IhsAdke.com

शारीरिक स्वास्थ्य बीमा के लिए तैयार कैसे करें

जब आप स्वास्थ्य बीमा के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो आपको परीक्षा के लिए डॉक्टर के कार्यालय में जाना होगा। यह सुनिश्चित करें कि आप इन सरल युक्तियों को पढ़कर आपके सर्वश्रेष्ठ आकार में स्वीकृत हो जाएं।

चरणों

एक शारीरिक स्वास्थ्य बीमा चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
1
धूम्रपान बंद करो यह आपके स्वास्थ्य देखभाल प्रीमियम को कम करने का सबसे प्रभावी तरीका है आपके सिस्टम में निकोटीन होने के साथ (जो धूम्रपान करने वालों के लिए 14 दिन तक मूत्र के नमूने में पाया जा सकता है, यहां तक ​​कि कभी-कभी धूम्रपान करने वाला भी होता है), आपको सबसे ज्यादा रेटिंग वाले एक्ट्यूरीज मिलेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप पूरी तरह से धूम्रपान न करें, एक पोकर पार्टी में दोस्तों के साथ एक सिगार की तरह एक एकल खींचें, तो प्रयोगशाला परिणामों को विकृत करने के लिए पर्याप्त है।
  • एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 2 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    2
    अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थ खाने से रोकें परीक्षा से दो दिन पहले अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों का उपवास आपके रक्तप्रवाह में इन लिपिड (खराब कोलेस्ट्रॉल) को काफी कम कर देगा। लेकिन आपके स्वास्थ्य के लिए तेज़ तेज़ है इसके बजाय, आधी रात को आधी रात से तेज़ी से अगर आपके पास सिर्फ एक बड़ा, भारी नाश्ता होता है तो आपको अधिक अनुकूल रक्त शर्करा और लिपिड स्तर होंगे। परीक्षण के कई दिनों से पहले, आपके सिस्टम को फ्लश करने के लिए बहुत सारे फाइबर खाने और तरल से भरपूर खाएं।
  • कोपर विद द साइड इफेक्ट्स ऑफ कोरग (कार्विदोल) चरण 4 नामक चित्र
    3
    उच्च रक्तचाप का इलाज इन स्वचालित मशीनों में से किसी एक पर आपके ब्लड प्रेशर को मापने के लिए फार्मेसी से रोकें और कुछ सेंट्स खर्च करें यदि यह उच्च है, तो एक डॉक्टर के पास जाओ और तुरंत इलाज करें यद्यपि आपको इसे अपने फॉर्म में प्रकट करना है, फिर भी आपको कम रक्तचाप के साथ बेहतर रेट किया जाएगा। और जो लोग कहते हैं, "अपनी विवेक तुम्हारा मार्गदर्शन करें," जैसा कि आपको किसी भी दवा लेने का खुलासा करना है, याद रखें कि भौतिक गलत बयान, या धोखाधड़ी आपके हफ्तों या महीनों के बाद जब आपके "विस्मरण "की खोज की जाती है और आपका कवरेज रद्द कर दिया जाता है जब आपको इसे सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है
  • एक स्वास्थ्य बीमा शारीरिक चरण 4 के लिए तैयार शीर्षक चित्र



    4
    अपने इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम में लेट जाओ अक्सर, दोनों जीवन और स्वास्थ्य बीमा परीक्षा के लिए एक परीक्षक एक इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम चाहते हैं यदि आप बैठे हैं, तो वे परीक्षा का प्रशासन करना शुरू कर देते हैं, पूछें कि क्या आप झूठ बोल सकते हैं ताकि आप पूरी तरह से आराम कर सकें अक्सर यह परीक्षण के परिणामों पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा।
  • चित्र शीर्षक ट्रीट ब्रोन्काइटिस चरण 7
    5
    दर्द की दवा को दूर फेंकना बहुत से लोग सिर दर्द और दर्द निवारक दवाओं जैसे एडविल और टाइलेनॉल के लिए ओवर-द-काउंटर दवाइयों के साथ बहुत अधिक उदार हैं, जो कि एक युगल का नाम है। ली गई सभी दवाएं आपके जिगर पर प्रभाव पड़ती हैं स्वास्थ्य समस्याओं के बिना, एक अच्छे वजन पर एक स्वस्थ व्यक्ति, जिगर कार्यों के ऊंचा स्तर के कारण बीमा के लिए अब भी खारिज किया जा सकता है।
  • एक शारीरिक स्वास्थ्य बीमा चरण 6 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    6
    देखो कि आप क्या खाते हैं कौन सीनफ़ेल्ड के एपिसोड को याद नहीं करता है जब ईलेन अपने नियोक्ता के ड्रग टेस्ट पर विफल रहता है और बाद में यह पता चलता है कि ये सभी दिन पहले अफीम के बीज के धागे के कारण होता है। मानो या न मानो, अफीम के बीज वास्तव में परिणाम बिगाड़ सकते हैं - अनुकूल तरीके से नहीं! अपने परीक्षा से कम से कम एक हफ्ते पहले खसरा बीज, केक, आदि के साथ धागे बंद करें।
  • एक शारीरिक स्वास्थ्य बीमा चरण 7 के लिए तैयार शीर्षक चित्र
    7
    खुद को साफ करो यद्यपि दरों को उनके स्वरूप से पूरी तरह से निर्धारित नहीं किया जाता है, यह आपको साफ और सुव्यवस्थित दिखने के लिए कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है। मुझे आशा है कि आप स्वस्थ जीवन जी रहे हैं और आपके वजन, रक्तचाप और अन्य महत्वपूर्ण कारकों की निगरानी कर रहे हैं। यदि नहीं, तो याद रखें कि इनमें से अधिक अवैध दवाएं, जैसे शराब, मूत्र में दिखाई देती हैं (शराब, 12 घंटे तक - सिगरेट, पुराने दिनों के लिए 30 दिन और बाकी सब कुछ, चार दिन)।
  • चेतावनी

    • दो दिनों के लिए भोजन रोकना आपके कोलेस्ट्रॉल को कम करने का सबसे चतुर तरीका नहीं हो सकता है इसके बजाय, दो दिनों के लिए स्वस्थ, कम वसा और कम कोलेस्ट्रॉल भोजन खाने की कोशिश करें। याद रखें कि आपके दिमाग को ग्लूकोज की जरूरत है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com