IhsAdke.com

कैसे एक मारिजुआना उपयोगकर्ता तिथि करने के लिए

एक विवादास्पद विषय होने के बावजूद, मान लीजिए: लगभग हर किसी ने दिनांकित या उस व्यक्ति के साथ रहना है जो मारिजुआना धूम्रपान करता है कैनबिस धूम्रपान करने वालों से रिश्ते की तुलना में कोई अलग नहीं है जो धूम्रपान न करे, और यदि आपके साथी की आदत एक ऐसी लत नहीं है जो आपके जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित करती है, तो उस प्रेम से लड़ने का कोई कारण नहीं है। धैर्य, समझ और जानकारी के साथ किसी के साथ संबंध का आनंद लेने के लिए संभव है, एक पैठ या नहीं।

चरणों

भाग 1
संपर्क बनाना

छवि शीर्षक दिनांक a` class=
1
एक दूसरे को जानिए एक व्यक्ति से आप क्या चाहते हैं, यह जानना जरूरी है। एक स्वस्थ, स्व-जागरूक रिश्ते को शुरू करें, जो कि पिछले भावनात्मक भार और अनावश्यक तनाव को न खींचें। पता है कि आप क्या चाहते हैं और आपको शायद किसी के द्वारा बेवकूफ़ बनाया जाएगा
  • पता है कि आपके मूल्य क्या हैं अपने बारे में सोचो और सोचें कि आपके जीवन में क्या महत्वपूर्ण है। एक सूची बनाना मदद कर सकता है - अपने आप से पूछें "किसी रिश्ते में सबसे ज़रूरी क्या है?" या "मैं क्या बर्दाश्त नहीं करता?" और "मैं आम तौर पर कैसे संवाद करता हूं?"
  • आप चाहते हैं कि रिश्ते के प्रकार की पहचान करें आप क्या ढूंढ रहे हैं: एक स्थायी संबंध या छिटपुट केस? क्या आप एक प्रेमी का सामना कर सकते हैं जिसकी धूम्रपान की आदत है? यदि आप इस विचार का समर्थन नहीं करते हैं, तो इससे पहले कि आप गंभीर हो जाएं
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    2
    व्यक्ति के साथ आपकी संगतता के बारे में सोचें उच्च अपेक्षाओं के साथ संबंध शुरू करना और दूसरे को प्रभावित करने की कोशिश करना आम बात है, लेकिन वास्तव में यह आपके बीच के संबंधों का पता लगाने का समय है।
    • बैठकों की प्रगति के बारे में सोचने के बजाय, उन दोनों चीज़ों के बारे में सोचना क्यों नहीं है जो वे दोनों समान हैं? क्या समान स्वाद और लक्ष्य हैं? क्या आप बोलना पसंद करते हैं या बहुत समय बिताने के लिए नहीं जानते कि क्या कहना है?
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    3
    बहुत सारे प्रश्न पूछें यह विचार एक अच्छी समझ है कि वह व्यक्ति कैसे है, पुलिस जांच न करें। आकर्षण के अतिरिक्त, आक्रामकता, अस्थिरता का इतिहास या संभावित लत समस्या जैसी लक्षणों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है और यह किसी भी रिश्ते की शुरुआत के लिए एक नियम होना चाहिए। उस प्रलोभन के लिए मत आना कि मारिजुआना अन्य दवाओं के लिए प्रवेश द्वार है, बहुत से लोग जो इसे सेवन करते हैं वह भारी पदार्थों का उपयोग नहीं करते हैं। हालांकि, किसी भी प्रकार के पूर्वाग्रह को छोड़कर, ध्यान दें कि आपके साथी की एक लत समस्या है।
    • लगभग दस लाख ब्राजीलियाई लोग रोज मारिजुआना धूम्रपान करते हैं, इसलिए आश्चर्यचकित नहीं हो सकता कि वह शुरुआत में अपने पक्ष से संयुक्त रूप से धूम्रपान करता है। मारिजुआना एक पदार्थ है जिसे समाज द्वारा तेजी से इस्तेमाल किया जाता है और इसे स्वीकार किया जाता है और संभवतः वह यह जानता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    4
    मतभेद मत बनो। "बेघर और परेशान पॉटहेड" का कल समाप्त हो रहा है - कई सफल लोगों ने स्वयं सक्रिय कैनबिस उपयोगकर्ताओं को घोषित कर दिया है। बहुत से लोग पाते हैं कि जड़ी बूटी के उपयोगकर्ता धीमे, सूअर हैं और केवल इसके बारे में सोचें, लेकिन यह जानकारी गुमराह करने वाली है बेशक ऐसे लोग हैं, लेकिन यह एक अल्पसंख्यक है और इस तरह के फैसले से संबंध बनाने से आप एक अनोखे, अच्छे और आत्म-मूल्यवान व्यक्ति को जानने से वंचित हो सकते हैं।
  • भाग 2
    ठोस नींव बनाना

    छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    1
    धीरज रखो धैर्य किसी भी संबंध का एक महत्वपूर्ण पहलू है, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि कैनबिस के उपयोगकर्ताओं में हाल ही में स्मृति प्रभावित हो सकती है
    • उदाहरण के लिए, जब आपका पार्टनर आपको कुछ दोहराने के लिए कहता है, ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उसने ध्यान नहीं दिया बल्कि इसलिए कि वह उस पदार्थ के प्रभाव में है जो याद करने की क्षमता को कम करता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    2
    कैनबिस का उपयोग करने के लिए उसके कारण को समझें बहुत से लोग अपने औषधीय प्रभाव और दूसरों के लिए मारिजुआना धूम्रपान करते हैं, केवल एक ही सस्ते के लिए। उससे बात करें और समझने की कोशिश करें कि उन्हें धूम्रपान क्यों पसंद है
    • कैनबिस लक्षणों से बचाता है और यहां तक ​​कि कई बीमारियों का इलाज भी करता है। त्वचा की समस्याएं, कैंसर, आहार, पुरानी दर्द, अनिद्रा, नेत्र रोग ... ये कुछ ही उदाहरण हैं जो मारिजुआना का इलाज कर सकते हैं। दोबारा, सस्ते के कारण आपके प्रेमी के धूम्रपान की अधिक संभावनाएं हैं, लेकिन यह स्वास्थ्य समस्याओं के कारण भी हो सकता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=



    3
    मारिजुआना और उसके प्रभाव के बारे में पता करें अपने प्रेमी और दोस्तों के लिए सवाल पूछने में संकोच न करें, स्वयं पर शोध करें और मन में होने वाले प्रभावों को समझने की कोशिश करें। यह आपको अपने जीवन की दृष्टि से अधिक देखने में मदद करेगा, और यह संबंध को मजबूत करेगा।
    • डोपामाइन को रिहा करके, मारिजुआना लोगों को आराम और सुखी महसूस करते हैं और हर चीज में अनुग्रह प्राप्त करते हैं। वहाँ अन्य संभव उत्तेजनाएं हैं, जैसे पागलपन, ध्वनि और प्रकाश की संवेदनशीलता, भूख बढ़ने, चिंता, त्वरित दिल की धड़कन, ध्यान केंद्रित करने में कठिनाई, मोटर समन्वय में कमी और कम एकाग्रता इन प्रभावों के बाद उपयोगकर्ता नींद आ सकता है। यद्यपि वे वास्तविक हैं, प्रभाव एक बार में नहीं होते हैं, और सभी उपयोगकर्ताओं को ऐसा नहीं लगता है। अपने साथी से बात करें और पता करें कि वह कैसा महसूस करता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    4
    अपने देश के कानून के बारे में पूछताछ करें कैनबिस कानून देश से देश में बदलते हैं और जानने के लिए अनावश्यक जोखिमों से बचने के लिए उन्हें बहुत मदद मिल सकती है।
    • ब्राजील में, ड्रग्स लेने या ले जाने में एक अपराध है पेंस पदार्थ और मात्रा के अनुसार भिन्न होता है। आधार होने पर 5 किलोग्राम मारिजुआना होने से अलग होता है - पहले मामले में, आधार को व्यक्तिगत उपयोग के रूप में माना जाता है और दूसरा, 5 किलोग्राम की बिक्री (या तस्करी) के रूप में की जाती है। एक आधार स्वैच्छिक काम, जुर्माना और आपराधिक रिकॉर्ड जैसे वैकल्पिक उपाय उपज देगा। यहां तक ​​कि अगर दंड ट्रॉफीकर के मुकाबले उपयोगकर्ता के लिए जुर्माना अधिक उदार है, तो यह देखने के लिए भुगतान करने के लिए उचित नहीं है। सड़क पर अपने प्रेमी के धुएं से बचें
  • भाग 3
    रिश्ते का संरक्षण

    छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    1
    सीमा निर्धारित करें क्या स्वीकार्य है और क्या नहीं है के बारे में एक दूसरे के साथ स्पष्ट रहें। इससे उन्हें अधिक विश्वास और कम असहमति के साथ संबंध बनाने में सहायता मिलेगी।
    • मान लें कि आप धूम्रपान का समर्थन नहीं करते हैं। एक दोस्ताना टोन का उपयोग करें और कहें कि आप धूम्रपान करते समय उसके आसपास नहीं रहेंगे। एक अच्छा साथी इस प्रकार का सम्मान करता है और आप इस बारे में सोच सकते हैं कि इस बारे में कैसे जाना है। वह आपको ढूंढने से पहले या बाद में धूम्रपान कर सकते हैं या भोजन के रूप में उपभोग कर सकते हैं जब वे एक साथ होते हैं
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    2
    अपना हिस्सा दो। चूंकि आपने एक बर्तन रखने का फैसला किया है, उसके फैसले का सम्मान करें। अगर आपको पता चल जाए कि आदत संबंधों को नुकसान पहुंचा रही है, लेकिन आपको कोई समस्या नहीं है, तो आपके पास अच्छा होगा और आपकी मदद करेंगे।
    • अनुबंध दो लोगों के शब्द और रवैये पर निर्भर करता है। जब कोई आपको परेशान करता है, तो रिश्ते के लिए संभावित परिवर्तनों के बारे में बात करें। आलोचना और आरोपों के साथ शुरू मत करो, यह सुझाव दें कि आप दोनों के लिए यह कितना मजेदार होगा और अपने दृष्टिकोण को सुनने के लिए खुला होगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि आपको शांत देखने के लिए पर्याप्त अवसर नहीं हैं, तो समय-समय पर विशिष्ट बैठकें व्यवस्थित करने का प्रयास करें। जब तक उनकी समस्या स्वास्थ्य नहीं है और उन्हें कैनबिस के प्रभाव में आने की जरूरत है, किसी भी पदार्थ के प्रभाव के बिना एक साथ समय व्यतीत करना एक गहरा और अंतरंग अनुभव हो सकता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    3
    समय-समय पर देने के लिए इसका अर्थ यह नहीं है कि इसे छोड़ देना चाहिए। अपनी जगह छोड़ दें और कुछ न करें जो आपके मूल्यों के खिलाफ हो, खासकर दवाओं के संबंध में।
    • उदाहरण के लिए, अगर वह मारिजुआना को भी जोरदार प्रदान करता है, या आप अपने घर में मारिजुआना रखने के लिए कहता है, तो इस बारे में सोचने का समय आ गया है कि क्या उस प्रेतकाल को लेना उचित है या नहीं।
  • छवि शीर्षक दिनांक a` class=
    4
    अपने साथी के साथ मज़े करो एक पॉटहेड डेटिंग करने में सर्वश्रेष्ठ पहलुओं में से एक यह है कि वे हमेशा अच्छे मनोदशा में रहते हैं और आराम से और डेटिंग लगभग हमेशा मज़ेदार होते हैं।
    • एक नए कैफेटेरिया में मंचियों के समय का आनंद लें या केक और कुकीज़ को आश्चर्य से लेकर एक पिकनिक है!
  • युक्तियाँ

    • ऐसा मत सोचो कि कोई व्यक्ति आपके लिए व्यक्तित्व बदल जाएगा। यह हर प्रकार के रिश्ते पर लागू होता है आप डेटिंग (और क्या करना चाहिए) के बारे में बात कर सकते हैं और ये बता सकते हैं कि डेटिंग में सुधार कैसे किया जाए, लेकिन ध्यान रखें कि बार को मजबूर करना और आपको मारिजुआना के बीच चयन करना और आप कुछ अच्छा नहीं करेंगे
    • मारिजुआना रोगों के इलाज और मजेदार होने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है, लेकिन धूम्रपान से सांस की बीमारियां हो सकती हैं। यदि आपका साथी बहुत मारिजुआना धूम्रपान करता है और आप अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं, तो उसे स्वस्थ विकल्प बताएं जैसे इसे खाना तैयार करने में और वाष्पीकरणकर्ता का उपयोग करना हर्बल vaporizer महंगा हो सकता है, लेकिन यह एक महान निवेश है। यह कम तापमान पर कैनबिस को गर्म करता है और कई जहरीले पदार्थों को बाहर निकालता है जो जलती हुई उत्सर्जन करता है, जैसे कार्बन मोनोऑक्साइड।

    चेतावनी

    • धूम्रपान मारिजुआना लत पैदा कर सकता है सर्वेक्षणों से पता चला है कि ब्राजील के 37% उपयोगकर्ता निर्भर हैं। देखें कि क्या आपके साथी की आदत आपको नियमित कार्यों में परेशान करती है और यदि आवश्यक हो तो पेशेवर मदद मांगी है।
    • इसे फ्लैट मत देना मारिजुआना रिफ्लेक्स को रोकता है और प्रतिक्रिया समय देरी करता है एक अध्ययन से पता चला है कि उसके प्रभाव में ड्राइवरों में ऑटो दुर्घटना में शामिल होने की संभावना 50 प्रतिशत अधिक है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (16)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com