IhsAdke.com

घर के उपचार के साथ विष विज्ञानिक परीक्षा उत्तीर्ण कैसे करें

फिर असंभव हुआ - उन्होंने आपको सूचित किया कि वे कुछ हफ्तों, दिनों या कुछ घंटों के बाद एक विष विज्ञान परीक्षा करेंगे, और ब्लबर अब भी आपके मुंह में है आतंक - अपने सिस्टम में परीक्षा और नशीली दवाओं के आधार पर, एक घर उपाय हो सकता है जो आपके मौके को बेहतर बनाता है।

चरणों

भाग 1
गृह उपाय की कोशिश करने से पहले अपनी संभावना को समझना

होम रेमेडीज़ के साथ पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
विष विज्ञान परीक्षणों के बारे में बुनियादी तथ्यों को जानिए भर्ती प्रक्रिया के दौरान सामान्य तौर पर विष विज्ञान परीक्षणों की आवश्यकता होती है। ब्राज़ील में, कई एजेंसियां ​​और कंपनियां यह सुनिश्चित करने के लिए टेस्ट ले सकती हैं कि भावी कर्मचारी स्वस्थ है विषाक्ततापूर्ण परीक्षण ड्रग्स के सक्रिय रासायनिक सिद्धांतों या इसकी एक चयापचयों (रासायनिक यौगिकों की उपस्थिति के लिए लगते हैं जो शरीर का उत्पादन करते हैं जब यह दवाओं की प्रक्रिया करता है)। आमतौर पर, विष विज्ञान परीक्षण आपके मूत्र, रक्त (या अन्य शरीर द्रव), और / या बालों में इन यौगिकों के लिए खोज करते हैं।
  • नियोक्ताओं द्वारा कई परीक्षण किए जा सकते हैं, जो अधिक-या-कम गहरी परीक्षाओं के लिए चयन करके सटीकता का स्तर चुन सकते हैं। परीक्षण आम तौर पर शरीर में पांच आम दवाओं की उपस्थिति की खोज करते हैं:
    • एम्फेटामाइंस (मेथैम्फेटामाइन, एम्फ़ैटेमिन और एटकसी)
    • कोकेन (पाउडर और दरार)
    • THC (मारिजुआना, बिस्कुट और खाद्य कैनबिस उत्पादों)
    • Opiates (हेरोइन, अफीम, कोडाइन, मॉर्फिन)
    • फेनोलाइक्साइडिन (पीसीपी, एन्जिल पाउडर)
  • हालांकि, नियोक्ता आमतौर पर अन्य दवाओं के लक्षणों की खोज करते हैं। विषाक्तता महंगा हो सकता है - अधिक दवाएं एक नियोक्ता चाहता है, और अधिक महंगा परीक्षण हो जाता है। एक कंपनी जो कई लोगों को काम करती है और सभी संभावित ठेकेदारों की जांच करती है, वे व्यापक परीक्षणों के लिए विकल्प नहीं चुन सकते हैं, जिनकी लागत $ 200 से अधिक हो सकती है।
  • किसी भी दवा परीक्षण को पारित करने की संभावना में सुधार का सबसे अच्छा तरीका, ज़ाहिर है, परीक्षण से पहले तक संभव के लिए दवाओं से बचना है।
  • होम ड्रैगन के साथ पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    कानून को जानें विडंबना यह है कि कानून रोजगार और रोजगार की मांग करते समय दवाओं और अल्कोहल उपयोगकर्ताओं को कई सुरक्षा प्रदान करता है। ब्राज़ील में विष विज्ञान परीक्षणों के बारे में कुछ विवरण यहां दिए गए हैं:
    • व्यावसायिक चिकित्सा के प्रतिरक्षात्मक उपायों के श्रम कानूनों के एकीकरण के अनुच्छेद 168 में, कंपनियों को अपने कर्मचारियों को नियमित स्वास्थ्य परीक्षाओं के अधीन करने का अधिकार देता है। ऐसी परीक्षाएं समय-समय पर, प्रवेश से पहले और बर्खास्तगी से पहले की जा सकती हैं। यदि विष विज्ञान परीक्षा व्यक्ति के शरीर में कुछ रासायनिक परिसर को इंगित करती है, तो कंपनी को अपने कर्मचारी को खारिज करने का अधिकार है ऐसा तब होता है जब कार्यकर्ता को विषैलात्मक परीक्षा करने के लिए स्वीकार नहीं करता है
    • हालांकि, ब्राजील के संधात्मक गणतंत्र के संविधान के अनुच्छेद 5 के अनुसार, "सभी कानून के समक्ष समान हैं, किसी भी तरह का भेद के बिना, ब्राजीलियाई और देश में जीवन के लिए पवित्र सही रहने वाले विदेशियों को गारंटी देने, स्वतंत्रता, समानता, सुरक्षा और संपत्ति, इस प्रकार है: (...) एक्स - पवित्र अंतरंगता, गोपनीयता, सम्मान और व्यक्तियों की छवि, कर रहे हैं से उत्पन्न संपत्ति या नैतिक क्षति के लिए मुआवजा लेने का अधिकार की गारंटी देता है उनके उल्लंघन " इसलिए, विषैलात्मक परीक्षा, क्योंकि यह अंतरंग विषयों से संबंधित है, इसे अवैध रूप से माना जा सकता है इसके अलावा, ड्रग्स का इस्तेमाल करने वाले एक कार्यकर्ता को भेदभावपूर्ण अभ्यास के रूप में देखा जा सकता है
  • पचास होम ड्रैगन के साथ ड्रग टेस्ट शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    उन दवाओं के "पता लगाने की खिड़कियां" जानें जिन्हें आप उपयोग करते हैं। नियोक्ता के लिए कई परीक्षाएं उपलब्ध हैं सबसे आम बाल, रक्त और मूत्र परीक्षण हैं। उनमें से प्रत्येक के पास दवाओं की उपस्थिति के संबंध में एक अलग समय खिड़की है। नीचे दी गई तालिका देखें:
  • आम ड्रग्स के लिए लगभग पहचान अवधि
    दवामूत्र परीक्षारक्त परीक्षणबाल परीक्षा
    एम्फ़ैटेमिन1-3 दिन12 घंटे90 दिन तक
    methamphetamine3-5 दिन1-3 दिन90 दिन तक
    एक्स्टसी (एमडीएमए)3-4 दिन3-4 दिन90 दिन तक
    कैनबिससामयिक उपयोगकर्ताओं के लिए 3-4 दिन, नशेड़ी और उच्च शरीर के वसा वाले उपयोगकर्ताओं के लिए 30 दिन तकसामयिक उपयोगकर्ताओं के लिए 2-3 दिन, नशेड़ी के लिए 2 सप्ताह तक90 दिन तक
    कोकीन2-5 दिन (नशेड़ी के लिए 10 दिन तक)2-10 दिन90 दिन तक
    अफ़ीम का सत्त्व2-4 दिन1-3 दिन90 दिन तक
    मेथाडोन7-10 दिन24 घंटे90 दिन तक
    पीसीपीकभी-कभी उपयोगकर्ताओं के लिए 3-7 दिन, नशेड़ी के लिए 30 दिन तक1-3 दिन90 दिन तक

    भाग 2
    घरेलू उपचार

    मूत्र परीक्षणों के खिलाफ

    पचास होम ड्रैगन के साथ ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    1
    अपने दोस्तों से थोड़ी मदद लें जब तक गवाहों के सामने परीक्षा नहीं की जाती है, एक सामान्य नियोक्ता आपको पेशाब का नमूना लेने का पालन नहीं कर सकता है। यह आपको एक दवा परीक्षण को पारित करने के सबसे प्रभावी और सुरक्षित तरीके का लाभ लेने का अवसर देता है: एक मित्र के मूत्र का उपयोग करें जो दवाओं से दूर रहता है।
    • सुनिश्चित करें कि नमूना अपेक्षाकृत ताजा है यदि आप इसे संग्रह के कुछ दिन बाद उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो इसे रेफ्रिजरेटर में रखें
    • नमूना देने से पहले अपने शरीर का तापमान बढ़ाना सुनिश्चित करें। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे प्रदान करने से पहले कुछ घंटों के लिए आपकी त्वचा के खिलाफ नमूना दबाएं। ऐसा करते समय नमूना तक पहुंचने में आसान बनाने के लिए जांघ को एक बैग संलग्न करने का प्रयास करें
    • यदि आप एक महिला हैं, तो अपनी योनि में साफ मूत्र से भरे हुए कंडोम को रखने की कोशिश करें, जब आपको अपने नमूने जमा करने की आवश्यकता होती है तो इसे नाक के साथ सावधानी से चिपकाने के लिए।
  • पचास होम ड्रैगन के साथ एक ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    2
    एक सिंथेटिक मूत्र विकल्प का प्रयोग करें आप पाउडर फॉर्म और तरल रूप दोनों में इंटरनेट पर कई सिंथेटिक मूत्र विकल्प पा सकते हैं। ये विकल्प प्रयोगशाला में तैयार किए जाते हैं। वे आमतौर पर गर्म और छोटी बोतलों में संग्रहीत होते हैं, अपने मूत्र के स्थान पर जमा करते हैं।
    • उन्हें पता लगाया जा सकता है कि प्रयोगशाला इसका परीक्षण करने का फैसला करती है, इसलिए सावधानी बरतें
  • पॉट ए ड्रग टेस्ट टेस्ट होम रेमेडीज चरण 6
    3
    बहुत पानी पीना आमतौर पर सुझाव दिया जाता है कि घरेलू उपचार परीक्षा से कुछ दिन पहले बड़े पैमाने पर पानी की खपत होती है - या उसका दिन। पानी मूत्र पथ से दवाओं के निशान निकाल सकता है। यह संभावना नहीं है - यह संभावना है कि पानी आपके मूत्र से जांच किए जाने वाले रासायनिक यौगिकों को पतला करेगा। चूंकि अधिकांश परीक्षणों में सकारात्मक परिणामों को दर्ज करने के लिए न्यूनतम सांद्रता की आवश्यकता होती है, इसलिए यह विधि आपको एक छोटा सा लाभ प्रदान कर सकती है।
    • ध्यान दें कि आज कुछ परीक्षण मूत्र में क्रिएटिन चयापचयों के लिए लगते हैं। यदि इस प्राकृतिक मेटाबोलाइट की सांद्रता काफी अधिक नहीं है, तो जांचकर्ताओं को संदेह होगा कि आप मूत्र को कम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसका विरोध करने के लिए, परीक्षा से 3 दिन पहले लाल मांस या क्रिएटिन का बहुत सेवन करें। यह आपके स्टेटीन स्तर बढ़ाएगा, पकड़े जाने की संभावना कम करेगा।
    • कभी-कभी मूत्र परीक्षणों में पेशाब के रंग को ध्यान में रखा जाता है। एक बहुत स्पष्ट मूत्र एक संभावित कमजोर पड़ने का प्रयास इंगित करता है, जबकि अधिक पीले सामान्य के रूप में देखा जाता है। परीक्षा से एक घंटे या दो, 50-100 मिलीग्राम विटामिन बी 2 या बी 12 को मूत्र के पीले रंग में लेने पर विचार करें।
    • इसे ज़्यादा मत करो पानी की एक बड़ी मात्रा में शराब पीने से पानी की जहर हो सकती है, एक संभावित घातक स्थिति। अपने शरीर पर भरोसा करें - जब आप परेशानी महसूस करते हैं, पीने से रोकते हैं
  • पचास होम औषधियों के साथ एक औषध टेस्ट शीर्षक
    4
    आहार और व्यायाम यदि आपकी दवा मारिजुआना है और आप अधिक वजन वाले हैं, तो परीक्षण से पहले वसा खोने से आपके कैच होने की संभावना बढ़ सकती है। टीएचसी मेटाबोलाइट्स, मारिजुआना के सक्रिय सिद्धांत, वसा कोशिकाओं में संग्रहित हैं। इस कारण से, उच्च वसा के स्तर वाले लोग मारिजुआना के लिए लंबे समय तक पता लगाने की अवधि रखते हैं। आपकी वसा स्तर जितना ऊंचा होगा उतना मारिजुआना आपके सिस्टम में खोजा जाएगा। आहार और व्यायाम के माध्यम से वसा कम करना मारिजुआना प्रयोक्ताओं को विष विज्ञान परीक्षणों में भाग लेने के लिए दीर्घकालिक लाभ दे सकता है।
    • यदि परीक्षा जल्द ही आती है, तो अपने मौके को बेहतर बनाने के लिए अपने आप को भूखा करने की कोशिश मत करो। वज़न कम करने में समय लगता है - एक दवा परीक्षण पारित करने की संभावनाओं को प्रभावित करने के लिए शरीर की वसा की मात्रा को एक सप्ताह या दो में खोना असंभव है। आपके मौके को सुधारने के बिना आप शायद दुखी महसूस करेंगे
  • पचास होम औषधि के साथ एक ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    5
    एक मूत्रवर्धक लो, जैसे ब्लूबेरी का रस मूत्रवर्धक पदार्थ पदार्थ हैं जो आपको पेशाब करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। कुछ स्रोतों का दावा है कि मूत्र को उत्तेजित करके, मूत्रवर्धक आपके तंत्र की चयापचयों को "साफ" करने में मदद करता है। हालांकि, वैज्ञानिक विधि द्वारा यह विधि समर्थित नहीं है। ब्लूबेरी का रस "आपके सिस्टम को धोने" में बताए गए विवरणों का कोई आधार नहीं है
    • मूत्रवर्धक विधि मूत्र के एक उदार उत्पादन उत्तेजक, कमजोर पड़ने के साथ संयोजन के साथ बेहतर काम कर सकता है
    • अन्य सामान्य मूत्रवर्धक हैं: कॉफी, हर्बल चाय, बीयर और आइस्ड चाय।



  • गृह उपचार के साथ पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाले चित्र चरण 9
    6
    पता लगाएँ कि कौन सा उपाय काम नहीं करेगा कई घरेलू उपचार बस काम नहीं करेंगे, भले ही उन्हें चमत्कारी के रूप में विज्ञापित किया गया हो। इन विधियों का आपके परीक्षण परिणामों पर कोई प्रभाव नहीं है। उन पर समय या पैसा बर्बाद मत करो:
    • नियासिन ले लो कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है कि दावा करने के लिए नियासिन एक यूरीनालिसिस या sangue.Além अलावा मूर्ख मदद करता है, नियासिन की उच्च खुराक आपकी त्वचा खुजली कर सकते हैं (और, बहुत उच्च सांद्रता में, यह जिगर में जटिलताओं के कारण हो सकता है)।
    • मूत्र में सिरका, अमोनिया या ब्लीच जोड़ें ये रासायनिक यौगिकों एसिड और कुर्सियां ​​हैं, इसलिए वे मूत्र के पीएच स्तर को बदल देंगे। हालांकि, यह निश्चित रूप से ज्ञात नहीं है कि अगर ऐसी पदार्थ दवा के चयापचयों को खत्म करते हैं इसके अलावा, परीक्षक यह संकेत दे सकता है कि क्या आपने अपने मूत्र के गंध, उपस्थिति और / या रासायनिक संरचना से नमूना को संशोधित किया है।
      • ब्लीच कभी नहीं पीते यह विषाक्त है और आप को मार सकता है
    • मूत्र के लिए वीनिन जोड़ें Visine की उपस्थिति में, झूठी नकारात्मक परिणाम विभिन्न परीक्षा के बीच में ही THC ​​मेटाबोलाइट 9-carboxy-THC के लिए प्राप्त किया गया। Visine की कम मात्रा में झूठी नकारात्मक परिणाम benzalkonium क्लोराइड Visine की cabinoides घटक के कारण थे। Visine जोड़ा मूत्र का नियमित विश्लेषण द्वारा नहीं पाया गया और ग्लूकोज 6-फॉस्फेट डिहाइड्रोजनेज की गतिविधि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। हालांकि, बड़े पैमाने पर वर्णक्रमीय विश्लेषण / गैस क्रोमैटोग्राफी के साथ छेड़छाड़ की मूत्र Visine में 9-carboxy-THC के नुकसान में कोई रासायनिक परिवर्तन का संकेत मिला। हालांकि, वृद्धि हुई आसंजन नमूना borosicalato गिलास कंटेनर में Visine 9-carboxy-THC। Visine परिणामों के साथ अल्ट्राफिल्ट्रेशन अध्ययन बताते हैं कि विभाजन जलीय विलायक और benzalkonium क्लोराइड की हाइड्रोफोबिक इंटीरियर के बीच 9-carboxy-THC 9-carboxy-THC एंटीबॉडी आधारित नमूनों की उपलब्धता कम कर देता है।
    • गोल्डएन्सल ले लो गोल्डेसायल एक जड़ी बूटी है जिसका जड़ दवाइयों को बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। यह प्रभावित नहीं करेगा urina.Esse गलती की परीक्षा के परिणाम फार्मासिस्ट के उपन्यास जॉन उरी लॉयड के भीतर पैदा हुई, जहां जड़ी बूटी जहर बच्छनाग के लिए एक परीक्षा को बदलने के लिए प्रयोग किया जाता है "Stringtown पाईक पर"।
    • पेक्टिन लें पेक्टिन पौधों में पाए जाने वाले एक प्राकृतिक रासायनिक अवयव है और आमतौर पर जेली के उत्पादन में उपयोग किया जाता है। उपाख्यानों का दावा है कि पेक्टिन पेट या मूत्राशय की दीवारों को कवर करता है, जो मेटाबोलाइट्स के पारित होने को रोकता है। वैज्ञानिक प्रमाण द्वारा कोई सूचना समर्थित नहीं है।
    • मूत्र को नमक जोड़ें नमक का आपके मूत्र में दवा के चयापचयों के स्तर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा इस पद्धति में स्पष्ट दोष भी हैं, जैसे तथ्य यह है कि अगर भंग नहीं हो, तो नमक नमूना के नीचे डूबता है और इसका पालन करना आसान है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और अपने मूत्र में नमक फैलाने से आपके मौके को नष्ट न करें।
  • रक्त परीक्षण

    गृह उपचार के साथ पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाले चित्र चरण 10
    1
    रक्त परीक्षणों के लिए परीक्षा खिड़की जानिए रक्त परीक्षणों में आमतौर पर बहुत छोटी पहचान वाली खिड़कियां होती हैं, क्योंकि वे आम तौर पर उनके तंत्र में दवा की उपस्थिति की तलाश करते हैं, न कि उनके चयापचयों। वे आम तौर पर एक दुर्घटना के तुरंत बाद ही यह निर्धारित करते हैं कि आप किसी भी पदार्थ के प्रभाव में हैं या नहीं।
    • दुर्घटनाओं के बाद दिए गए रक्त परीक्षण अल्कोहल की उपस्थिति का संकेत भी दे सकते हैं, जो आम तौर पर एक दिन या उससे कम समय तक रक्त में रहता है।
    • इस वजह से, खून का परीक्षण करने का सबसे आसान तरीका परीक्षा से पहले एक या दो दिन शराब और नशीले पदार्थों से बचने के लिए है। यह आपके सिस्टम से आने के लिए कई दवाओं के लिए समय लगता है।
    • रक्त परीक्षण सबसे महंगे हैं विधि के इस और संक्षिप्त पहचान अवधि के कारण, आप को किराए पर लेने की प्रक्रिया के दौरान इनमें से किसी एक को करना होगा।
  • पटकथा गृह उपचार के साथ एक ड्रग टेस्ट शीर्षक 11
    2
    पता है कि रक्त परीक्षण आमतौर पर मूत्र परीक्षण के साथ मिलकर दिया जाता है रक्त परीक्षण का प्रयोग परीक्षण के समय शराब या नशीले पदार्थों के उपयोग के लिए किया जाता है, जबकि मूत्र परीक्षण का उपयोग दुर्घटना से पहले किसी समय में दवा के उपयोग का पता लगाने के लिए किया जाता है। मूत्र परीक्षण को बेवकूफ़ बनाने के लिए अधिक उपाय के लिए विधि दो ऊपर देखें।
  • पचास होम औषधि के साथ एक ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    3
    अंतर्ग्रहण के विभिन्न तरीकों के बीच मतभेदों को जानिए ड्रग्स आमतौर पर एक से अधिक तरीकों से लिया जा सकता है। घूस के प्रत्येक रूप रक्त के प्रवाह में दवा के प्रदूषित स्तर को प्रभावित कर सकते हैं। टीएचसी, उदाहरण के लिए, मारिजुआना का सक्रिय सिद्धांत दवा के धुएँ के एक घंटे के भीतर बहुत उच्च स्तर तक पहुंचता है। हालांकि, यदि आप "खाद्य" मारिजुआना का उपभोग करते हैं, तो खून में THC स्तरों के लिए बहुत छोटी, अधिक क्रमिक वक्र हो जाएंगे, जो अंतर्ग्रहण के बाद चार घंटे तक पहुंच जाएगा।
    • आम तौर पर, इनजेस्टेशन तरीके जो आपको तेजी से फंसे हुए हैं - जैसे कि स्नोर्टिंग, धूम्रपान और इंजेक्शन - धीमी तरीकों से अधिक मादक पदार्थों की सांद्रता उत्पन्न करती है, जैसे मौखिक घूस।
    • यह जानने के बाद, आप परीक्षा से पहले के दिनों में लंबे समय तक अभिनय के तरीकों को खाने से बचने के लिए अपनी दवा के उपयोग की योजना बना सकते हैं।
  • पटकथा गृह उपचार के साथ एक औषध परीक्षण चरण 13
    4
    एक व्यावसायिक उपाय पर विचार करें, इसमें शामिल जोखिमों को जानना कई हर्बल पूरक इंटरनेट पर पाए जा सकते हैं - ऐसी दवाओं का दावा है कि आपका खून "detoxify" का प्रयोग करें, परीक्षा उत्तीर्ण करने की संभावनाओं में सुधार करें। ये बयान किसी भी वैज्ञानिक प्रमाण के बिना किए जाते हैं। उनमें से बहुत अधिक संदेह करके महंगी विकल्प का पीछा करें
    • घर के हर्बल संयोजनों को एक ही समस्या से पीड़ित हैं - इनमें से कोई भी वैज्ञानिक प्रमाणों द्वारा समर्थित नहीं है इसके अतिरिक्त, चूंकि वे घर-निर्मित और गुणवत्ता परीक्षण के अधीन नहीं हैं, इसलिए वे अशुद्ध या अनुचित तरीके से डॉज़ हो सकते हैं। तथाकथित "घरेलू उपचार" के साथ सावधानी बरतें।
  • बाल परीक्षा

    पचास होम औषध उपचार के साथ एक औषध परीक्षण चरण 14
    1
    बाल परीक्षाओं के लिए परीक्षा खिड़की जानिए सभी तरीकों में, बाल परीक्षाओं में आमतौर पर उच्चतम स्तर की पहचान होती है। सबसे सामान्य परीक्षणों के लिए, बालों का पता लगाया जा सकता है कि उपयोग की आवृत्ति के आधार पर, ड्रग्स को परीक्षण के 9 0 दिन पहले इस्तेमाल किया गया था या नहीं।
    • हालांकि, बाद से इस तरह के परीक्षणों खोपड़ी ऊपर बालों में चयापचयों की उपस्थिति की तलाश है, वहाँ दवाओं जिसमें चयापचयों बाल आधार में मौजूद हैं की खपत के बाद कई दिनों की एक खिड़की (त्वचा के नीचे), लेकिन नहीं में है इसके ऊपर का हिस्सा इस प्रकार, बाल परीक्षाओं में नशीली दवाओं के प्रयोग का संकेत नहीं दिया जा सकता है अगर परीक्षण के 5-7 दिनों पहले उनका उपयोग किया गया है।
  • पचास होम औषधि के साथ एक ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    2
    बाल काटने पर विचार करें इस प्रकार परीक्षाएं आम तौर पर गर्दन के पैरों से बाल के एक छोटे से हिस्से को जड़ तक बंद कर देती हैं। ये परीक्षण पिछले 90 दिनों में इस्तेमाल की गई दवाओं की उपस्थिति का पता लगाते हैं। यदि आपके बाल छोटा है, सैद्धांतिक रूप से परीक्षण दवाओं की उपस्थिति का अच्छी तरह से पता नहीं चलेगा
    • हालांकि, यह आपको प्रभावित कर सकता है यदि आपके बाल छोटा है, तो परीक्षक शरीर के एक अलग हिस्से (एक्सीला, छाती, आदि) का एक नमूना ले सकता है। शरीर के बाल सिर की तुलना में धीरे-धीरे बढ़ते हैं, और शरीर का एक नमूना भी लंबे समय तक पता लगाने की खिड़की का प्रतिनिधित्व कर सकता है।
  • पॉट ए ड्रग टेस्ट टेस्ट होम रेमेडीज चरण 16
    3
    एक संदिग्ध बाल उपचार की कोशिश करो ध्यान दें कि अधिकतर जांच करने वाली एजेंसियों बाल परीक्षाओं में व्यंजनों की तलाश नहीं करेंगे क्योंकि कोई ज्ञात व्युत्पन्न नहीं हैं जो परीक्षण के परिणामों को प्रभावित करते हैं तो आपके घर का उपाय शायद पता नहीं चला जाएगा, लेकिन इसका कोई सबूत नहीं है कि यह कैसे काम करता है।
    • एक शैम्पू खरीदें कई बाल उपचार जो दवा के परीक्षण को धोखा देने के आपके मौके को बेहतर बनाने का दावा करते हैं, उन्हें इंटरनेट पर पाया जा सकता है। वे महंगा हो सकते हैं, और उनके ऑपरेशन का वैज्ञानिक प्रमाण अस्तित्वहीन है यदि आप एक कोशिश करना चाहते हैं, तो एक का चयन करें जो आपको अपने पैसे वापस देगा यदि वह काम नहीं करेगा।
    • बाल देखभाल उत्पाद की कोशिश करें विष विज्ञान परीक्षणों को बेवकूफ़ बनाने के लिए सभी घरेलू उपचार अक्षम हैं। उनकी उपयोगिता प्रयोगशाला में कभी भी सिद्ध नहीं हुई है।
  • युक्तियाँ

    • बहुत कम घरेलू उपचार वैज्ञानिक साबित हुए हैं किसी भी उपाय से भावनात्मक रूप से संलग्न न हो
    • ड्रग टेस्ट पास करने का सबसे अच्छा तरीका है, निश्चित तौर पर, भर्ती प्रक्रिया से पहले ड्रग्स को छोड़ दें।

    चेतावनी

    • दवा की कोशिश न करें जिससे आपको खतरनाक चीजें खाने की आवश्यकता हो। उदाहरण के लिए, घर की शुद्धिकारक लेना, आपको मार सकता है सफाई उत्पाद लेने के द्वारा आप केवल नौकरी के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।
    • दवा परीक्षण को धोखा देने की कोशिश करना एक अपराध है और आपको जुर्माना या कैद मिल सकता है। स्थानीय कानूनों को देखें

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com