IhsAdke.com

शरीर से मारिजुआना को कैसे खत्म करें

अगर आपके पास अपने रास्ते पर एक प्रवेश की विष विज्ञान परीक्षा है या यादृच्छिक परीक्षण करने के लिए जाने वाली कंपनी के लिए काम है, तो यह आपके सिस्टम को साफ करने और किसी भी स्थिति के लिए इसे तैयार करने के लिए आवश्यक हो सकता है। बेशक, पहली जगह में, एक मारिजुआना मुक्त प्रणाली के लिए एकमात्र तरीका धूम्रपान या घास निगलना नहीं है। हालांकि, यदि इसके लिए बहुत देर हो चुकी है, तो आप शरीर में दवा की पहचान प्रक्रिया के बारे में सीख सकते हैं और अपने मौके को बेहतर बनाने के लिए एक रणनीति चुन सकते हैं। आरंभ करने के लिए नीचे चरण 1 देखें!

चरणों

भाग 1
टीएचसी और टॉक्सिकोलॉजिकल टेस्ट को समझना

गेट पॉट आउट सिस्टम ऑफ स्टेप 1 छवि का शीर्षक
1
उन कारकों को जानें जो आपके detectable अवधि को निर्धारित करते हैं। मारिजुआना का उपयोग करने के बाद, टीएचसी - प्राथमिक साइकोएक्टिव ड्रग घटक - शरीर में रहता है। प्रवास के THC अवधि (या इसके चयापचयों - शरीर की दवा को खत्म करने का उत्पादन रसायन) आपके सिस्टम पर व्यक्ति के अनुसार बदलता रहता है और स्वास्थ्य कारकों और जीवन शैली (नीचे देखें) के एक नंबर पर निर्भर करता है।
  • चयापचय। आपके तंत्र से चयापचय दर और THC के निष्कासन की दर निर्धारित करने में आपका चयापचय महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सभी में चयापचय की एक अलग दर होती है, जो ऊंचाई, वजन, लिंग, शारीरिक गतिविधि स्तर और आनुवंशिकी द्वारा निर्धारित होती है।
  • शरीर में वसा THC वसा कोशिकाओं में संग्रहित है। इसका मतलब है कि, उपयोग के बाद, THC सबसे घनी फैटी अंगों में केंद्रित है - मस्तिष्क, अंडाशय और testículos.Porém की तरह, THC चयापचयों भी घूस के बाद एक महीने तक के लिए शरीर में वसा में पता लगाया जा सकता है।
  • उपयोग की आवृत्ति जिस आवृत्ति के साथ आप मारिजुआना का उपयोग करते हैं वह आपकी स्कैनिंग अवधि की सीमा निर्धारित करने में मदद करता है। चूंकि THC और इसके चयापचयों का शरीर उनके उल्लेखनीय प्रभावों के पार होने के बावजूद भी रहता है, अक्सर उपयोग इन रसायनों के स्तर को एकजुट करने के लिए पैदा होंगे, अंततः उच्च दर पर शेष रहेंगे। इस प्रकार, आदी उपयोगकर्ताओं को अक्सर सकारात्मक परिणामों के साथ परीक्षण मिलेंगे जो लोग कभी-कभी धूम्रपान करते हैं, अगर वे दोनों एक ही समय में मारिजुआना का उपयोग बंद कर देते हैं
  • पावर। मारिजुआना की शक्ति आपके शरीर में दवा की स्थायित्व को भी प्रभावित करती है। सशक्त मारिजुआना - जो है, टीआरसी के उच्च स्तर के साथ मारिजुआना - आपके शरीर में कम गुणवत्ता वाले आधार से अधिक समय तक रहेगा।
  • व्यायाम / जीवन शैली अभ्यास करता है कि कोई व्यक्ति अपने THC स्तर को जानबूझ कर प्रभावित करता है - बहुत कम इस बात से ज्ञात है कि इस तरह के अभ्यासों से उस स्तर पर क्या असर होता है। क्या लोकप्रिय कथा है कि का कहना है कि व्यायाम वसा कोशिकाओं के जलने के माध्यम से "आजाद कराने के" THC के शरीर सकता है, कुछ वैज्ञानिक अध्ययन अल्पावधि में विपरीत पाया है के विपरीत - दूसरे शब्दों में, के बाद दिन के लिए व्यायाम मारिजुआना का उपयोग थोड़ा रक्त THC स्तरों को बढ़ा सकता है
  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    पता लगाएँ कि क्या आप नशीली दवाओं के परीक्षण के लिए संभावित उम्मीदवार हैं। यदि आपके भावी नियोक्ता के पास लगभग 100 कर्मचारी हैं या सरकार या निजी समर्थन हैं, तो संभवतः आप की जांच की जाएगी - किराए पर लेने से पहले या आपके रिकॉर्ड के दौरान कुछ यादृच्छिक बिंदु पर। सेना और पुलिस में, कुछ यादृच्छिक परीक्षाएं हैं जो आपको पकड़ सकती हैं। कुछ उद्योगों में - जैसे कि रेस्तरां और स्वास्थ्य क्षेत्रों - परीक्षाएं दुर्लभ हैं, लेकिन कोई भी नहीं हैं ।
    • नोट हालांकि मूत्र परीक्षण गर्भधारण और कुछ अन्य चिकित्सा समस्याओं का पता लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, नियोक्ता उन्हें बनाने के लिए कोई कानूनी आधार नहीं है कि। ब्राजील में, कानून नहीं उस अर्थ में थोड़ा विरोधाभासी, क्योंकि ठेकेदार सुनिश्चित करने के लिए स्थिर है कि उनके काम के स्वास्थ्य की स्थिति परीक्षण कर सकते हैं, हालांकि यह (गोपनीयता के मुद्दों के लिए उसे आग नहीं कर सकते हैं, इस मामले में उपयोग मनोरंजक दवाएं)
  • गेट पॉट आउट सिस्टम ऑफ पॉवर 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    विभिन्न प्रकार के विषाक्तता परीक्षणों को जानिए जिन्हें आप ले सकते हैं। आपके सिस्टम में THC का पता लगाने के कई अलग-अलग तरीके हैं। परीक्षा लागत, सुविधा और सटीकता के मामले में भिन्न होती है। इसका मतलब है कि अधिकतर (लेकिन निश्चित रूप से सभी नहीं) नियोक्ता सस्ता विधियों का उपयोग करेंगे, जबकि ठेकेदारों की पेशकश करने वाले पदों को अधिक देयता के लिए अधिक महंगी परीक्षण की आवश्यकता हो सकती है। नीचे परीक्षा के सबसे सामान्य रूपों में से कुछ हैं:
    • लालिवा परीक्षा: लार की परीक्षा, जिसमें एक मुंह से एक नमूना निकाला जाता है, वह सस्ती है और इसमें बहुत छोटी पहचान खिड़की है। सैद्धांतिक रूप से, यह केवल THC का पता लगा सकता है अगर कुछ दिनों के लिए मारिजुआना का उपयोग किया गया हो। कुछ नियोक्ता लार परीक्षण की तरह एक सुविधाजनक प्रशासन है, जिससे बेतरतीब ढंग से जांचना आसान होता है और यह धोखा देना मुश्किल बना देता है। हालांकि, लार परीक्षण अविश्वसनीय हैं और अमेरिका जैसे देशों में शायद ही कभी इसका इस्तेमाल होता है - लेकिन ऑस्ट्रेलिया जैसे अन्य स्थानों पर वे सामान्य हैं।
    • मूत्र परीक्षा: मूत्र परीक्षण सही शरीर में THC का पता नहीं लगाते हैं। इसके बजाय, वे अपने मेटाबोलाइट, थैसी-कॉओह, की खोज करते हैं जो कि कैनबिस के घूस के बाद निर्मित होता है और शरीर में लंबे समय तक रह सकता है, यहां तक ​​कि THC के गायब होने के बाद भी। ऐसे दो प्रकार के मूत्र परीक्षण होते हैं जिनके लिए नियोक्ता की आवश्यकता हो सकती है:
      • सबसे पहले, सबसे आम, आपको एक आउटपेशेंट कार्यालय जाना चाहिए। वहां, आपके मूत्र को विशेष रूप से डिजाइन किए ग्लास में एकत्र किया जाएगा, एक मजबूत टेप के साथ सील किया जाएगा और विश्लेषण के लिए प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।
      • दूसरा, कुछ और अधिक महंगे हैं जो लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है, एक तत्काल और इन-हाउस परीक्षा है जो नियमित रूप से कंपनियों और पुनर्वास क्लीनिकों में उपयोग की जाती है।
    • रक्त परीक्षण: रक्त परीक्षण THC की उपस्थिति के लिए रक्त की जांच करता है चूंकि THC कुछ समय के लिए रक्त में रहता है (आमतौर पर 12 से 24 घंटों के बीच), यह पूर्व-रोजगार परीक्षणों के बीच एक असामान्य पसंद है। इसके बजाय, रक्त परीक्षण आमतौर पर यह पता लगाया जाता है कि किसी व्यक्ति को ऐसी परिस्थितियों में "नुकसान पहुंचा" है जहां यह जानकारी प्रासंगिक है (उदाहरण के लिए एक व्यावसायिक दुर्घटना के बाद)।
    • बाल कूप की परीक्षा: ये टेस्ट कुछ महंगे हैं, और आमतौर पर बेहद संवेदनशील नौकरियों या नौकरियों वाले लोगों के साथ किया जाता है, जिनके लिए कार्यकर्ता को साफ होने की आवश्यकता होती है बाल विस्तार पर निर्भर करता है, बाल परीक्षा उन लोगों की रिपोर्ट कर सकती है जिन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल तीन महीने तक किया है। कैसीनो उद्योग में बाल परीक्षाएं व्यापक रूप से उपयोग की जाती हैं
  • भाग 2
    स्वच्छ हो रही है

    अपने सिस्टम के पॉट आउट शीर्षक से चित्र चरण 4
    1
    उलझन में रहें इंटरनेट "धोखाधड़ी" के विषय के बारे में गलत सूचनाओं और आधे-सच्चाई से भरा है। व्यापक रूप से उद्धृत युक्तियों और घरेलू उपचारों में से कई वैज्ञानिक साक्ष्य से असमर्थित हैं। इसलिए इन विधियों में से एक को प्रयास करने से पहले बहुत संदेहपूर्ण होना महत्वपूर्ण है - ताकि आप परीक्षा को धोखा देने के लिए समय और पैसा बर्बाद कर लें।
    • इस अनुभाग में विधियां आपकी मदद कर सकती हैं, लेकिन इसमें कोई गारंटी नहीं है कि वे काम करेंगे। अनुचित तरीके से लागू, इन तरीकों में से कुछ भी परीक्षा की विफलता की संभावना "वृद्धि" हो सकता है - इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें
  • अपने सिस्टम के पॉट आउट शीर्षक से चित्र चरण 5
    2
    कमजोर पड़ने की विधि का प्रयास करें मूत्र परीक्षण को धोखा देने के कमजोर पड़ने विधि मन में सिद्धांत होने कि, एक सकारात्मक या नकारात्मक परिणाम के रूप में उनके मूत्र में THC चयापचयों की एकाग्रता के अनुसार दिखाया गया है, एक अत्यंत पतला गीला बनाने पैदा कर सकता है चलाता है परीक्षा से लगभग किसी का ध्यान नहीं है, जिससे आप परीक्षा पास कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, कई मूत्र परीक्षण अब इस रणनीति को ध्यान में रखते हैं, जिसके लिए कई काउंटरमेशर्स उपयोग की आवश्यकता होती है। कमजोर पड़ने के लिए एक संक्षिप्त गाइड के लिए नीचे देखें
    • परीक्षण से तीन दिन पहले, अपने क्रिएटिनिन स्तरों को बढ़ाएं ऐसा करने के लिए, बहुत सारे लाल मांस खाएं या स्टेटीन की खुराक लें (भोजन और पूरक भंडार / विटामिन में उपलब्ध)। पहला कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि कई परीक्षार्थी इस पदार्थ (एक क्रिएटिन मेटाबोलाइट) के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए देखते हैं कि आपके मूत्र को पतला नहीं किया गया है इस कदम का पालन करने में विफलता आपको मूत्र को कम करने के संदेह के तहत परीक्षण नहीं दे सकता है।
    • परीक्षण से एक घंटे या दो, मूत्र का रंग लेने के लिए 50 से 100 मिलीग्राम विटामिन बी 2, बी 12 या बी-कॉम्प्लेक्स लें। फिर हर 15 मिनट में एक गिलास पानी पीते हैं। आपको पानी के एक चौथाई गेलन के बारे में पीने चाहिए पानी के नशे से पीड़ित होने की स्थिति में घूस नहीं बढ़ाइए- एक सच्ची और घातक समस्या। आपको इस समय कम से कम एक बार पेश होना चाहिए क्योंकि आप विश्लेषण के लिए अपना पहला नमूना नहीं भेजना चाहते हैं।
    • जब नमूना देने का समय होता है, तो "केवल मूत्र प्रवाह का आधा" वितरण करें। यही है, शौचालय में पहली मूत्र, कप में प्रक्रिया खत्म यह आपको मूत्रस्थल की छोटी एकाग्रता के साथ पेशाब को देने का एक बहुत अच्छा मौका देगा क्योंकि इससे मूत्रमार्ग के पुराने (और अधिक केंद्रित) पेशाब को निकाल दिया जाता है
      • यदि आपका मूत्र बहुत पतला हो जाता है, और आपको परीक्षा लेने का दूसरा मौका मिलता है, तो इसे जल्द से जल्द संभव तिथि के रूप में चिह्नित करें यह आपको पता लगाने की खिड़की से बाहर निकलने का समय देगा या फिर समायोजन करके फिर से कमजोर पड़ने की पद्धति का प्रयास करने के लिए आपको फिर से पकड़ा नहीं जाएगा।
      • पीने के पानी से आपके तंत्र से THC नहीं निकलेगा - यह केवल पेशाब को पतला करता है
  • अपने सिस्टम से पॉट आउट शीर्षक वाली तस्वीर चरण 6
    3
    बाल बदलें बाल परीक्षणों के लिए व्यक्ति को अपने बालों के छोटे टुकड़े को कम करने के लिए परीक्षा का प्रशासन करने की आवश्यकता होती है - बाल नहीं, कोई परीक्षा नहीं। इस मामले में, परीक्षक शरीर के बाल के नमूने का अनुरोध कर सकता है। इससे बचने के लिए, आप परीक्षा से पहले सभी शरीर के बाल निकाल सकते हैं और बता सकते हैं कि आपके पास शौक के रूप में भारोत्तोलन या तैराकी है। हालांकि, यदि आप बाल और उल्लेखनीय शरीर के बाल से भरा सिर के साथ अपनी प्रारंभिक साक्षात्कार में दिखाई देते हैं, तो आपके नियोक्ता को संभवतः आपके कार्यों पर संदेह होगा तो सबसे अच्छा टिप साक्षात्कार से पहले ही दाढ़ी है, ताकि आपकी कहानी सुसंगत हो।



  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 7
    4
    परीक्षण पहचान विंडो में "क्रैश" का लाभ उठाएं हर प्रकार की मारिजुआना परीक्षा में THC डिटेक्शन या इसके मेटाबोलाइट्स की एक अलग "विंडो" होती है। तो अगर आप आदेश परिणाम समय की कसौटी पर अवधि के अंतर्गत आने वाले है कि में शामिल नहीं हैं बनाने के लिए अपने परीक्षा (और / या मारिजुआना के आपके उपयोग) निर्धारित करते हैं, आप में उत्तीर्ण होने की संभावना है (कोई गारंटी नहीं है उन्हें पूरी तरह से) बढ़ा सकते हैं। विशेष रूप से, बाल परीक्षण के सबसे THC द्वारा गर्भवती खोपड़ी से अभी तक नहीं उभरा है बाल विस्तार के लिए इस्तेमाल किया मारिजुआना पता लगाने के लिए कुछ दिन पहले, असमर्थ हैं। नीचे विश्लेषण के सामान्य तरीकों की पहचान खिड़कियां हैं - मारिजुआना का एक ही उपयोग मानते हुए:
    • लालिवा परीक्षा - उपयोग के 12-24 घंटे बाद
    • मूत्रमार्ग - उपयोग के 1-3 दिन बाद
    • रक्त परीक्षण - प्रयोग के 1-3 दिन बाद
    • बाल परीक्षा - उपयोग के 3-5 दिन बाद या प्रयोग के 90 दिन बाद।
    • नोट: नशेड़ी के लिए, ये विंडो काफी अधिक अक्षम्य होंगी।
  • चित्र शीर्षक प्रत्यारोपण खून बह रहा चरण 1 पहचानें
    5
    समय ले लो जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो परीक्षा स्थगित करने या पुन: तैयार करने का प्रयास करें। मारिजुआना के बिना प्रत्येक अतिरिक्त दिन परीक्षा पर साफ होने की संभावना बढ़ जाती है। यहां तक ​​कि एक या दो दिन में भी बड़ा अंतर हो सकता है। उदाहरण के लिए, एक अध्ययन (वैसे अनौपचारिक) में पाया गया कि, सही परिस्थितियों में, मूत्र परीक्षण के कुछ प्रकार के परिणाम उत्पन्न कर सकते 24-48 घंटे के बाद भी मारिजुआना उपयोग करने के बाद "साफ"।
  • भाग 3
    विषाक्ततापूर्ण टेस्ट के बारे में मिथकों को दूर करना

    अपने सिस्टम से प्राप्त पॉट आउट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    THC को खत्म करने के लिए पसीना की कोशिश मत करो जैसा कि ऊपर उल्लेख, एक घर उपाय अत्यधिक "छुटकारा" की सिफारिश की THC ​​के शरीर पसीने है - आम तौर पर व्यायाम के माध्यम से, लेकिन कभी-कभी एक सौना दर्ज करके प्राप्त की। इसलिए गतिविधियों है कि पसीना कारण और जल वसा मारिजुआना पसीना द्वारा समाप्त किया जाएगा - इस विधि के पीछे स्पष्टीकरण तथ्य THC शरीर में वसा कोशिकाओं में संग्रहित है में निहित है। वास्तव में, इस दावे का समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है हालांकि व्यायाम शरीर की चयापचय में तेजी लाने के कर सकते हैं और तार्किक लंबे समय में शरीर में THC के रहने को कम करने, कुछ अध्ययन बताते हैं कि शारीरिक गतिविधि, मारिजुआना पदार्थ के स्तर को बढ़ा सकते हैं एक बुरी अंतिम मिनट पसंद किया जा रहा है।
  • अपने सिस्टम से पॉट आउट शीर्षक से चित्र चरण 10
    2
    आहार के माध्यम से मारिजुआना को खत्म करने की कोशिश मत करो, वसा कम करने का लक्ष्य। उपरोक्त विधि के रूप में, इस विचार को पता चलता है कि आहार से वसायुक्त खाद्य पदार्थों को नष्ट करने और इस प्रकार के ऊतकों की राशि जहां THC गर्भवती किया जा सकता है को दूर करने, शरीर में वसा के स्तर को कम कर सकते हैं। उपरोक्त कई कारणों के लिए, यह कहा जा सकता है कि इस पद्धति "विज्ञान द्वारा समर्थित नहीं है।"
  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 11
    3
    डेटॉक्स किट पर पैसे बर्बाद मत करो चूंकि कुछ लोग तेंदुओं के परीक्षण के त्वरित तरीके से तलाश कर रहे हैं, इसलिए अवसरवादी कंपनियों ने तथाकथित "डिटोक्स किट" बेचने के लिए इस कैप्टिव बाजार में बहुत पैसा कमाया है। आमतौर पर इन किट की गोलियाँ या परीक्षा से पहले THC और इसके चयापचयों "साफ" करने के लिए शरीर में तैयार किया गया है की आपूर्ति करता है की एक आहार होते हैं। विटामिन या पूरक आहार शरीर से THC को हटा सकते हैं, जो कंपनियों का समर्थन करने के लिए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है . ऐसी खुराक के अंतर्ग्रहण के बाद जिन लोगों के नतीजे नतीजे हैं, उनकी कोई भी गवाही इन्हें देखना चाहिए संयोग.
  • अपने सिस्टम से पॉट आउट शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    4
    शैंपू या विशेष समाधान के साथ अपने बालों को बर्बाद मत करो एक अफवाह व्यापक रूप से बाल परीक्षणों पर परिचालित एक विशेष रूप से तैयार की शैम्पू (और आमतौर पर काफी महंगा) के साथ बाल धोने के लिए बालों के THC को समाप्त कर सकते है। वास्तव में, कोई साबित नहीं शैम्पू THC को समाप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, इस पद्धति के कुछ घर संस्करण रासायनिक यौगिकों जैसे ब्लीच के समाधान का सुझाव देते हैं, जो संभावित रूप से खोपड़ी को परेशान करते हैं। जहरीले परीक्षणों के लिए, जब भी आप अपने बालों में रसायनों से गुजर रहे हैं, विवेक के स्वस्थ मात्रा का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक परिणाम सुनिश्चित करने के लिए जितना संभव हो उतना परीक्षा स्थगित करने का प्रयास करें।
    • किसी भी तरह से मारिजुआना का उपभोग न करें (खाद्य, धुएँ के रंग का, आदि)। यह आपको 100% गंदी बना देगा।
    • THC बाल में मौजूद है यदि आपके बालों की जांच हो जाती है, तो कोई शैंपू नहीं है जो बालों के रोम से एचआईसी को निकाला जाता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com