IhsAdke.com

कैसे मारिजुआना पौधों की गंध छिपाने के लिए

दुनिया में मारिजुआना उपयोगकर्ताओं में हाल ही में वृद्धि, मुख्य रूप से अमेरिका और ब्रिटेन में के कारण, कुछ लोगों को अपने स्वयं मारिजुआना पौधों की खेती के लिए, के बाद से लागत लाभ बेहतर है, और मजेदार हो शुरुआत कर रहे हैं। हालांकि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे हम उन्हें विकसित करने के लिए, इस के लिए कानूनी अधिकार होने चाहते हैं, आप उन्हें छिपाने के लिए कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने पड़ोसियों को पता है कि गोपनीयता कारणों ऐसे पौधों की खेती है कि वहाँ, या उनमें से चोरी के बारे में चिंतित होने के लिए नहीं चाहते हो सकता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से मारिजुआना पौधों की गंध छिपाना चरण 1
1
गंध को दबाने की कोशिश करने से बचें मारिजुआना संयंत्र एक गहरी पौधा है, जिसमें एक अद्वितीय गंध है। यह कपड़े और कमरे पर घंटों, और यहां तक ​​कि दिनों के लिए "छड़ी" कर सकता है। यहां उन वस्तुओं का एक समूह है, जो आप हैं आप का उपयोग नहीं करना चाहिए:
  • डिओडोरेंट: एक सुखद गंध होने है, डिओडोरेंट गंध मारिजुआना के लिए "गठबंधन" होगा की वजह से लंबी अवधि के विकास के लिए अच्छा नहीं है, और कुछ ही मिनटों के बाद माना जा सकता है।
  • कार अरैमैटाइज़र: दुर्गन्ध की तरह, ये आइटम केवल गंध का उत्पादन करते हैं, और इसके साथ दूर नहीं करते हैं।
  • अरैमेटाइजर्स जिन्हें "डॉक" किया जा सकता है: यद्यपि वे थोड़ी देर के लिए सुगंध भी समाप्त कर सकते हैं, अंत में यह आपके द्वारा ध्यान नहीं दिया जाएगा, कम से कम लेकिन इनमें से कई को एक छोटे वृक्षारोपण के लिए आवश्यक होगा।
  • मारिजुआना पौधों की गंध छिपाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    कमरे से गंध को हटाकर प्रशंसकों के साथ कार्बन निस्पंदन का उपयोग करें ताकि गंध पड़ोसी की संपत्ति पर जमा न हो। ये फ़िल्टर उपयोगी होते हैं, लेकिन उनका उद्देश्य खत्म हो गया है, इसलिए आप शायद उन्हें प्रतिस्थापित करना चाहते हैं जब आपको लगता है कि वे पूरी तरह से उपयोग कर रहे हैं। एक अन्य विकल्प वेंटिलेशन सिस्टम की स्थापना है: एक कमरे की गंध निकालने वाली पाइप / प्रशंसकों की एक प्रणाली:
    • वेंटिलेशन खिड़की के लिए: एक खिड़की में एक अपेक्षाकृत मजबूत पंखे, एयर "दूषित" कमरे को दूर करते हुए एक अन्य विंडो में एक और प्रशंसक, आप ताजा हवा के बाहर से "डाल" कर सकते हैं कर सकते हैं।



      चित्र शीर्षक से मारिजुआना पौधों की गंध छिपाएँ चरण 2 बुलेट 1
    • चिमनी वेंटिलेशन: पाइप के वर्गीकरण का उपयोग करते समय, आप अपनी खुद की चिमनी बना सकते हैं, जिससे कमरे से गंध दूर हो जाएगी। यदि आप रचनात्मक हैं, तो आप इसे किसी मौजूदा चिमनी से कनेक्ट कर सकते हैं, जिससे यह अधिक सूक्ष्म बना सकता है।
      शीर्षक से चित्र मारिजुआना पौधों की गंध छिपाएँ चरण 2 बुलेट 2
    • वेंटिलेशन सीवेज के लिए: एक बार फिर, पाइप की सहायता से और आप एक प्रशंसक है कि गंध हटाने और सड़क सीवर करने के लिए इसे ले जाएगा करने के लिए कक्ष कनेक्ट कर सकते हैं कि क्या करना है, और यह सबसे अधिक संभावना की गंध के साथ खत्म हो जाएगा जानते हुए भी मारिजुआना।
  • मारिजुआना पौधों की गंध छिपाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    पौधे की खुशबू को न्यूनतम स्तर पर रखने के लिए चुनिंदा मारिजुआना की खेती करें। अनुभव और ज्ञान की सहायता से, आप मारिजुआना की "क्लोन" प्रजातियां कर सकते हैं जो अलग या अधिक सूक्ष्म गंध हैं, जो दूसरों की तुलना में कम तीव्रतापूर्ण हैं सब के बाद, यह जटिल है और विभिन्न वंशों और प्रजातियों को पार करने के द्वारा प्रयोग करके ही प्राप्त किया जा सकता है। हालांकि, आप गंध को कम झंझरी के साथ एक वंशावली खोजते हैं, और यह अन्य प्रजातियों के बराबर है।
  • 4
    विशेष उर्वरक का उपयोग करें एक उर्वरक कहा जाता है NoSkunk, जो कहते हैं कि पौधों की गंध को खत्म करते हैं जैसे वे बढ़ते हैं। मैंने इसे करने की कोशिश नहीं की है, लेकिन एक गारंटी है जो आपको प्रतिपूर्ति करेगी यदि यह गलत हो, तो यह प्रयास करने के लायक है

  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि कागजी कार्रवाई क्रम में है यदि कोई पौधे रोपण को नोटिस करता है
    • जैसा कि इलेक्ट्रॉनिक्स का भी उपयोग किया जाता है, उन तरीकों का इस्तेमाल करते हैं जो आपके बिजली बिल को ऊंचाइयों में फेंक देंगे। प्रारंभ में, यह एक समस्या की तरह लग सकता नहीं, जब से तुम उन्हें आप क्या उत्पादन के साथ भुगतान कर सकते हैं, लेकिन आप "खोजा" किया जा सकता है किसी को भी सुबह में ऊर्जा के उच्च उपयोग पर ध्यान करता है, तो।
    • वेंटिलेशन के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स का उपयोग करते समय, लंबी अवधि के लिए उनका उपयोग करते समय सावधानी बरतें। सर्किट शॉर्ट सर्किट और आग लग सकता है। 
    • नाली में वेंटिलेशन सिस्टम को जोड़ने से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। मलजल धुएं अत्यंत खतरनाक होते हैं और दीर्घकालिक क्षति हो सकती है। पाइप से कनेक्ट करते समय, एक ब्लोअर का उपयोग करने के लिए मत भूलना ताकि यह सीवेज धुआं उगना न पड़े और अपना घर न खोलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com