने आखिरी अध्याय में पहुंचता है
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 4 के दौरान कोप शीर्षक वाला चित्र
    4
    श्रृंखला के आधार पर "फनफिक्शन" लिखें "पंखे" एक साहित्यिक शैली (गद्य, थिएटर या कविता) से बने होते हैं, जहां कुछ उत्पादन के प्रशंसकों ने उनके पसंदीदा काल्पनिक पात्रों के बारे में लिखा है। जब यह सोचने के लिए दर्द होता है कि प्यारी श्रृंखला समाप्त हो जाएगी, तो इसे क्यों न दें? अंतिम एपिसोड की घटनाओं से स्क्रिप्ट का विकास करें और वहां से नई परिस्थितियां बनाएं। आकर्षण के भयानक प्रशंसकों का विचार होना चाहिए कि कार्यक्रम के अंत से एक सुगम निरंतरता कैसे देना है।
    • जब किसी श्रृंखला में प्रशंसकों की संख्या काफी बड़ी होती है, तो संभवतः अन्य लोगों ने इसके बारे में पहले से ही अपनी "प्रशंसा" लिखी है। ऐसी कहानियां दर्ज करें जो इन कहानियों को होस्ट करती हैं और उस शो के कहानियों और पात्रों के बारे में अधिक पढ़ें जो आपको पसंद हैं।
    • श्रृंखला के निर्माता या उस किताब के लेखक को श्रेय देना महत्वपूर्ण है जो इसे प्रेरित करती है
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने पर चरण 5 पर कॉप शीर्षक चित्र
    5
    एक "विदाई पार्टी" बनाएं यदि आप उन लोगों से मिलते हैं जो श्रृंखला के अंत के लिए "शोक" में हैं, तो उन्हें खाने और पीने के लिए इकट्ठा करें अगर संभव हो तो शो के शोकेस हाईलाइट्स और अंतिम अध्याय के पहलुओं पर चर्चा करें, क्योंकि एक सभ्य तरीके से चर्चा करने से आपको "नुकसान" को भूलने का एक शानदार तरीका है।
    • एक बहुत अलग विचार: श्रृंखला और उसके पात्रों के लिए "नकली अंतिम संस्कार" बनाएं। एक शांत "बालकनी" अपने पसंदीदा पात्रों और चौंकाने वाला दृश्यों पर चर्चा करने और याद रखने के लिए एक मंडली बनाना है।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 6
    6
    टीवी स्टेशन को शिकायत भेजें अंत में आने पर सभी श्रृंखलाएं एक बार और सभी के लिए नहीं होतीं जब कोई स्टेशन एक श्रृंखला को रद्द करता है और पता चलता है कि अभी भी बहुत से प्रशंसकों को उस ब्रह्मांड के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए प्यास लगते हैं, तो यह इसके "रिबूट" कर सकता है। पता करें कि किस नेटवर्क ने कार्यक्रम को समाप्त कर दिया या रद्द कर दिया और एक पत्र या ईमेल भेज दिया जिसे दिखाया गया कि आपने इसे कैसे पसंद किया था - जब इसे रद्द कर दिया गया है, तो इसे टीवी पर फिर से देखने की इच्छा पर जोर दें। कभी-कभी प्रशंसकों के अनुरोध इतने सारे होते हैं कि जनता से ईमेल और अक्षरों को यह तय करने की कुंजी होगी कि उत्पादन वापस करना चाहिए या नहीं।
    • टीवी नेटवर्क के लिए मौके के बारे में बहुत उत्साहित नहीं हो ताकि श्रृंखला को "पुनर्जीवित करें"। उदाहरण के लिए, "फायर फ्लाई" एक ऐसी श्रृंखला थी जिसे सार्वजनिक और समीक्षकों द्वारा बहुत अधिक खेद हो गया था जब इसे रद्द कर दिया गया था लेकिन आज तक जारी नहीं हुआ।
  • भाग 2
    श्रृंखला फिर से देखें

    आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने पर चरण 7 में कॉप शीर्षक चित्र
    1
    फिर से डीवीडी या ब्लू-रे पर श्रृंखला देखें थोड़ी देर के बाद, श्रृंखला के सभी मौसमों को डीवीडी और ब्लू-रे पर रिलीज किया जाएगा ताकि किसी भी समय इसकी सराहना की जा सके। सबसे पारंपरिक तरीके से सभी मौसमों के साथ श्रृंखला के "बक्से" खरीदना है घर पर पसंदीदा श्रृंखला के भौतिक मीडिया को बहुत अच्छा लगता है अगर आप इसे देखना पसंद करते हैं और आप इसे फिर से देखने के लिए टीवी चैनलों के "सद्भावना" पर निर्भर नहीं रहना चाहते हैं। नेटव्लिक्स जैसी स्ट्रीमिंग सेवाएं भी कई श्रृंखलाएं प्रदान करती हैं - वे ऐसे कार्यक्रमों के "मैराथन" बनाने के लिए शानदार विकल्प हैं जो उपयोगकर्ता पसंद करते हैं और इनमें कई सीजन हैं
    • प्रोग्राम को मुफ्त डाउनलोड के रूप में उपलब्ध है या नहीं, यह जानने के लिए इंटरनेट खोजें। कुछ स्टेशनों की साइट पुरानी एपिसोड की पेशकश करेगी ताकि लोग जब चाहें देख सकें। हालांकि, अमेरिकी श्रृंखला केवल अमेरिकी निवासियों के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त हो जाने पर चरण 8 कोपेप नामक चित्र
    2
    शो को फिर से, शुरुआत से अंत तक देखें इस कार्यक्रम को फिर से देखना - पहली बार लंबे समय बाद - आप इसे लगातार आनंद लेने की अनुमति दे सकते हैं, बिना लगभग एक साल तक इंतजार करना। प्रत्येक व्यक्ति के लिए विकल्प: हर रात दो या तीन एपिसोड देखते हैं या "मैराथन" करते हैं और एक ही दिन में सीज़न के सभी अध्याय देखते हैं। हमेशा की तरह, किसी और या किसी समूह के साथ किया जाने पर यह अधिक मजेदार होता है - दोस्तों या प्रेमी के साथ गठबंधन करना जरूरी होगा, लेकिन किसी को भी साथ देखकर यह बहुत मजेदार है।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 9
    3
    डीवीडी अतिरिक्त देखें जब डीवीडी पर श्रृंखला के पूरे बक्से या सीजन खरीदते हैं, तो संभवतः आपके पास दृश्यों के पीछे आकर्षण के एक्स्ट्राज तक पहुंच होगी। साक्षात्कार, सेट-डॉक्यूमेंटरी और मनोरंजक क्षण, डीवीडी और ब्लू-रे में शामिल कुछ बोनस हैं। कुछ दृश्यों और उत्पादकों और अभिनेताओं के साथ जो कुछ भी देखभाल की गई है, उनसे प्रशंसकों को और भी अधिक बना सकते हैं।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने पर चरण 10 में कॉप शीर्षक चित्र



    4
    साइट के साथ मज़े करो टीवी ट्रॉप. टीवी ट्रॉप्स एक बहुत ही रोचक वेबसाइट है, जो विभिन्न श्रृंखलाओं और फिल्मों में इस्तेमाल होने वाले रूपकों और रूपांतरणों को सूचीबद्ध करता है। श्रृंखला का पृष्ठ अभी समाप्त हो चुका है और अपनी साजिश में उपयोग किए जाने वाले सभी समानताएं और पॉप संस्कृति के जोड़ों के साथ मज़े करो। सबसे पहले, बड़ी संख्या में सामग्री के कारण नए उपयोगकर्ताओं को साइट पर खोया जा सकता है, लेकिन श्रृंखला और बाकी पॉप संस्कृति के बीच होने वाली संघटना खोज करने में बहुत मजेदार हो सकती है।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त हो जाने पर चरण 11 कोपेप नामक चित्र
    5
    अपने नए दोस्तों को अपने साथ एपिसोड देखने के लिए राजी करें। ऐसी कुछ चीजें हैं जो आपके मित्र की तरह एक दोस्त के साथ प्यार में पड़ने के लिए अच्छे हैं। इस तरह, आप अप्रत्यक्ष रूप से अगले एपिसोड को देखने के लिए उत्सुक होने के कारण आपसे संतोष महसूस कर सकते हैं, जैसा कि आप पहली बार इसका अनुसरण कर रहे हैं।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने पर चरण 12
    6
    समीक्षा करें कि श्रृंखला की आपकी राय कैसे विकसित हुई है। एक शो को दूसरी बार देखने के बाद, इस बारे में सोचें कि इसका मूल्यांकन कैसे बदल गया है। इसे दूसरी बार देखने का मतलब है कि आप पहले से ही जानते हैं कि अंत में क्या होगा, यहां तक ​​कि शुरुआती एपिसोड में भी। इस तरह आप "सुराग" का पता लगा सकते हैं जो एक निश्चित घटना होगी या एक चरित्र मर जाएगा, क्योंकि आप जानते हैं कि भविष्य में क्या होगा।
  • भाग 3
    देखने के लिए नई श्रृंखला ढूंढना

    आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने पर चरण 13 कोपेप नामक चित्र
    1
    सिफारिशों के लिए वेब खोजें जैसे साइटें IMDB और Filmów समान श्रृंखला की तलाश के लिए महान हैं। साइट के उपयोगकर्ताओं के नोट के अनुसार सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला की एक सूची है, जिसका उपयोग कुछ नया, या यहां तक ​​कि शैली (कार्रवाई श्रृंखला, नाटक, पुलिस, दूसरों के बीच) के आधार पर खोजने के लिए किया जा सकता है। इंटरनेट पर सिफारिशें ढूंढना आसान है, और समाप्त होने वाली श्रृंखला को बदलने के लिए "उम्मीदवार" ढूंढने में लंबा समय नहीं लेना चाहिए।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त हो जाने पर चरण 14 कोपेप नामक चित्र
    2
    समाप्त होने वाली श्रृंखला के साथ आम में अभिनेताओं और निर्माता के साथ शो का विश्लेषण करें। निश्चित रूप से, निर्देशकों, लेखकों, उत्पादकों और अभिनेताओं अपने करियर जारी रखने के लिए और पहले से ही अन्य कार्यक्रमों फिल्माया या यहां तक ​​कि पहले से ही जारी की कुछ एपिसोड के साथ किया जा रहा है। IMDB दर्ज करें और श्रृंखला आप देख चुके हैं में एक अभिनेता के सभी फिल्मोग्राफी देखते हैं, अन्य काम उसका विश्लेषण करने। स्क्रिप्ट क्या आप वास्तव में पसंद कर रहे थे? लेखक या यहाँ तक कि "showrunner" (अमेरिकी सिटकॉम में आम स्थिति, जहां एक व्यक्ति उत्पादन और इसकी स्क्रिप्ट के विकास के बीच एक मानक को बनाए रखने के साथ चार्ज किया जाता है) के नाम पर क्लिक करें और देखें कि वे अपने प्रिय श्रृंखला की समाप्ति के बाद क्या कर रहे हैं।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने पर चरण 15
    3
    वे क्या देख रहे हैं यह जानने के लिए दोस्तों से बात करें आपके मित्र अच्छे अनुशंसाएं कर सकते हैं - यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या देखना है, तो उसके साथ बात करने के लिए एक अच्छा विचार है, जिसके बारे में हाल ही में शोषण किया गया है। पूछें कि क्या आपके स्वाद के आधार पर कोई विशिष्ट सिफारिशें हैं। कई प्रस्तुतियों के रूप में, कभी-कभी यह भी जानना जरूरी नहीं है कि मित्रों के सुझावों में आपकी पसंद, समय की बचत होती है।
    • उन दोस्तों की सिफारिशों के लिए पूछें जिनके पास सांस्कृतिक स्वाद हैं जिन्हें आप मानते हैं या सम्मान करते हैं।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त हो जाने पर चरण 16 कोपेप नामक चित्र
    4
    स्वचालित अनुशंसाएं प्राप्त करें ऐसी साइटें हैं जो एल्गोरिदम के आधार पर अनुशंसाएं प्रदान करती हैं - वे बहुत उपयोगी हो सकती हैं क्योंकि वे सुझाव देंगे कि आपके मित्र या स्वयं ने कभी नहीं सुना है। पृष्ठ के रूप में TasteKid, IMDB और RateYourMusic आपके खाते में सेट किए गए नोट्स और रुचियों के आधार पर, आपकी पसंदीदा श्रृंखला के लिए स्वत: सिफारिशों को प्राप्त करने के लिए शानदार विकल्प हैं
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त हो जाने पर चरण 17 कोपेप नामक चित्र
    5
    कुछ धारावाहिकों के पहले एपिसोड देखें इसमें कुछ भी नहीं है कि "बल" एक ऐसी श्रृंखला देखना जारी रखे जो कृपया नहीं करता है श्रृंखला के पहले एपोडो देखें जो आप को ब्याज देते हैं और उन्हें त्यागते हैं यदि आधार "पकड़" नहीं करता है यह वास्तव में आपकी रूचियों को खोजने से पहले कई श्रृंखला देखने के लिए आवश्यक हो सकता है
    • एक श्रृंखला की मांग है कि समय निवेश याद रखें वे अपने जीवन के कई घंटे "विशेष रूप से" उपभोग करेंगे, जिनके 20 से अधिक एपिसोड वाले मौसम होंगे। यह एक बहुमूल्य समय है, जिसका प्रयोग केवल तब किया जाना चाहिए जब यह वास्तव में मनोरम है।
  • आपका पसंदीदा टीवी शो समाप्त होने के चरण 18
    6
    एक नई श्रृंखला के प्रशंसक बनें अंत में, एक शो के प्रशंसक बनना सबसे अच्छा हो सकता है जो अभी भी दिखाया जा रहा है - इंटरनेट पर प्राप्त करें और इसके बारे में पोस्ट बनाएं पढ़ें "fanfictions", मंचों और इस श्रृंखला की साजिश के बारे में सिद्धांतों। जितना अधिक आप एक नई श्रृंखला के साथ शामिल हो, जितना कम हो, उतना कम नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • नई और अच्छी श्रृंखला निरंतर जारी की जाएगी, और हमेशा एक मौका है कि आपका पसंदीदा शो भविष्य में वापस आ जाएगा।

    चेतावनी

    • टीवी की लत कुछ वास्तविक है और एक व्यक्ति के जीवन पर बहुत नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है अगर इलाज न छोड़ा जाए। जब प्रतिदिन कई घंटों के लिए टीवी देखने के लिए "मजबूर" लग रहा है, तो सबसे अच्छा समाधान अपने आप को पूरी तरह से दूर करना है। टीवी का उपयोग बंद करो और अपने जीवन के अन्य पहलुओं पर ध्यान दें जब तक कि मजबूरी में सुधार नहीं होता।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com