IhsAdke.com

लघु अवधि के विष विज्ञानिक परीक्षण कैसे पास करें

आप कम समय में दवाई का परीक्षण करने की जरूरत है, पता है कि प्रौद्योगिकी बात करने के लिए उन्नत जहां क्लासिक तरीके उन्हें नाकाम करने के लिए, मूत्र या किसी अन्य व्यक्ति के उपयोग में नमक डाल की तरह है, अव्यावहारिक हैं। आपका सबसे अच्छा मौका दवाओं के उपयोग को रोकने ताकि आप परीक्षण करने के लिए जरूरत है कि खोजने के द्वारा पहले से शरीर को तैयार करना है। जब पदार्थों के निशान हटाने के लिए कोई समय नहीं होता है, तो सिस्टम को दरकिनार करने के लिए अन्य तकनीकों का प्रयास करें। जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो परेशानी से बाहर निकलने के लिए अपने अधिकारों को जानें। पढ़ते रहो!

चरणों

भाग 1
परीक्षा की तैयारी

पिक्चर ए ड्रग टेस्ट शीर्षक पर लघु सूचना चरण 1
1
यथासंभव अधिक समय प्राप्त करें। प्रत्येक दिन जो अंतिम उपयोग और परीक्षा की तारीख के बीच से गुजरता है, वह भागने की संभावना बढ़ जाती है। यदि आपके पास तैयार करने का समय है, तो इसे बुद्धिमानी से उपयोग करें और जब तक आप जारी नहीं होते तब तक दवाओं का उपयोग करना बंद करें कोई भी प्रकार की दवा न हो, जालसाजी के अप्रभावी तरीकों पर भरोसा करने के बजाए खपत को रोकें।
  • यदि आपके नियोक्ता द्वारा परीक्षा का प्रबंध किया जाएगा, तो आपको अग्रिम सूचना प्राप्त होने की संभावना है आपको सटीक दिन नहीं पता हो सकता है, लेकिन उस सप्ताह के विचार को प्राप्त करना संभव होगा जिसमें यह घटित होगा। कंपनी की नीतियों पर ध्यान दें और इसे आश्चर्यजनक रूप से तैयार न करें।
  • यदि आपको पैरोल के लिए परीक्षण किया जाएगा, तो आपकी परीक्षा शायद समयरेखा पर चलती है विचलित मत बनो और अपने शरीर को अच्छी तरह से तैयार करें।
  • यह परीक्षण के लिए तैयार करना हमेशा संभव नहीं होता है यदि आपको नशा के संदेह वाले पुलिस अधिकारियों द्वारा रोक दिया गया है, तो आपको मौके पर परीक्षा लेने की आवश्यकता हो सकती है। यद्यपि इस प्रकार के परीक्षण को मुश्किल करना मुश्किल है, लेकिन आपके मौके को बढ़ाने के लिए आप कुछ ऐसा कर सकते हैं।
  • लघु सूचना चरण 2 पर पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र
    2
    पता लगाएं कि आप किस प्रकार की परीक्षा लेंगे। चार मुख्य प्रकार हैं: मूत्र, रक्त, लार और बाल परीक्षा। वे amphetamines (मेथ, गति, दरार, परमानंद), कैनाबिनोइड (मारिजुआना, हशीश), कोकीन (कोकीन, दरार), opiates (हेरोइन, अफ़ीम, अफीम, कोडीन) और phencyclidine (पीसीपी) व्याप्ति की तलाश में अपने शरीर का परीक्षण तकनीकी विकास परिणामों का मिथ्याकरण में बाधा सकता है, लेकिन उनके बीच के मतभेदों को जानने अपनी स्थिति के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • मूत्र परीक्षा सबसे आम कंपनियों द्वारा लागू कर रहे हैं वे निरोधक करने में सबसे आसान हैं क्योंकि आपके पास गोपनीयता का एक छोटा सा स्थान है जिसमें आपको मूत्र का नमूना प्रदान करना होगा (बशर्ते इसे नहीं देखा गया है)।
    • रक्त परीक्षण अगर आपको रोक दिया गया है और पुलिस अधिकारियों को नशीली दवाओं का नशा होने पर संदेह किया जा सकता है यदि आपने हाल ही में नशीली दवाओं का इस्तेमाल किया है, तो इस प्रकार के परीक्षण को मुश्किल करना मुश्किल है क्योंकि यह शरीर में दवा की मात्रा का निर्धारण करने में प्रभावी है। यदि आपने कुछ दिनों का उपयोग किया है, तो आपको रिहा होने की संभावना है।
    • लार की परीक्षा मूत्र और रक्त के स्थान पर दिया जा सकता है क्योंकि वे कम आक्रामक होते हैं। वे कम संवेदनशील भी हैं
    • बाल परीक्षाएं नकली करने के लिए बेहद मुश्किल है नशीली दवाओं के निशान देखने के लिए प्रयोगशाला में 120 किलों के बाल का मूल्यांकन किया जाता है। चूंकि तारों की जांच करने के लिए तारों को लंबे समय तक विकसित करने के लिए लगभग दो सप्ताह लगते हैं, इसलिए यह परीक्षण पिछले दो सप्ताह की खपत की पहचान नहीं कर सकता है। हालांकि, दवा के निशान आपके बालों में 90 दिनों तक रह सकते हैं, इसलिए यह नियमित उपयोगकर्ताओं की पहचान करने का एक प्रभावी तरीका है।
  • पिक्चर ए ड्रग टेस्ट शीर्षक पर लघु सूचना चरण 3
    3
    अपने शरीर में मौजूद दवा की मात्रा जानने की कोशिश करें एक परीक्षा में प्रवेश करने के लिए चुना गया तरीका इस पर निर्भर करेगा उदाहरण के लिए, यदि आप आकस्मिक उपयोगकर्ता हैं, तो मारिजुआना को कुछ दिनों के बाद पता लग सकता है। हालांकि, मारिजुआना, कोकीन, बार्बिटूरेट्स और अन्य दवाओं का लगातार उपयोग 15 से 30 दिनों के बाद भी संभव है।
    • यदि आप "क्रोनिक" मारिजुआना उपयोगकर्ता हैं, तो परीक्षण सकारात्मक होने की संभावना है। हालांकि, अगर आपने इसे केवल कुछ बार भस्म किया है, तो एक महान मौका है कि आपने इसे शरीर से छोड़ दिया है और यह परीक्षण नकारात्मक है।
    • याद रखें कि यदि आप हेयर टेस्ट लेते हैं, तो पिछले 90 दिनों में (पिछले दो सप्ताहों को छोड़कर) किसी भी दवा का सेवन किया जाएगा।
  • लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    4
    पता करें कि आपके पास यह मौका क्या है, यह जानने के लिए कौन सी परीक्षा है। परिणाम बनाने की कोशिश करने के बजाय, एक परीक्षा चुनें जो सकारात्मक होने का कम से कम मौका है। बेशक कोई गारंटी नहीं है, लेकिन यह उस परीक्षा का चयन करना बेहतर होता है जिसमें आपके पास सर्वश्रेष्ठ अवसर हैं।
    • यदि आप केवल कुछ बार दवा का इस्तेमाल करते हैं, और अगर अंतिम उपयोग एक सप्ताह से अधिक हो गया था, अपने सबसे अच्छा मौका एक रक्त और लार प्रदर्शन करने के लिए, के रूप में सबसे अधिक दवा कुछ घंटों या दिनों के बाद खून से जारी किया गया है है।
    • यदि यह परीक्षण के समय पत्थरवाह किया गया है, मूत्र परीक्षण चुनें, क्योंकि यह आपके सिस्टम में पदार्थ की सटीक स्तर तक के रूप में रक्त परीक्षण की तुलना में कम संवेदनशील है। वे, THC के स्तर को मापने नहीं है, तो यदि समस्या मारिजुआना है, भले ही आप परीक्षा पास नहीं है, कोई सबूत नहीं है कि वह समय में नशीले पदार्थों के प्रभाव के तहत किया गया है।
    • यदि आपने पिछले हफ्ते पहली बार ड्रग्स की कोशिश की है और बाल परीक्षा करने के लिए संभव है, यह आपका सबसे अच्छा विकल्प है पिछले हफ्तों में जो कुछ भी किया गया है, उसे परीक्षा में नहीं पहचाना जाएगा, लेकिन 90 दिन तक का सेवन करने वाली ड्रग्स होगी।
    • यदि आप लगातार उपयोगकर्ता हैं, बाल परीक्षा न करने का प्रयास करें क्योंकि यह उत्तर देना मुश्किल है।
  • भाग 2
    मूत्र परीक्षण पासिंग

    लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र, चरण 5
    1
    नमूना मास्क या पतला करने की कोशिश न करें क्योंकि विश्लेषक इन सभी युक्तियों को जानते हैं और पता है कि इसके लिए विशिष्ट उत्पादों की पहचान कैसे की जाए इस तरह के ब्लीच, नमक या सिरका के रूप में अधिकांश पदार्थ, मौलिक मूत्र के पीएच, जो स्पष्ट तथ्य यह है कि आप नमूना संशोधित कर देगा बदल देते हैं। पानी के साथ मूत्र पतला भी उन्हें सचेत कर सकते हैं क्योंकि रंग बदलने और / या तापमान पारदर्शी या गर्म नमूने की शायद अस्वीकार कर दिया जाएगा।
    • अफवाह पर ध्यान न दें कि ब्लीच पीने से मूत्र शुद्ध हो जाता है। यह आपके मुंह, गले और पेट को कुचलना कर सकता है, और संभवतः आपको मार सकता है सब के बाद, यह आपके नमूना नकाब नहीं होगा।
    • ऐसे उत्पादों से बेवकूफ़ मत बनो, जो आपके मूत्र पदार्थों को अप्रभावी बनाने का दावा करते हैं। वे काम नहीं करते हैं
  • संक्षिप्त नोटिस चरण 6 में पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र
    2
    परीक्षण से पहले दिन के बहुत सारे पानी पीते हैं। द्रव का सेवन बढ़ाना परीक्षण नमूना पतला करने में मदद करेगा। यह बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करेगा यदि आप लगातार उपयोगकर्ता हैं, लेकिन यह मदद कर सकता है अगर आपने दवा का प्रयोग केवल कुछ बार किया है।
    • कोई जादू का ड्रिंक या घटक नहीं है जो आपके सिस्टम को "साफ" कर देगा, पानी से बेहतर होगा इसमें कोई सबूत नहीं है कि सिरका, नियासिन या विटामिन सी का आपके शरीर में दवा के चयापचयों के स्तर पर कोई प्रभाव पड़ता है।
    • अपने मूत्र को पीला बनाने के लिए परीक्षण से पहले कुछ विटामिन बी की गोलियां खाएं यदि यह बहुत पारदर्शी है, तो मूल्यांकनकर्ता कुछ संदेह करेंगे।
  • लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    3
    परीक्षा से पहले संभव के रूप में पेशाब इससे आपके शरीर से दवा के चयापचयों को दूर करने में मदद मिलेगी। परीक्षा के दिन सुबह बहुत सारे पानी पीते हैं और इससे पहले अच्छी तरह पेशाब करें।
    • कुछ प्रकार की मूत्रवर्धक के साथ तरल पदार्थ की रिहाई में वृद्धि यह पेशाब को उत्तेजित करेगा और आपके शरीर को शुद्ध करने में मदद करेगा। कॉफी पीना, चाय या क्रैनबेरी का रस। मजबूत मूत्रवर्धक, जैसे कि फेरोमाइड, एक डॉक्टर के पर्चे के साथ खरीदा जा सकता है।
    • जब आप सो रहे हों, तब आपके शरीर में ड्रग चयापचयों का जमा हो जाता है, इसलिए दिन के पहले मूत्र में उनमें उच्च एकाग्रता होगी। परीक्षण से पहले पेशाब को याद रखें और मूत्र को और पतला करने के लिए बहुत अधिक पानी पीना चाहिए।
    • यदि अप्रतिबंधित, पहले शीशी में पेशाब और फिर नमूना कप में पेशाब - मूत्र के पहले कुछ बूंदों में अधिक चयापचयों होते हैं
  • लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र, चरण 8



    4
    स्वच्छ या सिंथेटिक मूत्र के साथ अपने नमूना की जगह पर विचार करें यह लगता है की तुलना में यह बहुत मुश्किल है, इसलिए इस विकल्प को केवल अंतिम उपाय के रूप में मानें (और यदि आपको इसकी खोज हो तो आपको दंडित किया जाएगा)। आप नकली मूत्र खरीद सकते हैं या एक स्वच्छ दाता पा सकते हैं। नमूना को विश्लेषण के लिए एक ही तापमान पर रखना (32ºC और 36ºC के बीच) रखना मुश्किल होगा और परीक्षा क्षेत्र में उसे तस्करी करना मुश्किल होगा। नकली मूत्र किट और सही तापमान पर रखने के लिए आवश्यक उपकरण इंटरनेट पर पाए जा सकते हैं।
    • सिंथेटिक मूत्र अधिकांश परीक्षण से गुजरता है, लेकिन कुछ यूरिक एसिड के नमूने का परीक्षण करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका नमूना इस घटक को शामिल करता है
    • सिंथेटिक मूत्र में गंध भी होना चाहिए ताकि विश्लेषक कुछ भी संदेह न करें।
    • नमूना को सही तापमान पर रखना आवश्यक है। एक बहुत गर्म या बहुत ठंडा मूत्र स्पष्ट रूप से संभाला था।
    • दाता से सहायता मांगने के लिए नकली मूत्र के उपयोग से अधिक जोखिम भरा है क्योंकि आपको कभी पता नहीं कि उस व्यक्ति की परीक्षा में क्या दिखाई दे सकता है फार्मेसी की परीक्षा खरीदकर नमूने का परीक्षण करें और 48 घंटों के भीतर इसका उपयोग करें क्योंकि उसके बाद यह अंधेरा हो जाएगा और पीएच स्तर बदल जाएगा।
  • भाग 3
    रक्त, लार या बाल परीक्षा पास करना

    लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र 9
    1
    अपने मौके को बढ़ाने के लिए खून या लार परीक्षण को स्थगित करने का प्रयास करें। अधिकांश दवाएं कुछ घंटों के बाद उनके द्वारा पहचाना जाने योग्य नहीं हैं, लेकिन कुछ तीन दिनों या उससे अधिक के लिए खून में रहेंगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जो दवा का सेवन करते हैं, आपके मौके बेहतर होंगे यदि परीक्षण एक या अधिक दिनों के लिए स्थगित हो जाए।
    • यदि आप एक लार परीक्षण बंद नहीं डाल सकते हैं और यह आत्म प्रशासित है, बजाय गाल और दो मिनट के लिए मसूड़ों के खिलाफ पट्टी धारण करने की है, तो के रूप में निर्देश दिए, यह दाढ़ दांतों के बीच काट। यह संभवतः काम नहीं करेगा, लेकिन यह कोशिश करने के लिए चोट नहीं करता है
    • रक्त परीक्षण में हेरफेर करने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि यह स्वयं-प्रशासित नहीं है। मौके पर रक्त वापस ले लिया जाता है और तुरंत विश्लेषण के लिए लिया जाता है।
  • लघु सूचना पर पास ड्रॉग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र 10
    2
    अपने सिर को खरोंच करें और बाल की जांच करने से पहले शरीर को दाढ़ी। चूंकि परीक्षा के दौरान आपके बालों को काट दिया जाएगा, परिणाम बनाने के लिए कुछ भी नहीं करना है हालांकि, अगर आप किसी भी बाल काटने की जरूरत नहीं है, यह संभव नाकाम करने के लिए आसान है कि एक अलग परीक्षण अनुरोध करने के लिए हो सकता है। आप विश्लेषक पता नहीं है और, बालों का एक नमूना भेजने उसके सिर दाढ़ी और शरीर (विशेष रूप से लंबे समय तक तारों के साथ क्षेत्रों) दाढ़ी और उन्हें लापरवाही से सूचित करें कि भेजने के लिए बाल नहीं है पर सहमति नहीं किया है। फिर एक और परीक्षण का अनुरोध करें।
    • अपने सिर को मुंडा बनाने के लिए एक अच्छा मौका है आप यह बता सकते हैं कि तार पतले हो रहे हैं या आप एक नई शैली का अनुभव कर रहे हैं। स्थिति की व्याख्या के लिए चिकित्सा समस्याओं (जैसे कि कैंसर) की खोज से बचें, क्योंकि इससे आपके लिए कई जटिलताएं पैदा हो सकती हैं
    • चूंकि नमूना की लंबाई में केवल 2.5 सेमी की आवश्यकता होती है, ये जानते हैं कि वे हथियार, पैरों आदि से तारों का आदेश दे सकते हैं। यह एक पूर्ण वैक्सिंग करने का एक अच्छा समय है और तैराक होने का दिखावा है।
  • लघु नोट पर पेस ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली तस्वीर 11
    3
    परीक्षा से बचने का एक रास्ता खोजने का प्रयास करें चूंकि इन परीक्षणों को धोखा देना मुश्किल है, किसी भी कीमत पर परीक्षा से बचने का प्रयास करें। ये कुछ तरीके आप ऐसा कर सकते हैं:
    • मूत्र परीक्षण के लिए पूछें यदि आपको लगता है कि आप इसे पारित कर सकते हैं के रूप में अपने मूत्र पतला है या विश्वास है कि खून की जांच सिर्फ तुम कैसे हो Stoned दिखाएगा, यदि आप एक मूत्र परीक्षण प्रदर्शन कर सकते हैं देखते हैं। कहो कि आप इसे कम आक्रामक मानते हैं
    • अपने अधिकारों को व्यायाम करें कुछ मामलों में, परीक्षा का प्रशासन करने वाले व्यक्ति को ऐसा करने का अधिकार नहीं हो सकता है। कानूनों को जानें और अपनी कंपनी की नीतियों को पढ़ें। एक दोष खोजने की कोशिश करें जो आपको परीक्षा से मुक्त कर सकती है या कम से कम इसे स्थगित कर सकता है
  • भाग 4
    अपने अधिकारों को जानना

    पटकथा लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक 12
    1
    संघीय दवा परीक्षण नीति कानूनों की जांच करें वहाँ कानून है कि हुक्म कैसे उम्मीदवारों और कर्मचारियों examinados.Na ज्यादातर मामलों हो सकता है, नियोक्ता इन परीक्षणों ही अगर कानूनी तौर पर एक बयान जारी और एक प्रयोगशाला सरकार द्वारा प्रमाणित में परीक्षण करने के लिए प्रशासन कर सकते हैं। अन्य आम आवश्यकताओं में शामिल हैं:
    • सभी कर्मचारियों या उम्मीदवारों को उसी तरह परीक्षण किया जाना चाहिए।
    • यदि परीक्षा भर्ती प्रक्रिया का हिस्सा है, तो उम्मीदवार को इस बारे में शुरू से ही सूचित किया जाना चाहिए।
    • नियोक्ता रैंडम पर परीक्षा आयोजित नहीं कर सकते हैं
    • ज्यादातर मामलों में, नियोक्ता कर्मचारियों का निरीक्षण कर सकते हैं यदि वे अनिश्चित, अनुपयुक्त, आदि होने पर संदेह रखते हैं।
  • लघु सूचना पर पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाला चित्र 13
    2
    यदि संभव हो तो दूसरी परीक्षा मांगें परीक्षण में से कोई भी 100% सटीक नहीं है मूत्र परीक्षण सबसे गलत हैं, लेकिन सभी दोषपूर्ण हैं। यदि आप परीक्षण में से किसी भी विफल हो तो अपने लाभ के लिए इसका इस्तेमाल करें दूसरा मूल्यांकन करने के लिए पूछने में कुछ भी गलत नहीं है, बस कहें कि आप परिणामों से असहमत हैं और परीक्षा दोहरा सकते हैं।
  • पिक्चर ए ड्रग टेस्ट ऑन लघु नोटिस स्टेप 14
    3
    यदि आप इसे पास नहीं करते हैं तो परीक्षा लेने पर विचार करें। हालांकि एक नियोक्ता जो कानून का पालन किया उसे एक परीक्षण असफल या ऐसा करने के लिए मना करने के लिए आग का अधिकार है, आप परिणामों को चुनौती दे सकते हैं अगर यह करने के लिए corretamente.Revise कंपनी नीतियों और कानूनों प्रशासित नहीं किया गया है सुनिश्चित करें कि वे सहमत हैं यदि वे नहीं हैं, तो संभव है कि आप एक और परीक्षा कर सकें।
    • प्रयोगशाला की जांच करें जो परीक्षाओं की जांच करता है और यह सुनिश्चित करता है कि यह सरकारी प्रमाणित है
    • देखें कि क्या आपके नियोक्ता ने परीक्षा के बारे में अग्रिम नोटिस जारी किया है।
    • निर्धारित करें कि आपने गोपनीयता के कुछ आक्रामक अनुभव किए हैं, जैसे कि जब आपको किसी के सामने पेशाब करने के लिए कहा जाता है
  • युक्तियाँ

    • मूत्र परीक्षण 100% सही नहीं है। कोई परीक्षण बेझिझक नहीं है।
    • अधिक समय पाने के लिए आप हमेशा दूसरी परीक्षा का अनुरोध कर सकते हैं। आखिरकार, समय और संयम सच्चाई की परीक्षा उत्तीर्ण करने के एकमात्र उपाय हैं।
    • दवाओं का उपयोग न करें उनके कई साइड इफेक्ट हैं और वे कुछ देशों में अवैध हैं।

    चेतावनी

    • मूत्र बदलना एक धोखाधड़ी है जिसमें कई कानूनी जोखिम हैं, खासकर अगर सरकार द्वारा विश्लेषण किया जाता है। अगर परीक्षा नौकरी के लिए होती है, तो सिस्टम को पानी या खतरे से साफ करने का प्रयास करें जो किसी अन्य नौकरी की तलाश में है जिसे परीक्षा की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com