IhsAdke.com

इन्हेलेंट तंबाकू का प्रयोग कैसे करें

तंबाकू तंबाकू तम्बाकू का एक रूप है जिसका मुख्य रूप 18 वीं शताब्दी में अंग्रेजी अभिजात वर्ग द्वारा मूल्य है। यह तम्बाकू के उपयोगकर्ता के लिए एक स्पष्ट रूप से स्वस्थ विकल्प है, और निस्संदेह उन लोगों के लिए स्वास्थ्यप्रद विकल्प है जो उपयोगकर्ताओं के साथ रहते हैं क्योंकि उन्हें किसी भी प्रकार के धूम्रपान में श्वास लेने की आवश्यकता नहीं होती है। यहाँ कैसे उपयोग करने के लिए एक गाइड है (और आनंद) नास!

चरणों

चित्र का प्रयोग करें नाक स्नाफ चरण 1 का उपयोग करें
1
एक तम्बाकू की खरीद सकते हैं कई अलग-अलग स्वाद हैं अपनी पसंद में से किसी एक का चयन करें या, यदि आप चाहें, तो कोई स्वाद न लें।
  • चित्र का प्रयोग करें नाक स्नाफ चरण 2 का उपयोग करें
    2
    एक कवर क्षेत्र या एक इनडोर वातावरण पर जाएं और अपना कर सकते हैं। तंबाकू सेट करने के लिए ढक्कन को टैप करें और उसे गिरने से रोकें, और ढक्कन को कैन से हटा दें



  • चित्र का प्रयोग करें नाक स्नाफ चरण 3 का उपयोग करें
    3
    तम्बाकू लें तम्बाकू लेने के कुछ तरीके हैं सबसे आम में से एक बस अपनी उंगलियों के बीच एक चुटकी उठा रहा है और अपनी प्रत्येक नाक के साथ छिलना। कुछ लोग अपने उंगलियों के साथ तम्बाकू को कुछ मिनटों तक गर्म करने के लिए इसे गर्म करने के लिए पसंद करते हैं और स्वाद को उजागर करने वाले सुगंधित तेलों के रिलीज को उत्तेजित करते हैं। याद रखें कि आपको केवल तम्बाकू की सुगंध गंध चाहिए, लेकिन कभी भी तम्बाकू ही नहीं इरादा नब्ज, घंटी और गले के माध्यम से तम्बाकू श्वास नहीं करना है।
    1. एक अन्य विधि का इस्तेमाल किया जा सकता है हाथ की पीठ पर थोड़ा तम्बाकू डालना, अंगूठे के आधार के पास का निचला भाग, कलाई से ऊपर या अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच का निचला भाग।
    2. कुछ उपयोगकर्ता बम का उपयोग करना पसंद करते हैं, जो तंबाकू सीधे नाक में रखता है। यह उपकरण तंबाकू का सेवन करने की आवश्यकता को समाप्त कर सकता है और आपको अपनी उंगलियों से तम्बाकू उठाकर गंदे होने से रोकता है।
    3. इसे देखें और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है
  • उपयोग की जाने वाली छवि का उपयोग नाक स्नफफ चरण 4
    4
    तम्बाकू के नरम और ताज़ा खुशबू का आनंद लेने के लिए बंद करो!
  • युक्तियाँ

    • छींक के लिए आग्रह करता हूं कि विरोध न करें। यह होने की संभावना है, लेकिन विरोध मत करो ताकि आनंद कम न हो। छिद्रण करने की इच्छा कम हो जाएगी क्योंकि आप इसे अधिक बार उपयोग करते हैं।
    • तम्बाकू श्वास कैसे करें घंटी और गले में श्वास का असर असहज हो सकता है, और ऐसा नहीं होना चाहिए। अगर आपको पहली बार सही नहीं मिले, तो हतोत्साहित न करें - अभ्यास के साथ, आप स्वाभाविक रूप से सही राशि को गंध कर सकेंगे
    • ध्यान रखें कि तंबाकू तम्बाकू का उपयोग करने के कारण coryza हो सकता है इस को संभालने के लिए हाथ पर रूमाल हमेशा कीजिए

    चेतावनी

    • यद्यपि कई व्यापारियों और उपयोगकर्ता का आरोप है कि कोई भी प्रमाण नहीं है कि तंबाकू स्वास्थ्य के खतरे में डाल लेता है, पता है कि यह दावा एक मिथ्या नाम है। सबूत की कमी हानिकारक पदार्थ नहीं बनाते हैं। 1 9वीं शताब्दी के अंत में तंबाकू को तंद्रा में नुकीला और बीसवीं शताब्दी की शुरुआत में सिगरेट अधिक सस्ती होने के बाद तेजी से गिरा। चूंकि यह एक असामान्य आदत है, सार्वजनिक स्वास्थ्य वैज्ञानिक अधिकारियों का मानना ​​है कि इसका प्रभाव अध्ययन के लायक नहीं था। जब तक वही कम लोग नाक पदार्थ का उपयोग करते रहेंगे, प्रभाव इतना सीमित होगा कि वे एक रहस्य बने रहेंगे।
    • नाक के महान लाभ कम लागत, विविधता, विशिष्टता की भावना, बुद्धिमान स्वभाव है जो निर्बाध उपयोग की अनुमति देता है, और तथ्य यह है कि यह तंबाकू के अन्य रूपों की तुलना में कम शारीरिक रूप से प्रतिकारक है। दुर्भाग्य से, हालांकि इस लत को दिलचस्प लगता है, स्वास्थ्य के लिए कोई खतरा नहीं है या नहीं यह बताते हुए कोई अप-टू-डेट सबूत नहीं है।
    • भले ही हम श्वास लेंगे, फिर भी हम तम्बाकू के बारे में बात कर रहे हैं और इसलिए इसमें निकोटीन और कुछ योजक शामिल हैं। और धूम्रपान करने से कम हानिकारक होने पर, यह हानिरहित विकल्प नहीं है इसका उपयोग लंबे समय तक स्वास्थ्य के लिए अनिश्चितताओं की एक श्रृंखला ला सकता है। साँस तंबाकू के उपयोग पर अध्ययन अधूरे हैं, और इसलिए स्वास्थ्य जोखिम के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।
    • यद्यपि तम्बाकू के साँस लेना के साथ नाक गुहा में कैंसर को जोड़ने वाला कोई वैज्ञानिक कथन नहीं है, तंबाकू में तबाह करने के जोखिम को इंगित करने के लिए अपर्याप्त प्रमाण हैं और यह सिगरेट के धूम्रपान की तुलना कैसे करता है साँस तंबाकू में कैंसरजन होते हैं (जिन पदार्थों के कारण कैंसर होता है) जिनके प्रभाव का पूरी तरह से अध्ययन नहीं किया गया है। इसके अलावा, हार्ट अटैक, स्ट्रोक, गुर्दा की विफलता, संवाहक समस्याओं जैसे निकोटीन के उपयोग से जुड़े हृदय संबंधी समस्या भी एक जोखिम है।
    • कोई गलती न करें: बस सभी तंबाकू उत्पादों की तरह, अपने जोखिम पर उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com