IhsAdke.com

कैसे मारिजुआना गंध की छुटकारा पाने के लिए

धूम्रपान मारिजुआना कपड़े और पर्यावरण पर एक खुशबू छोड़ देता है यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो आप इसे छोड़कर गंध से छुटकारा पा सकते हैं। आप एक पड़ोसी, रूममेट या परिवार के सदस्य के विचार के अभाव में छोड़कर गंध से छुटकारा पा सकते हैं, जबकि मारिजुआना धूम्रपान करते हैं। वायु शोधक, शरीर स्प्रे और पर्याप्त वेंटिलेशन के साथ गंध को कवर करना संभव है। कुछ प्रकार के भंडारण, जैसे वायुरोधी बोरियाँ और जिपलॉक प्लास्टिक जिप्पी बैग, जब इसे संग्रहीत किया जाता है तब मारिजुआना की पूर्णता कम हो सकती है। यदि आप मारिजुआना का उपयोग करते हैं, तो गंध को रोकने के लिए कुछ कदम उठाते हैं, जैसे वाष्पीकरणकर्ता के साथ धूम्रपान करना या उसे कुछ भोजन के रूप में निगलना

चरणों

विधि 1
धूम्रपान के बाद गंध को कवर करना

छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रुकें चरण 1
1
हवा में निवेश करें वायु शोधक को कई अप्रिय गंधों से निपटने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसमें मारिजुआना की गंध भी शामिल है। एक शोधक को आउटलेट में छिपाने पर विचार करें या इसे धूम्रपान के तुरंत बाद कमरे में डाल दें। यदि आप धूम्रपान नहीं करते हैं, तो इसे जल्द से जल्द उपयोग करें जैसे आप इसे हवा में गंध कर सकते हैं
  • जेल आधारित वायु प्यूरिफायर हैं जो प्लास्टिक की पैकेजिंग में आते हैं। इसका उपयोग करने के लिए, बस पैकेज खोलें और गंध को हवा के माध्यम से फैलाने की अनुमति दें
  • यह मॉडल आम तौर पर अन्य गंध को कवर करने के लिए बहुत मजबूत गंध प्रदान नहीं करता है। इलेक्ट्रिक मॉडल हैं जो पूरे दिन ताजा गंध जारी करते हैं। यदि गंध बहुत मजबूत है, तो सर्वश्रेष्ठ परिणाम के लिए एक इलेक्ट्रिक वायु शोधक में निवेश करें।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध का स्वाद 2
    2
    सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग करें सुगंधित मोमबत्तियां भी मारिजुआना धूम्रपान से अवांछित गंध को छोड़ सकती हैं। आप उन्हें विशेष स्टोर में सबसे सुपरमार्केट में पा सकते हैं। हवा के निर्माता आमतौर पर सुगंधित मोमबत्तियाँ अलग-अलग बेचते हैं, जो उदासीन करने और दूर करने के लिए उपयुक्त हैं। कुछ मोमबत्तियों के साथ टेस्ट करें जब तक कि आप कोई ऐसा न मिल जाए जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।
    • पाइन की तरह एक प्राकृतिक खुशबू पर विचार करें बहुत मजबूत-महक मोमबत्तियां पहनना थोड़ा संदिग्ध लग सकता है, जैसे कि आप कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे थे
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध का गंध चरण 3
    3
    गंध समाप्त करने वाले स्प्रे का उपयोग करें एक स्प्रे गंध रिमूवर अवांछित odors को दूर करने का एक शानदार तरीका हो सकता है हवा में छिड़के के अलावा, आप इसे गर्भवती गंध को हटाने के लिए कालीनों और पर्दे पर भी उपयोग कर सकते हैं।
    • "गंध रिमूवर" या "गंध neutralizer" के रूप में विज्ञापित उत्पादों के लिए देखो क्योंकि वे केवल उन्हें छिपाने के बजाय अवांछित गंध को हटाने की कोशिश करते हैं कालीन और फर्नीचर के लिए उपयुक्त कुछ प्रकार के उत्पादों में उपलब्ध हैं।
    • हमेशा किसी भी उत्पाद का उपयोग करने से पहले निर्माता के निर्देश पढ़ें। कुछ उत्पाद एक चेतावनी के साथ आ सकते हैं या विशिष्ट प्रकार के वस्त्रों या कालीनों पर इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए
    • उत्पाद का परीक्षण करने के लिए कालीन या कपड़े के एक छोटे टुकड़े पर छिड़कना हमेशा अच्छा होता है। सुनिश्चित करें कि स्प्रे फर्नीचर और गलीचे से ढंकना पर भारी छिड़काव से पहले मलिनकिरण या अन्य समस्याओं का कारण नहीं है।
  • गिट रेज ऑफ वीड गंध चरण 4 नामक छवि
    4
    सांस की गंध निकालें धूम्रपान के बाद, मारिजुआना सांस में बेहोश गंध छोड़ सकता है। आप इसे चबाने वाले टकसालों से छुटकारा पा सकते हैं। एक अन्य विकल्प अपने दांतों को ब्रश करने के लिए और फिर मुंहवाश के साथ अपने मुंह को कुल्ला करना है। यदि आपके पास अन्य समाधान हैं, जैसे कि सांस लेने वाली पट्टी, तो उन्हें मारिजुआना की खुशबू को कवर करने का उपयोग करने पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध का छेद चरण 5
    5
    इत्र या बॉडी स्प्रे का उपयोग करें सुगंधित शरीर scrubs या स्प्रे कपड़े से मारिजुआना की खुशबू को कवर करने में मदद कर सकते हैं। धूम्रपान के बाद, मारिजुआना की खुशबू को कवर करने के लिए कपड़ों पर एक छोटी सी इत्र या स्प्रे छिड़कें।
    • संपूर्ण भाग पर छिड़ने से पहले, उत्पाद का परीक्षण करें। कपड़ों के टुकड़े पर एक छोटी राशि स्प्रे करें इसे सूखा और सुनिश्चित करें कि तरल किसी भी मलिनकिरण या क्षति का कारण नहीं है।
    • बहुत अधिक इत्र या शरीर स्प्रे का उपयोग न करें यदि गंध बहुत मजबूत हो जाता है, तो यह अन्य लोगों को परेशान कर सकता है, और यह संदेहास्पद लग सकता है यदि संभव हो तो चंदन की तरह हल्का, प्राकृतिक खुशबू चुनें।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध का छींटा चरण 6
    6
    एक प्रशंसक चालू करें या एक विंडो खोलें वेंटिलेशन आपके द्वारा धूम्रपान करने के बाद मारिजुआना की खुशबू को दूर करने का एक शानदार तरीका है। एक खिड़की खोलें और इसके आगे धूम्रपान करें। यदि हवा धुआं वापस उड़ा रही है, तो खिड़की को निर्देशित एक प्रशंसक कनेक्ट करें। इससे धुआं उड़ाने में मदद मिलेगी
    • घर से मारिजुआना धुआं उड़ाने पर ध्यान रखना उसकी खुशबू पड़ोसियों को परेशान कर सकती है
    • ब्राजील और कई अन्य देशों में मारिजुआना अवैध है जब तक आप किसी अनुज्ञेय स्थान पर धूम्रपान न कर रहे हों, घर से धुआं बाहर निकलने से बचें। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको कानून के साथ समस्याएं हो सकती हैं मारिजुआना धूम्रपान से बचें यदि आप उस जगह में हैं जहां इसका उपयोग निषिद्ध है।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रोधी चरण 7
    7
    एक मजबूत गंध के साथ खाना पकाना पाक कला वास्तव में सही सामग्री पसीने से मारिजुआना की खुशबू को कवर कर सकते हैं। यदि यह किसी भी भोजन के समय के करीब है, तो प्याज, लहसुन या अन्य मजबूत-महक पदार्थ युक्त खाना पकाने वाले खाद्य पदार्थों पर विचार करें। यह मारिजुआना की खुशबू को कवर करने में मदद कर सकता है
    • उन अवयवों का चयन करें, जो आपको खुशबू का उत्पादन नहीं करते हैं, जो आपके मन में नहीं है। यदि आप लहसुन की गंध का समर्थन नहीं करते हैं, तो आप दूसरे के लिए एक अप्रिय गंध को कवर नहीं करना चाहेंगे।
  • विधि 2
    भंडारण में गंध की रोकथाम

    छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रोधी चरण 8
    1
    वायुरोधी कंटेनरों में मारिजुआना स्टोर करें जब संग्रहीत, मारिजुआना एक बहुत मजबूत गंध छोड़ सकते हैं धूल को रोकने के लिए, इसे सील डिब्बे में रखें। एक डिब्बाबंद जार, ट्यूपरवेयर या वायुरोधी प्लास्टिक बैग विकल्प हैं जो अच्छी तरह से काम करते हैं। यह कमरे में मौजूद गंध को कम करता है जिसमें मारिजुआना संग्रहीत होता है।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रोधी चरण 9
    2
    इसे ज़िप-लॉक प्लास्टिक बैग में स्टोर करें। यदि आपके पास मुहरबंद और वायुरोधी कंटेनर नहीं है, तो ज़ीप्लॉक प्लास्टिक की थैली में मारिजुआना भंडारण पर विचार करें। एक सरल प्लास्टिक सैंडविच बैग उसकी खुशबू छिपाने में मदद करता है
    • यदि आप किसी भी धूम्रपान उपकरण का प्रयोग करते हैं, जैसे कि पाइप, तो इसे झीप्लॉक प्लास्टिक बैग में सील करने से गंध को कम करने में मदद मिल सकती है सुनिश्चित करें कि संभवतः अग्नि खतरे से बचने के लिए प्लास्टिक में डालने से पहले पाइप या अन्य डिवाइस शांत हो।



  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 10
    3
    यदि आपके पास मारिजुआना चलना है तो कार्बन फ़िल्टर का उपयोग करें यदि आपके पास एक मारिजुआना पैर के अंदर है, तो गंध काफी मजबूत हो सकता है। घर में मारिजुआना द्वारा छोड़ी गई गंध को दूर करने में मदद के लिए आप एक कार्बन फ़िल्टर नामक एक उपकरण खरीद सकते हैं।
    • आप इसे इंटरनेट पर या विशेष स्टोर में खरीद सकते हैं। घर में उगते हुए ज्यादातर मारिजुआना पौधों के लिए, 15 सेमी हुड के साथ एक फिल्टर पर्याप्त है। आप कार्बन फिल्टर खरीद सकते हैं और उसे एक कोठरी में या उस कमरे में स्थापित कर सकते हैं जिसमें मारिजुआना संयंत्र मिलता है।
    • आपको फ़िल्टर के साथ एक प्रशंसक की आवश्यकता होगी जब एक प्रशंसक चुनते हैं, तो उस कार्बन फिल्टर की तुलना में कम "एलपीएम" दर (लीटर प्रति मिनट) चुनें। एलपीएम एयरफ्लो के माप की दर है, और एक प्रशंसक फ़िल्टर के साथ संयोजन के अनुसार तदनुसार काम नहीं करेगा अगर इसके पास उच्चतर एलपीएम दर है उदाहरण के लिए, यदि फ़िल्टर में 3,000 एलपीएम है, तो 3,000 या कम एलपीएम प्रशंसक का उपयोग करें।
    • घर के अंदर मारिजुआना बढ़ने से पहले, सुनिश्चित करें कि कानून द्वारा इसकी अनुमति है। कुछ देशों में, व्यक्तिगत उपयोग के लिए बढ़ती मारिजुआना कानूनी है। दूसरों में, आप इसे और दूसरे व्यक्ति के लिए औषधीय उपयोग के लिए खेती कर सकते हैं ऐसा करने से पहले कानूनों की जांच करें
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रोधी चरण 11
    4
    मारिजुआना के पास वायु शुद्धिकारक रखें उपरोक्त विधियों के साथ, यह एक बुरा विचार नहीं है जहां मारिजुआना को संग्रहीत किया गया है, जहां के पास एक शुद्धिकारक रखा जाता है। एक जेल या सीवेज शोधक मारिजुआना से अवांछित अरोमा को हटाने में मदद कर सकता है। हमेशा की तरह, संदेह से बचने के लिए प्राकृतिक-सुगंधित प्यूरीफियर चुनिए।
  • विधि 3
    गंध की रोकथाम

    छवि का शीर्षक छिद्र गंध से छुटकारा चरण 12
    1
    धूम्रपान से पहले हल्की धूप मारिजुआना धूम्रपान करने से पहले एक धूप रोशनी एक महान विचार है। आप इसे किराने की दुकानों या हस्तनिर्मित उत्पादों के स्टोर में खरीद सकते हैं। एक चिकनी, प्राकृतिक खुशबू चुनें धूसर की गंध के साथ हवा को लादने के लिए धूम्रपान शुरू करने से पहले पांच मिनट के बारे में धूप धूमिल करें, मारिजुआना की खुशबू को कवर करने के लिए तैयार करें।
  • छुटकारा पाने के लिए चित्रित किया गया छद्म गंध चरण 13
    2
    एक vaporizer का उपयोग करें वाष्पीकरणकर्ता एक छोटा पोर्टेबल डिवाइस है जो मारिजुआना में सक्रिय तत्वों को वाष्पीकरण करता है। यह आपको कुछ भी रोशनी के बिना संयंत्र में श्वास करने की अनुमति देता है, जिससे धुएं के कारण गंध की मात्रा कम हो जाती है। गुणवत्ता वाले वाष्पीकरणकर्ता में निवेश करना धूम्रपान से होने वाली गंध को कम कर सकता है।
    • आप इंटरनेट पर एक vaporizer खरीद सकते हैं यदि आप ऐसे स्थान पर रहते हैं जहां मनोरंजक या चिकित्सा उपयोग के लिए मारिजुआना को कानूनी तौर पर अनुमति दी जाती है, तो आप किसी संबंधित उत्पाद की दुकान पर भापक मिल सकते हैं।
    • घर में कहीं भी vaporizer का उपयोग संभव है और मारिजुआना की गंध अच्छी तरह से पतला हो जाएगा वाष्पीकरणकर्ता का उपयोग करते समय वायु शुद्धिकरण, गंध रिमॉर्वर और अन्य तकनीकों को भी आवश्यक नहीं हो सकता।
    • Vaporizer का एक नकारात्मक बिंदु यह है कि इसे अक्सर उपयोग किए जाने से पहले चार्ज करने की आवश्यकता होती है, इसलिए इसे धूम्रपान करने से पहले इसे आउटलेट में प्लग करना सुनिश्चित करें।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 14
    3
    एक का उपयोग करें एक hitter. वन-हिटर एक और पोर्टेबल डिवाइस है जिसे मारिजुआना धूम्रपान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक यांत्रिक और पुन: प्रयोज्य डिवाइस है जिसे सिगरेट के रूप में विकसित किया गया है। आप उसमें वांछित मारिजुआना डालते हैं और इसे एक साधारण सिगरेट की तरह धूम्रपान करते हैं। वॉपराइज़र की तरह, एक-छिद्र अन्य धुएं के तरीकों से कम गंध पैदा करता है।
    • आप इंटरनेट पर एक hitter खरीद सकते हैं यदि आप ऐसे स्थान पर रहते हैं जहां मारिजुआना को कानूनी तौर पर मनोरंजन या चिकित्सा उपयोग के लिए अनुमति दी जाती है, तो आपको संबंधित उत्पाद स्टोर में एक-हेटीटर मिल सकता है।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 15
    4
    एक खुले स्थान पर धूम्रपान अगर कानूनी खुली जगहों पर धूम्रपान कम गंध को छोड़ देता है क्योंकि हवा में गंध फैलता है। यदि यह आपके क्षेत्र में कानूनी है, तो संभवतः खुली जगहों में धुएं रखें इससे घर में गर्भवती कम गंध का परिणाम होगा।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रुकें चरण 16
    5
    खाद्य पर विचार करें मारिजुआना को मक्खन में पकाया जा सकता है और फिर इसे अन्य विभिन्न खाद्य उत्पादों को तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप ऐसी जगह पर रहते हैं जहां मनोरंजक या चिकित्सा उपयोग के लिए मारिजुआना को कानूनी तौर पर अनुमति दी जाती है, तो आप स्थानीय भंडार से विभिन्न मारिजुआना-आधारित खाद्य उत्पादों को खरीद सकते हैं। ये उत्पाद मारिजुआना की गंध को खत्म करते हैं, और धूम्रपान या भंडारण द्वारा गंध का उत्पादन नहीं किया जाता है। यदि आप गंध को खत्म करना चाहते हैं, तो इसे धूम्रपान करने के बजाय मारिजुआना उत्पादों पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 17
    6
    एक ऐसे तनाव पर विचार करें जो कम खुशबू पैदा करता है। मारिजुआना में कई प्रकार के उपभेद हैं उनमें से कुछ एक मजबूत छोटी गंध का उत्पादन करते हैं यदि आपके इलाके में मारिजुआना का उपयोग करने की अनुमति है, तो एक विशेषज्ञ की दुकान पर जाएं और एक विक्रेता को एक मारिजुआना तनाव खोजने के लिए कहें, जो नरम हो। एक गरीब गंध के साथ कैनबिस के कुछ उपभेदों में शामिल हैं डच जुनून, उत्तरी प्रकाश और हेज़ेल धुंध.
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें 18
    7
    एक छिद्र का उपयोग करें Sploof मारिजुआना की खुशबू छिपाने के लिए डिज़ाइन एक घर बनाया डिवाइस है स्लोफॉफ में धूम्रपान करने से गंध को रोकने में मदद मिल सकती है आप फ़ैब्रिक सॉफ़्नर, पेपर तौलिया रोल और एक आधा साफ करने के लिए स्प्फॉफ़ का उपयोग कर सकते हैं।
    • पेपर तौलिया के रोल के अंदर 10 से 15 कपड़े नरमेटर रखो। जुकाम में कुछ मारिजुआना डालें और इसे रोलर के अंदर रखें।
    • धूम्रपान ट्यूब का प्रयोग करें जैसे कि यह एक पाइप था। गंध, शीट में सॉक और सॉफ्टनर्स द्वारा मस्त हो जाएगा, मारिजुआना की गंध को कम कर देगा।
  • चेतावनी

    • ब्राजील और कई अन्य देशों में मारिजुआना अवैध है जब तक आप उस क्षेत्र में नहीं रहते जहां मारिजुआना की अनुमति है, आपको इसे धूम्रपान नहीं करना चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको पढ़ने के साथ समस्याओं का अनुभव हो सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com